बीएफ काला लंड वाला

Image source,मराठी सेक्सी पिक्चर दिखाइए

तस्वीर का शीर्षक ,

कॉल गर्ल्स के नंबर: बीएफ काला लंड वाला, कांतिलाल जी के बगल में एक और उत्तेजक नजारा था, शालू नीचे बिस्तर पर लेटी हुई थी और उसकी एक टांग विनोद के कंधे पर थी.

हिंदी सेक्सी पिक्चर फिल्म दिखाओ

तो मैंने लंड चुसवाना बंद कर दिया और उसको बिस्तर पर बैठा दिया।हम दोनों बिस्तर पर एकदम नंगे बैठे थे और मेरा लंड उसकी लार से लिपटा हुआ था।वो मुझे देख कर थोड़ा मुस्कुराई. कॉलेज सेक्सी ब्लू फिल्मपर क्या करूँ?उसने कहा- अब मैं क्या बताऊँ?मैंने कहा- तुम बताओ तो सही.

सच में तू बहुत बदमाश है।’सरला ने मस्ती में अपना हाथ मेरी निक्कर के अन्दर डाल कर मेरा खड़ा लंड पकड़ लिया- वाह. सेक्सी पाकिस्तानी व्हिडिओअचानक उसका शरीर अकड़ने लगा, उसके मुँह से अजीब सी आवाज निकली और उसने अपने दोनों जांघों से मेरे सर को कसकर दबा लिया और उसकी योनि से नारियल पानी जैसा स्वाद का कुछ तरल पिचकारी के रूप में बह निकला।कुछ रस मेरे मुँह के अन्दर चला गया और कुछ रस मेरे नाक और चेहरे पर छिटक गया।मैं तो यह देखकर अवाक रह गया।सरिता ने आँख बंद करके.

?’ये सब सविता भाभी की चित्रकथा में इतने अधिक कामुक ढंग से प्रस्तुत किया गया है कि उसका लाख वर्णन करना चाहें तो वो नहीं लिखा जा सकता है, जो जय और सविता भाभी के बीच में हुआ था।किस प्रकार सविता भाभी जय को अपने मोहिनी रूप जाल में फंसा कर उसके लंड के साथ चूत चुदाई का खेल खेलती हैं इस सभी को देख कर पढ़ने के लिए आप सभी काभाभी की अपनी साइट savitabhabhi.बीएफ काला लंड वाला: जैसे कि किसी फिल्म में होता है। सामने सोफा और टेबल था और शायद बेडरूम अन्दर था।मैं सोफे की तरफ बढ़ी.

मतलब मेरे से ही चुदना चाहती थी। रोहित ने अपना लंड पकड़ा और कुछ देर उसके पीछे रगड़ने के बाद अपना लौड़ा उसकी गांड के ऊपर रख दिया।कविता एकदम से चिहुंक कर बोली- उई.मुझे अपनी अकेली दोपहर तो कॉलेज के लड़कों के साथ बांटना बेहद पसंद है। इनसे तो मैं अपने मम्मों की चुसाई करवाऊँगी और मेरी चूत की खुजली भी इन जवान लौंडों के लौड़ों से खूब मिटेगी।कुछ देर यूं ही बातचीत के बाद सविता भाभी अपने घर चली गईं।अगले दिन.

बूढ़ी औरतों का सेक्सी वीडियो - बीएफ काला लंड वाला

वो दिख गई।उसने हाथ ऊपर करके कमीज़ को उतार दिया। मैंने उसको पकड़ कर अपने ऊपर ले लिया और उसके पीछे हाथ ले जा कर उसकी ब्रा खोल दी।अब मैंने अपने हाथों की उंगलियों से उसकी कमर को सहलाना शुरू कर दिया.मुझे बहुत अच्छा लगा, कुछ ही पलों के बाद हम दोनों ने सारे कपड़े उतार दिए। अमित ने अपना लंड मेरे मुँह में डाल दिया और मैं बड़े प्यार से उनका लंड चूसने लगा।फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझे उल्टा किया और मेरी गांड में तेल लगाया। मैं बहुत खुश था कि आज मैं पूरी औरत बन जाऊँगा.

मैं लेकर आता हूँ।सर की टेबल से मैंने वहाँ रखा ताला चाबी ले लिया, सर ने आँखों के इशारे से शशि को देख कर मेरी ओर प्रश्नवाचक नजर से देखा.बीएफ काला लंड वाला इसमें कोई भी बात झूठ नहीं है। यह मेरी पहली कहानी है। हालाँकि मैं एक्सपर्ट नहीं हूँ फिर भी मैं अपनी आपबीती आपके सामने लाने का प्रयास कर रहा हूँ।बात उस समय की है.

बोलीं- देवर जी कहाँ खो गए? अब कहो आपका गिफ्ट मिल गया ना?मैं तो अभी भी उनको देख ही रहा था। उन्होंने मेरे गाल पर हल्के से एक चांटा मारा और कहा- देवर जी, अब मैं कपड़े पहन लूँ?मैंने कहा- प्लीज़ भाभी आज जी भर के देख लेने दो.

