इंग्लिश में बीएफ हिंदी में

Image source,खेसारी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

साउथ वाली हीरोइन की बीएफ: इंग्लिश में बीएफ हिंदी में, मैं उनके ऊपर से उतर गया और पूछा- कैसा लगा?चाची ने हंस कर कहा- अच्छा लगा … विकास आज तुमने मुझे पूरी तरह से संतुष्ट कर दिया.

मोटू पतलू की मोटू पतलू

मैं पूरा लौड़ा अन्दर डालना चाहता था लेकिन उसकी गुलाबी चूत बहुत छोटी और प्यारी सी थी. साकर मधु का सेक्सी वीडियोबीवी जब कसमसाने लगी तो मैंने उसके दोनों हाथ उसके सर के ऊपर करके अपने हाथों से पकड़ लिए.

थोड़ी देर बाद हम दोनों उठाकर आंगन से अन्दर चले गए और एक दूसरे के बदन को पौंछने लगे. मोगली जंगलउसके बाद ज़ाफ़रा ने भी मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरे लंड को मुख में लेकर जोर जोर से चूसने लगी.

मैं नैना के पास नीचे गया और उससे बोला- हम लोग ऊपर वाले रूम में शिफ्ट कर लेते हैं, अगर मस्ती करना है तो ये ज्यादा जरूरी है.इंग्लिश में बीएफ हिंदी में: नीरज बोला- अरे अंजलि डार्लिंग, लंड भी कभी तो पहली बार लिया था ना, अब देख न … लंड लेते लेते तो पोर्न स्टार हो गयी है.

कहीं घूम कर आने से मन बहल जाएगा और हम दोनों थोड़े रिलॅक्स भी हो जाएंगे.हॉट लेडी मैरिड सेक्स कहानी में पढ़ें कि लॉकडाउन में मैंने एक भाभी की मदद की.

शीतल चीनी - इंग्लिश में बीएफ हिंदी में

रणवीर ने अपनी उंगली में चिकनाई लेकर मेरी गांड में उंगली डाल दी, अन्दर तक ढेर सारी चिकनाई लगा दी.फिर दीदी बोलीं- तुम्हारे जीजा बहुत मोटे हो गए हैं ना … वो अब मेरी अच्छे से नहीं कर पाते हैं.

हुआ यूं कि मैं दीवाली पर मेरी मम्मी को लेकर अपने मामा के यहां गया था.इंग्लिश में बीएफ हिंदी में मुझे उम्मीद है कि आप सब लोगों को ये Xxx फैमिली सेक्स कहानी बहुत पसंद आएगी.

वो मजे से अपनी बेटी की चूत चाटती रहीं और थोड़ी देर में मैंने मॉम के मुँह में अपना पानी छोड़ दिया.

कच्ची कली की चुदाई?

इंग्लिश में बीएफ हिंदी में जब मेरी बहन की नंगी चूचियां और गांड हिलती, तो मुझे बहुत मजा आ रहा था.

लड़का लड़की सेक्स करते हुए दिखाइए?एक्स एक्स गुजराती बीएफ

इंग्लिश में बीएफ हिंदी में जैसे ही मैंने पहली बार उसकी चूत पर अपनी जीभ चलाई, उसके मुँह से बहुत ही मदहोश करने वाली आवाज निकली ‘अंह मम्मीईई … सीईई … आआह.

भारतीय देसी ब्लू पिक्चर

मेरी दादी अंडा नहीं खाती थीं और घर पर मंदिर बना होने की वजह से बना भी नहीं सकते थे.वैसे तो मैं हर दिन सुबह चाची के घर उनके नहाने के समय पर जाता था और छुपकर उन्हें साड़ी बदलते देखता था.

इंग्लिश में बीएफ हिंदी में दिखने में मुझसे भी गोरा और बेहद खूबसूरत तथा अच्छी मेरे जैसी उसकी हाईट … मगर ज्यादा हेल्दी नहीं था.

साड़ी वाली औरत की सेक्सी

सोनाक्षी केथोड़ी देर बाद मैं झड़ने वाला था तो मैंने नीतू का सर पकड़ा और कस कसके उसके मुँह को चोदने लगा.

मामी ने में गोद से नीचे उतर कर मेरे लोवर को उतार दिया और अंडरवियर में मेरे फूले हुए लौड़े को देख कर उनसे रुका नहीं गया.मैं उठ गई और बोली- ये सब क्या है?वो बोला- अरे अरे दीदी आप … मुझे लगा कि कोई और है.

थोड़ी देर बाद मैंने उनके चूचों पर ही माल छोड़ दिया और आंटी उसे मसलने लगीं.

दीदी ने मेरी तरफ देखा और बोलीं- हां बताओ?मैंने आंख दबा कर कहा- दीदी गाजर तो पतली होती है.

चड्डी के अन्दर मेरा लंड भाभी के सामने एकदम कड़क मुद्रा में फूला हुआ रहा था और भाभी लंड को लालच भरी निगाहों से लंड के पहाड़ को देख रही थीं. सभी वेटरों की ड्रेस एक सी लग रही थी और उस काले रंग की ड्रेस में सभी वेटर सेक्सी लग रहे थे.

भोजपुरी बेवफाई नीलिमा बिल्कुल पागल हो चुकी थी और मेरे बाल खींच रही थी, साथ ही वो बहुत जोर से किस भी कर रही थी.

एक्स एक्स कैटरीना कैफ

इंग्लिश में बीएफ हिंदी में: हम दोनों वाइन का मजा लेने लगे और हितेश व नैना की चुदाई की बातें करने लगे.लेस्बियन मॉम डॉटर स्टोरी में पढ़ें कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे सामने मेरी मॉम को चोदा तो मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और मैं अपनी मॉम को प्यार करने लगी.