हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी

Image source,पहाड़िया सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

ડોક્ટર સેક્સ વીડિયો: हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी, फिर मैंने उसकी गांड के छेद को उँगलियों से खोला और संजय को बोला- एक मिनट रुको सभी, अब चुदाई का असली आसन बनेगा.

देहाती सेक्सी खेतों की

निष्ठा की चूत बिल्कुल किसी कमसिन लड़की की तरह मासूम सी चूत थी, चूत की फांकें फूली हुई गद्देदार या स्पंजी थीं, भगनासा खूब फूली हुई जिसके सिरे पर गुलाबी मोती दमक रहा था; चूत के भीतर लाल तरबूज के रसीले गूदे जैसा दिख रहा था और एकदम नीचे स्वर्ग का वो छोटा सा प्रवेश द्वार किसी आगंतुक की प्रतीक्षा में लरज रहा था. मिया खलीफा सेक्सी व्हिडीओ एचडीमैं उत्तेजित हो गया उसकी बात सुन कर!थोड़ी देर बाद उसे नींद आने लगी। असल में दर्द की गोली में नींद की दवाई भी थी.

तभी बड़ी चाची मुझसे बोलीं- उस कैफे में रोज जाते हो … या आज मुझे देखने ही आए थे?उनकी बात सुनकर मैं तो सकपका गया और बिना कुछ जवाब दिए कमरे से बाहर चला आया. सेक्सी वीडियो मां बेटे की चुदाई वीडियोमैंने आँटी से कहा- आँटी, अँधेरे में मुझे आपका सेक्सी शरीर दिखाई नहीं दे रहा है, लाइट जला लें?आँटी कहने लगी- जलाओ, मैंने भी तुम्हारे लण्ड को देखना है.

फिर मैंने गीत के पीछे से अपना लंड उसकी गांड के छेद पर रख कर अपना लौड़ा उसकी गांड में डाल दिया और बिना किसी ज्यादा दिक्कत से मेरा लंड अब गीत की गांड की सैर कर रहा था.हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी: रिया ने अपनी गांड के छेद को रवि के लंड पर सेट किया और धीरे धीरे पूरा लंड अपनी गांड में समा लिया.

मैंने फिर से पूछा- हां नैना, वही तो पूछ रहा हूँ … क्या करता रहूँ!वो बोली- नहीं, मैं नहीं बोलूंगी, तुम आज इतने बेशरम क्यों बन रहे हो!मैंने बोला- नैना ये सब करते हुए बोलना गलत नहीं है … प्लीज एक बार बोलो न!नैना बोली- रमित ऐसे ही धीरे धीरे मुझे …मैं रुक गया.मेरी भी हालत शायरा के जैसी ही थी … इसलिए मैं भी अब खुद को नॉर्मल करने लगा.

छोड़ने वाला सेक्सी वीडियो - हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी

रोहिणी ने बैठने का स्टूल मेरे बेड के सिरहाने की तरफ खींचा और मेरे पास आकर बैठ गयी.ऐसी अवस्था में अंग अंग में जोश भरने लगता है और दोनों तरफ से निकलती ‘आआह … आह …’ की मादक आवाजों से जोश दुगना होने लगता है.

खैर … जैसे ही मेरे भाई की नज़र मेरे पर पड़ी, उसकी आंखें वासना से चौंधिया गईं.हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी आंटी एकदम मेरे मुंह की तरफ देखने लगी और बोली- इतना बड़ा … राज तुम लगते तो छोटे से हो और तुम्हारा हथियार इतना बड़ा है, कैसे किया इतना बड़ा?मैंने आंटी से पूछा- क्या यह ज्यादा बड़ा है?आंटी ने मेरे लोड़े को अपने दोनों हाथों से पकड़ा और बोली- तुम नहीं जानते किसी भी औरत के लिए यह तो एक गिफ्ट के समान है, हर किसी औरत के भाग्य में इतना बड़ा हथियार नहीं होता.

