टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ

Image source,लंदन की सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

कंचना आंटी: टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ, एक किरण ऊष्मा की जैसे, मेरे तन – मन में दौड़ गईमैंने भी उसके अंग को सखी, अपनी मुट्ठी में कैद कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

सेक्सी बीएफ घोड़ा लड़की

कभी केले सा होंठस्थ किया, कभी आम सा था रस चूस लियाकभी जिह्वा की अठखेली दी, कभी दाँतों से मृदु दंड दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !. सनी सेक्सी बीएफ एचडीमैंने उसको दीवार के साथ खड़ा किया और अपनी छाती से उसके मम्मे दबा दिए, उसके माथे से लेकर छाती तक सैंकड़ों चुम्मियाँ ली और कई जगह तो लाल निशान भी बना दिए.

तीन दिनों से उनकी नाईट डयूटी लगती है तो रात को में कंप्यूटर चला लेती हूँ !”मेरा लंड अब खड़ा होने लगा, मुझे यकीन नहीं आ रहा था कि मैं भाभी से ऐसी बातें भी कर सकता हूँ। मैंने भी मौका देख कर पत्ता फेंका और बोला- आपको जब वह साईट खोलनी हो तो मुझे बोलना मैं आकर फायरवाल लगा दूँगा. हॉट सेक्सी वीडियो एचडी बीएफमैंने झट से अपने हाथ बाहर खींच लिया और सामान्य होकर बैठ गया। आंटी भी हिलने लगीं और उठ कर बैठने लगीं। मैं डरकर सोने का नाटक करने लगा। आंटी ने अपने पैर मेरे जांघों के बीच से निकला और बर्थ से उठ कर बाथरूम की तरफ बढ़ गईं। मैं अब भी वैसे ही बैठा था। मुझे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूँ… मन में सवाल आ रहे थे कि क्या आंटी सब जान रही थीं… क्या वो जानबूझ कर ऐसे पड़ी थीं…??खैर जो भी हो.

!रेहान ने पास में रखी तेल की शीशी ली और जूही की चूत पर ढेर सारा तेल लगाया और अपनी ऊँगली से अन्दर करने लगा।जूही- आ उफ्फ रोनू दुखता है.टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ: दीदी आपने तो इन दो दिन में इतना कुछ कर लिया मेरा तो दिमाग़ चकराने लगा है…!आरोही- अब ज़्यादा सोच मत… जा जल्दी कर तू रात को सब समझ जाएगी।जूही ख़ुशी-ख़ुशी बाथरूम में चली गई और आरोही वहीं बैठी मोबाइल पर कोई नम्बर डायल करने लगी।आरोही- हैलो रेहान जी, जूही आ गई है और मान भी गई है.

फिर कुछ देर बाद मैंने उसको धक्के लगाने को कहा तो उसने धक्के मारना शुरू कर दिए और मेरे मुँह से आह… आह… की आवाजें आने लगीं.तुम बस आज बर्दाश्त कर लो फिर सब ठीक हो जाएगा। आरोही को देखो दो ही दिन में उसकी चूत को ऐसा घिसा कि आज राहुल से मज़े लेकर चुद रही है।जूही- आ मई आ ज ज्जानती हूँ एमेम मैं पर दर्द बहुत हो रहा है आ.

एक्स एक्स एक्स बीएफ पिक्चर देसी - टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ

चलो पहले तुम पेशाब कर लो !मैंने कहा- मुझे पेशाब नहीं आई है !उसने कहा- पेशाब कर लो, वरना जल्दी झड़ जाओगी और मैं नहीं चाहता कि तुम मेरा साथ जल्दी छोड़ दो !तब उसने मुझे छोड़ दिया, मैंने वहीं गोदाम के किनारे बैठ कर पेशाब करने की कोशिश करने लगी, पर उत्तेजना में माँसपेशियाँ इतनी अकड़ हो गई थीं कि पेशाब करना मुश्किल हो रहा था।तभी विजय मेरे पास आ कर मेरे सामने बैठ गया और कहा- क्या हुआ.वो कोई छोटा-मोटा आदमी नहीं है बड़ी-बड़ी हिट फ़िल्में बनाई हैं और रही उसकी हरकत की बात, तो मैंने पहले ही कहा था इस लाइन में ये सब आम बात है। वो तुमको आजमा रहा था, अगर तुम कुछ बोलतीं, तो वो मना कर देता ! समझी?आरोही- आजमा रहा था.

