बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन

Image source,चुड़ैल की बेटी

तस्वीर का शीर्षक ,

मालकीण सेक्सी व्हिडिओ: बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन, जीजू अब मेरी चूत की फांकों में अपने लंड को आगे पीछे करने लगे थे … जिससे मैं सब कुछ भूल कर उनके लंड से चुत की रगड़ाई का मजा उठा रही थी.

बफ डाउनलोड

मगर मैं थोड़ी सी एक्टिंग करते हुए बोली- यार जीजू, आइसक्रीम से कैसे चुदूंगी?जीजू बोले- यार क्रीम मिल ही नहीं रही है … तो मैंने सोचा आइसक्रीम से ही क्यों ना चोदूं … मजा भी आएगा. सेक्स करते हैंउसने कुछ देर गाना ढूंढने के बाद खुश होते हुए कहा- हां आप ये देखिए, ये कैसा रहेगा?मैंने वो गाना और उसके डांस स्टेप देखे, वो मुझे कुछ कठिन से लगे, तो मैंने कुछ और देखने को कहा.

शायद नताशा को इस समय अहसास हो रहा होगा कि क्यों दीदी उस समय मुस्करा रही थीं. चुत लैंड की फोटोसुपारे को धीरे से खोल के नंगा कर दिया, टट्टे पकड़ लिए और ज़ोर से सांस लेते हुए लंड की गंध को सूंघा.

लेखक होने के साथ साथ ज्ञान जी नारी तन की बारीकियों के ज्ञाता भी हैं.बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन: मेरी तो चाँदी थी, कभी साहब की सेवा से चूत को ठंडा करवा लेती, तो कभी पति के लंड की सवारी कर लेती.

इंटरवल तक तो कुछ नहीं हुआ लेकिन इंटरवल के बाद जीजू ने मेरे हाथ पर हाथ रख दिया, मुझे कुछ भी अजीब नहीं लगा, फिर जीजू मेरा हाथ सहलाने लगे.दीप्ति की नजर मेरे लंड पर थी और मेरी नजर उसकी चूत से नहीं हट रही थी.

ईडियन सेकसी विडियो - बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन

मुझे भी अंदर ही अंदर एक धक्का सा लगा … नहीं लगना चाहिए था लेकिन लगा.मैं इस नए अदाज में परफार्म करवाऊंगी, सच में समधी जी, आपकी हर बात निराली है, क्या खूब गाना चुना है आपने! आई लाइक इट!मैंने उसे छेड़ना चाहा- गाना या मैं?पायल ने भी कहा- दोनों में से एक चुनना जरूरी है क्या? अगर मैं कहूं दोनों.

जिसमें हमारी चुदाई वाली वीडियो रिकॉर्ड थी और नताशा ने वो वीडियो देख लिया.बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन अब मैं उसके ऊपर आ गया और उसकी गर्दन चेहरे और चेस्ट पर किस करने लगा.

जब-जब जी डोलता है, मन विचलित होता है … तब-तब मैं उस रात की याद को कलेज़े से और ज़ोर से लगा लेती हूँ और सच जानिये! मेरे सारे दुःख-दर्द, अवसाद क्षणभर में गायब हो जाते हैं.

दोस्त की पत्नी?

बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन पायल ने मुझे लपक के पकड़ लिया और वहां बैठी कुछ और लड़कियों ने पायल का साथ दिया.

नंगी पिक्चर वीडियो में दिखाइए?सेक्सी बीएफ बीएफ देसी

बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन मैं मौसी के साथ वाले घर में रहने वाली तारा आंटी को भी मौसी कहता था.

देवर भाभी का चोदा चोदी

हां … हां …” कहते हुए मैं हंसने लगा।मज़ाक नहीं प्लीज सच बताओ ना?”मैं सच बोल रहा हूँ … तुम्हारे जैसी पत्नी पाकर तो मैं दुनिया का सबसे बड़ा खुशकिस्मत इंसान ही बन जाता.मैं आप लोगों को बता नहीं सकता कि मुझे गांड मराने में कितना मजा आ रहा था.

बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन मैंने धीमे धक्के के साथ तेल टपकाता गया और कुछ ही देर में नताशा की गांड में थोड़ा लंड पेल दिया.

सेक्सी वीडियो भयंकर चुदाई

जीबी रोड का सेक्सी वीडियोउन सभी की प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए मैंने अपना और बाकी सभी का नाम बदल दिया है.

मैंने तुरंत दरवाजे से आँख हटाई और अपने कमरे में बिस्तर पर बैठ गयी।बस एक मिनट बाद ही भाभी के कमरे दरवाजा खुलने आयी और मैंने गैलरी में बाबूजी को जल्दी जल्दी माँ के कमरे में जाते देखा.कोमल- नो वे … मैं तुम्हें अच्छी तरह से जानती हूँ … अगर मेरे हसबैंड को पता चल गया, तो मैं कहीं की नहीं रहूंगी.

वो- तो तुम्हारे भाई की शादी यहां कैसे हो गयी?मैं- कैसे हो गयी से क्या मतलब!वो- मेरे कहने का मतलब … यहां तुम्हारी पहले कोई रिश्तेदारी थी … या फिर कैसे.

मैंने बहू से बोला- तुझे गांड चाटने का बहुत शौक है ना … चल साली तू आज मेरी भी गांड चाट कर बता.

शायद शर्म का पर्दा भी बिना चूत में मेरे लण्ड के गए हुए फटता नहीं दिखाई दे रहा था मुझे। उनकी चूत पूरी गीली थी. संजना को गालियां देते हुए मैंने कहा- हां मेरी रंडी, तुझे पूरा चोदने के बाद इस साली रंडी शीना को भी चोद दूंगा.

मारवाड़ी सेक्सी ओपन फोटो दोपहर का खाना दोनों ही नहीं खाती थीं क्योंकि ब्रेकफ़ास्ट लेट होता तो फिर लंच गायब.

चोदा चोदी वाला पिक्चर

बीएफ सेक्सी ब्लू इंडियन: मैंने कहा- वो चाची आप मुझे अच्छी लगती हो!आंटी- ऐसा क्या है मुझमें … जो तुझे अपनी उम्र की लड़की में नहीं दिखता?मैं- अनुभव!ये कह कर मैंने स्माइल पास कर दी.कुछ देर ऐसे ही चूसने के उपरान्त, गुड्डी रानी ने दोनों हाथों से लंड को जड़ से जकड़ लिया और सुपारा चूसते हुए लंड की जल्दी जल्दी खाल आगे पीछे करने लगी.