बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी

Image source,केरला का सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदुस्तानी बीएफ सेक्स: बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी, मैंने उस चरम सुख का आनन्द लिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !पति देव को अच्छी तरह मालूम था कि मैं कभी-कभी हस्तमैथुन मैथुन कर लेती हूँ.

चिल्ड्रन एक्स एक्स एक्स

बाथरूम पहुँच कर हम दोनों साथ-साथ मूतने लगे।माँ की बुर से तेज़ सीटियों जैसी आवाज़ निकल रही थी।हम अभी शुरू ही हुए थे कि दीदी भी आ गईं।उसे देख कर माँ ने पूछा- क्या हुआ?तो दीदी ने कहा- मुझे भी पेशाब लगी है।तो माँ ने हँसते हुए कहा- अच्छा बैठ जा. सेक्सी मूवी मसाजमैं तब तक हल्का गर्म पानी ले आया और रेशमा को उल्टा लेटने के लिए कहा। राहुल से उसकी गाण्ड पकड़ कर फैलाने के लिए कहकर उस गर्म पानी से उसकी गाण्ड की सिकाई की और क्रीम लगा कर उस चड्डी को.

क्योंकि जाहिरा भी नीचे झुक कर खाना खा रही थी और उसके नीचे झुकने की वजह से उसकी नेट शर्ट और भी नीचे को लटक रही थी। इस वजह से उसकी चूचियाँ और भी ज्यादा एक्सपोज़ हो रही थीं।फैजान की नज़र भी सीधी-सीधी अपनी बहन की खुली ओपन क्लीवेज और चूचियों पर ही जा रही थी।मैंने महसूस किया कि फैजान नाश्ता कम कर रहा था और अपनी बहन की चूचियों को ज्यादा देख रहा था।एक और बात जो मैंने नोट की. हिंदी सेक्सी सुहागरात बीएफजया की चूत देखने को मिलेगी?मैंने कहा- चिंता मत करो, इस बार तुम्हारी इच्छा पूरी कर दूंगी। मौका मिला तो तुम भी जया को चोद लेना।इतनी देर में एक फोल्डिंग को बीच में डाल दिया गया और सब लोग उसके आसपास बैठ गये।शुरूआत कुसुम ने ही की। बिस्तर पर पहुंचते ही कुसुम और उसका पति 69 की स्थिति में आ गये।कुसुम ने अपने पति का पूरा लंड मुंह में भर लिया था। उसका पति भी कम नहीं था। फच.

प्लीज़ मुझे मेरा सेल फोन दे दें।यह कहते हुए उसने मेरी एक नंगी बाज़ू पर पहली बार अपना हाथ रखा और फिर मेरी बाज़ू को पकड़ कर दूसरे हाथ से अपने मोबाइल को पकड़ लिया। इस दौरान एक बार फिर से उसकी बाज़ू ने मेरी खूबसूरत तनी हुए चूचियों को मसल सा दिया.बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी: रेडी हो कर आ जाओ जल्दी।वो रेडी होने अपने कमरे में चली गई सूर्या मेरे कान में सट कर बोला।सूर्या- ले जा बेटा.

पहले मना करने के बाद वो मान गई और भारत आने के लिए उसने मुझसे वादा भी किया।मैंने उसे भारत के टूर पर बुलाया था और मेरे मन में उसके लिए और कुछ नहीं था.पर तब भी कुछ देर तक मैंने दोनों को एंजाय करने दिया।फिर थोड़ा दरवाजे से पीछे हट कर मैंने फैजान को और फिर जाहिरा को आवाज़ दी और जल्दी आने को कहा। मेरी आवाज़ सुन कर जाहिरा रसोई में आ गई।मैंने जाहिरा का चेहरा देखा तो वो सुर्ख हो रहा था.

सेक्सी बीएफ एचडी मे - बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी

तो चंद मिनटों में ही हमारे जिस्म बिल्कुल गीले हो गए और हमारी बनियाने भीग कर हमारे जिस्मों के साथ चिपक गईं।अब ऐसा लग रहा था कि जैसे हम दोनों ने सिर्फ़ और सिर्फ़ वो बनियाने ही पहन रखी हैं और कुछ भी नहीं पहना हुआ है।अब हम दोनों शरारतें कर रहे थे और एक-दूसरे को छेड़ रही थीं।मैंने शरारत से जाहिरा के निप्पल को चुटकी में पकड़ कर मींजा और बोली- जानेमन तेरी चूचियाँ बड़ी प्यारी लग रही हैं.क्योंकि इन सब बातों के बाद भी मैंने उसकी या दीदी की नंगी बुर नहीं देखी थी। बस वो हमेशा हमें नॉर्मल रहने को कहतीं और खुद भी वैसे ही रहती थीं।धीरे-धीरे मैं माँ के और करीब आने की कोशिश करने लगा और हिम्मत करके माँ से उस वक़्त सटने की कोशिश करता.

लेकिन आज जाहिरा की खूबसूरती को देख कर मुझ पर भी नशा सा छा रहा था।मैं सोच रही थी कि अगर मेरा यह हाल हो रहा है.बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी इस बार तो मैंने पक्का सोच लिया था कि इस बार अपना लंड उसकी चूत में डाल कर ही रहूँगा।वैसे यह मेरा पहली बार भी था.

