चुदाई बीएफ इंग्लिश

Image source,जानवर जानवर का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

पाकिस्तानी आंटी की चुदाई: चुदाई बीएफ इंग्लिश, जो मानव मात्र के लिए सम्भोग की चरम सीमा तक पहुँचने की सदा से ही लालसा रही है। मुझे आशा है कि आपको कहानी पसंद आएगी।आपके ईमेल की प्रतीक्षा में आपका शरद सक्सेनाकहानी जारी है।[emailprotected].

गुड़िया की सेक्सी बीएफ

जिसमें से मम्मी के मोटे मोटे स्तन देख कर तो बुड्डा भी पागल हो जाए।मेरी बहन भी टाइट कपड़े ही पहनती है। मैं भी उसकी टाइट टीशर्ट में से झांकते उसके उरोजों को देखता रहता हूँ।घर में वह मम्मी की तरह ही खुले गले के कपड़े पहनती है। मम्मी तो घर में ब्लाउज और पेटीकोट ही ज़्यादा पहनती हैं. बीएफ पिक्चर मूवी एचडीतो देखा कि उसने पिंक कलर की पैन्टी पहन रखी थी।मेरे हाथ कांपने लगे।धीरे से मैंने उसकी पैन्टी नीचे की ओर सरका दी.

आधा से ज़्यादा लंड मेरी चूत में धंस गया।मेरे मुँह में स्वीटी की चूत होने की वजह से मेरी चीख दब कर रह गई।मैंने भी अपनी चूत ऊपर की और रणजीत का पूरा लंड चूत में ले लिया. बीएफ सेक्स वीडियो चाइनीसहम दोनों को यह एहसास भी हो रहा था कि अब हम दोनों के पास ज्यादा वक़्त नहीं है, हम दोनों कभी भी स्खलित हो सकते हैं.

जबकि इशानी का पूरा ध्यान मेरे लिंग पर था।वह मेरे लिंग को अपने हाथों में लेकर साबुन लगाने लगी और साबुन के झाग में ही हस्त-मैथुन सा करने लगी। उसके ऐसा करते ही मेरी उत्तेजना अपने चरम पर पहुँच गई। मैंने उसको ऐसा करने से रोका और कहा- जान.चुदाई बीएफ इंग्लिश: फिर मेरे भाई ने अपना 6 इंच का लंड का टोपा मेरी चूत पर रखा और एक जोरदार झटका मारा और उसका टोपा अन्दर चला गया।मेरी तो हालत ख़राब हो गई थी.

वो कमोड पर बैठ कर पेशाब करने लगी।उसकी पेशाब की धार बहुत तेज़ थी और उसमें से सीटी की आवाज़ आ रही थी। यह देख कर मेरी जीन्स तम्बू बन गई.पूरे शरीर को ही चाट लिया है, अब तो कुछ बचा ही नहीं।मैंने हैरानी से रवि की तरफ देखते हुए पूछा- तुम तो कह रहे थे कि चूमा चाटी करोगे? अब भाभी क्या कह रहीं हैं?रवि कहने लगा- कर तो चूमा चाटी ही रहा था.

बीएफ फिल्म गाना - चुदाई बीएफ इंग्लिश

थोड़ी देर में जब उसको भी मज़ा आने लगा तो वो भी बड़े मज़े से अपनी गाण्ड मरवाने लगी।अब दस मिनट हो चुके थे और मैंने उसको सीधा करके उसकी चूत में अपना लौड़ा डाल कर उसकी गुलाबी चूत में लंड पेलने लगा। साथ ही उसके मुलायम-मुलायम मम्मों को दबाने लगा।क्या बोलूँ दोस्तों.मैं सोनू एक बार फिर हाज़िर हूँ अपनी नई कहानी लेकर। मेरी पहली कहानी को आप लोगों ने बेहद सराहा उसका बहुत धन्यवाद।अब कहानी पर आते हैं… बात उस समय की है.

मैं तो खुश हो गई कि मेरी रानी को इतना तगड़ा लंड मिला है।पर मेरी एक बात समझ में नहीं आई कि रणजीत स्वीटी को क्यों याद कर रहा है.चुदाई बीएफ इंग्लिश बहुत जल रहा है।प्रज्ञा की गाण्ड के आस-पास काफी लाल पड़ गया था।तभी भाभी बोलीं- रूको मैं बोरोलीन लगा देती हूँ।यह कहकर भाभी ने बोरोलीन लिया और उसकी गाण्ड के पास लाल हुए जगह पर मल दिया। तभी भाभी के नंगे बदन पर प्रज्ञा की नजर पड़ी.

वो मेरी तरफ देख रही थी कि मैंने उसके शबनमी होंठों पर अपने होंठ रख दिए और किस करने लगा।तभी राहुल आ गया, उसने मुझे पंच किया और घर से निकाल कर धमकियाँ देने लगा।मैं वहाँ से आया और सारी बात अपने एक दोस्त को बताई।उसे गुस्सा आ गया कि एक तो पैसे नहीं दिए और ऊपर से मुझे पीटा भी, हम 6-7 लड़के लेकर गए और राहुल की जम कर पिटाई की.

