सी बीएफ एक्स एक्स एक्स

Image source,परिवारिक सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

देशी सेक्सी इंडियन: सी बीएफ एक्स एक्स एक्स, तो मम्मी की एक सहेली मिल गई और हम तीनों उस बड़े से मॉल में साथ-साथ घूमने लगे।तभी मम्मी की सहेली एक लेडीज काउन्टर पर रुकी.

सुहागरात वाली बीएफ दिखाएं

अब मैं सब संभाल लूँगी और देखना कल सुबह तक पति को भी छुड़वा लूँगी।रात तक मैंने खाना-वाना निपटा लिया मैंने तो कुछ खाया नहीं था. बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी सेक्सीआओ और नाग बाबा को ठंडा करो।’‘अच्छा चल अब मेरी गाण्ड की पालिश मत कर। मेरी बुर में भी चुदास की आग लगी है.

आपने तो इसका भोसड़ा ही बना दिया।अब मैंने अपना मुँह उनके मम्मों पर लगाया और उनके दूध चूसने लगा। बीच-बीच में उनके निप्पल काट लेता था. कुत्ते का और लेडीस का बीएफलेकिन अब शायद उसके जिस्म को शांति मिल गई होगी इसलिए मैं दरवाजा खोलकर बाहर आ गया और उसके दरवाजे को इस तरह से लॉक कर दिया कि गलती से भी कोई दूसरा उसके रूम में न घुस जाए।अब एक का तो जुगाड़ मेरे पास हो गया था। करीब रात को एक बज गया था.

मैं तो खुश हो गई कि मेरी रानी को इतना तगड़ा लंड मिला है।पर मेरी एक बात समझ में नहीं आई कि रणजीत स्वीटी को क्यों याद कर रहा है.सी बीएफ एक्स एक्स एक्स: मैं उनको पापा जैसा सम्मान दूँगी।मेरी चिंता बेटी ने ख़त्म कर दी। आधी रात के बाद में सर जी के साथ उनके कमरे में सोने चली गई। पति को नींद की गोलियां खाने के बाद कोई होश नहीं रहता है।मैंने सर जी से बेटी के बारे में बताया.

भाई आपने सब अपनी पसन्द के आइटम मुझे दिए हैं इसका मतलब आपके दिल में भी मेरे लिए कुछ कुछ है।पायल रेडी हुई और बाहर आई.इसकी आगे की कहानी के पहले मैं आपको गुलाबो के विषय में लिखना चाहता हूँ कि मैं इसको अपने लौड़े के नीचे कैसे लाया।हुआ ये कि एक दिन मैंने कमली से पूछा- अरे कमली मेरे लण्ड में तूने ऐसा क्या देखा कि तू मेरे लण्ड की दीवानी हो गई?तो उसने जो कहा.

बीएफ सेक्सी गुजराती चुदाई - सी बीएफ एक्स एक्स एक्स

’गालियाँ देती गुलाबो मस्त गाण्ड मरवा रही थी, उसकी गाण्ड मरवाने का सीन देख कर कमली भी गरमा गई थी, उसने मेरे लण्ड को अपनी ओर खींचा और अपने मुँह में पकड़ कर जोर से चूसने लगी।मैंने जैसे ही उसके दूध के लोटे दबाते हुए उसको कुतिया के पोज में किया तो वह खुद ही समझ गई कि अब क्या होने वाला है। उधर गुलाबो गाण्ड मरवा कर मस्त हो रही थी.जिसको भाभी बड़े ही प्यार से चाट रही थीं।इस तरह से सभी बारी-बारी से मेरे घोड़े की सवारी भी कर रही थीं और एक-दूसरे को अपनी बुर और गाण्ड चटवा कर उसका आनन्द ले रही थीं।जो मेरे घोड़े की सवारी करती और जिसका माल छूटने वाला होता.

यह कह कर उसने अपनी कमीज़ के बटन खोल दी और अपनी कमीज़ उतार दी, अब वो सिर्फ़ काली ब्रा और सलवार में खड़ी थी।मैं उसको देखता ही रह गया।उसकी बगलों में एक भी बाल नहीं था.सी बीएफ एक्स एक्स एक्स लेकिन मुझे थोड़ी भी भनक नहीं लगने दी।मेरे एक रिलेटिव की शादी थी और मम्मी-पापा ने प्लानिंग की कि हम सब जायेंगे।लेकिन मामा ने मुझसे कहा- तुम कह दो कि तुम्हारा टेस्ट है.

तो मेरी आँखें बाहर आ जातीं।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब उन्होंने मुझे जल्दी से उल्टा लेटाया, मेरी गाण्ड को थूक से भर दिया और लण्ड का सुपाड़ा गाण्ड के छेद पर लगा दिया।सच में मुझे इस बार बिना कंडोम का लण्ड महसूस करके अजीब सा मज़ा आया।मैंने गाण्ड ढीली छोड़ दी.

बीएफ पिक्चर जानवर का?

