काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ

Image source,अंग्रेजी नंगी ब्लू पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी गाणं: काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ, मैं भी अपने घर में अन्दर आया और कपड़े चेंज करने लगा। मेरी एक आदत है.

सनी देओल के सेक्सी वीडियो

इसलिए मैं जल्दी चला गया।दूसरे दिन उसकी मॉम घर पर आ गई और हर दिन की तरह मैं उसके घर पर चला गया।मुझे फोटोग्राफी का बहुत शौक है। मैं मेरी गर्लफ्रेंड की बहुत अच्छी-अच्छी तस्वीरें निकालता था। उस दिन हम तीनों ने मतलब मैं, सीमा और उसकी मॉम ने लैपटॉप पर हमारी सारी फोटोज देखीं। उसकी मॉम बोली- संदीप. कैटरीना कैफ की सेक्सी वीडियोसपेलते रहो।मैंने एक बार में ही पूरा लंड पेल दिया उसके बाद करीब आधा घंटा मैंने उसकी गांड मारी और गांड में ही झड़ गया। उसके ऊपर ही पंद्रह-मिनट तक लेटा रहा।फिर मुझे घर जाने को देर हो रही थी और उसे भी इसलिए हम दोनों ने एक-दूसरे को कपड़े पहनाए। मैंने उसकी कच्छी अपने पास रख ली। उसने कल आने का वादा किया और चली गई।आपको मेरी कहानी कैसी लगी मुझे ईमेल द्वारा बताइएगा।[emailprotected].

तभी कांतिलाल जी मेरे ऊपर झुक गए और चूतड़ों को छोड़ मेरे स्तनों को दबोचते हुए धक्के मारने लगे।दो मिनट के धक्कों के बाद उन्होंने मेरा एक स्तन छोड़ मेरी कमर पकड़ कर अपनी ओर खींची, मैं उनका इशारा समझ गई कि वे मुझे अपनी कूल्हे उठाने को कह रहे हैं. जैकलिन फर्नांडीस सेक्सी वीडियोतो सब मेरी बच्ची की तरफ अजीब निगाह से देखते हैं।मैं हैरत से भाभी की कहानी को सुने जा रहा था।भाभी- उस समय लगता है कि उसने या मैंने कोई जुर्म किया हो। अभी कुछ दिनों पहले मैं अपने मायके एक शादी में गई थी.

जकड़ कर चोदने लगा। उसके टाइट मम्मे मेरी छाती पर कसे हुए थे। फिर उसने मुझे अपनी टांगों और बाजुओं में कस कर जकड़ लिया और वो झड़ गई।अब मेरी बारी थी.काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ: जिसको पढ़कर लड़कियों की बुर गीली हो जाएगी और लड़कों का लंड खड़ा हो जाएगा।यह बात कुछ दिन पहले की ही है। मेरे पड़ोस में एक नया परिवार आकर रहने लगा था।परिवार में एक बहुत ही खूबसूरत लड़की भी थी.

और उतारना भी तुमको है। अब उठ कर आओ और अपनी पसंद का पहनाओ।वो उठ कर अलमारी के पास आ गए।उन्होंने स्काई ब्लू कलर की ब्रा-पेंटी का सिल्की सैट निकाला और उस पर डार्क ब्लू कलर का जांघों तक आने वाली बेबी डॉल ड्रेस निकाली।नेहा ने अपने हाथ ऊपर किए और मुझसे बोली- अब बाहर भी जाएगा दो मिनट के लिए?मैं कमरे से बाहर आ गया।नेहा बोली- जब तक कहो नहीं.वो शब्दों में नहीं बताई जा सकती है। बस मैं तो उनके थिरकते चूतड़ों से नजर नहीं हटा पा रहा था।‘लो पानी.

सेक्स मेडिसिन - काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ

मैं तुम्हें बाद में फोन करती हूँ।उसने फोन काट दिया।अगले दिन सुबह सीमा का फोन आया। वो बोली- विवेक मैं आज शाम को कानपुर आ रही हूँ। तुम मुझे सिटी के पास वाले हाईवे से पिक कर लेना। वहाँ से हम मेरी एक फ्रेंड मोनिका के घर चलेंगे। मोनिका पढ़ाई के लिए कमरा किराए पर लेकर शहर में रहती है और उसका मकान-मालिक भी शहर से बाहर है.तो कविता केवल तौलिया लपेटकर वहाँ आ गई और फिर हम दोनों ही मादरजात नंगे होकर नहाए।इसके बाद तो मानो जन्म-जन्म के प्यासों की तरह हम दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़े।फोरप्ले तो हम पहले ही काफ़ी कर चुके थे.

