बीएफ चला दो

Image source,जिओटीवी ओपन सेक्सी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेकसी लंड: बीएफ चला दो, मैंने चाची के चूचों के बीच में अपना लंड दे दिया और उनके चूचों की ही चुदाई करने लगा.

हिंदी में नई फिल्म सेक्सी

मगर बीतते दिनों के साथ अब काजल भी चोरी-चोरी मुझे देखने की कोशिश करती थी लेकिन कभी खुलकर उसने भी मेरी तरफ नहीं देखा. गले का सेक्सी वीडियोपर उधर सुनसान था, तो आंटी को मजा आने लगा और वे मेरे होंठों को साथ देने लगीं.

फिर मां बोली कि आदी को भी हम घर पर छोड़ देंगे ताकि तुम अकेली न रहो. सेक्सी वीडियो भेजिए फुल एचडी मेंहैलो, मेरा नाम अमित है, मैंने अन्तर्वासना डॉट कॉम पर कई कहानियां पढ़ी हैं.

मुझे पहले तो बहुत गुस्सा आया लेकिन इसकी बातें इतनी मस्त होती थीं कि मैं सब कुछ भूल जाता था.बीएफ चला दो: यह मौका सही है, यह सोच कर मैंने अपने दोस्त की दुकान की ओर गाड़ी मोड़ ली.

चूंकि मेरे रूम तक तो उसको चल कर ही आना था तो सोचा होगा कि शायद कोई देख लेखा इस वजह से उसने दूसरे कपड़े पहन लिये थे.मुझे बड़ा दर्द हो रहा था, पर इस दर्द के बाद मुझे मालूम था कि मेरी चूत को जो ख़ुशी मिलने वाली है, वो इस दर्द से दस गुना अधिक थी.

जापानी सेक्सी फिल्म फुल एचडी - बीएफ चला दो

उसकी गीली सी चूत पर मैंने किस किया तो उसने मेरे सिर को पकड़ कर अपनी जांघों के बीच में दबा लिया.वो मेरी बहुत तारीफ़ कर रही थीं, पर उनको क्या पता था कि उनकी लड़की तो अपने बॉस से चुदाई करवा रही है.

उसी के साथ वो बहुत तेज़ चीख उठी- ऊईई ईईई म्मम्मम्म माँ आ … मरर र र गईई ईई … प्लीज बाआआ हरर निकालो ओ ओ ओ इसे। साहिल अब नहीं रहा जा रहा … मर्र र्र र्र जाऊँगी … ज़ ज़ छो ओ ओ ड़ दो बा आ बूउउ.बीएफ चला दो दिलावर ने चूत चाटते हुए कहा- जान अब उसका घर है, तुम भी कौन सा पहली बार चुद रही हो.

मैं दोबारा से जोर देकर पूछा- कुछ ऐसी-वैसी बात है क्या?वो कहने लगी- उनके पास मुझे देने के लिए वक्त ही कहां है.

पंजाबी देसी सेक्सी चुदाई?

बीएफ चला दो मैंने फिर हम्मत करके उसकी ब्रा के अंदर हाथ डाल दिया और उसके नर्म-नर्म चूचों पर मेरा हाथ चला गया.

सेक्सी चुदाई भाभी की सेक्सी चुदाई?ब्लू फिल्म की फिल्म

बीएफ चला दो खाने के लिए हमने घर से ही पूड़ी और सब्जी ले रखी थी इसलिए वही खा ली.

सेक्सी बी पी थ्री

” ज्योति ने अपने भाई के माथे को चूमते हुए कहा।बहन आप औरत हो, आप ही बताओ कि अगर मर्द का लंड लम्बा और तगड़ा हो और वह बहुत देर तक न झड़ता हो तो औरत को मज़ा आता है या तकलीफ होती है?” समीर ने अपनी बहन की तरफ देखते हुए कहा।मेरा लाला … औरत तो ऐसे मर्द के लिए तरसती है.दीदी ने फिर से कहा- कम से कम एक बार रोज मुझे तुम्हारा साथ चाहिए होगा.

बीएफ चला दो मैं लाइट चालू करने के लिए अंधेरे में स्विच ढूँढ रही थी, तभी अचानक रूम की लाइट किसी ने चालू कर दी.

सेक्सी और सेक्सी फोटो

ब्लू सेक्सी विदेशीवो मेरे चेहरे की तरफ देख रही थी और मैं उसके चेहरे को पढ़ने की कोशिश कर रहा था.

फिर वो एक दो मिनट तक ऐसे ही मुझे पीठ पर चूमते रहे और फिर हल्के से मेरी गांड में धक्के देने लगे.आंटी की उम्र पैंतीस साल थी, लेकिन वो दिखने में बिल्कुल चौबीस का माल लगती थीं.

तब वो थोड़ा सा चुप हो गए, फिर बोले- तूने आज मुझे बहुत मज़ा दिया है, तो मैं तुझे निराश कैसे कर सकता हूँ.

जब आखिर में सबके कपड़े उतर जाते हैं तो सभी चिपट कर एक दूसरे को किस करते हैं और फिर ग्रुप सेक्स …सभी लड़कियों को बड़ा मजा आ रहा था कहानी सुनने में … इतनी देर में तो रेखा फ्रिज से एक पानी कि बोतल निकाल लायी.

जैसे ही उंगली उसकी योनि में गई तो उसके मुंह से जोर से आह्ह निकल गई. तब मेरी उम्र कुछ 28 के आसपास थी और मैं कुंवारा था, तो ये मेरा पहला अनुभव था.

मेरे पास सेक्सी वीडियो मैंने तेजी के साथ उसकी चूत को चोदना शुरू किया तो वो भी मजे लेने लगी और फिर मेरा पूरी तरह से साथ देने लगी.

सेक्सी ब्लू फिल्म वीडियो पर

बीएफ चला दो: वो ‘उई … मांम्म्म … जोर से करो … आह … बहुत मजा आ रहा है … आआहह … उईई.मैंने कहा- ठीक है, अगर दोस्त की बीवी इतना कह रही है तो फिर पी लेते हैं.