कुछ देर बाद उसको कुछ समझ आया तो वो पुनीत के कमरे की तरफ़ गई।आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

बीएफ वीडियो अमेरिका?

बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी पर मेरे समझाने के बाद वो मान ग़ई।उसने लंड को अपने मुँह में डाल लिया और पागलों की तरह चूसने लगी।मुझे भी इसमें बहुत मज़ा आ रहा था.

बफ फिल्म चाहिए वीडियो मे?बहन और भाई की बीएफ

बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी कल से उसके घर जाता हूँ।अगले दिन मैं सूर्या के घर पहुँचा तो सोनिया सूर्या को कहीं चलने को बोल रही थी।मैं अन्दर आया।मैं- कहाँ जाने की बात हो रही है?सूर्या- अच्छा हुआ भाई तू आ गया।मैं- क्यों क्या हुआ.

जवान लड़की की चुदाई

और उसे समझ में नहीं आ रहा था कि कल्याणी कुछ बोल क्यों नहीं रही थी।शायद कल्याणी को लग रहा था कि मैं ही उसे टच कर रहा हूँ।मैंने नितिन को किसी से कुछ न कहने को कहा.फिर मैंने एक झाड़ी में छुपा वो कपड़े में लिपटा डिल्डो खोज निकाला।कपड़ा हटा कर देखा तो वो एक लकड़ी का बना हुआ करीब सात इंच लम्बा और ढाई इंच मोटा बेहद खूबसूरत लण्ड था। एकदम चिकना और हूबहू असली लण्ड जैसा.

बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी तो घर पर कोई प्राब्लम नहीं हुई थी।फिर मैंने मैडम को ‘बाय’ कहा तो मैडम बोली- अगली बार कब?मैं बोली- जो फटा है.

ब्लू ब्लू सेक्सी मूवी

भोजपुरी देहाती ब्लू फिल्मफिर जाहिरा ने झुक कर मेरे गाल को चूमा। फिर जाकर ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठ गई और मेकअप करने लगी।मैं थोड़ी सी आँखें खोल कर उसे देख रही थी और वो कुछ गुनगुनाते हुए मेकअप कर रही थी। थोड़ी ही देर में दरवाज़ा खुला और फैजान भी अन्दर कमरे में आ गया।उसने सीधा जाहिरा के पीछे जाकर उसके नंगे कन्धों पर झुक कर चूमा और उसकी गर्दन पर अपनी ज़ुबान फेरने लगा।जाहिरा ने उसे पीछे को धक्का दे दिया- प्लीज़ भाई.

फिर गुरूजी ने मुझे शीलू के सामने ही गोद में उठा कर नीचे से मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया।मैं शीलू के सामने ही गुरूजी की गोद में लटक कर चुदवाने लगी।गुरूजी ने शीलू से कहा- शीलू मेरा मोबाइल ले लो.साथ में वह उसके नितंबों के नीचे अपनी हथेली ले जा उन्हें सहलाए भी जा रहा था और उसके भारी चूतड़ों पर कभी-कभी हल्के से नाख़ून भी गड़ा रहा था।इन क्रियाओं के फलस्वरूप वह चुड़ैल ज़ोर-ज़ोर से साँस लेने लगी और कोका से चोदने के लिए विनती करने लगी।तब कोका ने आख़िर में उसकी चूत में एक उंगली डाली.

जिससे चूत में पानी आना फिर शुरू हो गया था। भाभी मेरे लंड को किस कर रही थीं मैंने हल्का सा दबा कर लंड को भाभी के मुँह में डाल दिया.

तो मैं अन्दर चली जाऊँगी।उसने एक तरह से मुझे चैलेन्ज ही दे दिया था। खाने की डिलीवरी आने के लिए 45 मिनट थे.

कुमार ने मुझको बताया है।वैसे मैं कोई अश्लील शब्द का प्रयोग नहीं करती हूँ पर यहाँ की कहानियों में मैंने लण्ड. तो देखा कि जाहिरा कमरे में फैजान के आगे-आगे भाग रही है और फैजान उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है।कमरा कौन सा बहुत बड़ा था.

सेक्सी फिल्म देवर भाभी के तभी उसका हाथ मेरे लण्ड पर आ गया।अब मैंने खुल कर उसके क्लीवेज और उसे ऊपर की गोरी और चिकनी चमड़ी पर अपना हाथ फेरना चालू कर दिया था।वो ‘आँहें.

बीएफ वीडियो दिखा दीजिए

बीएफ सेक्सी वीडियो में बीएफ सेक्सी: तो फैजान जंप लगा कर उठा और ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़ी हुई अपनी बहन के पीछे आ गया। उसने पीछे से ही उसे दबोच लिया और उसकी दोनों टाइट चूचियों को पकड़ कर सहलाते हुए उसकी गर्दन को चूमने लगा।जाहिरा- उफफफ्फ़.जिस पर उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। शायद यह उसका पहली बार था और मेरा भी पहली ही बार था।जब हम वापस आ रहे थे तो उसने कहा उसे ‘वो’ एक बार और करना है।तो मैंने एक गली के आगे गाड़ी लगाई और उसे किस करने लगा।इस बार उसने भी साथ दिया और मस्त तरीके से हम दोनों एक-दूसरे के होंठ चूस रहे थे.