बुड्ढे बीएफ

Image source,गांड में लौड़ा सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

दामाद ने सास को पेला: बुड्ढे बीएफ, गरम और गाढ़ी मलाई से मेरे नितम्ब लिपट ही गए।मैं उठ कर बैठ गई और फिर उसके गले से लिपट गई। मैंने उसके गालों पर एक चुम्मा लिया। उसने भी मुझे बाहों में कस लिया और मुझे चूम लिया। थैंक्यू मेरी जान ….

अरोड़ा सेक्सी फोटो

मुझे पूरा विश्वास था कि इसकी चूत चोदने में किसी कुंवारी चूत से कम मजा नहीं आएगा…मैंने उसके पैर फैलाये और नीचे अपने पंजों पर बैठ कर उसके जांघ मेरे कंधे पर रखते हुए अपनी जीभ फ़िर से उसकी रसीली चूत में लगा दी. सेक्सी ब्लू फिल्म वीडियो बताओमैंने एक बार जोर से चूत को रगड़ लगाई और मुझे लगा कि मेरी चूत से कोई द्रव निकला और मैं शांत हो गई.

मैंने उसके टोपे की चमड़ी को नीचे किया तो उसका गुलाबी सुपारा ऐसे चमकने लगा जैसे कोई मशरूम हो !मैंने झट से उसका सुपारा अपने मुँह में भर लिया, मैं उकड़ू बैठ गई और ज़ोर ज़ोर से उसके लण्ड को चूसने लगी।वो तो आ. सेक्सी वीडियो २००१ कीयह कह कर मैं वहाँ से चल दिया, दीदी भी मेरे पीछे आने लगी, शायद श्यामलाल ने दीदी की छुट्टी कर दी थी.

धीरे-धीरे मैं मनीषा के वक्ष की तरफ बढ़ने लगा और उसका एक चूचा अपने हाथ और दूसरा अपने मुँह में ले लिया.बुड्ढे बीएफ: आज जब एक बार फिर से मैं अन्तर्वासना की साईट पर गया तो फ़ैसला किया कि एक बार तो अपना अनुभव मैं भी लिखूँ.

वो इस काम का मास्टर लग रहा था, पहले से ही मुझे अपने सिकंजे में जकड़ रखा था और मेरे होंठ अपने होंठों में दबा रखे थे.मैं भी उसकी उत्तेजना देखकर पागल हो गया और अपनी पैंट और अंडरवियर उतार फेंकी, तान्या मेरा लण्ड चूसे जा रही थी.

ब्लू मूवीस सेक्सी - बुड्ढे बीएफ

पर मैं फिर से झड़ने वाली थी और वो भी मेरे साथ ही झड गए!आज मेरे पति ने मुझे दूसरे लिंग का अहसास कराया.कौन पिंकी?’‘वही जिसके नाम के ऊपर तुम अपना वो पकड़ कर गोल गोल घुमाते हुए सू सू करते रहते हो?’वो बिना बोले सिर नीचा किए खड़ा रहा।‘कहीं तुम्हारी प्रेमिका-व्रेमिका तो नहीं?’‘न… नहीं तो !’‘शरमाओ नहीं… चलो सच बताओ?’ मैंने हँसते हुए कहा।‘वो… वो.

अंकल ने मम्मी को अपने बिस्तर पर लेटा दिया और उनके ऊपर चढ़ कर उन्हें प्यार से किस आदि करने लगे.बुड्ढे बीएफ मेरा दिल आ गया है उस पर… कुछ मदद कर ना…!‘अरे चाचा! क्या बात कर रहे हो? अभी तो वो छोटी है और तुम… तुम मरवाओगे एक दिन.

मैं चिहुंक उठी…‘ये क्या करते हो जीजू… दर्द होता है…! ‘ मैंने नखरे दिखाते हुये कहा.

सेक्सी पिक्चर भोजपुरी में वीडियो?

बुड्ढे बीएफ फिर हम लोग एक गोला बना कर खड़े हो गए। इस बार मैं अपनी दादी का और दादी मेरी मम्मी की गांड मार रही थी। मेरी मम्मी अपनी साली की और उनकी साली यानी मेरी मामी मेरी चाची की गांड मारने के लिए तैयार थी।क्या नजारा था.

