स्त्री बीएफ

Image source,बिहारी लड़की की चुदाई बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

कामवासना की कहानियां: स्त्री बीएफ, आशीष कभी चुचियों को मुँह में लेकर कस कर चूसने लगते, तो कभी हाथ से निचोड़ने लगते थे.

नौकर की सेक्सी बीएफ

इसलिए मैं चुपचाप अगले दिन 11 बजे उनके ऑफिस पहुंची और उनके कैबिन में बैठ गई. देसी बीएफ खतरनाकमेम ने पूछा- ये ख्वाब तुम कब से देख रहे हो?मैंने कहा- आपकी शादी वाले दिन से.

अब वो लड़का मेरी बहन रानी की कुंवारी चुत धीरे धीरे लंड के धक्के लगाने लगा. बिहार पटना का बीएफभाबी ने मुझे नीचे को धकेला, तो मैं समझ गया और उनके नीचे की ओर आने लगा.

इसलिए मैं बाथरूम में चला गया और अपनी पैंट उतार कर अपने लंड को एडजस्ट करने लगा.स्त्री बीएफ: मैं रोज ही घर से निकलता और उसी ऑटो में बैठकर उनके कॉलेज तक जाने लगा.

इंडियन चुदाई गर्ल स्टोरी में पढ़ें कि मैं अपने बॉयफ्रेंड से चुद कर चुदाई का मजा ले चुकी थी.कि तभी उन्होंने मेरी पैन्टी उतार दी।मैंने शर्म के मारे अपनी आँखें बन्द कर ली।मेरे पतिदेव मेरे ऊपर चढ़ गये और मेरे दोनों चूचियों को बारी-बारी से चूसने लगे।कुछ देर बाद मुझे कुछ बहुत ही गर्म चीज चूत के मुहाने पर महसूस हुयी।शायद उनका लंड था।शायद क्या … उनका लंड ही था जिसको मेरे पतिदेव मेरी चूत पर रगड़ रहे थे.

कुंवारी सेक्स बीएफ - स्त्री बीएफ

दूसरी बार में मैंने आंटी की चुत को शहद लगा कर चूसा और फिर से उनकी मस्त चुदाई की.फोन उठते ही मैंने कहा- मैंने कितना वेट किया … आपने कॉल या मैसेज क्यों नहीं किया?उन्होंने सॉरी कहा और बोलीं- मैं कहना भूल गई थी कि पति के आने के बाद मैं कभी काल या मैसेज नहीं करूंगी.

अगले दिन जब मैं लाइब्रेरी गया, तो वहां नम्रता अकेले बैठे पढ़ रही थी.स्त्री बीएफ जब मुझे उनके वजन से तकलीफ हुई, तो मैं कोशिश करके मामू के नीचे से निकली और वहां से घर चली गयी.

इससे पहले कि मैं कुछ कर पाता, चाची ने मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़ लिया.

जिओवीडियोकॉल बीएफ?

स्त्री बीएफ वो अपने मुँह पर धूप से बचने का बहाना करके मुँह ढक लेती थी ताकि कोई पहचान वाला न मिल जाए.

सेक्सी फिल्म बीएफ बीएफ सेक्सी बीएफ?कंप्यूटर वॉलपेपर

स्त्री बीएफ इस वजह से मुझे बहुत रोमांच हो उठा था।हम लोग एक फैमिली केबिन में गए और खाने से पहले हम लोगों ने थोड़ी व्हिस्की भी पी।खाना बहुत स्वादिष्ट था। खाने के बाद मुझे थोड़ा ठंड लगने लगी क्योंकि सर्दियों के दिन थे और मैंने लड़कियों के कुछ छोटे कपड़े पहन रखे थे.

ब्लू फिल्म नंगी चुदाई बीएफ

अब देर मत करो जान!मैं बोला- ओह्ह जान … ऐसी बात तो थी तो मुझे बताया क्यों नहीं?वो बोली- मेरी हिम्मत नहीं हुई कभी कहने की.मैंने बाल्टी में पानी चला दिया और धीरे से बाहर निकला और देखा कि फ्रिज के पीछे उनकादेवर भाभी की चूत चोद रहा थाउनकी साड़ी उठाकर.

स्त्री बीएफ एक दिन मेरे पास सुबह 10 बजे उसका फ़ोन आया- तू कहां है … अभी मेरे घर आ सकता है क्या?मैंने कहा- तू बुलाए और मैं ना आऊं … ऐसा हो ही नहीं सकता.

बीएफ बीएफ एक्स वीडियो

बीएफ लंबे लंड वालीफिर वो भी आगे खिसक कर अपने लंड को मेरी चूत के सामने ले आये।उन्होंने अपने लंड को हाथ में लेकर मेरी गीली चूत के मुँह पर रखा और अपने बड़े सुपाड़े को चूत की फांक में ऊपर नीचे करके रगड़ने लगे।मैं सिहर उठी और मैंने अपने दाहिने हाथ को नीचे ले जाकर भैया के लंड को पकड़ कर अपनी चूत के मुँह पर रखा और खुद ही नीचे सरक गयी.

मुझे उम्मीद है कि आपको मेरी इस Xxx इरोटिका फंतासी कहानी में मजा आ रहा होगा.ऐसा वे दोनों कई बार बोल चुके थे कि तुम्हारे साथ चुदाई का मजा कुछ अलग ही है.

लेकिन रोहित बिना सुने हौले-हौले से मेरी पेन्टी को चाट रहा था- आह भाभी, बहुत मजा है इस रस में!मेरे जीवन के इस आनन्द के क्षण को अब मैं जीवन भर नहीं भूल पाऊँगी।फिर वो मेरे पैरों के बीच से हट गया.

इसमें से उनकी बगलों के पास से काफी खुला हुआ था, जिससे जरा से भी आगे पीछे होने में या झुकने में उनके मम्मे साफ़ दिखाई दे रहे थे.

मां ने जब कोई विरोध नहीं किया, तो कुछ पल बाद जितेन्द्र ने मां की चूचियों पर अपना हाथ रख दिया और उनके मम्मे मसलने लगा. फिर मैंने उसको एक पैंट दे दी और बोला कि इससे ज्यादा अब कुछ नहीं पहनना है.

व्हिडीओ सेक्सी बीएफ पिक्चर मैंने कहा- हां, आज सर्दी भी ज्यादा है इसलिए मैं तुम्हारे साथ कहीं बाहर नहीं जाऊंगा.

एक्स एक्स एक्स बीएफ पंजाब

स्त्री बीएफ: मैंने पूछा- इसके बाद?ऐश्वर्या- आज भी हमारा रिश्ता ससुर-बहू का है, लेकिन साथ में एक रिश्ता भी जिंदा है … जिससे मैं दूर नहीं भाग सकती.लेकिन तभी मानव ने मेरी चूचियों को सहलाते हुए बोला- जानेमन, अगर नीरव का लंड ब्लू फिल्म के हीरो जैसा है, तो तू कौन से ब्लू फिल्म की हीरोइन से कम है? याद है जब पहली बार मैंने अपना लंड तुम्हारी चूत में घुसाया था तो तुझे दर्द हुआ था.