पर मैं चोरी छुपे चला गया।उसने भी मॉम को नहीं बताया कि मैं घर आया हूँ।हम दोनों ने पहले भी बहुत बार सेक्स किया है.काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ बैठ जा थोड़ी देर!इसके साथ ही उसका लंड चाची के चूतड़ पर जरा सा लगा। आहहहह.

45 तक आ गया, तीनों ने डिनर लिया और 10 बजे करीब राज ने संजीव स्वीटी को उनके घर छोड़ दिया।पंद्रह मिनट बाद स्वीटी का फोन राज के पास आया कि वो अपने अंडरगारमेंट्स वाशरूम में भूल आई है।राज ने कहा- चिंता मत करो.

एक्स एक्स एक्स वीडियो रोमांस?

काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ कबीर अपना लौड़ा हिलाता हुआ नीचे को हुआ और उसने अपना मोटा लंड नेहा की चूत में एक झटके में घुसा दिया।नेहा जोर से चीखी- उईई माँ.

चोदा चोदी दिखाना?सबसे सेक्सी लड़की कौन है

काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ मेरा लंड अन्दर जा ही नहीं रहा है।उसने कहा- मैं अभी तक कुंवारी हूँ बहनचोद.

चोदने वाली ब्लू पिक्चर

कुछ देर बाद दीदी इतनी गर्म हो गई कि उसने मुझसे निप्पल को चूसने को कहा।मैंने बोला- आप अपने हाथ से पिलाओ।दोस्तो, जब लड़की अपने हाथ से अपना जिस्म परोसती है ना.साला दो साल से नाटक कर रहा है। उसे तो पता ही नहीं रहता कि लड़की का कब मूड होता है, मेरे सर ने पहले ही दिन मुझे पहचान लिया।हम दोनों हँसने लगे।मैं बोला- अच्छा साली.

काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ लेकिन इसको हम दोनों बाद में बहुत बढ़िया तरीके से मनाएंगे।सविता भाभी- यार ये मुझे बिल्कुल पसन्द नहीं है। मुझे तो मुझे अकेले रहना पड़ जाता है और सिर्फ अकेले के लिए ही खाना बनाना पड़ता है।अशोक- अरे शांत हो जाओ सावी मैं तुम्हारी झुंझलाहट समझ सकता हूँ.

सेक्सी गेम चालू

बगालीसेकसउत्तेजना में मेरी आँखें छोटी हो रही थीं।दूसरे ही पल भावना ने लंड अपने गले तक डाल लिया और चूसने के साथ ही आगे-पीछे भी करने लगी।मैंने उसका सर थाम लिया और उसके मुँह को ही चोदने लगा, वो गूं-गूं की आवाज करने लगी लेकिन मैंने अपना लंड जोरों से पेलना जारी रखा।उसने मुझसे छूटने की कोशिश की.

और अब मैं झड़ने को हो गया था।मैंने अपना लौड़ा निकाल कर सीधा उनके मुँह में लगा दिया और उन्होंने मेरा लंड चूस कर अपने मुँह में ही माल निकलवा लिया जिसे वो चटखारे ले कर गटक गईं.इस प्यासे को एक बार अपनी इस गर्म जवानी का रस पीने का मौका दे दो।जीजू अब पूरी तरीके से गर्मा गए थे, मेरी गर्दन पर गर्म-गर्म साँसें छोड़ रहे थे.

पर मैं अपनी नेट फ्रेन्ड्स और हॉट गर्ल्स से फ़ोन सेक्स, सेक्स चैट करता हूँ। वो अपनी चुदाई की स्टोरी मुझे ब्रीफ में बताती हैं.

जिनका साइज 6 से 9 इंच लंबा और 2 से 3 इंच मोटा है अपने ‘लव होल’ में कम से कम 500-600 बार लिए हुए हैं। मैंने काले लंड.

तो आधा लंड उनकी चूत में चला गया। वो कराह उठीं और बोलीं- प्लीज़ धीरे करो. मेरे पूरी चूत अविनाश ने हाथ में थाम ली और मेरी पूरी चूत को दबा दिया, चूत को सहलाता हुआ अविनाश बोला- हाय मेघा… मेरी जान… क्या चीज़ है तू… क्या मस्त माल है… हहमम्म ससस्स हहा.

मैच हाईलाइट तो 12 बजे के करीब वो हॉल में आ गई। फिर मैंने दरवाजा बंद करके उसको बियर पिला दी।अब उसका भी भयंकर सेक्स का मूड बन गया था.

लाईव्ह सेक्सी

काजल हीरोइन की सेक्सी बीएफ: मेरी चूत भी उसने अपने हाथों से रगड़ कर धो दी।वहाँ सारा फ्लोर गंदा हो चुका था.बॉडी स्लिम फिट है और शक्ल से भी बुरा नहीं लगता हूँ।बात शुरू होती है 2006 से.