बिहार की बीएफ हिंदी

Image source,हॉट बीएफ इंग्लिश

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ ओपन सेक्सी: बिहार की बीएफ हिंदी, लेकिन बाद में उसे भी मजा आने लगा और वो उससे खेलने लगी।फिर हम दोनों 69 की पोजीशन में आ गए, अब मैं उसकी चूत चाटने लगा और वो मेरा लण्ड चूसने लगी।क्या मस्त मलाईदार चूत थी उसकी.

बीएफ के बीएफ

इसके पहले घर वालों ने इसकी शादी आकाश से कर दी और ये अपने शादीशुदा जीवन में सब भूल गई।संजय शुरू से इस पर गंदी नियत रखता था, किसी ना किसी बहाने से इसे छूना उसकी आदत बन गई थी। अपने छोटे भाई के घर जाना. हिंदी बीएफ 12 सालपर डर भी लग रहा है।मैंने उसके चेहरे को अपनी ओर मोड़ते हुए कहा- किस करूँ?बिना आगे सुने मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और फिर वो भी मुझे चूमने लगी। वो मेरी बाँहों में समाती चली गई।मैंने उसे उठा कर अपनी गोद में बिठा लिया। अब मेरे हाथ उसके दोनों चूचों पर थे.

थोड़ी देर के बाद हरलीन बेकरारी से बोली- क्या कर रहे हो? धीरे धीरे क्यों कर रहे हो … और जोर से चोदो मुझे, आने दो तुम्हारा पूरा लंड मेरी चूत में … मेरी चूत में अपना लंड जड़ तक पेल दो … और जोर जोर से धक्का मारो. सेक्सी बीएफ सेक्स मूवीमाँ ने मेरे लण्ड पर से हाथ हटा कर मुझे खींचते हुए कहा- ऐसे पड़े पड़े क्या देख रहे हो?चलो अब उठ कर पीछे से मेरी चूत मे अपना लण्ड को घुसाओ!मैं भी उठ कर उनके पीछे आकर घुटने के बल बैठ गया और लण्ड को हाथ से पकड़ कर उनकी चूत पर रगड़ने लगा.

तुम बुरा तो नहीं मान जाओगी”इसमे बुरा मानने वाली क्या बात है बाबूजी ? बस एक बात का ख़याल रखना कि अगर आप मेरी लिपस्टिक चाटना चाहते हो तो नयी लिपस्टिक भी मुझेदिलानी पड़ेगी , बोलो मंज़ूर है ?” मेरा कलेज़ा उछाल मारने लगाएक नही दस लिपस्टिक ले लेना मेरी जान ” मेरी किस्मत ज़ोर मार रही थी शायद.बिहार की बीएफ हिंदी: जो कि किसी को भी अपना दीवाना बना डाले।मेरे ससुराल आते ही मुझे इतना लण्ड मिल गया कि मैं आगरा से आने के बाद पति से रोज चुदाई करवाती थी क्योंकि मेरी बुर को लण्ड खाने की आदत पड़ गई थी।मैं अब ज्यादा गौर करने लगी कि जेठ जी का अब कुछ ज्यादा ही सेक्सी और रोमान्टिक हो रहे थे, अब वो कभी भी मौका देखकर मेरे कमरे में तांक-झाँक करते रहते।कई बार मुझे लगा कि वे मुझे चुदते हुए देखते हैं.

मैं तो यहीं झड़ जाऊँगा।मोहन ने मधु को पीछे से अपनी बाँहों में लेकर उसके चुम्बन लेते हुए उसके मम्मों को दबाने लगा और मधु भी अपने हाथ पीछे की तरफ करके मोहन के गले को पकड़ कर उसका साथ दे रही थी। उसका यह पोज काफी उत्तेजक था।मैं अपने को काफी सम्हाल रहा था.चूत और गान्ड को देखते हुए अपने लण्ड को कुचलते हुए अपना लावा निकालना चाहते थे।वह वासना के नशे में चूर होकर बस अपना वीर्य निकाल कर शान्त होना चाहते थे।मैं उनकी मदद करते हुए चूत को चौड़ा करते हुए बुर की गुलाबियत को पूरी तरह दिखाते हुए मालिश कर रही थी। मैं यह भी दिखाना चाहती थी कि आपके भाई की चुदाई से मेरी गरमी शान्त नहीं होती.

