सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन

Image source,हिंदी बीएफ सेक्स फुल

तस्वीर का शीर्षक ,

छोड़ा छोड़ि वीडियो: सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन, उम्मीद है आप सबको इस कहानी को पढ़ने के बाद उसका भी बेसब्री से इंतज़ार होगा, जल्दी ही उस आख़िरी पड़ाव को भी आपके सामने पेश करूँगा फिर किसी और दास्तान की तरफ़ बढ़ेंगे.

राजस्थानी ट्रिपल एक्स व्हिडीओ

मेरी जान मैं रोज जमकर चोदूँगा।धीरे धीरे मैंने अपने लंड की स्पीड को बढ़ा दिया। अब मैं भाभी को कसके चोद रहा था, उनकी ‘ऊह आह. सेक्सी सेक्सी चूत चुदाईमैं- नहीं भैया बहुत तकलीफ़ होगी।राहुल- नहीं बहाना कुछ नहीं चलेगा।मैं- नहीं राहुल भैया मेरी चूत आपका लंड नहीं झेल पाएगी।राहुल- अरे डर मत.

’उनकी इस तरह की गर्म बातें सुन कर मुझे भी जोश चढ़ रहा था। मैंने उन्हें चित्त लिटाया और लंड को आंटी की चूत में पेल दिया। आंटी की आवाज निकली ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ उस रात मैंने आंटी को जी भर के कई मिनट तक चोदा। चुदाई करने के दौरान आंटी झड़ चुकी थीं।इसके बाद हम दोनों अलग हुए और वापस छत पर आ कर सो गए।मुझे आज भी वो रात याद है, उनकी वो जोश बढ़ाने वाली कामुक सीत्कारें. एक्स एक्स वीडियो चलाएं’ निकल गई।जैसे ही दूसरा झटका दिया, तो मॉम ‘आह उम्म्ह… अहह… हय… याह… ओह.

आंटी यह सुन कर हंस पड़ी और बोली- तो देर किस बात की है? फिर आज मेरी सेक्स की पूरी प्यास बुझा दो ना!यह सुनते ही मैंने उसकी नाइटी को उतार दिया, अब वो मेरे सामने ब्रा और पेंटी में पड़ी थी.सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन: मैं अपने हॉस्टल से निकली और दोपहर बाद करीब चार बजे उस जगह पर पहुंची, वो पहले से अपनी कार लेकर वहां पहुंचा हुआ था, हमने एक दूसरे को देखा फिर हाथ मिला कर हाई बोला, फिर उसने मेरे लिए अपने गाड़ी का दरवाजा खोला और मैं गाड़ी में बैठ गई.

वो अपना एक हाथ मेरे योनि पे लाया, मेरी योनि ने बहुत पानी छोड़ दिया था, उसने उंगलियों से मेरी योनि को छेड़ा तो मेरा पानी उसकी उंगलियों पर लग गया.करीब 1 घंटे के बाद सभी लोगों के सोने के बाद मधु मेरे पास आई और मेरे कान में कहा- सो रहे हो क्या?मैंने कहा- नहीं, अभी नहीं सोया हूं.

नई दुल्हन के साथ सुहागरात - सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन

गोपनीयता के चलते मैं उनका नाम नहीं लिखना चाहता हूँ। वो हमेशा मुझे देखा करती थीं और मुझसे बात करने के लए बहाने ढूँढा करती थीं।आंटी दिखने में तो भाभी ही थीं.मैंने तुरन्त अपना लंड पेंट के अन्दर किया और उसके सामने आकर खड़ा हो गया।उसने मुझसे कुछ नहीं कहा.

ऐसे भी तुम्हारी फूली हुई मखमली योनि खुद ही मेरे लिंग राज के इंतजार में आंसू बहा रही है.सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन वो अपने सुपारे को भींच कर तेज धार के साथ भाभी के मुंह-जीभ पर वीर्य उगलने लगा.

मैं भी उसकी भावनायें समझता था इसलिए मैं भी उस पर आज अपनी पूरी मोहब्बत बरसाने को तैयार था.

वीडियो बीएफ वीडियो भोजपुरी?

सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन तो मैं एक कामसूत्र का साक्षात दर्शक बनता।मैंने आवाज़ दी- मैडम मैडम.

साड़ी वाली सेक्सी नंगी वीडियो?सेकसी बियफ बिडियो

सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन तभी बस वाले ने एक मोटेल में बस रोकी, बोला- बस 10 मिनट रुकेगी, फिर सीधे पूना रुकेगी।लाइट जल चुकी थी, हम दोनों ही अपनी दुनिया से निकल कर वास्तविकता में आ चुके थे पर कोमल नज़र नहीं मिला रही थी.

