मॉम सन बीएफ

Image source,सेक्सी यूट्यूब से

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो एचडी प्रो: मॉम सन बीएफ, नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम प्रवीण है, 24 साल। मैंने हाल ही में अपनी इंजीनियरिंग के चार साल पूरे किये हैं और M.

इन हिंदी सेक्सी वीडियो

बल्कि वो हैवान जिस तरह मेरी इशरत को चोद रहा था… उसे देख कर ही मेरा लंड फटने को हो रहा था।फ़च… फ़च… की आवाज़ गूँज रही थी पूरे कमरे में !इशरत की दर्द भारी आहें किसी को झाड़ने के लिए काफ़ी थी. पाकिस्तान की सेक्सी लड़कीअभी मेरे पास 2500 रूपए के आस-पास हैं तो मैं आपको 2000 रूपए दे रहा हूँ और आगे जितना भी होगा उसे आपको मैं जब बाद में दूँगा तो आप ले लोगी।उन्होंने बोला- यार ये क्या.

मौसी, आप कमाल की हो।10 मिनट तक चाटने के बाद उसने अपना लंड मेरी चूत में बड़े आराम से डाल दिया और बड़े आराम से मेरे कूल्हों को हाथों से सहलाते हुए अपना लंड अंदर बाहर करने लगा।उसने लगातार एक जैसी स्पीड से काफ़ी देर धक्के लगाए जिससे मैं परम आनन्द की तरफ बढ़ने लगी और कुछ ही देर में मेरी योनि ने पानी छोड़ दिया और मैं ज़ोर से आहह…. छोटी लड़कियों की सेक्सी वीडियो फुल एचडीवो शायद इस फोटो को देखकर मुठ मारते होंगे!मैं भी पेशाब करते हुए उस किताब को देखने लगी और उसको देखते हुए मेरे अन्दर की वासना जाग उठी, पेशाब करके भी मैं किताब देख रही थी.

आ उफ़फ्फ़…!राहुल ने आरोही की टाँगों के बीच आकर अपना लौड़ा चूत पर टिकाया और एक धक्का मारा, आधा लंड चूत में चला गया।आरोही- आ.मॉम सन बीएफ: गई मैं गई … !” और वो बिल्कुल निढाल हो कर मेरे सीने के ऊपर ढेर हो गई। मेरा लौड़ा भी पिघलने की कगार पर था.

अन्तर्वासना के समस्त पाठकों को कवि पंकज प्रखर का प्यार भरा नमस्कार…कई वर्षों से अन्तर्वासना की रागानुराग रंजित कथाएँ पढ़ने के उपरान्त मन में उत्कंठा जागी कि कुछ अपनी आपबीती भी दुनिया के साथ बाँट ली जाए… वरना दुनिया के अफ़साने पढ़ते पढ़ते कहीं अपने दिल की यादगार स्मृतियाँ समय के गर्त में विलीन न हो जाएँ…तो चलिए चलते हैं एक ऐसी रंगीन दुनिया में.उसने पेटीकोट को ऊपर उठाया, अब दीदी की टांगें एकदम नंगी थी और मैं कुछ फुट दूर से देख रहा था यह सब लेकिन दीदी की चूत नहीं देख पा रहा था.

कॉलेज की लड़कियों सेक्सी फिल्म - मॉम सन बीएफ

कर लो, मैं किसी से नहीं कहूँगा।दीदी ने मेरे गाल पर चुम्बन किया और फिर मुझसे कहा- सारे कपड़े निकाल दे.चोदते समय उसके चूतड़ों को दबा रहा था मैं… उसकी आहें आ रही थी… मादरचोद गांड उछाल कर चुदवा रही थी… उसके गोरे स्तन भी ऊपर नीचे हो रहे थे चोदते समय.

