मस्त बीएफ वीडियो

Image source,सेक्सी बीएफ चुदाई लड़कियों की

तस्वीर का शीर्षक ,

राजस्थानी गांव की सेक्सी: मस्त बीएफ वीडियो, ये मेरी फर्स्ट सेक्स स्टोरी है, उम्मीद करता हूँ कि आप सबको बहुत पसंद आएगी.

बीएफ वीडियो सनी

”उसकी तड़प देख कर लग रहा था कि उसकी आग बहुत दिनों से शांत नहीं हुई है. कॉलेज की बीएफ सेक्सीपर मुझमें अन्तर्वासना, कामवासना, कामुकता, चुदास जो कुछ भी आप कहें, कूट कूट कर भरी हुई है तो चुदाई के लिए मैं हर वक्त तैयार रहता हूँ.

मैंने कहा कि अगर वो उचित समझे तो संडे को हमारे घर भी आ सकता है और संडे का लंच और डिनर भी साथ कर लिया करे. बीएफ सेक्सी देखना है हिंदी मेंशाम को मेरे दीपक भैया आते और मुझे उनके साथ अपने घर जाना पड़ा।पूरी रात ठीक से नींद नहीं आई, बस वही सब दिमाग में चल रहा था, कैसे भी रात कटी, ऐसे ही दूसरा दिन कटा!पर शाम को 6:30 बजे ठीक भाभी के पापा, वही राजेंद्र अंकल और उनके साथ एक बहुत हट्टा कट्टा आदमी था, आये.

मैं आज आपको एक कहानी बताने जा रहा हूँ, जिसमें मैंने पूनम भाभी की इच्छा पूरी की.मस्त बीएफ वीडियो: मेरा लंड सटीक ललिताने पर लगा था और ललिता की चूत भी रस से रसीली थी, साला लंड एक बार में पूरा अन्दर घुसता चला गया.

मेरी टांगों की वजह से बचपन से लेकर अब तक मेरे काफी दोस्तों ने मुझ पर ट्राई किया है.आप पहले आदमी हैं, जो मेरा चरित्र जानते हुए भी बहन बना कर बात कर रहा है.

सेक्सी बीएफ हिंदी वीडियो फुल एचडी - मस्त बीएफ वीडियो

वो थोड़ा सा चिल्लाई और आगे को भी सरक गई लेकिन मैंने उसकी कमर को सख्ती से पकड़ रखा था और बिना रुके तेज तेज चोदने लगा.मैंने उनकी चुत के होल पर मेरा लंड सैट किया और जोर से धक्का दे मारा, मेरा 3/4 लंड घुस गया.

करीब 3 ही झटकों के बाद फट्टट्ट की आवाज़ के साथ मेरे पैंट का बटन टूट गया.मस्त बीएफ वीडियो जिम की वजह से जो मेरी बॉडी बनी थी वो आस-पास के कई लड़कियों को अच्छी लगती थी और वो जानबूझ कर मेरे घर के सामने से मेरे कसरत के समय निकला करती थीं.

फिर मैंने भाभी को घोड़ी बनाया और पीछे से चोदने लगा, थोड़ी देर चोदता, फिर लंड बाहर निकाल कर अपनी उंगलियाँ अंदर डाल कर चोदता और फिर लंड अंदर डाल देता और उंगली उनकी गांड में डाल देता जिससे उनका मजा दुगना हो जाता.

भाभी देवर का सेक्स बीएफ?

मस्त बीएफ वीडियो उसके बाद वो आए दिन दोपहर में मुझे चोदने आ जाता और हम दोनों मस्त चुदाई का मजा करते.

बिहारी लड़की की सेक्सी बीएफ?டீன் செஸ் வீடியோ

मस्त बीएफ वीडियो हमने साथ में खाना खाया, पर रोशनी के चेहरे पे कुछ टेंशन सी लग रही थी.

