मामी और भांजे की बीएफ

Image source,हिंदी सेक्सी चुदाई कहानियां

तस्वीर का शीर्षक ,

करिश्मा तन्ना xxx: मामी और भांजे की बीएफ, हम लोग होटल में पहुँच कर नहाने के बाद खाना खाकर लेट गए।मैं थकान के कारण शीघ्र सो गई। बाद में मुझे अपने शरीर से किसी के छेड़-छाड़ के अहसास के बाद मेरी नींद खुली। मैंने देखा.

हिंदी बफ सेक्सी ब्लू फिल्म

घर का सारा बोझ सिर्फ माँ पर ही था। चाचा भी हमें कभी-कभी मदद करते थे। मुझे पढ़ने का बहुत ही मन था और मैं क्लास में हमेशा फर्स्ट ही आती थी।यह बात उस समय की है जब मेरा 12 वीं का रिजल्ट आया था। मैं बढ़िया नम्बरों से पास हुई थी. सेक्सी सेक्स गर्ल वीडियोउसके जिस्म की गर्मी महसूस कर रहा था।मेरे हाथ धीरे-धीरे प्रीति की गाण्ड तक पहुँच गए और मैंने उन उभारों को दबा दिया।अब तक प्रीति भी सामान्य हो चुकी थी.

आप मर्दों को वैसे ही पता चल जाता है।’इतने मे जॉन्सन अंकल ने मेरी दोनों टाँगें फैला दीं और मेरी चूत में अपनी जीभ लगाकर चाटने लगे और बोले- साली बहुत चुदासी है. தமிழ் sexvidoesइसे और बेहतर बनाने के लिए टेल्कम पावडर या तेल का प्रयोग कर सकते हैं।यहाँ यह ध्यान दें कि उसकी पीठ के किस हिस्से में स्पर्श करने पर ज्यादा उत्तेजना का संचार हो रहा है.

वो सना हुआ लण्ड चूसने लगी और मेरे लंड को चूस कर साफ किया।फिर मैंने उसे अपने ऊपर लेकर उछाल-उछाल कर चोदने लगा तथा उसके मम्मों को कभी मुँह में लेकर.मामी और भांजे की बीएफ: अभी मैं यह सोच ही रही थी कि पीछे मुझसे जॉन्सन अंकल लिपट गए और पीछे मेरी गाण्ड में उनका भी वही सख्त सा लण्ड चुभने लगा।मैं अब समझ गई और ये सोच कर कि मेरे साथ मैंने एक नहीं तीन मर्दों को सोने के लिए बोल दिया है।बस फिर जो मेरे अन्दर चलने लगा एक एक सेकेंड जैसे पहाड़ों सा.

आज टीचर नहीं आया और कोई ज्यादा काम भी नहीं था इसलिए जल्दी आ गया।फिर वो बोली- तुम्हारे इधर बहुत मच्छर हैं.लेकिन अंकिता की वजह से उससे दूर रहती थी। लेकिन उस दिन उन दोनों को सामने चुदाई करता देख मेरे सब्र का बांध टूट गया।इसके बाद रूचि कुछ देर के लिए चुप हो गई तो मैंने पूछा- फिर क्या हुआ?रूचि- आशीष ने मुझे कंधे से पकड़ कर अपनी ओर खींचा मेरे कोमल उरोज उसके मजबूत सीने से टकराए और मेरे होंठ उसके होंठों में भिंच गए.

सेक्सी वीडियो ऑनलाइन दिखाएं - मामी और भांजे की बीएफ

उसके जिस्म की गर्मी महसूस कर रहा था।मेरे हाथ धीरे-धीरे प्रीति की गाण्ड तक पहुँच गए और मैंने उन उभारों को दबा दिया।अब तक प्रीति भी सामान्य हो चुकी थी.दीपक ने भी ज़्यादा बहस करना ठीक नहीं समझा और दीपाली की चूत को चाटने लगा।प्रिया- भाई थोड़ा कमर को ऊपर करो आप चूत चाट कर दीपाली को गर्म करो.

जो मुझे कामातुर करते हुए चुदाई के लिए प्रेरित और आकर्षित कर रही थी।फिर हमने अपने बचे हुए कपड़े उतार दिये।अब हम दोनों पूरे नंगे थे।मैं लगातार चूमे जा रहा था, कभी एक उरोज को मुँह में भर लेता और दूसरे को हौले से मसलता और फिर दूसरे को मुँह में लेकर चूसने लग जाता।फिर हौले-हौले मैं नीचे सरकने लगा।पहले उसकी नाभि को चूमा और फिर पेड़ू को.मामी और भांजे की बीएफ पता ही नहीं चला।तभी मेरे पति का फोन आया कि मैं आ रहा हूँ। विलास दूसरे दिन दोपहर को बारह बजे आ गए।तब बाबूजी सोनू को स्कूल छोड़ने गए थे। मैं घर में अकेली थी.