बीएफ फिल्में हिंदी में

जिससे वो और उछलने लगी। फिर मैंने उसके टॉप को उतार दिया और उसके ब्रा के ऊपर से उसके मम्मों को दबाने लगा।बहुत मजा आ रहा था।साली मोटी होने की वजह से बहुत मजा दे रही थी। मैं पागलों की तरह उसके चूचों को दबाए जा रहा था। फिर मैं अपने हाथों को उसकी पैंटी में डाल कर उसकी चूत को सहलाने लगा। उसकी चूत काफी फूली हुई थी.कि कभी मेरे साथ ऐसा भी होगा, पर ऐसा हो रहा था।मैंने उसकी बुर को पेंटी के ऊपर से हाथ लगाया.

सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन ’फिर हम दोनों ने देर तक अलग-अलग पोजीशन में खूब सेक्स किया।झड़ने के बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से प्यार मुहब्बत की बातें की और मैं घर चला आया।उस रात को मैंने चुपके से उसके घर जाकर उसको फिर चोदा।इसके बाद तो खेल चलता रहा.

छोटी लड़की की बीएफ वीडियो

एयरटेल बीएफबस अब तो बहन की चुत लेने को दिल कर रहा था।मैंने एक आइडिया सोचा और अपने लैपटॉप की वॉल्यूम बढ़ा दी। सेक्सी चुदाई की मूवी की आवाज आने लगी ‘अह.

क़रीब एक घंटे बाद हमारी नींद खुली… हम अब भी वैसे ही लिपटे हुए थे, वंदु की चूचियाँ मेरे सीने में दबी हुई थीं, मेरा लंड सिकुड़ कर भोली सी सूरत बनाकर चूत के बाहर उसके होंठों से सटा हुआ था मानो उसकी पप्पी ले रहा हो.मैं अनामिका एक बार फिर अपनी सच्ची चुदाई की कहानी आप सबके लिए लेकर आई हूँ। मैं पिछली कहानी में आप सबने मेरे बारे में सब जान तो लिया ही था, पर फिर भी एक बार बता देती हूँ। मैं हरियाणा के रोहतक से एक 22 साल की 32-28-34 की सेक्सी फिगर वाली लड़की हूँ। यह सेक्स स्टोरी मेरी और ट्रेन में मिले एक लड़के की है।बात तब की है जब मैं 20 साल की थी और अपनी ग्रेजुएशन के दूसरे साल में थी। यह जुलाई की बात है.

वो मुझे छोड़ना ही नहीं चाह रही थीं। वो मेरा लंड चूसती रहीं और मुझसे चुदवाती रहीं।तभी सर गेट पर आकर बेल बजाने लगे, तो भाभी बोलीं- बेल बजने दो.

थोड़ी देर बाद वो थक गई तो मैं नीचे से कमर उठा कर उसकी चूत चुदाई करने लगा.

यह घटना कुछ ऐसे हुई कि वो रविवार का दिन था और मैं अपने ऑफिस में बैठा था. क्यूँकि मैं बहुत कमजोर था पढ़ाई में, मैं थोड़ी देर और रुक जाता था ट्यूशन के बाद और वो मुझे समझा देती थी.

बीएफ वीडियो हिंदी बीएफ वीडियो हिंदी वो भी कम नहीं थी, मेरे लंड को निकाल चुकी थी और अपने हाथ में लेकर सहलाने लगी.

सेक्सी इंग्लिश वीडियो एक्स एक्स एक्स

सेक्सी बीएफ हिंदी में इंडियन: वो आहें भरने लगा, फिर सामने आकर मेरी ब्रा खोल दी, मेरी चुची पकड़ कर मसलने लगा।मैं उसके लंड चूस चूम रही थी, उसका लंड मेरी गले में पूरी तरह भरा हुआ था, वो मेरे मुँह को चोदने लगा ‘हहह अहह हहह आह हहह’ उसने मेरा सर अपने लंड पे दबा दिया- चूस साली चूस… अच्छी तरह से चूस… ऐसे…अब वो पूरे जोश में आ गया था, मेरी हालत खराब हो रही थी.पर मैंने बात घुमाते हुए कहा- मुझे तुम अच्छी लगती हो!तो वो शरमाई वो कप किचन में रखने चली गई.