बीएफ वीडियो सेक्सी सेक्सी बीएफ

वो बोली- आ आहह आह… प्लीज़ चूसो इन्हें प्लीज़ जीजू चूसो ना अपनी आज की बीवी के चूचों को… जी भर के चूसो… आह खाली कर दो इन्हें…मैं भी जोश में आ गया और मैंने उसके एक निप्पल को मुँह में भर कर दम से उसे चूसने लगा.तभी 4 या 5 धक्कों में पंकज डिस्चार्ज हो गया और वो दोनों नंगे ही लेटे रहे.

मस्त बीएफ वीडियो आगे की कहानी में मैं बताऊंगा, कैसे मैंने अर्पिता की चूत चोदी, वो भी बहुत तड़पा तड़पा कर!जब तक लड़की खुद न कहे कि अब बस चोद दो, फ़क मी, फ़क मी हार्डर!” तब तक मजा नहीं आता।मित्रो, आपको मेरी सेक्स कहानी का यह पहला भाग कैसा लगा, जरूर बताना!मेरी मेल आईडी है:[emailprotected].

बीएफ सेक्सी भाई बहन वाला

भोजपुरी गाना बीएफआपके हब्बी की कितनी है?उसने कहा- हब्बी से दोस्ती की है या मुझसे की है? अगर उनसे की है तो आपको मैं उनका नम्बर दे देती हूँ.

मुझे मेरी सेक्सी साली में सबसे ज्यादा जो पसंद है, वो है उसकी गांड… देखते ही जी करता है कि जोर से काट खाऊं.इसी बीच सिंधु ने मुझे आश्चर्य में डालते हुए लंड के लिये छेद की जगह बदल दी। अब मेरा लंड उसकी गांड की छेद में था और वो भी बड़ी आसानी के साथ उसकी गांड के अन्दर जाकर गुम हो गया।थोड़ी देर तक सिन्धु स्थिर होकर ऐसे ही बैठी रही, और मेरे दानों को मसलती रही। मैं उसकी तरफ आश्चर्य से देखता रहा.

अब मेरी वाइफ मस्त आवाज में बोल रही थी- आआआअ उम्म्ह… अहह… हय… याह… मज़ाआ.

अंकल बोले- आरती तुम बहुत गर्म हो, बहुत सेक्सी हो, आज तुम्हें किसी हाल में बहुत चोदेंगे!और ऐसा कहते हुए बोले- तैयार रहना क्योंकि हम लोग परसों से तुम्हारे वीडियो देख देख कर 20 बार मुट्ठ मार चुके हैं। अब बर्दाश्त नहीं होता!इतना कहकर उन्होंने अपना जिप खोल कर लंड बाहर निकाल दिया और पीछे से मेरी लैगी और पैंटी नीचे खिसका कर अपने लंड को मेरी खुली गांड में रगड़ने लगे.

मेरी आँखों में पानी आने लगा, मेरी गांड में बहुत दर्द हो रहा था, मैंने बेडशीट कस कर पकड़ ली और दाँतों से तकिया दबा लिया।फिर मैंने अपने दोनों हाथ पीछे ले ज़ाकर गांड को खोला, उसने अपने दोनों पैरों को मेरी टाँगों पर रख दिया, वो पूरा ज़ोर लगा कर लंड को अन्दर करने लगा, उसके पैर मेरे टांगों से एकदम चिपके होने के कारण स्लिप नहीं हो पा रहे थे।तभी मुझे उसके आंड अपनी गांड पर बजते हुए महसूस हुए. वो अपन लंड हिलाते हुए आया और मां की चूत में लंड पेल कर उनकी चुदाई करने लगा.

सेक्सी बीएफ भोजपुरिया फिर मेरे लंड का काम होने वाला था… तो मैं उसकी चुत के अन्दर ही झड़ गया.

बीएफ देंगे

मस्त बीएफ वीडियो: मैंने अपनी जिन्दगी में पहली बार किसी औरत को सेक्स का मजा दिया था, वो भी सिर्फ होंठ, जीभ और उंगली से!करीब में बीस मिनट तक मैं वैसे ही करता रहा था… और वो सेक्स भी क्या सेक्स हुआ जो आधे घंटे में ही खत्म हो जाए.ट्रेन की बोगी धीरे धीरे पूरी खाली हो गयी तो हम खुल कर सेक्स का खेल खेलने लगे.