दर्जी का सेक्सी बीएफ

Image source,पुणे की सेक्सी फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

प्रिया की सेक्सी मूवी: दर्जी का सेक्सी बीएफ, और 5-7 झटकों में मैं चूत में ही झड़ गया।भाभी मेरे ऊपर ही लेट गईं और हम आपस में ऐसे ही होंठों को चूसने लगे।करीब 5 मिनट बाद भाभी पास ही लेट गईं और कपड़े से पहले मेरा लंड पोंछा फिर अपनी चूत साफ़ की।भाभी फिर मेरे लंड से खेलने लगीं और मैं उनकी चूचियां दबाने लगा और कभी चूतड़ों को सहलाने लगा।मैं बोला- जानू.

हिंदी सेक्सी वीडियो भाभी ओके

तो वो आराम से लण्ड को चूसने लगी।एक मिनट भी नहीं गुजरा था कि उसके फ़ोन की घंटी बजने लगी, मेघा की मम्मी का ही फ़ोन था।वैसे भी काफी देर हो गई थी।मैंने मेघा से कहा- सन्डे को मिलते हैं। फैक्ट्री में कोई नहीं होगा. सेक्सी फिल्म का वीडियो देखने वालामैं सीधा बैठ गया और गाड़ी आगे बढ़ा दी।विलास को भी समझ में आ गया कि मुझे रिस्क लेने में मज़ा आता है।इसके बाद विलास पूरे रास्ते पीछे से हाथ बढ़ा कर उसकी चूची सहलाते और मसलते हुए बैठा रहा।कई बार हमारी कार के बगल में दूसरी गाड़ियाँ आईं.

वो मेरे सामने थी और मैं उसे देखता ही रह गया। वो स्कर्ट और टॉप में थी और बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।मैंने उसे नीचे से ऊपर तक देखा. इंडियन सेक्सी पिक्चर चोदा चोदीहमेशा की तरह आज भी पूरे साफ़ हो।ये सब कहते-कहते उसने उसका टॉप उतार दिया और जीन्स को अनबटन करते हुए उसे पैन्टी के साथ ही नीचे खींच दिया।आज तक मैंने भी कई लड़कियों औरतों को नंगी देखा था.

पोलो में पूरा उभरा हुआ दिखाई दे रहा था, पूरा 90 डिगरी में तना हुआ था।मैडम मेरे पास आई.दर्जी का सेक्सी बीएफ: तो वो मुझसे बोली- चलो सोने चलते हैं और उसने मुझसे से कहा- आज तुम मेरे ही कमरे में सो जाओ।मैंने सोचा कि इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।तो मैं उसके साथ सोने चल दिया। करीब 2 बजे रात को उसका हाथ मेरे लंड पर आ गया था और वो मुझे छेड़ने लगी। मैं नींद में सोने का नाटक करने लगा.

लेकिन मुझे ये नहीं मालूम था कि वो भी मुझसे चुदना चाहती है।अब आया मूल्यांकन का टाइम.जिसने अपनी चूत का मज़ा लेने के लिए मेरे साथ अक्सर फोन सेक्स किया और करती भी रहती है।यह कहानी उसके कहने पर ही लिख रहा हूँ। मेरी इस पाठिका दोस्त.

सेक्सी गन्दी गन्दी - दर्जी का सेक्सी बीएफ

पर मैंने फिर से ‘सॉरी’ बोल कर बातों के साथ अपना काम चालू रखा।मुझे एक बात का अहसास हो गया था कि लौन्डिया गरम तो हो चली है.रंग गोरा, लाल लाल होंठ, ज्यादातर की सेक्सी छाती पर घने बाल और भारी भरकम उठा हुआ चौड़ा सीना, मोटे मोटे चूतड़, चौड़ी टांगें करके चलने वाली चाल.

उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था।हमने जोरदार किस किया और बिस्तर पर लेट गए।थोड़ी देर बाद मैं ऑफिस के लिए निकल गया।आज तक हम दोनों मस्त सेक्स करते हैं और मज़ा करते हैं।दोस्तो, यह थी फौजी की बीवी के साथ मेरी मस्ती की कहानी। ऐसे और मस्त एक्सपीरियेन्स मैं आपसे शेयर करता रहूँगा.दर्जी का सेक्सी बीएफ मेरी बॉडी बिल्कुल फिट है, मेरे लण्ड का साइज़ भी ओके है।यह कहानी मेरी और मेरे ताऊ जी के लड़के की पत्नी यानि मेरी भाभी की है जो अब हमारे ही शहर में हमारे घर से 2 किलोमीटर दूर रहते हैं।बात आज से दो साल पहले की है.