100 साल पुरानी बीएफ?

चुदाई बीएफ इंग्लिश मैं भी फटाफट बिना देर किए भाभी के घर जा पहुँचा।मैं अन्दर गया और उन्हें पकड़ लिया और अपने होंठों को उनके होंठ पर धर के चुम्बन करने लगा।वो मदहोश होने लगीं.

गैलरी सेक्स बीएफ?देसी चुदाई बताएं

चुदाई बीएफ इंग्लिश ’ की आवाजें निकलने लगीं।स्वीटी मेरे चूचों को दबा रही थी और मैं उसकी चूत को सहला रही थी।स्वीटी अपनी चूत मेरे मुँह के पास ले आई और उसे चाटने को कहा.

नेपाली लोकल बीएफ

क्या खाओगे?मैंने कहा- मैंने अपने दोस्त को प्रोमिस किया है कि लंच आज उनके घर करेंगे इसलिए मुझे जाना होगा।मम्मी ने कहा- चल ठीक है.बल्कि अब तक तो मुझे ‘निपटा’ चुका होता।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !यह सुन कर मैं बोला- तो अभी कौन सी देर हुई है.

चुदाई बीएफ इंग्लिश फिर मैंने लंड रस उसकी नाजुक चूत में डाल दिया।उसने भी अपनी चूत मेरे नाम कर दी थी और वह अपनी चूत का उद्घाटन करवा के चली गई।आज वह दो बच्चों की माँ है.

हिंदी लड़कियों के बीएफ

देहाती बीएफ देहाती वीडियोइधर मेरी चूत रानी पानी छोड़ रही थी, मेरी पैन्टी गीली हो रही थी, मैं मदहोश हो रही थी, मुझे लग रहा था कि चाहे जो हो जाए मैं चुद कर ही जाऊँगी यहाँ से।अब मेरी चूत पानी छोड़ चुकी थी और मेरा चूत रस बह रहा था। लण्ड चूसते हुए मैं एक हाथ से उसके अंडकोषों को सहलाने के साथ रह-रह कर उनको दबा भी देती थी.

तब तक उनके पापा भी आ गए थे और पायल को देख कर बहुत खुश हुए। उन्होंने थोड़ा गुस्सा भी किया- अगर आने का था तो बता देती.मेरी उम्र 19 साल है। मैं अपनी पहली कहानी आपको सुनाने जा रहा हूँ। कोई गलती हो तो क्षमा करें।मेरे पड़ोस में एक आंटी रहती थीं.

उनको बहुत मजे भी दिए हैं और उनसे मज़े लिए भी हैं तथा वह सभी मुझ से बहुत ही संतुष्ट रही थीं।बात लगभग 7-8 साल पहले की है जब मेरे घर के पास ही एक लड़की किराए पर रहने आई। वह किसी छोटे शहर से कानपुर में पढ़ने आई थी.

5 इंच मोटा काला एकदम से सलामी दे रहा था।चाचा ने देर ना करते हुए अपने हाथ से मेरी टांगों को फैला कर मेरी पूरी चूत को अपने मुँह में भर लिया।सच कहूँ.

मैं तुम्हें महसूस करते रहना चाहती हूँ, मैं इसका इंतजाम कर लूंगी।मैं ताबड़तोड़ झटके मारता हुआ उसकी चूत में झड़ गया।कुछ पलों बाद उसने अपने रूमाल से मेरे प्यारेलाल और अपनी प्यारी को रगड़-रगड़ कर साफ किया।फिर वह मेरे ऊपर आ गई. इसलिए उनको डांटने का विचार त्याग दिया और उनके पीछे-पीछे उनकी हरकतों या तो ये कहिये कि उनकी चुदाई देखने के लिए चल दिया।रास्ते में वो लड़का जिसका नाम संदीप था.

राम-राम बीएफ बिहारी सवालिया नजरों से अर्जुन की तरफ़ देखता है कि अब क्या होगा?अर्जुन- बिहारी जी आपसे एक बात करनी है.

जानवर बीएफ फुल एचडी

चुदाई बीएफ इंग्लिश: ’ बजाता हुआ पूरा लवड़ा भतीजी चूत में घुसा दिया।उसकी सील तो मैंने ही तोड़ी थी और उसके होंठों पर होंठ रखकर उसका रस चूसता हुआ मैं धकापेल चोद रहा था।मैं बहुत देर तक चोदता रहा.उत्तेजना में हम दोनों की आंखे बंद थीं और हम दोनों एक-दूसरे के शरीर को नोंच-खसोट रहे थे।इशानी के नाखून मेरी पीठ पर आड़ी-तिरछी लाइनें बना रहे थे और मेरे होंठ उसके सीने और स्तनों पर मेरे नाम की मुहर लगा रहे थे। हम दोनों अपने इस मिलन का पूरा आनन्द ले रहे थे.