जेठ बहु की बीएफ

Image source,करीना कपूर की फुल सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी चोदने की: जेठ बहु की बीएफ, यह उसके लिए पहली बार था जब वो किसी औरत का चूत चाट रही थी, लंड तो वो कई बार चूस चुकी थी अपने पति का … पर यह अहसास थोड़ा अलग था और इसी वजह से उसको कुछ ज्यादा ही मजा आ रहा था.

सेक्सी वीडियो दिखाइए विदेशी

वो तड़प उठी और मुझे कसकर पकड़ लिया।मैं थोड़ी देर रुका रहा और फिर धक्के लगाना चालू कर दिए।कुछ देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी और करीब दस मिनट की चुदाई के बाद उसका शरीर अकड़ने लगा और उसने मुझे कसकर पकड़ लिया और झड़ने लगी।मुझे थोड़ा गरम-गरम लगा और मैंने अपना काम चालू रखा।करीब 15 मिनट और चोदने के बाद लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ. आदमी जानवर की सेक्सी वीडियोमेरा देवर यह बात सुनकर बोला- भाभी मैं हूँ ना आपका देवर … मैं आपसे प्यार करूँगा.

वैसे भी मेरे बारे में जान कर भी आप लोग क्या करेंगे।मैं आपको सीधे अपनी बहन के बारे में बताता हूँ, यह कहानी मेरे और मेरी बड़ी बहन के बीच में हुए अनुभव की है।मेरी उम्र 25 साल है और मेरी बहन की 28 साल, मेरी बहन की शादी हुए करीब दो साल हो गए हैं।मेरी बहन देखने में एकदम माल है. मारवाड़ी लड़की की नंगी सेक्सीकोई रोमाँटिक इंग्लिश मूवी आ रही थी।थोड़ी देर बाद मूवी में चूमा चाटी का सीन आ गया.

रेवती की मम्मी ने कहा- आपकी तबियत ठीक हो जाए तो आप चले जाना, अभी खाना खा कर आराम कर लीजिए.जेठ बहु की बीएफ: बड़ी सती सावित्री बन रही है।इस बात को सुन कर मेरी बहन को भी गुस्सा आ गया और बोली- तू अपनी बहन को चोद कर बहनचोद बनना चाहता है.

मैंने कहा- ठीक है … पर क्या एक बार दिखाओगी?मैंने घुटनों के बल बैठ कर उसके हाथ चूत से हटाए और देख कर कहा- कुछ नहीं हुआ बाबू देखो.फिर वो खुद ही नीचे से हिलने लगी और मुझे धक्के मारने के लिए कहने लगी.

छोटे वाला सेक्सी दिखाओ - जेठ बहु की बीएफ

अमृताचा तो झरा जणू, त्याच्याकरता एक संजीवनी होता, त्याने त्याचा लंड आता माझ्या मांड्यांमध्ये घासायला सुरवात केली, त्या लवड्याचा तो स्पर्श माझ्या गान्डीच्या भोकावर झाला, मी आसुसून माझे पुठ्ठे मागे केले.पर हमारी फैमिली के उनके साथ बहुत अच्छे संबंध हैं और हम सब फैमिली की तरह ही रहते हैं।चाचा दो भाई हैं.

और मैंने भी देर ना करते हुए उसकी कमर पकड़ कर लण्ड उसकी गीली चूत में पेल दिया।अभी मेरे लण्ड का सुपारा ही अन्दर गया था कि वो चिल्लाने लगी और कहने लगी- उई माँ.जेठ बहु की बीएफ लड़की और चिपक गई और लण्ड को अपनी नाभि के नीचे पेट से रगड़ने लगी।रगड़ से लण्ड उफान मारने लगा।लड़के ने समय का लाभ लेने की सोचा कि इस वक्त इस को चोद लिया जाए.

उसने मुझे दोपहर में एक बजे आने का बोल दिया।दोपहर में जब मैं टेस्ट के लिए गया.

अंग्रेजी सेक्सी वीडियो लंड?

जेठ बहु की बीएफ क्योंकि उन दोनों के साथ कोई और नहीं बल्कि मेरी पुरानी सहेली तारा थी, जिसका जिक्र मैंने अपनी पिछली कहानी में किया था.

पहली वाली सेक्सी वीडियो?सेक्सी vedioes

जेठ बहु की बीएफ मैंने झट से ‘हाँ’ कह दी।अब बस रात का इन्तजार था। मैं जिम जाने वालों में से तो था ही.

सेक्सी ऐश्वर्या राय का

फिर दादा जी मेरी तरफ देख कर मुस्कराए और बोले- सच में रानी … मुझे नहीं पता था कि तुझमें इतनी तड़प है.जवानी के दौर में हर लड़के के दिमाग में चुदाई के अलावा कोई ख़याल आता ही नहीं है। यह वह समय होता है जब उसका लंड उसका सबसे प्रिय खिलौना होता है। मौका मिलते ही वो उसके साथ खेलने लगता है।यह कहानी भी मेरे जीवन के उसी दौर की है। मैंने जीवन में सेक्स पहली बार अपनी चाची के साथ किया था।मेरी उम्र उस समय 18 वर्ष के आस-पास की थी, जवानी की गर्मी पूरी बदन पर छाई हुई थी.

जेठ बहु की बीएफ मगर उसने तो मेरी तरफ देखा भी नहीं, वो तो नेहा की तरफ ही देख रही थी.

सेक्सी वीडियो 2021 के आदिवासी

मुस्लिम सेक्सी ब्लू वीडियोपर तुम्हें मुझे वहाँ से पिक करना पड़ेगा।उसने ओके कह दिया।मैं दूसरे दिन ऑफिस से लगभग 12 बजे निकल गया। ऑफिस से एक बस में बैठा और सीधे दिल्ली पहुँचा। लगभग 5 घंटे में में चंडीगढ़ से दिल्ली पहुँच गया.

उसने झटके से मेरी तरफ देखा और लैपटॉप में देखा तो उसकी आँखें बड़ी हो गईं।मैंने पूछा- देखना है क्या?तो वो ‘हाँ’ बोला।मैंने उससे पूछा- पहले कभी ब्लू फिल्म देखी है?तो वो बोला- हाँ.मैंने अपना लंड उसकी गांड पर रख एकदम झटके से उसकी गांड में पेल दिया.

पर यह कहानी उसके बाद की नहीं उसके पहले की है, मैंने कहानी की शुरूआत बीच में से की थी.

जो बहुत टाइट हो चुका था और 7 इंच लंबा भी हो गया था।अर्चना ने मदहोशी में अभी तक मेरा लण्ड देखा नहीं था.

जिसकी वहज से मैं भी थोड़ा मजा चाहती थी।फिर अंकल मुझे पकड़ लिया और चूमने लगे. पर खुद को सम्भालते मैंने पूछा- क्या हुआ भाभी, अपने क्यूँ बुलाया है?तो बोली- आज घर में कोई नहीं है और मुझे बाजार जाना था.

18 साल की ब्लू सेक्सी मैं उसका ऊपर वाला होंठ चूसने लगा।करीब 15 मिनट तक होंठ चुसाई और जीभ चुसाई चली.

सेक्सी वीडियो एचडी लड़की का

जेठ बहु की बीएफ: उसकी चूत जो कि अब चिप-चिप हो रही थी।फिर धीरे से मैंने अपना सुपाड़ा उसकी कुंवारी चूत में डाल दिया, लगभग तीन इंच लौड़ा उसकी चूत में जा चुका था.’‘अरे वाह, मेरे कुत्ते के लंड में एकदम जान आ गई, देख साला कैसे इतरा रहा है भैनचोद.