मैंने उसके चूचों को मसलते हुए कहा- मुझे इसका दूध पीना है।फिर वो बोली- भैया छोड़ो ना.

मकान मालकिन सेक्सी?

दर्जी का सेक्सी बीएफ और मैंने उनके चूतड़ पूरे फैलाए। अपना लंड उनकी गाण्ड के होल पर ठीक से एड्जस्ट किया और फिर उनकी गाण्ड में घुसेड़ दिया।वो नींद में ही थोड़ा सा छटपटाए.

सबसे छोटी लड़की सेक्सी वीडियो?सेक्सी मारवाड़ी भाषा

दर्जी का सेक्सी बीएफ करीब 10 मिनट ऐसे ही चोदने पर अब मुझे सोनी बोलने लगी- यशह्ह् म्म्म्म्म.

मराठी भाषा मध्ये सेक्सी व्हिडिओ

तो मैंने अपने चलने की स्पीड थोड़ी धीमे कर दी और मैंने आवाज की दिशा में देखा तो पता चला कि उधर कोई स्टोर रूम है.मैं हामी भर दी।हम दोनों घूमने का नियम पूरा करने के बाद अपने अपने घरों को जाने लगे तो तो आंटी ने कहा- क्या तुम अभी मेरे घर पर डाइट चार्ट बताने के लिए आ सकते हो?मैंने कहा- अभी काफ़ी लेट हो गया हूँ.

दर्जी का सेक्सी बीएफ तो तुम मुझे किस करना शुरू करना और साथ में हाथों से मेरे दूध भी दबाते रहना।जब मैं थोड़ी नॉर्मल हो जाऊँ.

5 लड़के एक लड़की सेक्सी वीडियो

कुत्तों के सेक्सीतो मैं आप की कुछ हेल्प कर सकता हूँ।भाभी बोलीं- पराए मर्द के साथ आज तक मैंने किया नहीं है.

ऊपर को उठा रही थी। उसके निप्पल पूरी तरह से टाइट दिख रहे थे और उसकी पीठ ऊपर को उठ रही थी। जिससे उसके बड़े-बड़े 36बी नाप के थिरकते हुए मम्मे मुझे बहुत ही मोहित और उत्तेजित कर रहे थे।अब आयशा बोली- जान.कुछ देर सहन कर लो फिर तुमको बहुत मजा आने वाला है।उसको चूमते हुए मैं धकाधक झटके लगा रहा था और कुछ ही धक्कों में वो झड़ चुकी थी।वो एकदम निढाल ही गई पर मैं धक्के लगाता रहा तो उसमें फिर से मानो जान आ गई और वो दुबारा गरम हो गई.

अब से पहले मैंने उसे कभी बाइक पर नहीं बैठाया था।जब मैं उसका इंतज़ार कर रहा था.

उसने मुझे पकड़ा और मेरे होंठों को चूमने लगा। मेरी सांस ही नहीं निकल रही थी.

जिसमें से एक-दूसरे के कमरे में आया जा सकता था। मैंने वो दरवाज़ा खोल दिया था. ’ करते हुए अम्मी ने आँखें बंद कर लीं और अपनी चूत उछालने लगीं।मेरी चूत में भी यह देख कर पानी उतर आया.

सोते हुए जबरदस्ती सेक्सी ।उसने भी चूत फैला कर ढंग से छेद चिकना करवा लिया।अब मैंने लण्ड को टिका कर.

हिंदी लड़की के सेक्सी वीडियो

दर्जी का सेक्सी बीएफ: मैं उसकी छाती के पास खड़ा हुआ उसके लंड को पैंट के ऊपर से सहला रहा था और उसको मुंह में लेने के लिए बेताब था!और अगले ही पल उसने मेरी गर्दन को दबाते हुए मुझे घुटनों के बल बैठाते हुए मेरा मुंह अपनी जिप पर लगा दिया, मेरे नर्म होंठ उसके सख्त लौड़े पर जा लगे और उसको कवर करने की कोशिश करने लगे लेकिन लंड बहुत ही मोटा और लंबा था.वो अवर्णनीय था, अपना लंड गोल-गोल घुमाते हुए उसने चूत फाड़ चुदाई शुरू कर दी।फिर उसने मुझे एक ऐसे आसन से चोदा.