एचडी एचडी हिंदी बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी 4 साल

तस्वीर का शीर्षक ,

सेकसी फिलम विडीयो: एचडी एचडी हिंदी बीएफ, काफी देर तक चूसने के बाद वो थक कर बिस्तर पर लेट गई और मैंने उसकी टांगें ऊपर की तो उसने पूछा- भैया अब क्या करोगे?भैया शब्द सुन कर मुझे स्वाति की याद आ गई और मैं हंस दिया और धीरे से अपना लण्ड आयशा कि चूत में पेल दिया.

हिंदी का वीडियो बीएफ

फिर मैंने दीदी की नाइटी उतार दी और ब्रा के ऊपर से ही उनके चूचे मसलने लगा जिससे दीदी मचल उठी. बीएफ सेक्स हिंदुस्तानीफिर मैंने उसे बिस्तर पर बिठाया और उसकी साड़ी का पल्लू हटा कर उसके ब्लाऊज के ऊपर चुम्मा लिया.

जब मैंने योगी की तरफ देखा तो उसके चेहरे पर एक गुस्सा था शायद इसलिए क्योंकि सोनम बहुत ही सुन्दर और शरीफ थी और योगी भी सोनम को पसंद करता था. एक्स एक्स बीएफ फिल्म दिखाओचोद… आ जा चोद दे… आ आहमेरे मुंह से ख़ुद ब ख़ुद ये सब आवाजें निकलने लगी।फ़िर मैंने एक हाथ से राहुल का लंड पकड़ा और हिलाने लगी…वो मेरे स्तन दबा रहा था… अ आ आह… मेरा बॉस मुझे चोदे जा रहा था… उसकी स्पीड बढ़ गई।मेरी बुर से पूरा रस निकल चुका था….

ऐसा लगता है जैसे कहीं से भी कोई लंड मिल जाये और मैं उसे अपनी चूत में डाल कर सारी रात चुदवाती रहूँ!”फिर क्या करती हो तुम?”नेहा ने एक गहरी सांस ली और कहा- बस दीदी, कभी कभी उंगली या मोमबत्ती से काम चला लेती हूँ!”दीदी ने नेहा को अपने पास खींच लिया और उसके होठों पर एक चुम्मा धर दिया.एचडी एचडी हिंदी बीएफ: जैसे ही उसने अपना गाउन उतारा, मेरी तो हालत ही खराब हो गई क्योंकि मैं पहली बार किसी औरत को एकदम नंगा देख रहा था.

इतने में हम दोनों ही झड़ गये… वो मुझे चिपक कर सो गया…मैंने कहा- अब तुम्हारा काम करो…वो बोला- नहीं हम और चुदाई करेंगे…मैंने उसे समझाया- देखो भोला, तुम बहुत अच्छा चोदते हो ! अब मैं तुम से रोज चुदवाउंगी… तुझसे गान्ड भी मरवाउंगी…वो बोला- हमारे दो दोस्त हैं, उनको भी आप मजा दोगी….फिर आंटी ने कहा- बस कर हैरी! आ अब चोद इसे! चोद चोद कर सारा पानी निकाल दे! बहुत तंग करती है रे ये! क्या करूँ!आंटी ने अपने पैर ऊपर उठा लिए और मेरा लण्ड पकड़ कर अपनी चूत में डाल लिया, मेरा लण्ड आसानी से आंटी की चूत में चला गया.

बीएफ सेक्सी पिक्चर कव्वाली - एचडी एचडी हिंदी बीएफ

बस एक बार प्रकाश, मुझे प्यार कर लो, देखो, ना मत कहना!” उसकी गुहार और मन की कशमकश को मैं समझने की कोशिश कर रहा था.” दुल्हन यह सुन कर हक्का-भक्का रह गई।उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। इस बीच ठंडा राम बाथरूम से बाहर आ गया। उसने पूछा,”क्या हुआ भाभी जी? आप इस तरह क्यों चिल्ला रहीं हैं?”सचमुच एक नंग-धड़ंग व्यक्ति सामने आ खड़ा हुआ।कौन हो तुम…? तुम अन्दर कैसे आये ? ” दुल्हन के प्रश्न पर दोनों भाई जोरों से हंस पड़े।कहानी आगे जारी रहेगी।.

उसने मेरे लंड को खुद ही अपने छेद में सेट किया और मेरे हल्के धक्के से ही मेरा पूरा लंड पिंकी की चूत में फिसल गया.एचडी एचडी हिंदी बीएफ प्रेषक : रिन्कू गुप्ताप्रिय पाठको,मेरा नाम रिंकू है जैसा कि आप लोग पहले से ही जानते हैं.

‘विनोद, देखो…बोबे दबा कर चोदना… तुम्हें खूब मजा आयेगा!’ सोनू ने वासना भरी आवाज में कहा.

एचडी सेक्सी बीएफ ब्लू पिक्चर?

एचडी एचडी हिंदी बीएफ आंटी उठी और मेरी पैंट को उतार कर मेरे लंड को सहलाने लगी और फिर मुँह में लेकर चूसने लगी.