एचडी बीएफ हिंदी में सेक्सी - बिहार की बीएफ हिंदी

वह बोला चलो, आज तुम्हारी चूत नहीं चोदूंगा मेरी नन्ही बहन, पर आज से तू हमारे साथ हमारे पलंग पर सोयेगी और मै और तेरी भाभी जैसा कहेंगे वैसे खुद को चुदवाएगी और हमें अपनी यह कमसिन जवानी हर तरीके से भोगने देगी.अपना दूसरा हाथ भी उसकी चूची पर से हटा कर उसके चूतड को पकड़ लिया और अपने लण्ड से उसकी गांड की दरार में रख कर!उसकी चूत को मैंने उंगली से चोदते हुए गांड की दरार में, लण्ड थोड़ा थोड़ा धंसा दिया था!कुछ ही देर में वो ढीली पड़ गई, और जाँघों को ढीला कर के कमर हिला हिला कर आगे पीछे कर के चुदाई का मजा लेने लगी.

माँ ने भी मुझे ध्यान से जाने को बोला।मैं और भाभी घर से निकल गए, तकरीबन 12 बजे हम वहाँ पहुँचे और लंच करके मैं वापिस आ गया।अगले दिन सुबह 11 बजे भाभी का फोन आया और बड़े प्यार से ‘गुड मॉर्निंग’ कहा।भाभी- गुड मॉर्निंग जी.बिहार की बीएफ हिंदी ये देख कर रजनी हैरान रह गई और उसे मजा भी आने लगा। इधर रानी ने मेरा लण्ड को सहला रही थी। मैं रजनी को पूरी तरह गर्म कर चुका था। उसकी बुर की फांकों से रस निकलने लगा था। वो रस मैं पी रहा था।मैंने उसकी बुर से सर को हटा लिया और उसके सर को अपने लण्ड की तरफ़ किया और लण्ड को चूसने को कहा।पहले तो उसने मना किया.

मूवी के रोमाँटिक सीन देखने के बाद दीदी का मूड रोमाँटिक हो गया और लाइट्स ऑफ करके हम सोने लगे।डॉली बोली- अगर मैं एक काम कहूँ तो करोगे?मैंने बोला- बताओ?डॉली बोली- मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बना लो और आज रात मुझे अपनी गर्लफ्रेंड समझ कर सारी रात प्यार करो।मैं यह सुन कर हैरान था और सोच में पड़ गया कि क्या कहूँ। मैंने बिस्तर के लैम्प्स ऑन किए और कमरे में कुछ रोशनी कर दी।मैंने कहा- मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं.

सेक्सी चुदाई बीएफ चुदाई?

बिहार की बीएफ हिंदी और मैंने उन्हें मारना छोड़कर अपना लंड उनकी गाण्ड पर टिकाया और अपना हाथ से जैसे ही उनके चूतड़ों को पकड़ा.

सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ ब्लू फिल्म?इंडियन देसी सेक्सी बफ

बिहार की बीएफ हिंदी तो मैं मैडम से कोचिंग से लेता हूँ।एक दिन मैडम का फोन आया, मैडम किसी रिश्तेदारी में शादी में गई थीं और रास्ते में उनकी कार खराब हो गई थी। मैडम ने मुझे फोन पर कहा- जुनेद गाड़ी लेकर जल्दी से कतरा रोड पर पहुँचो.

