बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ

Image source,पति पत्नी की सुहागरात वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बहन भाई की बीएफ वीडियो: बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ, फिर मैं अपने घर जाने लगा तो बुआ जी ने कहा- तू रास्ते में अंजलि को भी ड्राप कर देना।मैं और खुश हो गया और अंजलि को लेकर वहाँ से निकल गया। मैंने अंजलि को उसके घर ड्राप किया.

अमेरिकन मक्का की खेती

यानि आगे से खुलती थी और ‘हाँ’ रोमा ने जूस में वो नींद की दवा भी उसको दे दी थी।कपड़े बदलने के बाद कुछ देर दोनों बातें करती रहीं और दवा ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया, टीना नींद की दुनिया में खो गई।ठीक दस बजे रोमा ने नीरज को फ़ोन लगाया- हैलो कहाँ हो आप. लड़कियां मुठ कैसे मारती हैहम लोग यहीं तो तुम्हारे सामने बैठे हैं।जाहिरा उठी और कैन्टीन की तरफ बढ़ गई। फैजान जाते हुए उसकी गाण्ड को ही देख रहा था.

मैंने उसे ना रोने के लिए मनाया और वो मुझे अपनी परेशानी बताते हुए रो रही थी।मैंने उसकी पीठ सहलाते हुए उसे चुप कराया साथ ही उसके गरम जिस्म का मजा भी लिया. सैक्स सैक्सतो मैं वहीं गिर पड़ा और सुबह तक वहीं उसी तरह पड़ा रहा।सुबह मेरे जिस्म में कुछ जान आई तो मैं अपने बाथरूम में गया और शीशे में मुँह देखा तो थप्पड़ के निशान अभी तक पड़े हुए थे और गांड तो पूरी ही छिल चुकी थी.

जो उन्होंने मार्केट से खरीदा था।मुझसे पूछा- मैं कैसी लग रही हूँ?मैंने कहा- आप तो एकदम डॉल लग रही है मैम।इतना सुन कर वो मेरे पास आई और मुझसे पूछा- तुम्हारी गर्ल फ्रेंड का नाम क्या है?तो मैंने सर नीचे करके कहा- जी.बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ: क्या यहाँ एक भी ऐसा मर्द मौजूद है जो मेरी चूत की आग को शांत कर सके? अरे तुम लोगों ने तो अपने रनिवास और हरमों में रंडिया पाल रखी हैं.

इससे कैसे बात की जाए?फिर 2 बाद मेरे दोस्त ने बोला कि उसे भी वो बहुत पसन्द है और बोला- मैं इसको कैसे भी पाकर रहूँगा।तब मुझे लगा कि इससे पहले ये कुछ करे.गेट बंद करके लाइट ऑफ करके मेरे गले से लिपट गई और जबरदस्त चुम्बन करने लगी।मैंने भी उसका पूरा साथ दिया और चूचे दबाते हुए उसकी मैक्सी आगे से खोल कर उतार दी। उसके चूचे एकदम गोरे और बड़े सख्त थे और चूत तो बिल्कुल सफाचट थी।करीब 15 मिनट की लम्बी चूमाचाटी के बाद मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और उसकी टाँगें चौड़ा कर उसकी चूत पर अपनी जीभ को जैसे ही लगाया.

दुनिया की सबसे सेक्सी - बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ

और मैं उन्हें मसल रहा था।इसी तरह से मुश्किल से 10 मिनट बीते थे कि लण्ड फिर से पूरा खड़ा हो गया और भाभी भी पूरी गर्म हो गई।अब उन्होंने अपनी चूत फैलाते हुए कहा- ले.भाभी की चीख निकल गई।मैंने भाभी की गाण्ड पर अपने चांटों को मारना चालू रखा।मैं- भाभी तुमने मुझे बहुत तड़पाया है.

मेरे एक दोस्त ने बताया कि याहू चैट पर काफी लड़कियों से बात हो सकती है… तो मैंने सोचा कि क्यों ना अपनी किस्मत आजमायी जाए।मैंने याहू चैट पर लड़कियों से बात करनी शुरू कर दी। काफी समय बीत जाने पर भी किसी से बात न हो पाने पर मैं निराश हो गया था.बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ जानेमन आज तेरी चूत का भोसड़ा बना दूँगा।मुझे उनकी यह भाषा समझ में नहीं आई।फिर उन्होंने मेरी मम्मी को बोला- शोभा अब घोड़ी बन जा.

पर फ़िर मुझे लगा मैं किसी दूसरी दुनिया में हूँ। फ़िर मेरे लंड ने जोर से पिचकारी मारी और सफ़ेद गाढ़ा वीर्य निकल कर उसके गले पर और कुछ बूँदें उसके मम्मों पर गिर गईं।उसने मुझसे कहा- यह क्या हुआ?मैंने बताया.

सेक्सी वीडियो छोडा छोड़ी?

बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ ब्रा, पैन्टी सब उतार दिया।विपरीत 69 के कारण हम दोनों एक-दूसरे का सामान चूसने लगे। लौड़ा चूसते-चूसते उसने मेरा माल निकाल दिया और पी गई।मैं भी कहाँ मानने वाला था। मैंने भी उसकी बुर चूस कर उसे झाड़ दिया और सारा रस जीभ से चाट गया।इतने में उसने कहा- राजा.

मियां खलीफा का सेक्स?जापान की बीएफ चुदाई

बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ ’ की आवाजें निकालने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने उसका ब्लाउज खोल दिया और पेटीकोट का नाड़ा भी खोल दिया और उतार कर अलग रख दिया।उसने नीचे कुछ नहीं पहना था, मैंने उसके पूरे बदन को चूम डाला और जगह-जगह पर काट दिया क्योंकि यह मेरा पहला सेक्स था और वो ‘ऊहह.

सेक्सी वीडियो नया सॉन्ग

तो वो मेरा इंतज़ार कर रही थी। मैं घर के अन्दर घुस गया उसने दरवाजे बन्द किए और वो मुझसे लिपट गई।मैं उसको चूमने लगा.इस बीच आंटी ने अपना घाघरा भी निकाल दिया था और वो अपनी दोनों जाँघों के बीच तौलिया रगड़ रही थी।मैंने खुशबू की तरफ देखा और पूछा- देखो.

बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ तभी देखते-देखते ही मेरा लण्ड और मैं दोनों ही उत्तेजित होने लगे।वो इस तरह से लण्ड को चूस रही थी कि जैसे पता नहीं कितने दिनों की प्यासी हो।उसने मेरे लण्ड को करीब बीस मिनट तक चूसा.

उस ब्राउज़र

सोनाली सेक्सीमैंने खुद को चूत पर सैट कर लिया और लंड शीतल की चूत पर टिका दिया।शीतल ने नीचे से हाथ डाल कर मेरा लंड चूत में घुसा दिया.

भाभी ने चड्डी के ऊपर ही लंड पर हाथ रखकर मसल दिया।फिर भाभी ने मेरी चड्डी भी नीचे कर दी और मेरे लंड को सहलाने लगीं।भाभी ने फिर हाथ से मेरा काम उठाना चालू कर दिया।दस मिनट की स्ट्रोकिंग के बाद मैंने बोला- भाभी 86% पर केवल हैण्डजॉब ही दोगी क्या.वो लड़के कुछ दूर खड़े होकर ये सब देख रहे थे और जब ये हादसा हुआ वो सब स्पीड से नीरज की तरफ़ भागे। मगर कुछ ही देर में वहाँ भीड़ जमा हो गई।उन्होंने नीरज को उठाया और हॉस्पिटल लेकर गए।इधर राधे तो एकदम सुन्न सा हो गया उसके हाथ-पाँवों ने काम करना बंद कर दिया था।मीरा- राधे.

जिसने मुझे पहली बार सेक्स का मज़ा दिया था।आज उसी पहले मजे को अपनी कहानी के रूप में लिख कर आप लोगों के साथ शेयर करने आया हूँ।बात उन दिनों की है.

तो वो बड़े आराम से उसको चूसने लगी।हम लोग 69 की स्थिति में आ गए।अब वो मेरा लण्ड पूरी मस्ती से चूस रही थी और मैं उसकी फुद्दी को चचोर रहा था।पांच मिनट तक चूसने के बाद वो मुझे चोदने को कहने लगी।मैं अभी उसकी चुदाई करना नहीं चाहता था.

उसका लंड भी मजेदार होगा।इसको सुन कर मेरे लंड में भी जोर आ गया और मैंने बोला- तो पक्का इस बार राजीव ही तुम्हारी चूत चोदेगा मेरी जान. मेरी साँसें अब मेरे काबू से बाहर हो रही थीं। वो मुझे दबोच कर चुदाई का असली मज़ा ले रही थी।तभी वो झट से मुझसे चिपक गई और बोली- मैं गई.

चोदने वाला सीन तो कुछ नहीं कर सका।वो लोग पूरी योजना बना कर ही आई थीं, उन लोगों ने मुझे रस्सी से बांध दिया और पाँचों लड़कियाँ मेरे ऊपर चढ़ गईं और खुद को और मुझे नंगा कर दिया।अब वे मुझे यहाँ-वहाँ चूम रही थीं।मैं सच बता रहा हूँ कि उन्होंने क्या-क्या किया.

डॉक्टरों की सेक्सी

बीएफ बांग्ला बीएफ बीएफ: वे एक प्राइवेट जॉब करते हैं और उनकी पत्नी यानि मेरी भाभी रेणु जो कि 25 वर्ष की एक बहुत ही मादक और कामुक जिस्म की हैं उनका फिगर 36सी-28-38 का है। उनकी मदमस्त जवानी मेरा लंड खड़ा कर देती है। वो मेरे घर में जब से आई हैं.सम्भोग का लुत्फ़ लो।पाठकों और पाठिकाओं अपना कीमती वक़्त मेरी इस सच्ची आपबीती को देने के लिए धन्यवाद।आपको कैसा लगा.