तो क्या मज़ा आएगा…!रेहान- जान, मैंने अभी तो तुमको बताया ना रात को राहुल को खुश कर देना और तुम्हारी बहन को भी शामिल कर लेंगे तो सब मिलकर मज़ा करेंगे…!आरोही- लेकिन रेहान आपने बताया भाई जूही को भी चोदना चाहते है पर वो तो अभी कमसिन है, कही कुछ हो ना जाए उसको…!रेहान- मैं हूँ न.टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ आज बहुत उदास हो?माँ ने कहा- नहीं ऐसी तो कोई बात नहीं है !कुछ देर के बाद माँ ने मुझे अकेले में बुलाया और बोलीं- कल रात…!इतना सुनते ही मेरे कान खड़े हो गए।मेरा चेहरा उतर गया, तब माँ ने कहा- देखो बेटी, मेरी उम्र इस वक़्त 40 साल है और तुम जानती हो कि तुम्हारे पिताजी को मरे हुए दो साल से ऊपर हो गया है।माँ का गला भर आया, आँखों से आंसू छलक पड़े।मैंने माँ को दिलासा दिया और कहा- कोई बात नहीं है माँ.

!”मेरे आधा मूसल उसकी अनचुदी ओखली में था और मैंने शब्बो को देखा वो तड़फती नीलू को सहला कर शान्त कर रही थी।बस हो गया.

सेक्स फिल्म बीएफ सेक्सी?

टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ वो केवल सूखी नदी की तरह था, अब ऐसा लग रहा था जैसे ज़िंदगी में रस ही रस आ गया हो…अब तक किताबों या लोगों से सुने सभी सामाजिक विचार मुझे बेकार लगने लगे थे… इज्जत, सम्मान, मर्यादा सब आपके दिल में ही अच्छे लगते हैं… दिखावट करने से ये आपको जंजीरों में जकड़ लेते हैं… मैं अगर इन सब में पड़ता… तो अब तक सलोनी से लड़ झगड़ कर… हम दोनों की जिंदगी नरक बना लेता…मगर मेरी सोच अलग है…लण्ड किसी की भी चूत में जाए.

रक्षाबंधन की सेक्सी बीएफ?2018 सेक्स बीएफ

टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ !रेहान- अन्ना बुरा ना मानो तो आरोही को ले लो ये फिल्म में।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं?क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ.

ब्लू सेक्स हिंदी बीएफ

उधर अपनी गान्ड को पानी से साफ़ करने लगी तो मुझे महसूस हुआ कि मेरी गान्ड काफ़ी फैल चुकी है।मेरी 3 ऊँगलियाँ एक साथ गान्ड में जा रही थीं।मैंने गान्ड पर पानी डाला.!मैं उसके मम्मे चूसे जा रहा। यहाँ मैं गबताना चाहूँगा कि मुझे मम्मे चूसना बहुत ज्यादा पसंद हैं। उन्हें मैं जी भर कर पीना चाहता हूँ और मेरी मोनी के तो मम्मे जैसे दूध से भरे थे.

टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ ! थोड़ी देर के बाद हम फ़्रैश हुए फ़िर एक रेस्ट्रोन्ट में खाना खाने चले गए, वहाँ हमने खाना खाया। फ़िर मैं उसको उसके घर छोड़ कर मैं अपने घर चला गया।जब भी हमें मौका मिलता, हम लोग ऐसे ही प्यार करते और हर बार अलग-अलग पोजीशन से सेक्स करते।अपनी दूसरी सत्य घटना अपनी अगली कहानी में बताऊँगा।दोस्तो, आपको मेरी कहानी कैसी लगी, बताइएगा ज़रूर.

