सेक्सी बीएफ एचडी देसी

Image source,बीएफ सेक्सी वीडियो फिल्म दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

गाड़ी वाला बताओ: सेक्सी बीएफ एचडी देसी, तो मैं डायरी को चुपचाप अपने कमरे में ले जाकर पढ़ने लगी।मैंने देखा कि भाभी का संबंध एक लड़के से था जिसका नाम अरूण लिखा था। भाभी की पहली चुदाई का वर्णन भी इस डायरी में मिल गया।अब मैं उसे ध्यान से पढ़ने लगी।उसमें लिखा था कि अरूण मेरे मकान मालिक का बड़ा लड़का था.

हिंदी बीएफ की चुदाई वीडियो

जब मेरे पति मेरी चुदाई करते थे।ये सब उसने मुझे बाद में बताया था।दो हफ्ते ऐसे ही निकल गए।फिर मेरे सास-ससुर को किसी काम की वजह से गाँव जाना पड़ा. एचडी वाली सेक्सी बीएफ’ धीमी हो गई।मैंने अपनी लुंगी और बनियान को उतार दिया और भाभी का पेटीकोट और ब्लाउज भी उतार दिया।अब हम दोनों बिल्कुल नंगे थे और कंबल के नीचे थे।भाभी मुझे जकड़े हुए किस कर रही थीं.

मैंने ‘1920 ईविल रिटर्न’ मूवी लगा दी।इतने में टीटी आ गया।वो हँस कर बोली- अब हमारे ब्रेकअप का समय आ गया।मैंने कहा- चिंता मत करो. सेक्सी बीएफ वीडियो जंगलधीरे पेलो ना।जबकि चाचा ने अपनी स्पीड ओर तेज कर दी।मम्मी भी अब जोरों से चूतड़ आगे-पीछे हिलाने लगीं, चाचा ने मम्मी की कमर को कस कर जकड़ लिया।चाचा की हर ठाप पर मम्मी ‘हाय.

मन नहीं भर रहा था।कुछ देर बाद ख़ुशी और गरम हो गई और उसने अपना बायां हाथ अपने पल्लू के अन्दर डाल कर मेरे हाथ को पकड़ लिया और अपनी चूची को कस-कस कर दबाने लगी और सिसकारियां लेते हुए अपना एक हाथ मेरे लौड़े पर रख दिया और उसे दबाने लगी।वो मुझसे कहने लगी- कुछ करो.सेक्सी बीएफ एचडी देसी: अपने आइटम संभाल लेना और मुझे ईमेल जरूर करना।लव यू फ्रेन्ड्सकहानी जारी है।[emailprotected].

वो 36-28-34 के फिगर वाली मस्त लौंडिया थी।उसके बाद मैं नीलम से अक्सर उसे पटवाने की ज़िद करने लगा।वो उसे पटवाने के बहाने से मुझसे काफ़ी पैसे उधार लेती रही।काफ़ी दिनों के बाद जब वो मेरी उससे बात नहीं करवा पाई.सारी जन्नत दिखाओगी मुझे?मैंने नाटक करते हुए कहा- भैया आप यह क्या कह रहे हो?तो उन्होंने भी टॉप के ऊपर से मेरी चूचियों को ज़ोर से दबा दिया.

देहाती लड़की का बीएफ वीडियो - सेक्सी बीएफ एचडी देसी

झेल लोगी?वो बोली- चाहे मेरी चूत फ़ट जाए, मैं चाहे जितना भी चिल्लाऊँ, छोड़ना मत.अँधेरा हो चला था, पम्मी मेरे पीछे कस के पकड़ कर बैठी थी। उसकी मस्त गोल-गोल 34 साइज की मक्खन जैसी मुलायम चूची मेरी पीठ पर दब रही थीं और मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।साथ में मेरी जीन्स में लौड़ा भी तूफान मचा रहा था।पम्मी ने जानबूझ कर अपना हाथ मेरी जीन्स के उभार पर रखा हुआ था.

और अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा था।मैंने जल्दी से दीदी को पीछे से पकड़ लिया और उनके मम्मों पर हाथ फिराने लगा। उन्होंने कुछ भी विरोध नहीं किया तो मैंने उनके दोनों मम्मों को दबाना चालू कर दिए। अब वो भी गर्म हो गई थीं.सेक्सी बीएफ एचडी देसी तभी कमरे का गेट खटखटाने की आवाज आई।उसकी मामी उसे बुला रही थीं।उसने जल्दी से अपने कपड़े ठीक किए। मैंने सोचा कि बच गए बेटा.

म्म्म्म्म्’ जैसी आवाजें गहरी सासों के साथ ले रही थी।मैंने उसके पेट पर मेरी जुबान चलाई.

हिंदी बीएफ पिक्चर सेक्स वीडियो?

