मालिश वाला बीएफ

Image source,बीएफ और सेक्सी हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

जोरदार सेक्सी सेक्सी: मालिश वाला बीएफ, सो उसने मेरे लौड़े को अपनी चूत में ले लिया।उसकी एक हल्की सी ‘आह’ निकली और फिर एक-दो धक्कों में ही लवड़ा चूत की गहराइयों में गोता लगाने लगा।बीस मिनट की धकापेल चुदाई के बाद उसने अपना रज छोड़ दिया और मुझसे लिपट गई उसके माल की गर्मी से मेरा माल भी उसकी चूत में ही टपक गया।हम दोनों एक-दूसरे को बाँहों में भींचे हुए जीजा-साली की चुदाई की कथा बांच रहे थे।ये अभी तक आपने मेरे पिछले भाग में पढ़ा था।तो मित्रों.

अनिता भाभी की बीएफ

उम्म्म स्स्स्स्स्श्ह्ह’ के साथ अपनी कमर बिस्तर पर पटकने लगी।सबसे ताज्जुब वाली बात तो यह थी कि उसकी चूत में इतनी गर्मी थी कि जल्द बर्फ का दम घुट गया और रिस कर बाहर बह गई. देहाती एक्स एक्स एक्स बीएफबस सेक्स चैट और फोरप्ले ही चलता रहता है।मैं हमेशा से मेरी गर्ल-फ्रेण्ड को चुदाई करने के लिए आग्रह करता हूँ। जब वो नहीं मानती है तो कम से कम दोनों नंगे हो कर फोरप्ले कर लें.

हा हा हा हा!डायरेक्टर के लोस के हिसाब से काफी आसान।मैं जल्दी से अपनी कार में बैठी और अपने लैपटॉप से मिनी कैम को अटैच करके फुटेज देखने लगी. बीएफ सनी लियोन की हिंदीवो बड़े प्यार से मस्त होकर उसे चूसने लगी।फिर मैंने 69 होकर उसकी चूत चाटना चालू कर दी। उसकी चूत मुझे पूरी जिंदगी याद रहेगी.

मजा आ गया… और तुम्हें?मैंने कहा- हाँ मुझे भी बहुत मजा आया।बाद में वो मुस्कुराते हुए बोली- कल भी करेंगे…दूसरे दिन मैं उठा तो वो पूरी नंगी खड़ी थी और बोली- उठ गए आप.मालिश वाला बीएफ: सुमन- दीदी, ये आप क्या बोल रही हो? मैंने संजय का क्या बिगाड़ा जो वो मेरे साथ ऐसा कर रहा है और मेरे पापा की और कौन बेटी है? नहीं नहीं, ये ग़लत है!टीना- ये तो अंकल ही बता सकते हैं मगर भगवान का लाख लाख शुक्र है कि वक़्त रहते मैंने उनकी बातें सुन लीं, नहीं तो वो तुम्हें रंडी बना देते.

ठीक उसी तरह माया कि भी गति अब बढ़ चुकी थी।वो इतनी मदहोशी के साथ सब कर रही थी कि उसका अब खुद पर कोई काबू नहीं रहा था और वो अपनी आँखों को बंद किए हुए अपने निचले होंठों को मुँह से दाबे हुए दबी आवाज़ में ‘श्ह्ह्ह्ह्ह्ह.वाहह और धक्के दो…फिर ऐसे दस मिनट करने के बाद उसने मुझे सामने से चिपका लिया और बिस्तर पर ले आया।अब तक मैं पाँच बार झड़ चुकी थी.

बीएफ फिल्म ब्लू पिक्चर सेक्सी - मालिश वाला बीएफ

फिर शान्त होकर भाभी के ऊपर ही ढेर हो गया।वो मुझे चुम्बन करने लगी और मैं भी उसे चूमने लगा, मेरा लंड उसकी चूत के अन्दर ही था।कुछ देर बाद मैं उठा और बाथरूम गया.उसका दूध निकाल दिया और पूनम भी रिलैक्स हो गई।लेकिन ये सब करते हुए मेरा लंड इंतजार नहीं कर पाया और उसने पैन्ट में ही अपना माल छोड़ दिया था।अब हम रोज़ उसका दूध निकाल रहे थे।रोज़ दूध निकालने और दवाइयों की वजह से पूनम बच्चे को पिलाकर भी सुबह-शाम आधा लीटर दूध दे रही थी।पूनम अभी पूरी हाथ में नहीं आई थी इसलिए मैं और सोनम एक-एक कदम आगे जा रहे थे। वो अपना निकाला हुआ दूध फेंकने के लिए बोलती थी.

इसी के साथ मैं उसके बदन पर लगातार अपना हाथ फेर रहा था।फिर मैंने उसके बाल खोले और उसके बालों के साथ खेलने लगा और उसके बालों को एक तरफ करके उसके कान के नीचे चुम्बन करने लगा, उसके कानों के अन्दर अपनी जीभ डालने लगा.मालिश वाला बीएफ काफ़ी देर बाद जब वो हटा तो उसके थूक से, दबाने से और काटने की वजह से मेरे मम्मे लाल हो गए थे मुझे भी मम्मे चुसवाने से मेरे मम्मे नुकीले और सख्त से लगने लगे थे।मेरे मम्मे थूक से गीले हो कर चमक रहे थे।अब मुझे भी मज़ा आने लगा… फिर वो नीचे को हुआ और मेरी चूत के ऊपर हाथ फिराने लगा।फिर उसने मेरी चूत में अपनी एक ऊँगली डाली तो मेरी चीख निकल गई और मैं बोली- अयायाई… हटो हसन भाई.

