बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी

Image source,नरेगा कोम

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ एचडी बीएफ: बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी, ’यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!मैंने एक हाथ से उसका मुँह बंद किया और फिर उसकी चूत चाटनी शुरू कर दी। उसने मेरे बालों को पकड़ कर चूत से चिपका दिया।भाभी की टाँगें कांपने लगीं.

भारत बीएफएफ

अपनी बात कहकर रेणुका बिना मेरे जवाब या किसी प्रतिक्रिया के वापस मुड़ गई और तेज़ क़दमों से अपने कुल्हे मटकाती हुई अरविन्द भैया कि तरफ बढ़ गई जो अपनी गाड़ी में उसका इंतज़ार कर रहे थे. भाई बहन की चुदाई की कहानी हिंदी मेंसिर्फ़ तुमने किस किया, मैंने तो किया ही नहीं!वो बोली- रोका किसने है?अब मैं उसके ऊपर चढ़ गया और उसकी आँखों से किस करना शुरू किया, दोनों आँखों से होता हुआ गालों पर, गालों से होंठ पर फ्रेंच किस किया। फिर उसके गले पर किस करता हुआ मैं उसकी चूचियों तक पहुँचा।उसके मुँह से कामुक आवाज़ सी तो आ रही थी.

उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ करते हुए सिसिया रही थी। मैं उसकी गर्दन पर चूमे जा रहा था।कुछ मिनट तक ऐसा ही चलता रहा, फ़िर मैंने उसको सीधा किया। उसके ब्लाउज को खोल दिया। वो काली ब्रा पहने हुए थी. अनीता सेक्सी वीडियोदेखना दर्द नहीं होगा।उनके लंड का सुपारा कब मेरी चूत में अन्दर घुस गया.

और अब नखरे दिखा रही है, शांति से पड़ी रह, इसी में सबकी भलाई है। देख.बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी: नहीं तो चुत के ऊपर लंड रगड़-रगड़ कर झड़ जाओगे!मैं बोला- भाभी अपने इस अनाड़ी देवर को कुछ सिख़ाओ, जिंदगी भर तुम्हें गुरु मानूँगा और लंड की मलाई की दक्षिणा भी दूँगा।भाभी लंबी सांस लेती हुई बोलीं- हाँ बाबा, मुझे ही कुछ करना होगा.

समझ में ही नहीं आ रहा है क्या करूँ?उसने बोला- यहाँ कहाँ रहते हो?मैंने उसे अपना पता बताया।वो बोली- कमरा ले कर रहते हो?मैंने ‘हाँ’ कहा।उसने पूछा- क्या नाम है तुम्हारा?‘जय वर्मा.तो कोई नहीं कह सकता था कि वो तीन बच्चों की माँ होंगी। मेरा दावा है कि जींस टी-शर्ट में उनके इस मदमस्त हुस्न को देख कर लौंडों का लंड खड़ा होने में बिल्कुल देर नहीं लगेगी।चाची का नाम रानी (बदला हुआ) है, उनकी तीन बच्चे हैं और उनका रंग बहुत गोरा है।जब मैं गांव आया तो चाची के यहाँ सिर्फ चाची और उनके बच्चों के अलावा उनकी बूढ़ी सास थीं.

mp4 डाउनलोड - बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी

बाद में मालूम हुआ कि उसका नाम मनीषा था।वो दिखने में एकदम टाईट माल लग रही थी, उसका रंग हल्का गोरा था। उसने काले रंग का सलवार सूट पहना हुआ था। ब्लैक कलर के सूट में से उसकी चुची ऐसी दिख रही थीं.!अभी मेरे लंड के सुपारे से चमड़ी पूरी नीचे नहीं उतरती थी। क्योंकि मेरे लंड की अभी सील नहीं खुली थी।माया- अरे, ये बहुत गर्म है।उसने मुझे फिर धक्का दे कर बिस्तर पर लेटा दिया और झुककर मेरे लंड को अपने नरम होंठों से बेतहाशा चूमने लगी। वो अपनी हथेलियों से मेरे गोटियां सहलाने लगी।मैं मस्ती से पागल हो गया। उसने आहिस्ता से मेरा आधा लंड अपनी जुबान से गीला करते हुए अपने मुँह में लप से ले लिया ‘पुच्च्च.

कोई नहीं था। उसने मेरा प्रणय निवेदन स्वीकार किया, तो मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ सटा दिए और उसे चूमने में लग गया। कुछ देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी, लगातार होंठ ऊपर-नीचे हो रहे थे, वो बार बार मेरे होंठ को काट रही थी।मेरा एक हाथ उसके गर्दन पर थी और एक कमर पर था। मैं उसके होंठ को ऐसा चूसने लगा कि उसे दर्द होने लगा.बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी क्योंकि मुझे पता तुझे झूठ बोलना नहीं आता!मैंने कहा- कोमल मैं ओर पारो इस रूम में सेक्स करने आए थे।‘वो कहाँ है?’ कोमल बोलीमैंने कहा- वो बिस्तर के नीचे सो रही है।मैंने बात पलट दी और कहा- पीने के लिए पानी है?उसने अपने सर की तरफ इशारा किया और कहने लगी- हाँ वहाँ रखा है।मैं उसके ऊपर से ही डॉगी स्टाइल में पानी के जग के पास कुछ इस तरह से गया कि मेरा लंड पहले उसकी चुत पर लगा.

