मम्मी की बीएफ

Image source,कंडोम लगाकर बीएफ वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

फुलाला सुगंध मातीचा सॉंग: मम्मी की बीएफ, ! जीजाजी मेरी बुर में घुस कर यहाँ तक आए हैं।उसकी चालाकी भरी इस करतूत को देख कर हम दोनों हँस पड़े। जीजाजी खाने की बड़ी मेज के खाली जगह पर उसके चूतड़ को टिका कर उसकी बुर को चोदने लगे।चमेली घबड़ा कर बोली- अरे जीजाजी यह क्या करने लगे.

बीएफ चोदा चोदी एक्स एक्स एक्स

करने लगी। मैंने उसकी ब्रा भी उतार दी और उसको बेड पर लेटा कर उसकी चूचियों को मुँह में लेकर चूसने लगा। सीमा की सिसकारियाँ गूंजने लगी थी। मैं कभी उसकी दायीं चूची को चूसता तो कभी बायीं चूची को।सीमा मस्ती के मारे सिसिया रही थी- चूस लव चूस जोर से चूस मेरी चुचियाँ…. बीएफ टेबल!”इस पर चमेली उसके पास आ गई और अपनी चूची को उसके मुँह में लगा दिया। कुछ देर बुर चूसने के बाद जीजाजी उठे और कामिनी के बुर में अपना लौड़ा घुसा दिया और दनादन धक्के मारने लगे।कामिनी नीचे से सहयोग करने के साथ गंदे-गंदे शब्दों को बोल कर जीजाजी को उत्साहित कर रही थी, जीजाजी आप पक्के चुदक्कड़ हैं.

?उसने हाँ कहा।टैक्सी के अन्दर वहाँ के नज़ारे और ठंडी ठंडी हवा ने मुझे नींद की आगोश में भर सा दिया।अब मैं अपने स्वप्न में था. पटना वाली बीएफक्योंकि कावेरी ने मेरे लौड़े पर दाँत से काट लिया था।मैंने उसको एक गाली बक दी, साली क्या कर रही है…?”कहने लगी, तेरे से एक बार और चुदना है.

मैंने उसे अपने नीचे ले लिया और पूरे जिस्म को अपने आगोश में भर लिया। मेरी करतबों के निशान उसके पूरे शरीर पर छुट रहे थे.मम्मी की बीएफ: !वो हॅंसने लगी।मैंने एक हाथ से उसके सपाट पेट पर हाथ सहलाना शुरू किया और वही हाथ चूची पर ले गया और दबाने लगा। उसकी योनि चाटना शुरू किया।उसकी योनि से खूब गीला और चिकना पानी रिसने लगा।वो जोर-जोर से आवाजें करने लगी, आंह ऊँह आह मत करो ये.

मैंने चाची के पैर छुए और फिर खड़ा हुआ और बोला- चाची, कितने साल हो गये थे आपसे मिले, और आप तो हर दिन और सुंदर होती जा रही हो !इतना कहते ही मैंने चाची को अपनी बाहों में भर कर गले लगा लिया.हम दोनों की मलाई से भर चुकी थी।लेकिन वो मलाई अब भी बाहर नहीं निकल रही थी क्योंकि चूत पर आनन्द के लंड का ढक्कन लगा था।कुछ देर दोनों गहरी साँसें लेने लगे…अब मेरी पकड़ भी शिथिल हो गई थी… दोनों के बदन पसीने से भरे थे।कुछ देर बाद मुझे महसूस होने लगा कि आनन्द का लंड अब छोटा होने लगा है।फिर कुछ देर बाद आनन्द ने जैसे ही अपना लंड बाहर निकाला.

सेक्स बीएफ चोदा - मम्मी की बीएफ

उसने मेरा पानी भी पिया फिर पूछा- अब बताओ क्या ख्याल है?मैंने कहा- तुमको रोज चोदने का!वो बहुत खुश थी, हम दोनों साथ नहाये और फिर बाहर आकर कपड़े पहने!मैं उसका बदन पाकर खुश था और वो मेरा लंड पाकर!उसको चलने में थोड़ी तकलीफ थी तो मैंने उसको उसके घर के पीछे तक छोड़ दिया और जल्दी मिलने का वादा किया.उसने मेरा पानी भी पिया फिर पूछा- अब बताओ क्या ख्याल है?मैंने कहा- तुमको रोज चोदने का!वो बहुत खुश थी, हम दोनों साथ नहाये और फिर बाहर आकर कपड़े पहने!मैं उसका बदन पाकर खुश था और वो मेरा लंड पाकर!उसको चलने में थोड़ी तकलीफ थी तो मैंने उसको उसके घर के पीछे तक छोड़ दिया और जल्दी मिलने का वादा किया.

उसको यकीन ही नहीं हो रहा था।काफ़ी देर बाद वो नॉर्मल हुआ और खुश होकर अपने कमरे में चला गया।उसके दिमाग़ में यही था कि कल क्या होगा।दीपाली भी थकी हुई थी.मम्मी की बीएफ हर मर्द को औरत को शांत करने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और और गुदा का रसपान करके औरत की कामवासना को जबरदस्त तरीके से भड़काना चाहिए.

सलमा थोड़ी देर बाद- सुनो जी जेल खुली है और कैदी बाहर है!इरफ़ान फिर चढ़ जाता है और दबा के सलमा की चुदाई करता है और पास में लेट जाता है.

वीडियो चुदाई बीएफ वीडियो?

