बीएफ ब्लूटूथ

Image source,ट्रिपल एक्स व्हिडिओ मराठी

तस्वीर का शीर्षक ,

अन्तरवासना शायरी: बीएफ ब्लूटूथ, वैसे तो सब ठीक ही चल रहा था, मगर मेरे भैया उस समय छुट्टी आये हुए थे, इसलिये अब शायद आगे कुछ लिखने की जरूरत नहीं है.

एक्स एक्स एन एक्स मूवी

करीब 20 मिनट के बाद नीरू दोबारा से तैयार हो चुकी थी और वह मेरे से लिपटने लगी. सनी लियोन की एचडी वीडियोजैसे कि वो दिल्ली की थी और अपनी फैमिली के साथ वहाँ रहती थी। अतः होटल ही एक जगह बचती थी.

तो उन्होंने कहा- मेरी सासू माँ की तबियत खराब है और तुम्हारे भैया दो दिन के लिए बाहर गए हैं. मोटी चाचीहमने भी मस्ती चालू कर दी।कीर्ति ने आगे बटन वाला टॉप पहना हुआ था, मैंने बटन खोलकर उसके मम्मों को बाहर निकाल लिया और दबाने और चूसने लगा।कीर्ति की सिसकारियाँ निकलने लगीं और कीर्ति ने मेरे पैन्ट की जिप खोल दी और लंड निकाल कर मसलने लगी।बड़ा मजा आ रहा था.

लेकिन मुझे नींद कहां आ रही थी, कुछ टाइम बाद लगभग रात के 1:00 बजे जब मेरी पत्नी सो गई तो मैंने उसको धीरे से कान में कहा- नीरू, अब तुम्हारी दीदी सो गई है.बीएफ ब्लूटूथ: वो फिर सिसियाई।मैंने ऊपर देखा उसका चेहरा आनन्द से भरा था- हाय क्या करते हो.

इस बीच एक दिन मेरी तबियत थोड़ी खराब हो गई और मैं बैंक से जल्दी घर आ रहा था.अब तक मैं बार बार चुद चुकी हूँ।इतना कहते ही मेरे सारे दोस्तों के कान खड़े हो गए।विजय ने फिर उसे अपनी गोद में बिठाया और कहा- तभी हम सोच रहे थे.

सेक्सी वीडियो ब्लू पिक्चर दिखाओ - बीएफ ब्लूटूथ

अचानक बैलेन्स बिगड़ने के कारण लड़की नहर में जा गिरी थी।अब आगे की बात.अब वो मेरे होंठों पर चुम्मियाँ कर रहा था साथ ही मेरे मम्मों को भी दबा रहा था। मेरे चूतड़ों में भी उंगली करने के लिए उसने मेरी जींस में हाथ घुसाने की कोशिश की पर चुस्त जींस होने के कारण उसका हाथ अन्दर नहीं जा पाया.

अबकी बार लौड़ा गाण्ड में घुस गया और एक दर्द की लहर मेरी गाण्ड में होने लगी- आःह्ह्ह आईईइ.बीएफ ब्लूटूथ ममता का हाथ अचानक मेरे लण्ड पर आ गया और उसने उसे काफी जोर से दबा दिया.

तो मैंने पहले ही तुमको आते देख लिया था और फिर मैंने सोचा कि कुछ तो करना ही होगा.

गांव की देसी लड़की की?

बीएफ ब्लूटूथ एक मिनट से भी कम समय में बुआजी ने जोर से मुझे वहीं पर हग करके अपने आप में समेटना चालू कर दिया.

एचडी वीडियो सेक्सी देहाती?खोरठा गाना विडियो

बीएफ ब्लूटूथ और मेरे अंडरवियर में लण्ड एकदम अकड़ कर टाइट हो गया था।अब तक मैंने अपनी बनियान भी उतार दी थी.

ब्लू पिक्चर सेक्सी मूवी हिंदी में

बस अपनी बुर को राहत देना चाहती थी, मैं बस चाहती थी कि कब बुर में चाचा का मस्ताना लण्ड घुस जाए और मैं चाचा के लण्ड को बुर में लेते हुए भलभला कर झड़ जाऊँ ‘आहह्ह्ह सीसी सीसी स्स्स्स्सीइइ इई.? और ये टयूशन किस लिए?’ मैंने उनसे सवाल किया।‘किताब खोल के लेसन पढ़ो.

बीएफ ब्लूटूथ फिर रात को बिस्तर पर हम बातें कर रहे थे। मैंने बोला- तुम उसका बड़े चाव से चूस रही थीं।कीर्ति- हटिए ना.

सेक्सी एक्सएक्स

गांड में लंड वीडियोयह सब कुछ किस किस ने किया और कैसे कैसे किया आप जान सकते हैं, मैं सब बता भी सकती हूं.

शीतल ने अपने एक साथ से साबुन और एक हाथ से लूफा (बदन को रगड़ कर साफ करने वाली चीज़) पकड़ी हुई थी, उसका पूरा शरीर भीगा हुआ था, उसका पेटीकोट भी भीगा हुआ था और उसके भीगे होने की वजह से वो शीतल के पूरे शरीर में चिपका हुआ था.चुदाई के बाद मैं झड़ गया और हम दोनों ने थोड़ी देर के लिए रेस्ट किया.

अनु’ बोलता हूँ।इस प्रकार दो महीने पहले शुरू हुआ हमारा प्यार आज भी जारी है।कहानी पर अपनी राय दीजिये![emailprotected].

मैंने तुरंत उनकी चूत में अपना मूसल पेल दिया। पहली बार में तो मेरा लण्ड आधा ही अन्दर गया.

जीभ को एक-दूसरे से लिपटा रहे थे और हम मानो एक-दूसरे में खो गए थे।फिर मैंने उसे लिटा दिया. क्योंकि उनकी प्रोफाइल तो दम्पति की थी, पर मुझसे केवल पुरुष सदस्य ही चैट करता था.

सेक्स मूवी एक्स एक्स एक्स सब सलोनी को लेकर नहाने घुस गए।वहाँ फिर से एक बार सबने उसकी चूत मारी। इस बार सबने अपना वीर्य सलोनी को ज़बरदस्ती पिलाया। नहाने के बाद खाना आर्डर किया था.

सेक्सी साली की चुदाई

बीएफ ब्लूटूथ: जिसका गेट मकान मालिक से अलग था और घर से मोटरसाईकल ले आया। अब जब भी मौका मिलता.जब तुम साथ रहते हो तो मुझे बहुत खुशी मिलती है।तभी मैंने भाभी को अपने से अलग किया और उन्हें समझा कर उनके चेहरे पर स्माइल लाकर जाने लगा।तभी सुनीता भाभी ने जोर से आवाज़ लगाई- सूरज रूको.