काजल राघवानी हॉट सेक्सी?

बीएफ काला लंड वाला मैं तो पागल हो जाता और घर जाकर उसके नाम की मुठ मारता।आंटी सुबह उठ जाती थीं.

पोलिसांचा सेक्सी व्हिडिओ?शेर शेरनी का संभोग

बीएफ काला लंड वाला लेकिन अक्ल से वही दो चोटी बांधने वाली थी।मैं अब तक घर भर में उछल-कूद मचाने वाली बच्ची ही थी कि मेरे सौतेले बाप की नजर से मेरी मासूम जवानी पर पड़ गई। दरअसल मेरी मम्मी ने मुझे घर में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ चुदाई करवाते हुए देख लिया था। ये बात उन्होंने पापा को बोल दिया था। उस दिन मुझे बहुत डांट पड़ी थी.

सेक्सी चोदा चोदी लड़का लड़की

अपने सुलगते लंड की आग बुझा ही लेना चाहिए।मैंने सुमन से कहा- चलो और ऊपर चलते हैं.एक उंगली से उसकी गांड टटोली और लंड उसकी गांड पर टिका दिया।वह बहुत नखरे कर रहा था, दूसरा हाथ मैंने उसकी कमर पर लपेटा और धक्का लगा दिया।वह लगातार ‘न.

बीएफ काला लंड वाला अभी सासू माँ के जागने का टाईम हो गया।यह सुन कर मुझे लगा जैसे उन्होंने पहले भी अपनी गांड मरवा रखी है।वो कितनी बड़ी रण्डी थीं.

बीपी सेक्सी वीडियो पाकिस्तानी

देसी सेक्सी चुदाई वीडियो मेंकभी स्मूच करते हुए पिक खिंचवाने लगी।डॉक्टर साहब बोले- बेगम फोटो ही खिचेंगी.

मैं शशि की गांड मार चुका था। अब मेरे पीछे सर खड़े थे उनका मन भी मेरी गांड मारने का दिख रहा था।अब आगे…सर का एक हाथ मेरे कन्धे पर था.तो उसकी चूत से पानी के साथ-साथ खून भी निकला।प्रारब्ध मुस्कुरा रहा था.

तो भाई ने मेरे घर पर मेरे पिताजी को बोला- छोटू को मेरे यहाँ सोने को बोल दो।मैं भी बहुत खुश हुआ।पड़ोस के भाई मेरे घर पर बोल कर रिश्तेदार के यहाँ चले गए।मेरे पिताजी ने मुझसे बोला- अनिल तुम नसरीन के यहाँ सोने चले जाना.

लेकिन थोड़ी देर बाद मान गई क्योंकि यह मेरी मज़बूरी थी। मेरी ‘हाँ’ सुनते ही उसने टैक्सी को एक बंद पड़ी फैक्ट्री की तरफ मोड़ दिया और मुझे गन्दी-गन्दी गालियाँ देने लगा।मैं मन ही मन बहुत डरी हुई थी कि कहीं किसी को मेरी चुदाई के बारे में पता न लग जाए।खैर.

इसी क्रम में जीत कुमार भी अपना लण्ड हिलाते हुए सविता भाभी की चूत चोदने के लिए आ गए।यह सब इतना उत्तेजक सपना था कि जिन पाठकों ने सविता भाभी की चित्रकथा देखी होगी. और चावल रखकर बाज़ार जाने के लिए निकल गईं।चाची ने चाचा जी से कहा- मैं बाज़ार जा रही हूँ.

हिंदी लड़कियों का सेक्सी वीडियो नहीं तो मैं झड़ जाऊँगा।तो उन्होंने और जोरों से मेरे लंड को मुँह में ले लिया। अब वो आँख बन्द किये हुए मेरे लंड को चूमने-चुभालने और चचोरने लगीं।कुछ ही देर में मेरा काम-तमाम हो गया और मैंने उनके मुँह में एक धार छोड़ दी। उन्होंने भी उसे बड़े चाव के साथ पूरा अपने मुँह में ले लिया। जब तक मेरे लंड से आखिरी बूँद न निकल गई.

नीलम भाभी सेक्सी वीडियो

बीएफ काला लंड वाला: जिससे मुझे ये मालूम हो गया कि ये दोनों बंदे बड़े ही सभ्य और विनम्र हैं।वो आंटी मुझसे लगातार बात करने की कोशिश कर रही थीं और मुझे बताए जा रही थीं कि वे लोग एक रिश्तेदार के यहाँ से शादी करके लौट रहे हैं और अब अपने घर वापस जा रहे हैं।मैं सिर्फ़ उनकी बातें सुन रहा था और ‘हूँ.कम्मो का रस बह गया और मैं उसकी चूत चाटता रहा।वो दोबारा गरम हो गई मुझे अपने ऊपर खींचने लगी। मैंने कम्मो की चूत पर अपना सुपारा टिकाया उसके होंठों को अपने होंठों में जकड़ा और अपना कड़ियल शेर चूत के अन्दर धकेल दिया।अभी आधा लंड ही अन्दर गया होगा कि कम्मो कसमसाने लगी। मैंने जोर का झटका दिया.