दीदी और उनका यार निहाल एक पेड़ की आड़ में चुदाई का खेल खेलने की तैयारी में थे।अब आगे.

ट्रिपल एक्स समीक्षा?

बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी तो मैं उसकी चुत में धक्के मारने लगा। साथ ही उसके निप्पल अपने होंठों में दबा कर चूसने लगा।अब वो भी लंड का पूरा मजा ले रही थी, बेडरूम में सिर्फ़ तीन आवाज़ें थीं.

करिश्मा कपूर के सेक्सी फोटो?सेकसी लंड

बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी !लेकिन मैं तो अभी तक झड़ा ही नहीं था, तो चुत को चोदना कैसे रोक देता। बस 5 मिनट बाद मैं भी झड़ गया और मैंने लंड को चुत से खींच कर पूरा माल आंटी के मुँह में डाल दिया।अब मैं ओर आंटी नंगे ही लेट गए।कुछ देर बाद आंटी खड़ी हुईं और बाथरूम में चली गईं.

सेक्सी फोटो माधुरी दीक्षित

’ की आवाजों से गूंज रहा था।सबसे पहले सनत का माल निशा की चूत में गिर गया.तो मैंने उसे अपने चूचों के खूब दर्शन करवाए। फिर वही पेंटी ले कर अपनी कैपरी में डालकर अपनी चुत पर भी रगड़ने लगी।योगी अब भी बाहर खड़ा देख रहा था.

बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी और मुझसे कुछ कहा क्यों नहीं?मम्मी बोली- मैंने तुझसे पहले भी कई बार बोला था कि सेक्स के बारे में मुझसे कुछ भी बेहिचक पूछ लेना।फिर मैंने मम्मी से बोला- मम्मी… सेक्स करने से पहले नुनू पर कंडोम क्यों लगाते हैं?तो मम्मी बोली- यह एक तरह की सेफ्टी होती है.

घड़ी सॉन्ग

सन ऑफ सरदार हिंदी मूवीइनके अन्दर तो दो-दो लंड और जाने चाहिए।तभी पूजा बोली- हाँ जरूर साले.

उसे हम लोगों से कुछ पल ज्यादा लगे हुक खोलने में… पर हुक खुल ही गया।मैंने अपनी बाहों को मोड़ कर ब्रा को अलग करने में उसकी मदद की.उन्होंने चूची चुसवाते हुए ही कमल का लंड दबा दिया- क्या मस्त लंड है.

उन्हें चूमा और कहा- इसको मैं चुदाई की निशानी के तौर पर अपने पास रखना चाहता हूँ।फिर वो मुस्कुरा कर चल दीं।अब तक मैंने मामी को 60-70 बार चोदा होगा, कभी कमरे में, कभी मामी के घर पर, तो कभी अपने घर, पर मामी ने आज तक मेरा लंड नहीं चूसा.

वह मेघा के कमरे में चली गई।‘आप मेघा का कंप्यूटर इस्तेमाल कर लो तब तक मैं आपके लिए कोल्ड ड्रिंक लेकर आता हूँ।’मैं उसको कमरे में बिठा कर किचन की तरफ बढ़ गया।मैंने दो गिलास में पेप्सी डाली.

और यह कहते हुए उसने चड्डी को पैर से अलग किया और लिंग को हाथ में पकड़ कर आस-पास फैले सफेद द्रव्य को चड्डी से साफ करने लगी।मैं कौतूहल भरी नजरों से ये सब देख रही थी, रेशमा ने कहा- हाँ हाँ देख ले, पहली बार देख रही है ना! मेरे साथ भी यही हुआ था. मुझे शर्म आ रही है।मैंने बोला- तुम्हारी मस्त जवानी को देखने तो दो यार।फिर वो इठला कर बोली- देखते क्यों हो.

आइसक्रीम बनाना बताइए मुझे शर्म आ रही है।जीजू- देखो मैं ज़बरदस्ती नहीं करूँगा अगर तुम मुझे लव करती हो.

सेक्सी स्प्रे

बीएफ पिक्चर सेक्सी बीपी: लेकिन उसने मुझे अपने से दूर धकेल दिया।फिर मैंने उसे उठाया और बेड पर लिटा लिया और उसको किस करते-करते उसकी सलवार खोल कर नीचे सरका दी। इस दौरान वो मछली सी मचल तो रही थी, मगर चिल्ला नहीं रही थी।मैं एक हाथ से भाभी की नंगी चुत से खेलने लगा.बाल खुले हुए… हाथों में आज चूड़ियाँ थीं बिल्कुल अपने टॉप के रंग से मेल खाती हुईं, होंठों पे सुर्ख गुलाबी लिपस्टिक ने उसके गुलाब की पंखुड़ियों को और भी मादक बना रखा था…चेहरे से नीचे की तरफ ध्यान दिया तो उसके उभारों की गोलाइयाँ बिल्कुल तन कर साँसों के साथ ऊपर-नीचे होते हुए मुझे अपनी तरफ आकर्षित कर रही थीं… कंधे पर सितारों वाला बैग था जिसके सितारे कमरे में आ रही रोशनी से झिलमिला रहे थे.