बीएफ पुराना

Image source,ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

লিওনের এক্স ভিডিও: बीएफ पुराना, देख लेना और अगर कुछ चेंज-वेंज करना हो तो भी करवा लाऊँगा।मैंने भी बड़े ही साधारण तरीके से उससे बैग लिया और उसे कमरे में एक तरफ ‘ओके’ कह कर रख दिया.

ऐश्वर्या राय बीएफ वीडियो

पीछे से उनको अपनी बाँहों में ले कर उनके कंधे पर किस करने लगा।भाभी गरम होकर बोली- और क्या करते हो?मैंने कहा- अब मुँह से क्या बताना है. 20 साल की बीएफलग रहा था कि वो भी अन्तर्वासना की आग में जल रही है पर किसी अज्ञात भय से ग्रस्त है। मैंने अपनी टी-शर्ट उतार दी और उसे अपने नंगे सीने से चिपटा लिया।अब मैं उसकी कुर्ती के भीतर हाथ डाल के उसके नंगे उरोजों से खेलने लगा.

वो माँ के चूतड़ों पर पूरा गिर चुका था।यह देख कर मैं बहुत डर गया और चुपचाप पैन्ट पहन कर माँ को वैसा ही छोड़ कर सो गया।सुबह जब मैं उठा तो देखा. बीएफ एचडी का बीएफअब घर वापस चलो।मैं- ओके लेकिन तुम पूरी भीग गई हो सो मैंने उसको बाइक की डिक्की में से रेनकोट निकाल कर दिया और बोला- लो इसको पहन लो.

उसकी चूत से पानी निकलने लगा।अब मुझे अपना लंड अन्दर-बाहर करने में कोई परेशानी नहीं हो रही थी। पूरा कमरा ‘फुच्च.बीएफ पुराना: माँ ने आज साड़ी की जगह नाईटी पहन रखी थी और उन्होंने अपना एक पैर थोड़ा आगे की तरफ कर रखा था।फिर मैंने सोचा कि अगर यह किस्मत से हुआ तो अच्छा है और अगर माँ जानबूझ कर यह कर रही हैं तो माँ जल्दी ही चुद जाएगी।उस रात मेरी हिम्मत थोड़ी बढ़ी हुई थी.

उसके खून से लौड़ा लाल जो हो गया था।कुछ देर आराम करने के बाद मैं फिर रेडी करने लगा लेकिन वो मना कर रही थी कि बहुत दर्द हो रहा है। लेकिन मेरे मनाने पर वो मान गई तो मैंने फिर से उसकी चूत पर लंड डाला और बड़े ही प्यार से लौड़े को अन्दर डाला.इस तरह हमें बातें करते-करते दो महीने हो गए थे।तभी मुझे दिल्ली जॉब की तैयारी के लिए जाना पड़ा, मैंने उन्हें बताया कि मैं जॉब के लिए दिल्ली आ रहा हूँ।वो हँस कर बोली- आइए.

हिंदी बीएफ बुर चोदते हुए - बीएफ पुराना

ताकि उसका भाई उसकी आवाज़ ना सुन सके।मैंने दोबारा से उसकी गर्दन पर अपनी गरम-गरम साँसें छोड़ते हुए कहा- आज तो तू क़यामत लग रही है।जाहिरा बोली- और भाभी आप तो हर रोज़ और हर वक़्त ही क़यामत लगती हो.क्यूँ कि उसको घर में और मोहल्ले में अभी तक बिल्कुल एक बच्चे की तरह से ही ट्रीट किया जाता था और था भी वो कुछ ऐसा ही।हमारे साथ वाले घर में वो अपनी मम्मी-पापा.

मेरे सामने कैसी शरम और अब तो दीदी के सामने भी शरमाने की कोई ज़रूरत नहीं है।इस कहानी के बारे में अपने विचारों से अवगत कराने के लिए मुझे जरूर लिखें।कहानी जारी है।[emailprotected].बीएफ पुराना फिर मैंने और एक जोरदार स्ट्रोक मारा तो आधा लंड मेरी मॉम के गाण्ड में घुसता चला गया।थोड़ी देर तक मैं लौड़े को धीरे-धीरे आगे-पीछे करता रहा.

इसलिए मैंने उन्हें वहीं फर्श पर लिटाया और उनके ऊपर आ गया।मैंने लण्ड को चूत के दरवाजे पर रखकर एक जोरदार धक्का मारा.

ब्लू सेक्सी पिक्चर बीएफ वीडियो?

बीएफ पुराना ।वो ऐसा बोल कर चली गई।मुझे अब पता चल गया था कि भाभी की चूत में मेरे लौड़े के लिए खुजली हो रही है।फिर कई दिन निकल गए.