सेक्सी बीएफ एचडी देसी कल फिर मिलेंगे।मैंने सबको ‘बाय’ कहा और मैं और सविता आंटी नंगे ही सबको ‘सी-ऑफ’ करने गेट तक गए। जाते वक़्त नफ़ीसा आंटी ने मुझे बांहों में लेकर किस कर दिया।मैं आज बहुत खुश था।तीनों आंटियां चली गईं, अब घर में सिर्फ़ मैं और नंगी सविता आंटी ही बचे थे।मैं सिर्फ़ उन्हें ही घूर रहा था, वो भी बेशर्मों की तरह मेरे सामने नंगी ही थीं।वे कमरे को फिर से सैट कर रही थीं।उन्होंने फर्श साफ़ किया.

पाकिस्तानी मुसलमानी बीएफ?हिंदी बीएफ फिल्म दिखाइए

सेक्सी बीएफ एचडी देसी पर लौंडिया एक भी नहीं।चाचा- इस उम्र में इतना लम्बा लंड और ऐसा मोटा, तुम किस्मत वाले हो। पर मैं भाई साहब से शिकायत करूँगा। वे शहर भर के लौडों की गांड मारते हैं.

बीएफ सेक्सी बिहारी भाषा

मुझे मेरे मेल पर मुझे जरूर बताईए।तब तक के लिए सभी लौड़े वालों को और चूत की रानियों को गुड बाय।मुझे मेल करना ना भूलें.कोई आ जाएगा तो?आज सच में अंकिता ने तेज़ आवाज़ निकाल दी थी। मैंने अंकिता को इशारा किया कि बिस्तर पर चलो। उसकी चूत चाटने में भी दिक्कत हो रही थी। वो खड़ी थी मैं बैठा हुआ था। उसकी चूत को मजे से नहीं चाट पा रहा था।अंकिता थोड़ा शरमाई.

सेक्सी बीएफ एचडी देसी तो उसने ‘हाँ’ कह दिया।मैं उस दिन बहुत खुश था मैंने सोचा कि क्यों न कोई इंग्लिश मूवी देखी जाए.

मराठी सेक्सी बीएफ एचडी

पंजाबी सेक्सी एचडी बीएफजिसको हम दोनों पिया करते।जब मैं चाय पीता तो वो टीवी ऑन कर लिया करती थी। मैं भी चाय पीते-पीते टीवी भी देख लिया करता था।एक दिन सुबह-सुबह मैं उनके घर पर गया.

इसलिए हम एक-दूसरे को ज्यादा समझने लगे थे।अब हालत यह थी कि अगर वो पहले आती.इससे वो और मस्त हो गई और मुझे और नीचे धकेलते हुए जन्नत के द्वार पर पहुँचा दिया।मैंने उसकी पैंटी को अपने दांतों से पकड़ा और खींचते हुए जाँघों पर कर दिया। अब मेरे सामने ख़ुशी पूरी नग्न लेटी हुई थी। मैंने उसकी बुर को चूमा और बिना उसकी बुर की फांक खोले उसे चाटने लगा।ख़ुशी अब ‘आह.

मेरी आंखें उसे देखकर फटी की फटी रह गईं।माँ कसम इतनी खूबसूरत लग रही थी.

तो मैं और मेरी फैमिली से मम्मी को गाँव जाना पड़ा।शादी मेरे मामा के घर पर थी, मुझे उनके घर पर अच्छा नहीं लगता था.

तो मैंने कहा- अब इस तरह कब मिलेंगे? क्योंकि बारिश तो रोज़ नहीं होती।उसने कहा- रविवार को किसी को नहीं बुलाना. तकरीबन 28 साइज़ के होंगे।उसका जिस्म आपी की तरह ही गोरा था और बिल्कुल साफ कमीज़ के नीचे हनी ने ब्रा भी नहीं पहनी हुई थी। उसके छोटे-छोटे चीकू जैसे दूध के उभार कमाल का नज़ारा दे रहे थे।उसके बूब्स देख कर मेरे लण्ड ने भी हरकत की.

बिहारी बीएफ फोटो प्राची बिना कुछ बोले एक चेयर पर बैठ गई। दो मिनट बाद हम अलग हुए और बिस्तर पर बैठ गए। मैंने प्राची से उसके हाल-चाल पूछे और बात ही बात में खींसे निपोरते हुए कहा- यार कण्ट्रोल ही नहीं हुआ अभी।वो मुस्कुराई.

लड़कियों का बीएफ सेक्स

सेक्सी बीएफ एचडी देसी: मैं अब उसकी जीभ से खेलने लगा और वो भी मेरे मुँह में अपनी जीभ को अन्दर-बाहर करने लगी।मैंने अपने हाथों से उसके पूरे शरीर का नाप ले लिया।वो भी मेरे पूरे बदन पर अपना हाथ फेर रही थी, कभी मेरे बालों को सहलाती.लेकिन मैं और गर्म करना चाहता था इसलिए मैं उसे चूमते हुए ही उसके टॉप के ऊपर से उसके 32 साइज़ के मम्मों को पहले सहलाने लगा फिर जोर-जोर से दबाने लगा।वो जोर जोर से सिसकारियाँ लेने लगी और कुछ बड़बड़ाने लगी.