मेरी कहानी बड़ी अजीब है। आज से 4 साल पहले की बात है मेरी शादी हुई, शादी के बाद मेरे पति की पारिवारिक आर्थिक हालत खराब चलने लगी।उस वक्त मेरे पति का काम-धन्धा नहीं चल रहा था। मैं एक नई-नवेली दुल्हन थी, पर पति को परेशान देखती तो मुझे दु:ख होता।मैं पूछती तो वे टाल जाते, मुझसे कहते- सब ठीक हो जाएगा.मॉम सन बीएफ और हाँ अपना ये गानों का डब्बा मुझे दे दे…मैं भी थोड़े गाने सुन लूं !” आंटी ने बड़े ही प्यार से मेरे हाथ पे सर फेरते हुए मुझे सीधा लेटने को कहा और खुद अपने पैरों को मोड़कर पालथी मर ली.

मेरा थोड़ा डर कम हुआ था।फिर रेहान ने सलीम से बात की और पूछा- कब मिलना है?सलीम ने कहा- अगले हफ्ते में प्लान बनाते हैं।दो दिन के बाद रात में ऐसे ही सलीम चैट पर थे.

सेक्सी आंटी की सेक्स वीडियो?

मॉम सन बीएफ मैं- अहह अह अह्ह्ह अह! जय, ये गलत है ये गन्दा काम कहाँ से सीखा?जय- मैं जानता हूँ ओरल सेक्स लड़कियों को पसंद आता है, तुम्हें भी आता है, बोलो?मैं- अह, मत करो! मैं खुद को नहीं रोक पाऊँगी! और कुछ गलत हो जायेगा हमारे बीच!जय भी यही चाहता था और शायद मैं भी! जय ने मेरी टाँगें फैलाई और अपने लंड को अंदर डालने की कोशिश करने लगा.

लंड चूत चुदाई सेक्सी वीडियो?सेक्सी वीडियो चाइल्ड

मॉम सन बीएफ चाचू ने एक और ज़ोर का धक्का दे दिया, मैं और ज़ोर से चिल्लाई…पर चाचू बिना रुके धक्के मारते रहे और चाचू का पूरा लण्ड मेरी गाण्ड को फाड़ता हुआ अन्दर घुस गया.

विलेज गर्ल सेक्सी

रेहान जी आपने तो काफ़ी अच्छा इंतजाम किया है।रेहान- अब आप सब पहली बार मेरे फार्म पर आए हो तो कुछ स्पेशल तो बनता है ना…!राहुल- हाँ यार, ये तो सही बात है.मैंने तिरछी नजरों से देखा कि उसका लंड अब खड़ा होने लगा था, मेरे हिलने डुलने से मेरा कुरता मेरी जांघों तक चढ़ गया था.

मॉम सन बीएफ !मैंने उसे समझाया- देखो पियू, मैं तुम्हें दोस्त समझता हूँ, मैंने तुम्हारे बारे में कभी खराब नहीं सोचा.

सेक्सी ब्लू फिल्म चुदाई हिंदी में

सेक्सी ब्लू देहाती फिल्मउसने जब देखा मैंने वैसे ही किया तो उसने फिर कहा- अब जरा अपनी सेवा करो!और उसने मेरा सिर अपनी बुर के अंदर घुसा दिया.

बातों बातों में मैंने उसे बताया कि मैं तो आगरा का ही रहने वाला हूँ और बतौर टूरिस्ट गाइड काम करता हूँ.एक्सीलेंट…ऐसे बहुत सारे भद्दे कमेंट्स पढ़ कर मुझसे रहा नहीं गया।मैंने सलीम से पूछा- ये सब क्या हो रहा है?वो हँसने लगा और मुझसे बोला- डियर तेरे लिए एक अच्छा मर्द ढूँढ़ रहा हूँ। threesome के लिए।मैं बोली- ये threesome क्या है?वो बोला- मेरे सामने कोई और मर्द तेरे साथ चुदाई करेगा और मैं मज़े से देखूँगा।मैं यह सुन कर गुस्सा हो गई और बोली- छि:.

