एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स

Image source,दिल्ली सेक्सी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बंगला क्सक्सक्स वीडियो: एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स, तो तुम्हारे अन्दर ही पानी छोड़ूँगा।’कुछ देर बाद हम दोनों शांत हो गए।वो मेरे ऊपर ही लेट गया।‘अगर तुम ‘हाँ’ ना करतीं तो शायद मैं तुम्हारे साथ जोर आजमाइश कर देता। तुम इतनी हॉट हो कि कोई भी तुम्हें चोदना चाहेगा। मैंने तो तुम्हें देखते ही तुम्हें चोदने की सोच लिया था।’‘अच्छा हुआ कि तुमने बता दिया.

काजल राघवानी नंगी फोटो

एक बार आधी रात को मेरी गर्लफ्रेंड का फोन आया और उसने मुझे दुबारा फोन सेक्स चैट करवाने को बोला. चोदते हुएडियर फ्रेंड्स, मैं राकेश दिल्ली से हूँ और अपनी चाची की देसी चुदाई की सेक्स स्टोरी लिख रहा हूँ।बात उस समय की है जब मैं कई सालों बाद दिल्ली से अपने घर आया था। जब मैंने अपनी चाची को देखा तो मुझे वो बहुत ही खूबसूरत लगीं। वो उसी पल मेरे दिल में समा गईं। मैं किसी भी तरह उनको चोदने का उपाय सोचने लगा। पर क्या करता मेरी छुट्टी केवल एक हफ्ते की थी.

हुआ कुछ यूँ कि दोस्तों एक दिन घूमते हुए मुझे रास्ते में एक बहुत सेक्सी लड़की दिखी तो जब मैं उसकी तरफ देख रहा था तो इसने मुझे देख लिया. लड़की की सील तोड़ीमैं भी मस्ती से उसके मम्मों को मसलने में लगा था। वो सिसकारते हुए कह रही थी- चूची मुँह में लेकर चूसो ना.

बातों बातों में इलाहाबाद के रेड लाईट एरिया की बात हुई तो मेरा मन चुदाई का करने लगा.एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स: फिर मेरी चूत का पानी निकल गया। चूत से पानी निकलने के बाद मैं ऐसे ही पड़ी रही। विक्की मेरे बगल में आकर लेट गया। कब हम दोनों की आँख लगी, पता ही नहीं चला।अचानक मेरी चूत चाटने की वजह से मेरी आँख खुली तो मैंने देखा विक्की मेरे बगल में ही सोया था।ओ माय गॉड.

तब करेंगे और उस वक्त हम दोनों और भी ज़्यादा मस्ती करेंगे।मैंने पूछा- कब आओगी?भाभी- मैं जब भी आऊँगी तो तुमको कॉल जरूर करूँगी।उसके बाद भाभी चली गईं और अपना नंबर दे गईं। जाते समय भाभी आँख मारते हुए बोलीं- ये सुहाना सफ़र याद रहेगा ना??मैंने उनकी चुची दबाते हुए कहा- ये सुहाने सफ़र की मुझे दोबारा तलाश रहेगी जान.तो उन्होंने एकदम टांगें खोल कर चूत पसार दी। मैंने अपना लंड मौसी की चूत में डालने की कोशिश की, तो टाइट चूत होने की वजह से लंड अन्दर जा नहीं पा रहा था।मैं उठ कर सरसों का तेल ले आया और अपने लंड पर तेल लगा लिया, थोड़ा तेल मौसी की चूत के मुँह पर भी लगा दिया।अब मैंने उनसे लंड को पकड़ कर चूत में रखने को कहा.

ब्लू पिक्चर इंग्लिश में सेक्सी - एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स

वो वहां से गई नहीं, मुझे लगातार देख रही थी, और फिर जब मैं नहा के लंड पौंछ रहा था तो उसके मुंह में पानी आ रहा था.फ़िर उसने बताया कि वो शादीशुदा है और दिल्ली में एक फ़्लैट में रहती है, उसके पति बैंक मैनेजर है और उसका एक 9 वर्ष का लड़का भी है.

रमा उलझन से उसे देखने लगी तो वह बोली- डरो मत बेटी, गुरु जी पर पूर्ण विश्वास रखो और इस पवित्र कमरे में तुम्हें अकेले ही जाना होगा!रमा ने उत्तेजना और डर से भरे मन को लेकर कमरे में प्रवेश किया, गुरु जी इस समय शिव की उपासना कर रहे थे और रमा को पास ही पड़े एक बड़े से टेबल पर बैठने का इशारा किया.एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स जो कि तेरा है।इतना कह कर उसने फोन कट कर दिया। आज भी मैं उसको याद करता हूँ तो मूड खराब हो जाता है।आपको मेरी हिंदी चुदाई स्टोरी कैसी लगी मुझे ज़रूर बताएं।[emailprotected].

