सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ

Image source,बीएफ बिहारी देसी

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स व्हिडीओ इंडिया: सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ, पांच मिनट हो गये थे मुझे मुठ मारते हुए अब मैं चरम सीमा के करीब करीब पहुंच गया था.

बीपी ब्लू फिल्म हिंदी

इससे पहले भी मैंने बहुत से लंड लिये थे लेकिन उसका लंड कुछ ज्यादा ही मोटा था. बीएफ वीडियो सेक्स वालाउसके बाद वो थोड़ा झुककर अपने हाथों को मेरे दोनों कंधो के बगल में रखकर धीरे धीरे कमर उठा कर मुझको चोदने लगीं और मैं उसकी दोनों चूचियों को अपने हाथों से मसलने लगा।कुछ देर तक वो मुझे ऐसे ही चोदती रही.

मेरे हाथ में उमेश का लंड था, जिसे मैं मुठिया कर खड़ा करने में लगी थी. बीएफ हिंदी में दिखाओमैंने उसको लेटा दिया और उसके मम्मों को चूसता चूमता हुआ नीचे आने लगा.

”हां … नीतू … तुम्हारा जब भी मन करे, मुझे बताना … तुम्हारा अंकल तुम्हारी सेवा में हाजिर हो जाएगा … ओह … ओह … कितने मजे से ले रही हो मेरा लंड … आह … और लो.सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ: मैंने जब तक आंख खोली, तब तक काजल ने लंड को अपने मुँह में ले लिया था.

अमीषा ने मेरी जांघों पर अपने दूध रखते हुए झुक कर अपना टिकट उठाने की कोशिश की और इसी बीच मेरी नींद खुली देख कर उसने मुझसे माफी माँगी और सीधी बैठ गयी.रोहित भी ममता की रसीली मुनिया को पूरी तरह से चाट-चूस कर परमानन्द प्रदान कर रहा था.

এক্স এক্স ভিডিও সং - सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ

वो मुझे प्यार से सहलाते हुए मेरे होंठों के रस का आनंद लेने में लग गयी.बल्कि काफी एक्साइटेड भी था क्योंकि सुमन के साथ वक्त बिताने के बहाना जो मिल गया था मुझे।उस दिन को मैंने सुमन से भी इस बारे में बात कर ली थी.

इसे ऐसे समझिए अगर आप एक ही मम्मा चूसते रहेंगे और दूसरे की तरफ ध्यान नहीं देंगे तो आपकी पार्टनर की चुदास इतनी बढ़ जाएगी कि वह खुद अपना दूसरा मम्मा आपके मुंह में देगी.सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ एक महीने तक शुभम ने मेरी इतनी चुदाई की कि उसने मुझे पक्की चुदक्कड़ बना दिया.

उसने मुस्कुराते हुए मुझे बिठाया और कहा तो लो आज शेफ खुद ही तुमको अपने हाथ से खाना खिलाएगी.

सेक्सी बीएफ 2020 का सेक्सी बीएफ?

सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ मैंने एक बार फिर से जोर का धक्का लगाया तो लंड उसकी बुर में पूरा घुस गया.

सेक्सी व्हिडीओ दिखाईये?বেঙ্গলি বিএফ বৌদিদের

सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ मुझे यहां जॉब मिल गयी है, क्या किराये पर रूम मिल सकता है?तभी उन्होंने आवाज लगाई- किशोर, कोई रूम के लिए आया है!थोड़ी देर में अंकल का बेटा आया, उससे मेरी रूम के लिए बात हुई लेकिन वह ‘बैचलर को रूम नहीं दूंगा’ कह रहा था.

सेक्सी पिक्चर बीएफ मूवी

इतने में शोभा भी आगे पीछे होने लगी। मैंने भी शोभा की सेक्सी पीठ पर अपने दांतों के निशान बना दिये और शोभा की गांड भी लाल कर दी.जैसे जैसे इस चुदाई के खेल से पर्दा उठ रहा था वैसे वैसे मेरी हैरानी भी बढ़ रही थी.

सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ तभी अचानक रानी एक झटके के कारण आगे को हो गई और गियर वाला हैंडल उसकी चुत में कुछ ज्यादा ही जोर से टच कर गया.

सेक्स सेक्सी फिल्म ब्लू

बीएफ एसएसबिल्कुल कसी हुई चुत थी भाभी की … एक पल के लिए तो ऐसा लगा कि बिल्कुल सील पैक चूत थी.

इतने में पापा ने अपने लंड का गर्म गर्म वीर्य में मेरी चूत के अन्दर ही छोड़ दिया.मैंने उनके दोनों चूचों को पकड़ा और एक साथ करके उनके दोनों निप्पलों को एक साथ मुँह में ले लिया, इस हमले से मैम एकदम मचल गईं.

उसने अपने लंड को राजश्री के सामने अपने हाथ से हिलाया और राजश्री को दिखाने लगा.

थोड़ी देर में पापाजी बाहर आये तो वो ट्रैक सूट पहने थे और मुझे नंगी देखकर पापाजी बोले- बहू अपने कपड़े पहन लो और अपने रूम में जाओ.

साले दो दो इंच के लण्ड ले कर घूमते हैं और छोकरिया भी उसी में खुश हो जाती हैं. हमने अपने कपड़े धीरे से बिना आवाज किये पहने लिये और आराम से एक दूसरे की बांहों में लेट गये.

कुंवारी लड़की की सेक्सी पिक्चर दरवाजा तो मैंने बंद किया नहीं था तो जैसे ही वो मेरे कमरे के पास आये और उनकी नज़र मेरे कमरे में गयी; उनकी तो आँखें जैसे पूरी फ़ैल गयी.

देहाती देवर भाभी सेक्स

सेक्सी वीडियो देवर भाभी की बीएफ: थोड़ी देर की शांति के बाद अमीषा ने मुझसे कहा- मुझे बाथरूम यूज़ करना था इसलिए मैं उसे फ़ोन कर रही थी.मैं ब्रा के उपर से ही मॉम के निप्पलों को अपने दांतों से दबाते हुए चूस रहा था.