चूत चाटने का बीएफ

Image source,संदेश खोलो

तस्वीर का शीर्षक ,

नेपाली सेक्स फिल्म: चूत चाटने का बीएफ, मैंने उसको मनाने की कोशिश की लेकिन वो न … न की रट लगाये हुए थी, जबकि मेरे मन में उसके लिए सेक्स का शैतान जाग चुका था.

लड़की कैसे पतये

फिर वह अपनी चूत के पास पहुँची और जब उसने छुआ तो उसे एक नई सनसनी मिली, जिसका उसे कभी अनुभव नहीं था, लेकिन वह अभी भी इतनी मासूम थी कि उसे नहीं पता कि आगे क्या करना है. सेक्सी पीली पीला वालाफिर कुछ देर तक इधर उधर की बात करने के बाद वो बोली कि भैया आपका सुसु अब दर्द तो नहीं कर रहा न!मैंने बोला- नहीं.

लेकिन सेजल अब समझ गई थी कि अब गैर मर्द अगर घर पर आएंगे और लड़कियां बड़ी हो रही है तो उन पर एक गलत प्रभाव जाएगा. हिंदी सेक्सी फिल्म कॉमऔर आपके बिना वो घाट सूना सूना सा लग रहा था। इसीलिए मैं इधर अकेले ही नहाने आ गया।”लेकिन आप लोग उस घाट को छोड़कर इधर कैसे आ गयीं?” मैंने पूछा।आपके गांव के लड़के बहुत बेशरम हैं उन्ही की वजह से हम उस घाट पर न जाकर इधर नहाने आयी.

जब भी कभी इरादा होगा तो तुम से ही मरवाऊंगी। अब चलो जल्दी बाहर निकालो और फिर से मुझे चोदना शुरू करो.चूत चाटने का बीएफ: इसमें मां-बेटा, भाई-बहन, बाप-बेटी के बीच हुए सेक्स की कहानी लिखी होती थीं.

इसके बाद वो फिर से मेरे पीछे आया और मेरी गांड में फिर से लंड पेल दिया.बड़ा अच्छा स्वाद था।फिर दोबारा से उसकी चूत में अंगुली घुसाई और इस बार वो अंगुली उसके मुँह में डाल दी। मेरी उंगली को वो ऐसे चूस रही थी जैसे वह अपने होंठों में मेरे लंड को लेकर चूस रही है।मैंने उसकी पैंटी भी उतार डाली.

लिंग बड़ा करना - चूत चाटने का बीएफ

और साथ साथ मैं अपनी वाली भाभी की गांड में उंगली डालकर अंदर बाहर कर रहा था, उनकी गांड चुदाई कर रहा था.थोड़ी देर चूत चाटने के बाद बेटे ने बहू की पैंटी निकाल दी और अपना लंड बहू की चूत में डाल दिया.

आपकी प्रतिक्रयाओं से ही मुझे पता लगेगा कि मैं ये कहानी लिखने में कितना सफल हो पाया हूं.चूत चाटने का बीएफ जब आप पहली बार किसी लड़की या रंडी के साथ सम्भोग करोगे, तो जल्दी ही आपका भी खड़ा होगा.

मेरे चाचा और चाची ऊपर वाले फ्लोर पर हैं जबकि हम लोग नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं.

अरिजीत सिंह तेरा यार हूँ मै?

चूत चाटने का बीएफ मैंने अपनी उंगलियों से उसकी शर्ट और सलवार पर पड़े माल को साफ़ किया और वही उंगलियां चाट कर साफ़ करने को उसके मुँह में दे दीं.

मस्तराम सेक्सी स्टोरी?सेक्सी वीडियो पुराना में

चूत चाटने का बीएफ मैं- हैलो सीमा जी … आप कैसी हो?उसने कहा- मैं ठीक हूँ, आप कैसे हो?उसके बाद मैंने कहा- एकदम मस्त … आपकी आवाज बहुत मीठी है.

बोलूं पिक्चर

इससे उसे और मुझे दोनों को पूरा मज़ा आ रहा था।5 मिनट तक ऐसे ही चोदने के बाद मैंने उससे पोजीशन बदलने को कहा.शिल्पा सरक पर मेरे सीने पर अपने बूब्स गड़ा कर लेट गयी … और मैंने भी उसे बांहों में भरे रखा.

चूत चाटने का बीएफ शुरू शुरू में मैं समझता था कि वे ऐसी औरत नहीं है और मैं उस पर ध्यान नहीं देता था.

बेवफाई मूवी

जानवर वाला सेक्सी हिंदी मेंमैंने ऐसा ही किया, पापा ने जैसे ही तेल मेरी कमर पर डाला … तो तेल बहुत गर्म लग रहा था … शायद तेल ही ऐसा था.

बात जून की छुट्टियों की है मेरे घर पर मेरी मौसी की लड़की और उनके साथ उनकी बेटी स्नेहा आई हुई थी जो कानपुर में रहती हैं.वह इतनी भी मासूम नहीं थी कि उस कमरे में चिन्ना और उस लड़की के बीच क्या हो रहा है क्योंकि उसके बहुत सारे शादीशुदा दोस्त थे.

पर भाभी ने जाकर दरवाजा बंद कर दिया।अरे दरवाजा बंद क्यों कर रही हो। काम खुले दरवाजे में भी हो सकता है?” मैं सारा माजरा समझते हुए भी बोला।ये काम तो बस बन्द दरवाजे के पीछे ही हो सकता है.

मुझे अच्छा तो लग रहा था लेकिन वो इस तरह से मेरी नंगी चूत को घूर रहे थे कि मुझे शर्म आने लगी.

जब वो अपनी गांड मटका कर चलती, तो अच्छे अच्छे के लौड़े भी खड़े हो जाते. यार, अगर सामने एक मस्त माल चुदने के लिए तैयार हो तो ऐसे में भला खाने और भूख मिटाने का होश किसे रहता है.

सेक्स आदिवासी तभी मैंने कहा- चल ठीक है, तू जा अपना काम कर!रानी काम में लग गयी और मैं आपने रूम में आ गया.

इंग्लिश पिक्चर सेक्सी पिक्चर

चूत चाटने का बीएफ: मेरी अगली सेक्स कहानी का इंतज़ार कीजिएगा कि कैसे मैंने अपनी बहन की गांड मारी.हमारी योजना के अनुसार भाभी को अपनी भतीजी को पहले खाली खेत में टॉयलेट के लिए भेजना था.