पंजाबी में बीएफ दिखाओ

Image source,कंपनी सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

नीलू बीएफ: पंजाबी में बीएफ दिखाओ, मुझे नींद आ गई।जब मैं 2 बजे उठी तो मुझे बाथरूम जाना था।मैं जब बाथरूम जाने लगी तो भाभी के कमरे से मुझे कुछ आवाजें सुनाई दीं.

सेक्सी वीडियो 4 मार्च

बाद में मुझे मालूम हुआ कि उनके पति नपुंसक हैं और किसी भी दूसरे आदमी को आंटी के पास बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।मैंने कहा- ठीक है. हिंदी हिंदी वीडियो सेक्सी फिल्ममैं अपने काम में और वो अपने काम में व्यस्त हो गए।इस तरह से तीन महीने बीत गए।एक दिन अचानक सुप्रिया चीखते हुए मेरे ऊपर गिर पड़ी। मैंने उसे सम्भालने के लिए उसे जकड़ लिया और मेरा एक हाथ उसकी पीठ पर.

मुझे पता ही नहीं चला और वो और ज़ोर से सिसकारी लेने लगी।जब मेरा ध्यान उसके ऊपर गया तो वो मुझे घूर कर देख रही थी। मैं थोड़ा डर गया. जवान सेक्सी चुदाईउसके होंठों पर लाल लिपस्टिक उसकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी।जब वो अदा के साथ चलकर आ रही थी उसके चूचे थिरक रहे थे और कमर नागिन की तरह बल खा रही थी। वो ऐसे चल रही थी जैसे कोई मॉडलिंग कर रही हो, उसको देखकर पुनीत की लार टपकने लगी।टोनी- हैलो दोस्तो.

मैं क्यों बीच में रुकावट बनती।हम दोनों हँसने लगे और फिर चाय बना कर रसोई से बाहर आ गए और हम तीनों चाय उसी बेडरूम में बैठ कर पीने लगे।उस रात जब हम लोग सोने के लिए लेटे.पंजाबी में बीएफ दिखाओ: अपने मोबाइल में अपनी ही आवाज में आशिकी भरी बातें रिकार्ड करके उसको कह दिया- मैं तुमसे ही शादी करना चाहता था और तुमसे ही प्यार करता हूँ। मेरी चाहत की गवाह शादी के पहले की ये रिकार्डिंग है।उसने रिकॉर्डिंग सुनी तो वो शर्मा कर अन्दर भाग गई.

उसे मैं दोस्त के कमरे में ले गया और बता दिया कि कल से उसे रोज इसी टाइम पर यहाँ आ जाना है।उसके बाद मैंने उसे बैठाया और उसकी टाँगें सहलाने लगा, फिर धीरे-धीरे चूचियाँ मसलने लगा।जब वह गरम होने लगी तो उसकी चूत सहलाने लगा।मैंने उसे गले लगा लिया और बोला- देखो मुझसे बिल्कुल भी मत शरमाना.अगर तुम उसको ले आओ तो इस बार इनाम की रकम 5 लाख होगी और गेम के रूल भी चेंज करेंगे।टोनी- क्या बात है भाई.

बरेजा सेक्सी वीडियो - पंजाबी में बीएफ दिखाओ

उनकी कमर पर हाथ फेरने से मेरे पूरे बदन में करेंट सा दौड़ गया।मैंने यह कहते हुए अपना पजामा खोल दिया कि भीग जाएगा।फिर मैंने ‘रबिंग पैड’ से कमर को ज़ोर से रगड़ा.अब कुतिया बन जा।मैं उनके ऊपर से उठ कर हाथ-पैरों के बल झुक गई। उन्होंने पीछे आकर लण्ड को चूत पर रख कर जोर से झटका मारा और एक ही बार में पूरा लण्ड अन्दर डाल दिया।मैं अब किसी कुतिया की तरह चुद रही थी।मैं अब झड़ने वाली थी।उन्होंने कहा- बोल.

जवाब में उसने भी मेरे सिर पर किस किया और मुस्करा दी।करीब 20 मिनट तक हम लोग ऐसे ही नंगे एक-दूसरे की बाँहों में पड़े रहे।मैंने पूछा- कैसा लगा?तो बोली- तुम रियल मर्द हो.पंजाबी में बीएफ दिखाओ मुझे लगा कि जिस तरह से ये मेरा लौड़ा चूस रही है उस तरह तो वो आज मेरा पूरा का पूरा लंड खा जाएगी।वो करीब 15 से 20 मिनट मेरे लंड को भरपूर चूसती रही।फिर हम 69 के पोज़ में आ गए और मैंने उनकी चूत में अपनी जीभ डाल दी.

इसलिए उनकी चूत कस सी गई थी।दूसरी बार कोशिश करने पर मेरा आधा लंड चूत में एकदम से घुस गया और आंटी ने एक जोर की चीख मारी।वे तड़फ उठीं और कहने लगीं- छोड़ो.