गाना के साथ बीएफ वीडियो

करीबन 30 एमएल रहा होगा।मैंने अपने पति की व्हिस्की की बोतल से 2 पैग व्हिस्की उसमें मिला कर सुंदर को पिलाया और मैंने भी पिया।सुंदर ने बाद में मेरी जोरदार चुदाई की।उसी समय डोर बेल बज उठी, मैं हड़बड़ा कर कपड़े ठीक करके उठी और मैंने सुंदर को ऊपर जाने को कहा, फिर दरवाज़ा खोला तो पति थे.शुरू हो जाओ जी” और कमला का रोता मुंह अपने मुंह में पकड़ कर उसे चुप कर दियाअमर ने ड्रावर से रेखा की दो ब्रा निकालीं और एक से कमला के पैर आपस में कस कर बाम्ध दिये.

बिहार की बीएफ हिंदी पर वो अकेले सोने में डर रही थी इसलिए हम दोनों एक ही कमरे में सो गए, वो मेरे बाजू में सो गई।करीब 11-11:30 बजे उसका हाथ मेरे ऊपर आ गया।मैं तो जाग रहा था.

बीएफ सेक्सी हिंदी साड़ी वाला

झारखंड का बीएफ झारखंड का बीएफतब उन्होंने मेरा लौड़ा पकड़ते हुए कहा- बेटा, तुम भी तो नंगे हो!मैंने अपने दोनों हाथ झट से लंड पर रख लिये और छुपाने का नाटक करने लगा.

मगर नंगी होने के बाद खुलकर बिहारी का साथ देने लगी।उधर निधि आराम से सारा खेल देख रही थी।भाभी- मुझे तो नंगा कर दिया। अब अपने भी कपड़े निकालो.सिमरन ने अपनी जीभ निकाल कर शीरीन की चूत के अन्दर कर दिया और किसी कुतिया की तरह अपनी बहन की चुत चाटने लगी.

यही सही समय है। उसने खुशी को पीछे की तरफ धक्का दिया और बिस्तर पर लिटा दिया और खुद उसके ऊपर आ गया और खुशी से पूछा- क्या किसी को पता है कि तुम यहाँ हो?खुशी- नहीं.

जिसका नाम चेतना था। वो मेरे घर के पास ही रहती थी। हम दोनों एक साथ स्कूल जाया करते थे।आपको चेतना के बारे में बता दूँ.

मैंने मेरा लंड उसकी गाण्ड में लैंड करना चालू ही रखा। धीरे-धीरे उसका दर्द कम होने लगा। मैंने झटका मारा कि उसने गाण्ड पीछे करनी शुरू कर दी।मस्त गाण्ड चुदाई का मौसम था।उस दिन मैंने उसे चूसना. ’ निकल गई।फिर वो मेरा लंड चूस कर साफ़ करने लगी और आख़िर में हम दोनों लेट गए। मैं प्यार से उन्हें चूमने लगा और उनके मस्त चूतड़ों पर हाथ फेरता रहा। मैं इसी के साथ उनके मम्मों को भी चूस रहा था।और फिर मैं धीरे-धीरे उनकी चूत में अपना लंड डाल कर वापिस हिलने लगा।बस यारो.

बीएफ इंडिया सेक्सी वीडियो पांच मिनट बाद आलोक ने आंखें खोलीं और उन दोनों को इस तरह से खेलते देखा तो वो अपनी जगह से उठ कर उन दोनों के पस चला गया.

एक्स एक्स इंडियन बीएफ

बिहार की बीएफ हिंदी: उसने ऐसा ही किया और मैंने फिर बहुत सारी क्रीम उसकी गाण्ड पर और उसके छेद के पास लगा दी।फिर उसे सीधे होकर बैठने को बोला। मैंने उसे अपना लंड को चूसने को कहा.मैं उनकी चूतरस की हर एक बूंद चाट जाता था।करीब 5 मिनट से मैं उनकी चूत चाट रहा था और उनके चूतड़ पकड़ उनको अपने ऊपर दबा रहा था।क्या मजा आ रहा था.