रँडी का बीएफ

Image source,बैक पैन इन हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

माँ बेटे की चुदाई कहानी: रँडी का बीएफ, दोस्तो, सबसे पहले अन्तर्वासना का धन्यवाद जिसकी कृपा से सभी को लंड को खड़ा करने वाली और चूत में उंगली डालने को मजबूर करने वाली कामुक कहानियाँ पढ़ने और लिखने को मिल जाती हैं।मैं आप सबको अपने बारे में बता दूँ, मैं मेरा नाम प्रतोष सिंह है और मैं कोलकाता में रहता हूं.

सेक्सी सेक्सी ओपन वीडियो

उसने यह बात अपनी सहेली सुमन को बतायी तो उसकी सहेली ने अपने भाई से ही अमीषा की विर्जिन बुर चुदवा कर उसकी वासना शांत कर दी थी. भाभी सेकसीऐसे ही थोड़ी देर के बाद पूजा फिर से मेरे लंड को अपनी चूत से जोरदार झटकों के साथ चोदना शुरू कर दिया.

मैंने एक मिनट इंतज़ार करने के बाद जब वो नार्मल हुईं तो मैंने एक जोर से धक्का मारा. मारवाड़ी सैकसक्योंकि हर कोई कुछ न कुछ लेकर ही मिलने आता था इसलिए तेरी मौसी खुश रहती थी.

फिर मैं पेपर उठाने नीचे झुका, तब तक सोनल नीचे झुककर पेपर उठाने लगी थी.रँडी का बीएफ: मैं भी अब थोड़ा सा उठकर सुलेखा भाभी के आधा ऊपर आ गया और उनकी चूचियों को अपने सीने से दबाकर उनके लाल लाल गालों को चूमते हुए उनके रसीले होंठों की तरफ बढ़ने लगा.

अब उसको भी मजा आने लगा और वो बोलने लगी- अअअह … उहम्म … उम्म्ह… अहह… हय… याह… आह … उम्मम्म रवि डालो … और तेज और तेज करो … अह मजा आ रहा है.मेरे लंड के नीचे स्थित दीमा का सफ़ेद-सपाट लंड भी पूर्ण उत्तेजना की अवस्था में किसी तीर की भांति गांड के अन्दर घुस रहा था.

सेक्सी छक्के - रँडी का बीएफ

मुनीर ने मेरे सिर को दूसरी तरफ घुमा कर मेरी गर्दन पर अपनी जुबान फिरानी शुरू कर दी.कुछ देर लंड चुसवाने के बाद मैंने उसकी सलवार को खोल दिया और उसे नीचे कर दिया.

फिर मेरे लंड को देखते हुए पूजा मुझसे बोली- लगता है कि तुम्हारे लंड में अभी काफ़ी दमखम है और तुम अभी भी शरारत करने के लिए तैयार हो.रँडी का बीएफ वो भी कामुक हो गई और अपने दोनों हाथों से मेरे सिर को अपने मम्मों पर दबाने लगी.

चाची के मुँह की गर्मी का आभास होते ही मेरे दिल में एक अजीब सी गुदगुदी पैदा हो गई.

सेक्सी वीडियो हिंदी एचडी फुल मूवी?

रँडी का बीएफ हम अपने मेहमान समेत बहुत उत्तेजित हो चुके थे और हमारे हाथ अपने-अपने लंडों को मसल रहे थे.

हाथ पैर में दर्द होना?मोटी आंटी सेक्सी फिल्म

रँडी का बीएफ जिस दिन का उसने प्रोग्राम बनाया था, उस दिन वो मुझसे बोली कि तुम जरा वॉशरूम में रूको, मैं किसी लड़की को बोल कर आती हूँ कि वो तुम्हारी हाजिरी प्रॉक्सी से बोल देगी.

राजस्थानी सेक्स वीडियो सेक्स

उसके घर में वो और उसकी बड़ी बहन, जो उससे 5 साल बड़ी है और एक भाई भी रहता है, जो उससे 4 साल छोटा है दरअसल, मैं उससे नहीं, उसकी बड़ी बहन को प्यार करता था क्योंकि हम पड़ोसी थे जिसके कारण हमारा (मेरा और उसकी बड़ी बहन) का बचपन साथ में ही बीता.अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मुझ प्रभा रांड का जिस्मानी प्रणाम स्वीकार हो.

रँडी का बीएफ मैंने आज दूधों के ऊपर पैड लगा रखे थे, जैसे ही उसने चोली की बद्धियां और हुक खोला, तो मेरी ब्रा के अन्दर जो पैड फिट थे.

फैमिली सेक्सी वीडियो

माँ पर बाल कविताउनसे इधर उधर की बातें होने के बाद मैंने आंटी से पूछा कि आपके हसबैंड नहीं आए?तो आंटी ने ‘ना.

पहले तो उन अंकल ने मेरी टांगों को थोड़ा फैलाया और अचानक नीचे चूत को चाटने लगे.कुछ होगा तो नहीं? दर्द कितना होता है?नीरू ने कहा- नहीं, बहुत थोड़ा सा दर्द होगा जब शुरू में लंड चूत में जाएगा.

इस बार मैंने उसके घुटनों को मोड़कर उसकी जांघों को फैला दिया और खुद उसकी दोनों जांघों के बीच आ गया.

मैं उठ कर बाथरूम में चली गयी, फिर वापस आयी तो देखा कि जग भी कमरे से चला गया था.

जैसे ही वो पलटीं, मैंने फिर से दोनों उंगलियां अन्दर डाल दीं और थोड़ा सा ऊपर होकर उनके स्तनों को चूसना शुरू कर दिया. मेरी योनि की मांसपेशियां तेजी के साथ हर धक्के पे सिकुड़ने और ढीली होने लगी.

सेक्सी व्हिडिओ मराठी तभी गैब्रियल मेरी चूत में अपनी उंगली डालकर जोर से अन्दर बाहर करने लगा.

छोटे बच्चों की ज्वेलरी

रँडी का बीएफ: उसने मेरे चोली को अपनी मुट्ठी में भरके इतना कस के दूध दबाया कि मैं बिलख पड़ी.”प्रिया? तुम दवा कहां से ले आईं? सुलेखा भाभी ने प्रिया की तरफ देखते हुए कहा, जिससे प्रिया थोड़ा घबरा सी गयी और प्रिया ने हकलाते हुए कहा- व्वव.