मैंने अपने लण्ड को निकाला और भाभी को लण्ड दिखाते हुए कहा- देखो कितना पानी निकला है.

अरबी सेक्सी बीपी?

हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी मैंने पूछा कि क्या हुआ?तो भाभी बोलीं- कुछ नहीं … रवि को अपनी दौलत दिखा कर ठंडा कर दिया.

सेक्सी पुलिस वाले?पिक्चर एक्स एक्स एक्स

हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी रिया- क्या से ठ… बहुत ही टेस्टी है तेरा वीर्य।रवि- तुझे पसंद आया?रिया- अरे ऐसा माल किसे पसंद नहीं आएगा? क्या तेरी बीवी को पसंद नहीं है?रवि- अरे उसे तो बहुत पसंद है, साली बार-बार माँगती है।रिया- सेठ तो बोल, तेरी बेटी जैसी इस रिया को चोद कर कैसा लगा?रवि- अरे यह भी कोई पूछने वाली बात है?रिया- तो सेठ जब भी यहाँ आना तो मुझे जरूर याद करना।रवि- तुझे भूल पाउँगा तब ना … तुझे तो मैं हमेशा ही याद रखूंगा.

उल्टा सेक्सी

दीपिका मेरे सामने वाले सोफे पर ही बैठी थी और उसकी नजरें मुझ पर जमीं थीं.उस पर उनका सेक्सी शरीर की खूबसूरती को बयान करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं थे.

हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी मैंने साली जी की बुर के बाहरी होंठ चाटते हुए उन्हें आहिस्ता से खोल लिया और चूत के आंगन में अपनी जीभ घुसा ली.

अपने भारत की सेक्सी

देसी ओपन सेक्सी मूवीवो मुझसे पूछने लगा- मैं सूट पहनूं या साड़ी?मैंने कहा- साड़ी ज्यादा अच्छी फीलिंग देती है.

करीब 15 मिनट ऐसी अवस्था में रहने के बाद भाभी ने बोला- मुझसे नहीं रहा जाता, अब मुझे अपनी रखैल बना लो और अपने मस्त लंड से मेरी घमासान चुदाई कर दो.नेहा की इस बात पर हम सभी हंस पड़े और नेहा की बात सुन कर गीत बोली- आजा साली तू देख ले करके, आजा यहाँ आकर गांड मरवा.

लड़का लड़की पहले तो डरे हुए थे लेकिन बाद में नॉर्मल हो कर बात करने लगे.

थोड़ी देर पश्चात अनीता अपने पति से ऊंची आवाज में बात कर रही थी, जो मुझे पूरी सुनाई नहीं दे रही थी.

मैंने दो दिन दवाई खायी लेकिन मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, दर्द में कुछ आराम नहीं मिला।तीसरे दिन मम्मी मुझे लेकर फिर अस्पताल गयीं और डाक्टर को बताया कि दर्द में कोई राहत नहीं मिली।डाक्टर बोला- ऐसा कीजिए मैमोग्राफी (स्तन की जाँच) करा लीजिये!अब तो मैं और डर गयी थी।डाक्टर ने कहा कि इसका अल्ट्रासाउंड करवा लीजिये. सेक्सी मौसी की चुदाई कहानी में पढ़ें कि कैसे मैंने अपनी मम्मी की सहेली को चोदा.

नंगी सेक्सी मूवी दिखाओ मैं मर जाऊँगी।लेकिन जीजू कहाँ मानने वाले थे; उन्होंने मेरे हाथ पकड़ कर बैठाया और मेरी कमीज़ को निकाल दिया.

हिंदी डॉक्टर की सेक्सी

हिंदी में बीएफ फिल्म चोदा चोदी: मेरे हस्बैंड से मेरा तलाक भी हो गया था … पति से तलाक हुए करीब 10 साल हो गए हैं.मैंने उससे पूछा- क्या हुआ मेरे कुत्ते?वो बोला कि मालकिन अब मैं आपकी इस गदराई हुई चूत की लंड से मालिश करने जा रहा हूं.