मैं भी उसको जबरदस्त तरीके से चोद रहा था। करीब दस मिनट के बाद मुझे महसूस हुआ कि मेरा लवड़ा छूटने वाला है तो मैंने उससे कहा- मेरा माल निकलने वाला है.

अभिनेत्री सेक्सी?

मामी और भांजे की बीएफ इतने बड़े चूतड़ों वाली और इतने बड़े मम्मों वाली कुतिया नहीं देखी थी।चुदाई का यह मस्त नजारा देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया.

హాట్ ఆంటీ?नानी सेक्सी वीडियो

मामी और भांजे की बीएफ मुझे लगा कि मैं भी झड़ने वाला हूँ तो मैंने बहुत ही ज़ोर-ज़ोर से धक्के लगाना शुरू किए और थोड़ी ही देर में मैं भी झड़ गया।भाभी ने फिर से मुझे ज़ोर से खींच लिया।मुझे उस वक़्त ऐसा मस्त लगा कि क्या बताऊँ.

सेक्सी तस्वीर दिखाओ

पीते थे, तो कभी हम मुँह खोलकर बैठते थे और पूनम दूर से हमारे मुँह में अपने स्तन दबाकर दूध की पिचकारी छोड़ती थी।मैं तो मुँह में शक्कर और इलायची रखकर पूनम का दूध चूसता था.मगर उसको बार-बार प्रिया का ख्याल आ रहा था। अचानक वो उठी और दीपक को फ़ोन लगा दिया।रिंग बजी सामने से शायद किसी और ने फ़ोन उठाया।दीपाली ने काट दिया.

मामी और भांजे की बीएफ उसका केले जैसा औजार मेरी चूत और गाण्ड के बीच के स्थान पर टकराया और फिर लण्ड मुड़ कर ऊपर की तरफ चला गया। उसने फिर से लण्ड को चूत के छेद पर सैट किया और फिर दूसरा धक्का जोर से मारा.

सेक्सी वीडियो ऑनलाइन दिखाएं

हॉट हिन्दी सेक्सीमैं अपने सारे अरमान अपनी सुंदर पड़ोसन को चोद कर ठंडा कर लेना चाहता था।वो भी अब फिर से नीचे से साथ देने लग गई। मैं अपने हाथों से कभी उसके चूचुक.

मना करने लगी।तभी मैंने अपनी अंडरवियर उतारी और उसका हाथ पकड़ कर अपना लण्ड उसके हाथ में दे दिया।उसके ठंडे-ठंडे वो हाथ.मैं सब सिखा दूंगी।यह कहकर राधिका मेरे पीछे खड़ी हो गई जिससे राधिका के मम्मे मेरी कमर में चुभने लगे, मुझे बहुत आनन्द आ रहा था।तभी राधिका ने मुझसे कहा- बस में तुम क्या कर रहे थे?मैंने कहा- कुछ नहीं.

ठीक है।मैं- हाँ और अगर नहीं मिली तो?भाभी- तब की तब सोचेंगे।मैं- ठीक है मैं आप को 30 दिनों की मोहलत देता हूँ।भाभी- ठीक है।हम फ़िर सोने जा ही रहे थे कि फोन आया कि भैया का एक्सिडेंट हुआ है और वे हस्पताल में भर्ती हैं।मैं तुरन्त भाभी को लेकर हस्पताल गया.

वो लगातार दीपाली की गाण्ड में शॉट लगाते जा रहा था।कोई दस मिनट तक ताबड़तोड़ चुदाई के बाद विकास के लौड़े से लावा फूट गया और लौड़ा जड़ तक गाण्ड में घुसा कर वो झड़ने लगा।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं!तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए.

तभी मेरे कमरे के दरवाजे पर ‘खटखट’ सुनाई दी।आवाज़ सुनकर मैं घबरा गया फिर खुद को संभालते हुए मैंने जाकर दरवाज़ा खोला तो देखा कि आंटी दरवाजे पर थीं।मैंने उनसे पूछा- क्या काम है?तो उन्होंने मेरे हथियार की तरफ ऊँगली दिखा कर कहने लगीं- क्या कर रहे थे तुम. तो उसका ‘किशोर-मन’ आहत होता। मैंने उसको अपने ऊपर खींच कर कसकर चिपका लिया।फिर मैं बोली- अब तुम्हें देर हो रही है.

भाभी के सेक्सी वीडियो हिंदी और चुदवाऊँ भी तो कहाँ?आंटी बेलन चूत में पेलते हुए बोली- तुम बोलो तो अभी चुदाई करवा दूँ।वो बोली- ठीक है.

हिंदी सेक्सी वीडियो एचडी एक्स एक्स

मामी और भांजे की बीएफ: बड़ा मजा आया।कुछ देर लण्ड चूसने के बाद भाभी जी ने मेरी गोटियों को चूसना शुरू कर दिया। मेरी तो मानो लाटरी निकल आई थी.वाहह और धक्के दो…फिर ऐसे दस मिनट करने के बाद उसने मुझे सामने से चिपका लिया और बिस्तर पर ले आया।अब तक मैं पाँच बार झड़ चुकी थी.