बीएफ वीडियो हिंदी सेक्सी फिल्म?पंजाबी सैक्सी

एचडी एचडी हिंदी बीएफ हल्का सा शावर लेने के बाद मैंने उसे बाहर भेज दिया। वो मुझे साथ ही ले जाना चाहता था पर मैंने कहा- तुम चल कर दूध पीओ मैं आती हूँ।मिट्ठू जब बाथरूम से बाहर चला गया तो मैंने दरवाजे की चिटकनी लगा ली। आप सोच रही होंगी अब भला दरवाजा बंद करने की क्या जरुरत रह गई है अब तो मिट्ठू को कहना चाहिए था कि वो गोद में उठा कर बेडरूम में ले जाए। ओह ….

मीना कपूर की बीएफ

मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि जिसके बारे में सिर्फ सपने में सोचता था वो अचानक मेरी होने वाली थी.बिस्तर पर… जांघों पर… मैं बुरी तरह प्यासी थी… मेरी अन्तर्वासना पूर्ण जागृत हो चुकी थी… और मर्दाने जिस्म की चाहत… जो सिर्फ एक लण्ड से बुझ सकती थी….

एचडी एचडी हिंदी बीएफ न सिर्फ़ थामे हुए था बल्कि हौले-हौले सहला भी रहा था…मेरा लंड इस कदर अकड़ चुका था कि लगता था अभी पैंट फाड़ के निकल पड़ेगा। नेहा मुझे इतने जोर से भींचे हुए थी कि उसकी फूली हुई चूत मेरे लंड के उभार को महसूस कर रही थी… और वो अपने चूतड़ धीरे-धीरे मेरे उभरे लंड पे रगड़ रही थी। मैंने उसका चेहरा अपनी गर्दन से हटाया.

सेक्सी बीएफ हिंदी जबरदस्ती वाली

बीएफ सेक्सी मां बेटा कामैंने उसके गाण्ड से अपना लंड निकाला और उसे अच्छे से पौंछा…थोड़ा सा तेल लगाया और रानी की चूत में फिर से डाल दिया.

उसका घर बेहद साफ़-सुथरा था, उसके पापा बाज़ार गए थे, दादी अपने कमरे में थी, वो मुझे दादी के पास ले गया।दादी ने पहले मेरे सर पर प्यार से हाथ फेरा, उसे भी डांटा- तूने गिराया होगा जरूर इसे? प्यारी सी है इतनी !मैं शरारत भरी निगाहों से उसे देख कर मुस्कुरा रही थी.जैसे तैसे मैं सिपाहियो के सहारे खड़ी हुई।हवा में कामरस की खुशबू मुझे और चुदने को मजबूर कर रही थी.

करीब आधा घंटा की चुदाई के बाद अब वो अकड़ने लगी और अब मैं भी झड़ने वाला था। दस पन्द्रह झटकों के बाद हम दोनों एक साथ ही झड़ गए।उसके बाद मैंने उसे कई तरीकों से चोदा, वो फिर कभी बताऊंगा….

ऊपर का सुपाड़ा तो ढका हुआ था लेकिन उसके आगे के आधा इंच भाग के ऊपर मांस नहीं था और उनका मूत्र और रस निकलने का छिद्र बिल्कुल साफ नज़र आ रहा था.

मैं अभी भी अपने लंड को आगे-पीछे करने को जद्दोज़ेहद में लगा था…एक बार बहुत जोर से मुझे भींचने के बाद जब वो निढाल सी हो गई तो मैंने उसे वैसे ही पकड़कर… अपना लंड उसकी चूत में फ़ंसाये हुए… बमुश्किल चलता हुआ बिस्तर पर ले आया…. ढीले कर ना?मैं तो उसके मुंह से ऐसी रंडी वाली भाषा सुनकर दंग रह गया। साली पूरी रंडी ही बन चुकी थी। बड़े बेफिक्र होकर पैंट से सिगरेट निकाली और जला कर कश लेने लगी। उसके सामने धुंआ फेंका और उसके शर्ट को पकड़ा।सुनीता- चलता है क्या? नहीं तो भाग यहाँ से.

बीएफ सेक्सी साड़ी वाली की इसे प्यार से चोदो”तो मैंने अपनी रफ्तार थोडी धीमी कर दी और उसको और गरम करने के लिए उसके चूचियों को जोर जोर से दबाने लगा और उसके लबों को चूसने लगा.

एसएस सेक्स बीएफ

एचडी एचडी हिंदी बीएफ: जब मैं घर पहुंचा तो शैली नहा रही थी, उसने दरवाजे की चिटकनी नहीं लगाई थी क्योंकि घर में कोई नहीं था.सुनील से मिलने जुहू बीच पर गई हुई थी … आज उसने अपना दिन सुनील के साथ बिताना ठीक समझा … सुनील जो पेशे से एक डॉक्टर है और सोनिया को बहुत पसंद भी करता है.