इंग्लिश नंगी सेक्सी बीएफ?चुदाई वाली सेक्सी मूवी

बीएफ पुराना तो इस तरह 3 दिन के वास्ते मैं अपने पीहर वाले घर जा रही थी।घर से निकलने से पहले मैंने सासू माँ के पैर छुए और निकल पड़ी.

देहाती वाली बीएफ

’मैंने उसके मुँह को अपने मुँह में ले कर मुश्किल से उसकी चीख़ को रोका। करीब 5 मिनट तक रुक कर मैं मंजू को किस करता रहा.और उसके चूचियां ब्रा के अन्दर कैद थीं और पूरा कड़ी हो गई थीं और ब्रा से बाहर आने के लिए तड़प रही थी।अब मैं उसके मम्मों को ब्रा के ऊपर से दबा रहा था.

बीएफ पुराना तो वो एक लड़के से बात कर रही थी। उसके जाने के बाद मैंने उससे पूछा- यह कौन है?उसने बताया कि वो उसका बॉयफ्रेंड है।तब मैं उदास हो गया.

एक्स एक्स एक्स बीएफ भाभी

डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू बीएफ वीडियोय सुनते ही मैंने उसको और जोर-जोर से चाटना स्टार्ट कर दिया। वो जोर-जोर से सांसें लेने लगी और जोश में मेरा भी आधे से ज्यादा लंड अपने मुँह में ले कर जोर-जोर से चूसने लगी।हम लोग लगभग 5 मिनट तक इसी अवस्था में मजे लेते रहे। फिर हम लोग झड़ने वाले थे.

मैं अपने लंड को उसके चेहरे के पास ले गया और उससे अपना मुँह घुमाने के लिए कहा। जब उसने अपना मुँह मेरी तरफ़ घुमाया.अब कुतिया बन जा।मैं उनके ऊपर से उठ कर हाथ-पैरों के बल झुक गई। उन्होंने पीछे आकर लण्ड को चूत पर रख कर जोर से झटका मारा और एक ही बार में पूरा लण्ड अन्दर डाल दिया।मैं अब किसी कुतिया की तरह चुद रही थी।मैं अब झड़ने वाली थी।उन्होंने कहा- बोल.

’ करने लगी और एकदम से अकड़ते हुए डिस्चार्ज हो गई।तो मैंने भी अपना लंड निकाल लिया और खुद हिलाने लगा। कुछ देर बाद मैं भी डिसचार्ज हो गया और उसके बगल में लेट गया।मैं- मजा आया?सोनिया- हाँ लेकिन दर्द भी बहुत हुआ।मैं- पहली बार हर किसी को होता है.

अब ये हम दोनों की इज़्ज़त का सवाल है।पायल अब पुनीत के सीने पर हाथ घुमाते हुए बोली- भाई, आपके सामने तो मैं बिना कपड़ों के भी आ जाऊँ.

तो मैं अन्दर चली जाऊँगी।उसने एक तरह से मुझे चैलेन्ज ही दे दिया था। खाने की डिलीवरी आने के लिए 45 मिनट थे. उसकी सिसकारियों की आवाज़ बहुत ही नशीली थी।मैं फिर धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ा और उसकी चूत पर तेल लगाकर मालिश करने लगा। अब तो वो बहुत गरम हो गई थी.

सेक्सी वीडियो हिंदी एचडी बीएफ मैं माँ के सोने का इंतजार करने लगा।थोड़ी ही देर में दीदी के जाने के बाद माँ धीरे से पलंग पर आकर लेट गईं। करीब एक घंटे तक लेटे रहने के बाद मैंने धीरे से आँखें खोलीं और माँ की तरफ सरक गया।थोड़ी देर में जब मैंने बरामदे की हल्की रोशनी में माँ को देखा तो चौंक पड़ा.

अमेरिकन बीएफ अमेरिकन बीएफ

बीएफ पुराना: इसलिए मजा दुगुना आ रहा था।कुछ देर के तूफान के बाद दोनों एक साथ ही अपने चरम पर पहुँच गए और मैंने अपने माल से उसकी चूत भर दी।मैंने कहा- कैसा लगा भाभी.उतना अन्दर ले लिया और अपनी मुँह से अन्दर-बाहर करने लगी।मैं खड़े-खड़े हिलने लगा और ज्यादा से ज्यादा लंड को उसके गर्म मुँह में घुसेड़ने की कोशिश में लग गया।फिर वो मेरे लंड को मुँह से निकाल कर मेरे दोनों गोलों को रसगुल्लों की तरह बारी-बारी से चूसने लगी।आह.