सी बीएफ एक्स एक्स एक्स जैसा कि वो मुझे चोद रही थी।इस समय तो वो मुझे उन दोनों से बड़ी खिलाड़ी नजर आ रही थी। फिर वो सीधी हुई और मेरे ऊपर झुकी और मेरे निप्पलों पर थूका और बड़े प्यार से उसको चाटने लगी।वो मेरे निप्पलों को दाँतो से काटने लगी। उधर मैं उसकी चूची को मसल रहा था। और वो मेरे निप्पलों से खेल रही थी।फिर मैं उठा.

सेक्स वाली बीएफ हिंदी?सेक्सी भोजपुरी चलने वाला

सी बीएफ एक्स एक्स एक्स तो मैं भी धीरे से उनके पीछे चल दिया।नीचे कमरे में पहुँच कर दीदी मुझे देख कर हँसने लगीं और पूछा- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है?तो मैंने कहा- नहीं.

सेक्सी पिक्चर बीएफ डाउनलोड

साथ ही उसकी कोमल चूत को सलवार के ऊपर से ही धीरे-धीरे सहलाने लगा।कुछ ही देर में वह फिर से गर्म होने लगी और मेरा सिर सहलाने लगी।अब मैं समझ गया कि रीता चुदाई के लिए तैयार हो रही है तो मैंने धीरे से उसकी सलवार का नाड़ा खोल दिया।आह.पर उस व्यक्ति की मजबूत पकड़ और उसकी बाँहों में बस छटपटा कर रह गई।मैं अंधेरे में उस आदमी के सीने पर हाथ मारती जा रही थी.

सी बीएफ एक्स एक्स एक्स या यूँ ही हाथ ठेला चला रखा है?मैं समझ तो गया था पर जानबूझकर सीधा बन रहा था।बुआ बोली- हमारे समय में तो साले सब लौंडे गंडमरे थे.

बीएफ दिखाएं ब्लू पिक्चर

देहाती एचडी सेक्सी बीएफआज तेरे मुँह को ही चोद कर पूरा मज़ा लूँगा।निधि सीधी लेट गई और अर्जुन उस पर सवार हो गया, उसके मुँह को चोदने लगा, बीच-बीच में वो रुक जाता.

तब मैंने कस कर एक और धक्का मारा और अपना पूरा लंड उसकी गाण्ड की जड़ में पहुँचा दिया।वो एक बार दर्द के मारे फिर ‘आईईए… आईईए.मैं झड़ने वाला हूँ।वो सीधी हुई और मैंने अपना सारा माल उसके मम्मों पर झाड़ दिया और उसे वो अपनी उंगली से उठा-उठा कर चाटने लग गई।फिर हम दोनों एक-दूसरे से लिपट कर लेट गए।मैं फिर से उसके मम्मों को सहलाने लगा… वो मेरा लण्ड और गोटियों को सहलाने लगी।करीब 20 मिनट बाद वो बोली- मुझे और चुदना है.

उसके लण्ड की पिचकारी मेरे मुँह के अन्दर चली गई, उसका लण्ड वीर्य छोड़ रहा था। मैंने सारे रस को, लण्ड को चाट कर साफ कर दिया।वह लण्ड को पैन्ट में डाल कर बोला- अपना फोन नम्बर दे.

उसको मैंने देखा और पाया कि एक लड़का नीचे झुका हुआ था। मैंने झांक कर भी देखा तो झुका हुआ लड़का उस लड़की की स्कर्ट को हल्का सा ऊपर करके उसकी चूत में उंगली कर रहा था और उसकी चूत से निकलने वाली मलाई को चाट भी रहा था, जिसकी वजह से लड़की सिसिया रही थी।तभी मैंने देखा.

इधर पापा भी नीचे से अपनी कमर उठा-उठा कर धक्के लगाने लगे और साथ ही मम्मी के चूचों को भी दबा रहे थे।थोड़ी देर बाद जब पापा को थकान महसूस हुई तो उन्होंने मम्मी को नीचे गिरा लिया और मम्मी के चूचों को चाटने लगे।पापा- आह्ह. मैंने अब उसके मम्मे पकड़ लिए और उसकी चूत पर अपना पप्पू टिका दिया और धीरे-धीरे अन्दर करने लगा।जब उसको दर्द नहीं हुआ तो मैंने एक झटका दिया और एक ही झटके से अन्दर डाल दिया।अब हम दोनों एक साथ ही चिल्ला दिए.

बीएफ वीडियो 3g मैं समझ गया कि भाभी ने भी मेरी तरह पहली बार सेक्स किया है।तभी भाभी हाँफ कर बोलीं- कैसा लगा मेरा सरप्राइज?मैं भी हंसने लगा और उन्हें चुम्बन करने लगा।वो बोलीं- बस अब और नहीं.

सेक्सी वीडियो बीएफ सेक्सी हिंदी में

सी बीएफ एक्स एक्स एक्स: मुझे अपनी जिन्दगी से कोई शिकवा नहीं है।मुझे लगता है कि मेरी सीधी सपाट भाषा से आपको लुत्फ़ आया होगा। यदि उचित लगे तो ईमेल कीजिएगा।कहानी जारी है।[emailprotected].नहीं तो तू वापस जा सकता है।तभी संदीप एक अजीब तरह से अपने जीभ को अपने होंठों पर फेरता हुआ बोला- गुस्सा न हो जान.