लेकिन घर आते-आते 8 बज जाते हैं।मम्मी सोशल सर्विस में समय पास करती हैं और दिन में बाहर ही रहती हैं।मैं कॉलेज से आकर सारा दिन घर में अकेले ही होता हूँ।मेरी दूर की बुआ जब हमारे घर 2 हफ्ते रहने के लिए आईं तो मुझे मालूम नहीं था कि आने वाला समय मेरे लिए कभी.

बीएफ फिल्म नंगी सीन वीडियो?

मालिश वाला बीएफ तो वो एकदम से सिहर गई और उसने मेरे लण्ड के साथ खेलना बंद कर दिया।उसकी सिसकारियाँ निकलने लगीं।मैंने एक ऊँगली उसकी चूत में डाल दी.

सेक्सी वीडियो बीएफ पिक्चर सेक्सी?सेक्सी वीडियो चुत वीडियो

मालिश वाला बीएफ तो मुझे समझ में आ गया कि फिर आज फिर वही सब होने वाला है। इस बार भाई ने मुझसे कुछ नहीं कहा और वहीं बैठे हुए बात करते रहे।थोड़ी देर बाद मुझे माँ ने आवाज दे कर रसोई में बुलाया.

बीएफ सेक्सी सीरियल

!इस पर झूठी नाराजगी जताई और बोलीं- धत, ये सब करने के लिए थोड़ी ही कह रही हूँ।मेरी जिद पर मान गईं, बोलीं- प्लास्टर कटने के बाद देखेंगे।मैंने सोचा अभी मान गई है बाद में कहीं मुकर जाए तो।मैंने कहा- आज.अवी का लंड मेरी गाण्ड में घुसने की कोशिश कर रहा था।जब मैंने देखा तो विमल शशि की चूत को हाथों से रगड़ रहा था और जब उसके गिलास से कुछ शराब शशि की चूचियां पर गिरीं.

मालिश वाला बीएफ झोपड़ी के अन्दर से एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति निकला।महिला ने उसे कुछ रुपए दिए और उससे कुछ बातें कीं। फिर उन दो झोपड़ियों से दस-पंद्रह कदम की दूरी पर एक और बड़ी झोपड़ी थी.

नंगि बीएफ

सादा बीएफ सेक्सीउसने मेरी टी-शर्ट उतार दी और चुम्बन करने लगी। मैं अपने दूसरे हाथ से फिर से उसके मम्मे दबाने लगा।वो ‘स्स्स्स्श्ह्ह्ह.

chat ke khaa raha hoooStranger: ahh ahahYou: tumhra pani nikla jaanuStranger: hanYou: maine…tumhe hug kar liyaYou: aur.तुम वहीं अपने भाई का इन्तजार कर लो।मैं चाभी लेकर घर पहुँचा तो देखा कि दीदी मेरे आने का बेसब्री से इन्तजार कर रही थीं।मुझे देखकर उसे कुछ राहत हुई और बोली- चल.

मैंने उसका मांस दांतों में भींच लिया।वो चिल्लाने लगी और मुझे दूर झटक दिया।तब मुझे होश आया कि मैं उस फूल के साथ कुछ ज्यादा सख्त हो गया था।मैंने उससे माफ़ी मांगी और उसके गालों पर हल्के से चूम लिया।उसका विचार कुछ नेक नहीं था.

अब तू ऊपर आजा और जल्दी से अपना पानी झाड़ ले।राहुल ने उसको कुतिया बनने को बोला और उसकी गाण्ड में लौड़ा डालने लगा.

हॉस्पिटल में पैसों की ज़रूरत है इसीलिए बेचने पड़ रहे हैं।हमने बहुत झूठ बोला लेकिन दुकान वाले को कुछ शक हो गया था कि कहीं कुछ गड़बड़ है और वो अपनी दुकान में अन्दर गया और फिर थोड़ी देर बाद आ गया।फिर हमने पैसे माँगे तो बोला- थोड़ी देर रुक जाओ. मैं मेरी पत्नी और मेरा बेटा है।मेरी ससुराल में सास-ससुर और उनका एक बेटा और एक बेटी यानि कि मेरा एक साला और साली है। मेरे ससुर के छोटे भाई का नाम राजेश है.

मराठी बीएफ पिक्चर दिखाओ मगर अक्सर फुर्सत के क्षणों में पढ़ने वाला पाठक हूँ और मैं जब भी पढ़ने बैठता हूँ तो 5-6 कहानियाँ एक बार में पढ़ जाता हूँ।अब तक मै सैकड़ों कहानियाँ पढ़ चुका हूँ। हालाँकि मुझे सिर्फ कहानियों को पढ़ कर मजे लेने का ही शौक है और नित्य नई-नई लड़कियों को चोदने का पुराना शौकीन हूँ। मगर इतना समय नहीं मिलता है कि मैं अपनी चुदाई की कहानियों को लिख कर आप तक पहुँचा सकूँ।वैसे मैंने अब तक जितनी भी कहानियाँ पढ़ी हैं.

बीएफ सेक्सी बढ़िया हिंदी

मालिश वाला बीएफ: मैं अपने एक हाथ से मंजू के दूध सहलाने लगा और दूसरे हाथ से पलंग पर टिका कर चूत में ठापें लगाता रहा।मेरा मुँह मंजू के मम्मे की नोकें चूस रहा था।इस सबसे मंजू को राहत मिली और हमारी चुदाई ने गति पकड़ ली।उसकी बुर बहुत कसी हुई थी.मानो 23 साल की कोई कुंवारी लौंडिया हो।उसने पिज़्ज़ा ऑर्डर किया और हम दोनों ने खाया।खाते वक्त उसने बोला- आज घर में कोई नहीं है.