साउथ की हिंदी बीएफ

Image source,साल सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

भाषा में सेक्सी वीडियो: साउथ की हिंदी बीएफ, उन पर टंके हुए से भूरे निप्पल गजब लग रहे थे। उसकी चुत भी एकदम चिकनी थी और थोड़ी फूली हुई भी थी।गोपाल- अरे क्या बात है जानेमन.

फुल एचडी का सेक्सी वीडियो

जिसने रोटी थाली में डाली थी।मैं कुछ बोलता उससे पहले ही वो दबी आवाज में बोल पड़ी- जीजा सा, मैं अपना परिचय करवाती हूँ आपसे. देवर भाभी के सेक्सी साड़ी वालीहालाँकि विवेक और अजय दोनों ने ही मम्मे दबाने और घोड़ी बना कर चोदने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी पर बेड का मजा कुछ और ही होता है और अभी उनके लंड की पिचकारी छूटी भी नहीं थी.

इस तरह उन दोनों को बहुत मजा आ रहा था।हम दोनों अमिता की ताबड़तोड़ गैंग-बैंग चुदाई कर रहे थे।अपनी पत्नी को अपने बेस्ट फ्रेंड से चुदवाकर मैं बहुत खुश था. सेक्सी वीडियो इंडियन बिहार‘ठीक है… तो जरा पहले मेरी गाजर को ढंग से पैना कर दो भाभी… जिससे वो रोकेट की तरह तुम्हारी गांड को भेद सके.

स्नेहा जैन ने आज मुझे अपनी सेक्सी चुत चटवा कर उसका सारा रस निकाल कर अपने मुंहासों का इलाज़ करवाने बुलाया है.साउथ की हिंदी बीएफ: बिमलेश- जल्दी से शादी कर लो और दोस्ती करना छोड़ो।राजेश- शादी करने से क्या दोस्त छूट जाते हैं?बिमलेश- जब शादी कर लोगे तब पता चल जायेगा।राजेश- क्या आपके पति के भी अब दोस्त नहीं हैं?बिमलेश- हाँ हैं ना, क्यों?राजेश- अभी आप कह रही थी कि शादी के बाद दोस्ती को भूल जाओगे, जब आपके पति के दोस्त है तो मेरी भी दोस्ती रहेगी।बिमलेश हँस कर- मेरा मतलब वो नहीं था, मेरा मतलब लेडीज दोस्त से था.

मैंने कहा- अच्छा तो हैप्पी बर्थडे टू यू!उसने कहा- थैंक यू विक्रम जी, पर आपको तो आज गिफ्ट देना पड़ेगा!मैंने पूछा- क्या चाहिए आपको?उसने कहा- इतनी जल्दी भी क्या है अभी तो आई हूँ बताती हूँ बाद में… अभी आज के मोबाइल के आर्डर पूरा कर लेते हैं पहले!मैंने कहा- चलो, ठीक है.पूरा लंड अन्दर घुस जाने के बाद नताशा एकदम से ऊपर उठी और तेजी से नीचे बैठ गई.

सुहागरात वाली सेक्सी वीडियो बताइए - साउथ की हिंदी बीएफ

पहले तो मेरा दिल किया कि इतनी सुंदर छोटी सी चूत है, इसको तो चाट कर मज़ा लूँ.अपने लौड़े की अकड़न से नींद टूटी तो पाया कि रीना रानी मेरे टट्टे सहला रही थी.

लंड को गांड के अन्दर चलने में थोड़ी सी रूकावट महसूस करने पर स्वान ने अपनी उंगलियों से थोड़ा सा थूक निकाल कर अपने बाहर बचे हुए लंड पर मल दिया, और हल्के-2 धक्कों से उसे तंग छेद के अन्दर प्रविष्ट करने लगा.साउथ की हिंदी बीएफ मैंने उसको पूछा कि कहाँ तक छोड़ दूँ, तो उसने कहा- जहाँ भी कोई ऑटो दिख जाए, मुझे वहाँ ड्रॉप कर दीजिएगा।मैंने कहा- ठीक है!मैं गाड़ी चलाने लगा, वो भी शायद उसी रास्ते में कहीं आगे रहती थी जिस पर मेरा घर था। हम लोग चलते चलते मेरे घर के पास पहुँच गए लेकिन कोई ऑटो नहीं मिला.

अब इसके दूध के दर्शन करवा!मैंने दिल में सोचा ‘कितना ड्रामा करेगा यह मादरचोद…’ मेरे बदन के एक एक इंच को हरामज़ादे ने हज़ारों बार देखा है चाटा है चूसा है.