प्रीतो तपाक से बोली- इसका मतलब यह हुआ कि ये सारे बच्चे तुम्हारे हैं?इस पर सन्ता ने कहा- यह तो मैं बाद में बताऊँगा, पहले तुम यह बताओ कि इनमें हमारे बच्चे क्यों नहीं हैं?.

उँह…हुँ…हुँ… उँह…हुँ…हुँ… की आवाज निकलने लगी।कुछ देर बाद जब महेश जी को लगा कि मैं शांत हो गई हूँ तो उन्होंने मेरे हाथों को छोड़ दिया और एक हाथ से मेरे उरोजों को सहलाने लगे और मेरी गर्दन व गालों पर चुम्बन करने लगे।अब मेरे होंठ और हाथ दोनों आजाद हो गये थे इसलिये मैंने अपने दोनों हाथों से महेश जी के कँधों को पकड़ लिया और अपने आप ही उत्तेजना के कारण मेरे मुँह से इईशश.

इतने लंबे सफ़र से आया है तू, अंग अंग दुख रहा होगा तेरा, तो थोड़ा मालिश कर दूँगा तो सुबह एकदम ठीक हो जाएगा सब वरना 2-3 दिन दुखी रहेगा।दोस्तो, यह अक्सर होता है गाँव में, चाची इसी तरह मम्मी की भी मालिश करती थी जब भी वो गाँव जाती थी. !” बस पाँच मिनट तक ये तूफ़ान चलता रहा। साहिल भी जूही के साथ ही झड़ गया। आज उसके लंड ने इतना पानी छोड़ा, जितना शायद ही कभी निकला हो। दोनों के पानी का समागम हो गया और रूम में एकदम सन्नाटा हो गया। जैसे तूफ़ान के बाद सब ख़त्म हो जाता है, एकदम शान्त। दोनों बेड पर निढाल होकर गिर गए। दो मिनट की शांति के बाद साहिल ने जूही के मम्मों को टच किया।जूही- क्या बात है तुम्हारा मन नहीं भरा क्या.

बस वाली सेक्सी फिल्म पर उसने उंगली डाल कर खींचा और बाहर निकाल कर और ज़ोर से अंदर डाल दिया। मुझे पता था कि अब यह नहीं मानेगी, उसने टी वी की आवाज और बढ़ा दी। मैं बोलने का प्रयास ना करूँ इसलिए एक आइस क्यूब स्टॉल से नीचे से मेरे मुंह में डाल दिया। मैं मन ही मन उसे गालियाँ देने लगी, पता नहीं श्रेया इतनी कठोर कैसे हो गई।उसने कुछ आइस क्यूब मेरी चूचियों पर रगड़े, तभी उसने दिये से मोमबत्ती जलाई.

सेक्सी ब्लू फिल्म डायरेक्ट

मॉम सन बीएफ: ! यह भी अपनी बहन की तरह चाँद का टुकड़ा है। इसकी अदा पर भी सब फिदा हैं, यह जब चलती है तो इसकी पतली कमर बल खाती है और चूतड़ ऐसे मटकते हैं जैसे कोई स्प्रिंग लगी हुई हो।लड़के तो क्या बुड्डों के लौड़े भी तनाव में आ जाते हैं।इन दोनों का एक भाई है राहुल उसकी उम्र 20 की है स्मार्ट.मैं किसी को नहीं छोडूंगी…!जूही आगे बढ़ कर आरोही को बुरा-भला कहती है।जूही- बस भी करो दीदी अपना ये घमण्ड अपने पास रखो। इतना सब हो गया उसके बाद भी आप माफी माँगने की बजाय धमकी दे रही हो। क्या बताओगी पापाको तुम… हाँ इन लोगों ने शुरू से लेकर अब तक के सारे वीडियो बना लिए हैं आपने फिल्म के चक्कर में रेहान जी से चुदाई करवाई। आपने सगे भाई सेचुदाई करवाई, क्या ये बताओगी पापा को…! हाँ बोलो.