ऐसी वीडियो दिखाइए सेक्सी?कैटरीनासेकसी

बुड्ढे बीएफ मेरा लंडा मस्त तन कर खड़ा था। मुझसे रहा नहीं गया और मैं उठ कर टॉयलेट में चला गया और वहाँ मुठ मारने लगा।इस बात का पता भाभी को चल गया तो उसने तुरंत दरवाजे पर दस्तक दी.

सेक्सी कैसे करते हैं वीडियो दिखाइए

ज़रा नीचे आ जाएँ! कमर पतली और बहुत चिकनी! ज़रा हाथ रख कर देखें, अगर फिसल ना जाए तो बोलिएगा.अब तो मेरी गांड भी रवां हो चुकी थी। मिट्ठू तो सीत्कार पर सीत्कार किये जा रहा था। हाई.

बुड्ढे बीएफ ए (म्यूजिक) कर रही हूँ, कॉलेज के कार्यक्रमों में मेरी प्रस्तुति होती ही होती है पर मैं एक बहुत गरीब घर की लड़की थी, पिता का साया नहीं था, जब मैं आठ साल की थी, तब वो काम के लिए आबूधाबी गए लेकिन वापस नहीं आये। शुरु के दस महीनों के बाद ना कोई फ़ोन आता, ना चिट्ठी, ना पैसा।हम तीन बहनें थी, हमारा भाई नहीं है, मेरा नंबर दूसरा है, बड़ी दीदी ने बी.

हिंदी सेक्सी पिक्चर छोटी लड़कियों की

जंगल की चुदाई वीडियो सेक्सीतेरा मूत नहीं निकाल दिया तो मैं भी मोना नहीं।अब्बास- और साली अगले नौ महीने में तेरे से बच्चा ना निकलवा दिया तो मैं भी अब्बास नहीं।मुकाबला शुरू हो चुका था…अब्बास ने जोरदार मुक्का मोना की तरफ घुमाया, मोना सावधान थी.

और उनका ज्यादा सख्त नहीं था इसलिए अन्दर भी नहीं गया।मैंने उससे कहा- मैं भी कोशिश करता हूँ.पर गलती से सी-डी गिर गई … इससे पहले कि मैं कुछ करता, वो सी-डी उठाने के लिए नीचे झुकी ! झुकने के कारण उसके आधे से भी ज्यादा स्तन दिखाई देने लगे….

अंदर आ जाओ!मैं अंदर चला गया तो वो बोली- मम्मी थोड़ी देर के लिए बाहर गई हैं, अभी आती होगी.

प्रेषक : राजेश अय्यरमेरे प्यारे दोस्तो और देवियो व भाभियो, आपने पहला भाग पढ़ा तो शायद उसमे कुछ झूठ नहीं लगा होगा क्योंकि यह मेरे घर की ही सच्चाई है। अब चाची बिगड़ी हुई है तो बेटियां भी बिगड़ी ही होंगी न ….

दोस्तो, आपने अन्तर्वासना डॉट कॉंम पर मेरी पिछली कहानीपापा के साथ समलैंगिक सम्बन्धमें पढ़ा कि कैसे मैंने अपने पापा को उत्तेजित किया। अब आगे की कहानी पढ़िए. जीजू के जाने के बाद मैं हर मर्द को उसी नजरिये से देखने लगी, 18 साल का लोंडा हो या 50 साल का बुढ्ढा, मेरी निगाहें हमेशा उसकी कमर के नीचे होती, निगाहें तलाशती रहती कि इसका लौड़ा कैसा होगा, कितना लम्बा या मोटा होगा और अगर यह मेरी चूत में होता तो कैसा लगता.

चोदी चोदा हिंदी में सेक्सी ऐसे घुट घुट कर प्यार करने से क्या मजा आएगा।मैं भी अब अपने आप को रोक नहीं सकती थी…मैंने अपनी बांहें उसके गले में डाल दी… फिर तो जैसे वो पागल हो कर मुझे चूमने चाटने लगा…मैं बहुत दिनों से प्यासी थी… मुझे भी ऐसे ही प्यार की जरूरत थी जो मुझे मदहोश कर डाले और मेरी चूत की प्यास बुझा दे.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो देसी में

बुड्ढे बीएफ: क्या ?’‘अपनी मलाई मेरे कपड़ो में भी डाल दी। तुम भी एक नंबर के लोल हो। कभी उस मैना को ऐसे नहीं चुसवाया ?’‘ओह… सॉरी !’आगे की कहानी के लिए भाग-२ की प्रतीक्षा करें !.भाभी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया मगर उन्होंने इस बात पर कोई नाराज़गी भी नहीं दिखाई.