लड़की और कुत्ते के सेक्सी वीडियो?

साउथ की हिंदी बीएफ बस डाल दो!’‘उफ्फ्फ जल्दी करो, बर्दाश्त नहीं हो रहा है!’पर मैं आराम से उसकी बुर चाट कर उसमे एक उंगली डाल कर फिंगर फ़क करने लगा.

पंजाबी सेक्सी एचडी पंजाबी सेक्सी एचडी?मराठवाडा सेक्स

साउथ की हिंदी बीएफ मेरी चुत फाड़ दी।मैं फिर से रुक गया।थोड़ी देर बाद जब भाभी को कुछ आराम लगा तो मैंने उनको चोदने लगा।अब वो मजा लेते हुए कहे जा रही थीं- उओह.

4 वर्ष सेक्सी पिक्चर

मैं तो पागल ही हो गया!चाची की चुदाई की यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!कुछ देर बाद मैं उनको लिटाकर उनकी चूत के मुहाने पर अपना लंड रख कर उनको तड़पाने लगा, चाची मेरे को अपने ऊपर दबाने की कोशिश कर रही थी कि मेरा लंड चाची की चूत में चला जाए.उसके लिंग से पेशाब की गंध आ रही थी, स्वाद भी कसैला सा था, शायद वीर्य की कुछ बूँदें भी मुहाने पर थी, पर ये सब बहाने मुझे लंड चूसने से रोकने लिए नाकाफी थे। वो जैसा भी था मेरा था और मैं अपने उस लाड़ले प्यारे लंड को बेपनाह मोहब्बत और शिद्दत के साथ प्यार करने और चूसने लगी.

साउथ की हिंदी बीएफ तब मैंने सोचा कि क्यों न कोई कंप्यूटर कोर्स कर लिया जाये!मैंने अपने घर के पास के इंस्टिट्यूट का नाम सुना था.

सेक्सी पिक्चर करवाना

सेक्सी पिक्चर कथाइसके बाद हम दोनों एक दूसरे की बाहों में सो गए और जब आँख खुली तो रात के दो बजे थे.

उसने अपने लंड की फ़ोटो भी भेजी है, देखोगी?मैंने मना कर दिया लेकिन वो ज़बरदस्ती मुझे दिखाने लगे.तभी मेरे भूखे लंड की उम्मीद जागी और मैंने आंटी से गुजरात को लेकर इधर उधर की बातें करना शुरू कर दिया.

अब सुन इसको फुन्नी नहीं लंड या लौड़ा कहा कर समझी और तेरी ये जो है इसको चुत बोला कर.

उसमें मैंने अपना मोबाइल नंबर उसके पास एक लड़की से पहुँचा दिया और उसका नंबर भी उसी लड़की के जरिए ले लिया।उसने ये कह कर मेरा नम्बर लेने से इनकार कर दिया कि मेरे भाई को पता लग गया तो मुझे मार डालेगा।मुझे लगा कि इसने नम्बर नहीं लिया तो बात नहीं बनेगी। लेकिन दो-तीन दिन बाद उसने मेरे एक फ्रेंड से कहा कि उससे कहो कि वो मुझे तंग करना छोड़ दे।इसके बाद मैंने ना तो उसकी तरफ कभी देखा.

मेरी अनजाने में जोर से चीख निकल गई। उन्होंने दूसरे हाथ को मेरी कमर से लपेटा और तीनों उंगलियां पूरी अन्दर डाल कर उन्हें अन्दर-बाहर करने लगे।मैंने कहा- भाई साहब. फ़ोन करके मुझे बुला लेती हैं और मैं भाभी को चोदता हूँ।दोस्तो, आप को ये भाभी का सेक्स का मूड सेक्स स्टोरी कैसी लगी.

एक्स एक्स सेक्सी बिहारी आज ये भी ट्राई कर ले और फिर मॉंटी तो घर का ही है उससे कोई ख़तरा भी नहीं होगा.

भाभी का सेक्सी व्हिडीओ एचडी

साउथ की हिंदी बीएफ: उसने बिना पलक झपके सीधा मेरी बेल्ट खोली और मेरी जीन्स को मेरे बदन से अलग करने का प्रयास करने लगी.अब मैं उस बैचेन, तड़पती हुई, प्यासी चूत के पास अपना मुंह ले गया और अपनी जीभ से उनके चूत के दाने को सहलाने लगा.