हिंदी सेक्सी मुंबई वाली?

पंजाबी में बीएफ दिखाओ सोचते रहो और आगे कहानी का आनन्द लेते रहो।रॉनी और पुनीत अब भी हंस रहे थे मगर सन्नी चुपचाप खड़ा हुआ बस उस कमरे की ओर देख रहा था.

फुल राजस्थानी सेक्सी पिक्चर?sattamatkà cool

पंजाबी में बीएफ दिखाओ उसके मम्मे एकदम टाइट थे।हम फिर से एक-दूसरे को किस करने लगे। धीरे-धीरे हमने एक-दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर दिए। वो पीले रंग के टॉप और नीले रंग की टाईट जीन्स पहनी हुई थी। उसकी ब्रा और पैन्टी गुलाबी रंग के थे।मैं उसके स्तनों को ऊपर से ही सहलाने लगा और उसकी गर्दन पर किस करने लगा। उसने धीरे से अपनी ब्रा को नीचे सरका दिया और अपना आम चूसने के लिए बोलने लगी।मैं शुरू हो गया.

जीटी रोड सेक्सी वीडियो

मेरा हाथ बुक की वजह से किसी को नहीं दिख रहा था। मैंने धीरे-धीरे उसकी पीठ पर हाथ फेरना चालू किया। तब मुझे पता चला कि कल्याणी ने यूनिफार्म के अन्दर एक ब्रा और समीज पहनी हुई है। कल्याणी की समीज पीछे की तरफ फटी हुई थी।मैं पूरे जोश में था.मैंने भी कई बार ऐसी क्लिप्स अपनी सहेलियों के फ़ोन में देखी हैं और मुझे भी अच्छा लगता है।मैं उसे कामुक निगाहों से देखने लगा और वो मेरी आँखों में आँखें डाल कर बिंदास बोली- क्या तुम्हें मेरी फिगर का अंदाज़ा है?मैंने बोला- नहीं.

पंजाबी में बीएफ दिखाओ चुदाई के बाद मंजू ने बताया कि उसने मेरे जाने के बाद कुछ नहीं खाया था। वो मेरी लिए भूखी रही और मैं उसको तड़पाता रहा।आई लव यू मंजू.

15 साल की छोरी सेक्सी वीडियो

सेक्सी इंडिया वीडियो सेक्सी‘लेकिन माँ ज्यादा तनने के कारण मेरे लंड में अब बहुत खुजली हो रही है।’ मैंने लंड माँ की तरफ बढ़ाते हुए कहा।तो माँ बोलीं- ठीक है.

मामा-मामी और उनकी दो बेटी विनीता और मंजूषा रहते हैं।नाना की तबियत ख़राब होने के कारण मैं 12 साल बाद मामा के गांव गया था.जिसके कारण हमारा मिलन पूरी तरह से बन्द हो गया था।केवल 20 साल की उम्र में ही मेरे विवाहित जीवन का आखिरी पत्ता गिर चुका था.

तब वह लड़की मेरे पास आ गई।पता चला कि उसका नाम कोमल है और वह दुल्हन के मामा की लड़की है। वह बहुत सुंदर लड़की थी.

सन्नी के जाने के बाद रॉनी अपने कमरे में चला गया और पुनीत नौकरों को कुछ खाना बनाने को बोल कर मुनिया के पास चला गया।मुनिया- पुनीत बाबू.

पायल के जाने के बाद पूजा वहीं बैठ कर पुराने लम्हों को याद करके मुस्कुराने लगी।दोस्तो, अब पायल जब तक नहीं आ जाती. हर वक़्त तुम्हारी चूत को याद कर करके खड़ा हुआ ही रहता है। जब तक अब यह तेरी चूत की अन्दर नहीं चला जाएगा.

भाभी का सेक्सी ब्लू पर मुस्कान की चूत पर रेशमी छोटे-छोटे बाल थे। मैंने प्रियंका को बिस्तर पर लिटाया और उसकी गुलाबी चूत चाटने लगा।वो ‘आह.

मारवाड़ी सेक्सी दे वीडियो

पंजाबी में बीएफ दिखाओ: ये पहले भी किसी के साथ कर चुके हो?तो मैंने कहा- किया तो अभी तक किसी के साथ नहीं है बस मैंने भी किताबों में पढ़ा है और ब्लू फिल्म में भी देखा है।फिर मैंने उसको चूमते हुए कहा- कैसा लगा मेरा लंड?तो वो बोली- भैया ये तो बहुत बड़ा है.निधि बेचारी कहाँ जानती थी कि आज उसके साथ क्या होने वाला है। उसने अपनी चड्डी भी निकाल दी, अब उसकी बिना झांटों की फूली हुई चूत अर्जुन के सामने आज़ाद थी।अर्जुन- देख निधि तू यहाँ लेट जा.