तब मैं अपने घर को निकल गया।उसके बाद हम लोगों ने बहुत बार चुदाई की। मेरी पहली वाली दोस्त अभी भी अमेरिका में है। हम उनको भी स्काईप पर अपनी लाइव चुदाई दिखाते हैं.

ऐसे सेक्सी वीडियो?

एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स पर अभि ने बस ये किया तो तू चिल्लाने लगी।मैंने फिर भी दीदी के पैर पकड़ लिए- दीदी प्लीज़ हमको ये करने दो ना प्लीज़.

चूत चोदते हुए वीडियो दिखाओ?मोटी भाभी जी

एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स ! कमाल की बात है, मैं नहीं मानती कि इतने हैंडसम लड़के की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है.

विधवा से शादी करना है नंबर चाहिए वीडियो

उसके बाद मैंने इतनी जोर से चुदाई की कि दस मिनट में ही मैंने अपना माल उसकी गांड में डाल दिया। उसका लंड भी मस्त हो गया था.फिर हमने एक दूसरे को एक लम्बी समूच दी और मैंने अब चाची को नीचे लिटा दिया और उनके ऊपर चढ़ गया.

एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स आज तुमने मुझे फूल बना दिया है।मैंने चूमते हुए पूछा- तुम खुश तो हो ना?वो बोली- आज से पहले मैं कभी भी इतनी खुश नहीं हुई।फिर दो-तीन दिन तक वो मेरे यहाँ आई नहीं.

होट सैकसी

अमेरिका के नंगे फोटोदो दिन बाद मेरे फ़ेसबुक पर संदेश आया- हेलो, ये फ़ोटो आपने मेरे घर के पास ली है?तो मैंने कहा- आप फलाने जगह रहती हो क्या?तो उधर से जवाब आया- हाँ!तो मैंने उनका नाम पूछा क्योंकि इंस्टाग्राम पे लोग अजीब नाम रखते हैं.

यह हिंदी चुदाई की सेक्सी कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!कुछ देर बाद मैंने फिर चुदाई शुरू की.हम लोगों की लाइफ एकदम मस्त चल रही थी, दोनों खूब सेक्स एंजाय करते थे और शादी से पहले के अफेयर के बारे में भी बात करते थे, अपनी सेक्सी कहानी एक दूसरे को बताते थे.

अब धीरे धीरे वो मेरे काफी करीब आती जा रही थी, हम दोनों का स्कूल के बाद एक साथ ज्यादा वक़्त गुजरने लगा.

चूसता ही चला गया। मैंने फिर अपना हाथ उसके लव ट्रैंगल की ओर बढ़ाया, इस बार भी कोमल ने मेरा हाथ पकड़ लिया पर अबकी बार मैंने उसकी चूची में जोर से दांत गड़ा दिए, वो दर्द से मेरा हाथ छोड़ कर मेरे बाल खींचने लगी.

रमा कुछ नहीं बोली, उसकी आंखों में खुशी और संतुष्टि के आँसू थे।बाबा जी उसकी भावना समझ गए और उसके कान में बोले- पगली, बाबा तीन महीने बाद फिर आयेंगे… पर तुम यहाँ से जाते ही अपने पति के साथ एक बार जरूर सम्बन्ध बना लेना. भाभी ने एक कातिल मुस्कान देकर कहा- हाँ, दे दीजिए मुझे एक प्यारा सा बच्चा.

सेक्सी चोदी चोदा चोदी वो जिस तरह से लंड चूस रही थी, उससे लग रहा था कि इसने पहले भी चूदाई करवाई हुई है.

हिंदी मे बीपी पिक्चर

एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सेक्स: तुझे तो बहुतेरे मिल जाएंगे, पर मेरी सील टूटने के वजह से मुझे कौन चोदेगा। मैं अब कण्ट्रोल नहीं कर पाती हूँ इसके वजह से मेरी तबियत बार-बार बिगड़ जाती है।‘इस पर अंजू ने क्या कहा आंटी.‘भाभी मनीष जागेगा तो नहीं? वह अभी भी होगा रूम में?’‘सो रहा है वह गहरी नींद में!’ उसने मुदस्सर की गोद में बैठते ही उसके मुँह से मुँह लगा दिया, दोनों स्मूच करने लगे.