इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ

Image source,गोरी चुनरी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी ब्लू फिल्म में: इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ, मेरा लम्बे मोटे लंड को देखते ही वो उछल पड़ी और बोली- मैंने जिंदगी में कभी इतना बड़ा लंड नहीं देखा.

सेक्सी फिल्म एचडी पिक्चर

BF GF सेक्स कहानी मेरी पहली चुदाई की है कि कैसे मैंने एक लड़के को पटाया, उसका लंड चूसा. हिंदी सेक्स बोलने वालीअपनी जींस की चेन खोलकर अपना टन्नाया हुआ लण्ड मैंने बाहर निकाला और आंटी के हाथ में देते हुए कहा- आंटी, मैं तो आपकी बात समझ सकता हूँ लेकिन यह नहीं समझेगा.

उसने मेरे हैलो का कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि अपनी नजरें नीचे झुका लीं. वीडियो सेक्सी इंग्लिश मेंमैंने अपना मुँह थोड़ा सा ऊपर कर लिया था और अब उसके बोबे मेरे होंठों से कुछ मात्र एक इंच की दूरी पर ही थे.

वो कुछ देर तक सरिता भाभी को चिपकाए रखना चाहता था, पर उसने अपने आप पर संयम रखा.इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ: मैंने चिकनी चूत में अपनी जीभ लगा दी और वो मेरे लौड़े को मुंह में लेकर चूसने लगी।अब दोनों एक-दूसरे के अंगों को चूसने लगे।वो लंड को बड़े मजे से चूस रही थी और मैं उसकी चूत को चाटने लगा।मैंने उसकी चूत में जीभ घुसा दी वो लंड को दांतों से दबाने लगी।अब मैंने उसकी गीली गर्म चूत को अपनी जीभ से चोदना शुरू कर दिया और तेज़ तेज़ झटके लगाने लगा.

दस मिनट उसकी कोमल उंगलियों को चूस चूस कर अपने थूक से गीला कर चुका था.पास ही में रखी मैंने जैतून के तेल की बोतल उठायी और उसमें से तेल अपने हाथों में लिया.

सेक्सी ब्लूटूथ सेक्सी - इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ

मैंने उनके इस छुआ-छाई का कोई विरोध नहीं किया तो जेठ जी की हिम्मत बढ़ गई और अब तो वो मेरा हाथ भी पकड़ने लगे थे.सबेरा हुआ तो भाभियां पूछने लगीं कि क्या हुआ, कैसे हुआ?मैं करीब एक महीना वहां रही, एक महीने में उसनें सिर्फ मेरी कमर को छुआ और हर रोज गांड मारी.

अन्दर वापस आते ही मुझे एक पल बिल्कुल अकेला लगने लगा था, पर मैंने आपने आपको समझाया और वापस जाकर बिस्तर पर लेट गयी.इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ अर्शिया कुण्डी लगा रही थी तभी मैंने अर्शिया को पीछे से दबोच लिया और उसके टॉप के बटन खोल कर बोबे दबाने लगा.

मेरी मेरी सेक्सी चुत चुदाई कहानी के पिछले भागलंड चूसने में माहिर लौंडियामें आपने पढ़ा था कि कार्तिकेय ने मुझे अपने प्यार में इस हद तक डुबो दिया था कि मुझे और उसे बस अब किसी भी तरह चुदाई की आग बुझाना थी.

रीना ठाकुर?

इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ मैंने कहा- हां जी, बोलिए?उन्होंने कहा- मैंने तुम्हारा हाथ पकड़ा, तो तुम्हें कैसा लगा?मैं चुप रही.

सेक्स हॉट व्हिडिओ?बिलू फिल्म हिन्दी

इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ करीबी दोस्त होने के कारण मैं उसके साथ उसके कमरे में चला गया और बीवी बाकी औरतों में बैठ गयी.

ववव सेक्सी

मैं कई दिनों बाद ऐसे खुल कर ड्रिंक्स ले रही थी और इतने मज़े कर रही थी.हम तीनों इसीलिए रोज आशा दीदी की दी हुई माला डी एक गोली खाती हैं कि बच्चा न हो.

इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ चूंकि हमारा रिश्ता कुछ ऐसा था कि हम ज्यादा फ़्री होकर बात नहीं कर सकते थे इसलिए बात इशारों तक ही सीमित रही.

कश्मीरी पंडित कांड

हाथ सीधे मेरे नग्न स्तन परतभी हम दोनों ने जोर से एक दूसरे को कस कर बांहों में जकड़ लिया और एक साथ झड़ने लगे.

जैसे ही हमारी नजरें मिलीं, वो मुस्कराया और बदले में मैं भी हल्की सी मुस्कुरा दी.वो समझ गई और बोली- राज कोई बात ना … मैंने 6 माह का इंजेक्शन ले रखा है … पेट से नहीं होऊंगी.

जेठ जी के लंड को मैं हिलाने लगी और वो अपने मजे में सिसकारियाँ लेने लगे.

आपको मेरी ये गांड फाड़ सेक्स कहानी कैसी लगी, प्लीज़ मुझे मेल जरूर करें.

पहली बार की चुदाई में मेरी चुत की सील टूट गई थी, सो अब कार्तिकेय ने जल्द ही दूसरा हमला भी कर दिया. अब्बू मेरी टाँगों के बीच आकर मेरी बुर चाटने लगे, साथ साथ में मेरे निप्पल्स से छेड़छाड़ कर रहे थे.

भूत का कार्टून एक घंटे बाद उसका फोन आया और उसने कहा कि मैं होटल के रिशेप्शन पर हूँ.

हिंदी सेक्सी विडियो

इंडियन हिंदी बीएफ इंडियन हिंदी बीएफ: वो भी लंड गटकने के लिए काफी उतावली हो रही थी, वो बोली- राज यार … अब देर ना कर और अपना लन्ड मेरी चूत में फ़टाफ़ट से घुसा दे। मुझे चोद डाल!मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और चूसने लगा.उधर अंकल जी भी मेरे मम्मों को अपनी पीठ पर रगड़ते हुए महसूस करके मुझे प्यार से देखने लगे थे.