हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ

Image source,15 16 साल की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

खाटी देहाती सेक्सी: हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ, ”अब समस्या यह थी कि वसुंधरा की सच्चाई से कैसे अवगत करवाया जाए? तब तक हम ताला खोल कर लिविंग रूम में आ चुके थे.

सेक्सी बीएफ वीडियो चूत चुदाई

इसलिए सोचा कि क्यों न मैं भी आपको अपने जीवन की एक ऐसी ही घटना से रूबरू करवाऊं. सेक्सी बीएफ वीआईपीआप लोग समझ सकते हो कि दो जवान शादीशुदा प्राणी, एक की बीवी नहीं और एक का पति नहीं … क्या सीन बनता है.

पेटीकोट के ढ़ाई-तीन इंच अंदर मेरी उँगलियों के सिरे वसुन्धरा की पैंटी के इलास्टिक को छू रहे थे. हिंदी सेक्सी बीएफ फुल हिंदीव्हाट्सएप्प पर किसी का मैसेज नहीं आया था। मैं दुखी हो गई और इंतज़ार करने लगी।शाम पांच बजे के आस-पास उसका मैसेज आया.

अब मैंने स्पीड 4 पे कर दी, वो एकदम से निढाल सी हो के गिरी और रेलिंग पकड़ के वो किसी तरह सम्भली.हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ: भाभी के किचन में हमारी चुदाई की ‘फच्च … फच्च …’ की मधुर ध्वनि आ रही थी.

मुझे हैरानी बहुत हो रही थी हेतल की चालाकी पर लेकिन साथ ही खुशी भी हो रही थी अब मुझे भी उसके बारे में इतना कुछ पता लग गया था.तो वो बोली- वैसे तो मुझे पता है कि तुम क्या कहना चाहते हो … पर फिर भी तुम्हारे मुँह से सुनना चाहती हूँ.

बीएफ इंग्लिश सेक्सी सेक्सी - हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ

भाभी- अह्ह … अम्म … रोमी … और जोर से करो मेरे प्यारे … तुम्हारा लंड तो बहुत ही गर्म और मस्त है.मैंने अपनी एक टांग को उठा कर उसकी टांग पर इस तरह रख दिया कि मेरा घुटना मुड़ कर उसके लंड के ऊपर जाकर टच हो गया.

दूर-दूर तक सुनसान रास्ता था और रोड पर गाड़ियां भी बहुत कम चल रही थीं।रात के करीब 8 बज चुके थे और मुझे भूख लग रही थी, मगर आस-पास दूर-दूर तक कुछ नहीं था।तभी अचानक मेरे सामने जंगल में से भागता हुआ एक नीलगाय (हिरन जैसा जानवर) मेरी कार के सामने आ गया.हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ मैंने देखा कि भाभी की आंखें आश्यचर्य के कारण फैल कर बड़ी हो गई थीं.

मैं तो बस उसका दीवाना हो रहा था और वो इस बात से बेखबर अपने में मस्त थी.

बीएफ एचडी बीएफ बीएफ एचडी बीएफ एचडी बीएफ?

हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ मैंने चोदना चालू कर दिया, मुझे ऐसा अहसास हो रहा था, जैसे मैंने जन्नत देख ली हो.

सेक्स बीएफ ब्लू सेक्सी?जिओसिनेमा बीएफ

हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ काफी देर तक उसका लंड चूसने के बाद उसने मुझे नीचे पटक दिया और मेरे ऊपर आकर मेरी चूत पर अपना लंड लगा दिया.

सेक्सी बीएफ ब्लू दिखाइए

उसने मेरी ब्रा को ऊपर कर दिया और मेरी चूची को अपने मुंह में लेकर चूसने लगा.चूंकि सोनम को सेक्स का कोई प्रेक्टिकल ज्ञान नहीं था, तो मैंने सोना बनकर उसे एक दिन बोला- सोनम, मेरे पति बहुत ही दमदार सेक्स करते हैं, पर मैं उनको संतुष्ट नहीं कर पाती हूँ.

हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ फिर उसने समीरा का परिचय साहिल से करवाते हुए कहा- साहिल मामा, ये मेरी बहन समीरा है.

नया में बीएफ

हिंदी देसी हिंदी देसी बीएफउसके बाद थोड़ी देर तक टीवी देखकर और इधर-उधर की बातें करते हुए टाईम पास किया गया.

इतना कहने के साथ ही रेखा ने एक बार फिर अपने होंठों का, अपनी उंगलियों का कमाल दिखाना शुरू कर दिया.थोड़ा नीचे होकर मैं उसकी नाभि पर किस करने लगा और जीभ नाभि में डाल दी.

विक्की के लंड के पानी की गर्म गर्म पिचकारी मैं अपनी चूत में महसूस कर रही थी.

उसकी पहली पसंद आंटियां ही थीं, उसने कुछ लड़कियों से मजे भी लिए हैं.

चुदाई की मस्ती की के बाद सुबह नौ बजे में उठी तो सासु ने बोला- आज तुझे जाना है और इतनी लेट उठी है?मैंने कहा- मम्मी कल रात में हल्का सा बुखार आ गया था तो गोली लेकर सो गई थी इसलिए आज लेट उठी. जीतू कभी कभी मेरे घर आता था तो मम्मी जीतू को गरमागरम खाना खिलाती थी और वो अक्सर हमारे घर आता था.

ब्लू फिल्म चोदने वाली बीएफ मैंने गेट पे उसे रोका और बोला- दीदी, तुम गेम पूरा नहीं कर पाईं, इसकी सजा तो तुम्हें मिलेगी.

बीएफ मूवी दिखाना

हिंदी में बातचीत करते हुए बीएफ: मैं अपने लंड के बारे में बताऊं, तो ये करीब 7 इंच का है … लेकिन काफी मोटा है … मतलब 3 इंच तक की गोलाई का होगा.कुछ देर तक उसके चूचों को चूसने के बाद जब बात मेरे कंट्रोल से बाहर होने लगी तो मैंने एक हाथ से अपनी पैंट की चेन खोल दी और सोनू का हाथ पकड़ कर अपनी पैंट की जिप पर रखवा दिया.