बीएफ सेक्सी व्हिडिओ सेक्स व्हिडिओ

डॉग बीएफ हिंदी”और फिर मेरी टांगें खोलने लगे, वो लंड घुसाना चाहते थे।मैंने भी रास्ता दे दिया और उन्होने अपना लंड घुसा दिया और चोदने लगे। मैंने उनका साथ दिया ‘आहें’ भर-भर कर चुदवाया और पांच मिनट में लुड़क गए, हांफने लगे, लेट गए।मैं आधी अधूरी सी उनके बगल में लेट गई और नाईटी पहन ली। बस रोज़ ऐसे होता अब तो वो चूमते-चामते भी कम थे। निकाला और डालते.

सामने चूत और खुद के पास खड़ा लंड और वापिस जा रहा है।पर मुझे पता था कि आग उसमें भी लगी हुई है, तभी उसने पानी माँगा था।खैर.रोज़ी के उठाने से पहले ही मैंने उसको उठा लिया…मेरा हाथ में कच्छी का चूत वाले हिस्से का कपड़ा आया जो काफी गीला और चिपचिपा सा था…यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !ओह तो रोज़ी ने बाथरूम में आकर अपनी कच्छी निकाली थी… ना कि मूत किया था…इसका मतलब उस समय यह भी पूरी गीली हो गई थी.

मैंने कहा- जैसे तुम्हारा नाम अच्छा है, वैसे ही तुम भी बहुत सुंदर हो!वो मेरी बातों से शरमा रही थी और चुप थी.

!मैंने चूत की दोनों पंखुरियों को अपने उंगली से खोला तो देखा चूत अन्दर से गुलाबी थी, छोटा सा छेद था, ऊपर एक मूँगफली के दाने की तरह एक दाना था।मैं अपनी जीभ से उसे चाटने लगा। दस मिनट बाद चूत चाट-चाट कर बिल्कुल गीली हो चुकी थी और मैं भी बहुत गरम हो चुका था। मैंने अपनी चड्डी उतारी और अपना 6.

वो जोर से चिल्लाने लगी सो मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और मैं धीरे धीरे अपने लण्ड को उसकी चूत में अन्दर बाहर करने लगा. !उसको देख कर मेरे लंड में हलचल मच गई।रेखा बोली- यहीं खड़े देखते रहोगे या अन्दर भी आओगे?मैं अन्दर चला गया और उसने दरवाजा बंद कर मुझे बैठने को कहा।मैं पर बैठ गया, वो अन्दर चली गई और कुछ देर बाद मिल्कशेक का गिलास लेकर बाहर आई और मुझे गिलास पकड़ा कर मेरे पास बैठ गई।रेखा- मैं तुम्हें आज कैसी लग रही हूँ?मैं- बहुत ही सुंदर.

बीएफ सेक्सी वीडियो जबरदस्ती चुदाई !मैं भी जोश में आ गया। भाभी भी स्तन को हाथ लगाने लगी, उनके मन में भी अब सेक्स की इच्छा प्रबल हो उठी थी शायद…!मैंने अपना अंडरवियर भी उतार दिया, मेरा लंड पूरी मस्ती से खड़ा था।वो देखकर बोलीं- शिशिर यह तो बहुत ही बड़ा है मैं नहीं झेल सकती.

ब्लू पिक्चर बीएफ पिक्चर ब्लू

टीचर स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ: उसने एक हाथ से मेरी कमर पकड़ी और एक हाथ से आनन्द का लंड पकड़े रखा।अब आनन्द धीरे-धीरे अपना लंड अन्दर घुसाने लगा।मैं चिल्लाने लगी.लंड को गौर से देखा और आश्चर्य से अपना हाथ अपने मुँह पर रखकर बोली- हय राम इत्ता बड़ा मोटा !मैंने कहा- देखो नीति.