मम्मी की बीएफ उसने भींचा मेरा निचला होंठ, मैंने ऊपर का भींच लियादोनों के होंठ यूँ जुड़े सखी, जिह्वाओं ने मिलन का लुत्फ़ लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

बीएफ वीडियो में चोदा चोदी वाला?देवर की सेक्सी पिक्चर

मम्मी की बीएफ जो उसने मुझे चाटने को कहा।यहाँ मेरे शौहर की हालत भी हमारी चुदाई देख कर खराब हो चुकी थी। फिर मैं उठी और लंगड़ाती हुई साफ़ करने बाथरूम चली गई.

बीएफ सेक्स व्हिडिओ बीएफ सेक्सी

मेरे गीले से उस अंग से उसने जी भर के रसपान कियामैंने कन्धों पे पाँव को रख रस के द्वार को खोल दियाउस रात की बात न पूछ सखी जब साजन ने खोली मोरी अंगिया!.फिर मेरी शादी पक्की हो गई, पर हमारा चुदाई का प्रोग्राम यूँ ही चलता रहा पर गर्भ रोकने वाली पिल्स ले लेती थी.

मम्मी की बीएफ !ये सुन कर मैं शर्मा गया और कुछ नहीं बोला।दीदी बोलीं- वैसे तू अन्दर से लाल है।मैंने कहा- कैसे?वो बोलीं- तेरा वो लाल है.

हिंदुस्तान के बीएफ

इंग्लिश बीएफ सेक्सी भेजो!दस मिनट बाद में झड़ गया। उसने मेरा सारा रस पी लिया।मैंने अपना मुँह नीचे किया और उसे चूमा। मैं जल्दी से नीचे और उसकी बैठा टाँगें फैला दीं, उसको अपनी ओर खींचा।उसने मेरा लंड पकड़ कर चूत के छेद पे रखा और बोली- अन्दर डालो बाबा मैं तड़प रही हूँ।मैंने एक धक्का मारा। वो और मैं दोनों ही चिल्ला उठे।गिरिजा- मर गई ई ई …बाबा धीरे से.

और उसका मूसल जैसा लौड़ा मेरी चूत में फंस गया।मुझे बहुत दर्द हुआ। आप मेरे दर्द का अहसास इसी बात से लगा सकते हैं कि मैंने अपनी कमर उठा ली, इतनी ज़ोर का दर्द हुआ.! दीपक तुमने मुझे वो प्यार दिया है, जिसके लिए मैं जाने कितने सालों से तरसती रही थी।मैंने उन्हें और जोर से अपने आगोश में भींच लिया।फिर उन्होंने कहा- दीपक अब मुझसे रहा नहीं जा रहा है, मुझे चोद दो और मेरी बरसों की प्यास बुझा दो।उसके बाद मैंने अपनी पैन्ट खोली और आंटी को बोला- आंटी एक बार मेरे लण्ड को अपने मुँह में ले लो.

मैंने कस कर उसकी चूत को मसल दिया तो ऋज़ू- अह्ह्हा…आआआ… मेरी चूत भी तेरे लौड़े को पूरा खा जाएगी।उसकी भाषा हर तरह की लगाम छोड़ती दिख रही थी.

मारवाड़ण : लेकिन म्हारे साथ ऐसा कभी नही हो सकता है हम तो जब भी मूड होता है भरपूर सेक्स का मज़ा लेते है …सिंधन पूछती है : क्यों तुम्हरे पेटीकोट की गठान कभी नहीं उलझती क्या …मारवाड़ण उसके सलवार को खींचते हुए बोली : इसीलिए मेरी बन्नो रात को लहंगा पहना कर और जब भी मज़ा लेना हो तो ऐसा करने के लिए गठान खोलने की क्या जरुरत है बस लहंगा ऊपर उठाओ और शुरू हो जाओ.

और रात होने का इंतज़ार करने लगा, जब रात में वो मेरे रूम में स्टडी करने आई और कुछ देर बाद जब घर में सब लोग सो गए तो मैंने अपनी स्टडी स्टॉप की और उसे चूमना शुरू कर दिया. बहुत पिक ले लीं, अब तक आपका डायरेक्टर नहीं आया?रेहान- आता ही होगा, अब पिक तो ले लीं, अब थोड़ी एक्टिंग भी देख लेता हूँ।आरोही- ओके.

हिंदी हिंदी सेक्सी बीएफ हिंदी !आरोही उसको आगे-पीछे करने लगी, पर वो जानती थी, ऐसे कुछ नहीं होगा तो उसने आँख बन्द करके लौड़ा मुँह में डाल लिया और उसको चूसने लगी।अन्ना तो स्वर्ग की सैर पर चला गया था। आरोही ने होंठ टाइट करके अन्ना को इशारा किया कि अब वो आगे-पीछे करे।अन्ना- आ मज़ा आ रहा है बेबी उफ्फ.

दिल्ली वीडियो बीएफ

मम्मी की बीएफ: मैं तो पागलों की तरह उस मस्त लंगड़ी घोड़ी की गांड देख रहा था, अचानक मेरे मुख से लार की धार ठीक उनकी नंगी गांड पर गिरी.तो वो चुप हो गई, मैंने पूछा- क्या हुआ?तो उसने बोला- प्यार तो मैं भी आपसे करती हूँ, पर मुझे बहुत डर लगता है कि अगर घर में किसी को पता चला तो बहुत मार पड़ेगी.