बीएफ सेक्सी औरत का

Image source,सेक्सी बीएफ भोसड़ी के

तस्वीर का शीर्षक ,

sax मराठी: बीएफ सेक्सी औरत का, , वववह हह आआ।” कुछ देर जब उनको मजा आने लगा तो उसके बाद मैंने अपने लंड को थोड़ा सा बाहर निकालकर फिर से झटका मारा।अब तो भाभी कह उठीं, हाँ सन्नी फाड़ दो मेरी चूत को आज… 2 महीने से प्यासी हूँ.

जापानी सेक्स वीडियो बीएफ

सच दोस्तो, क्या बताऊँ क्या क़यामत चुदाई चल रही थी कि तभी वो मुझसे चिपक गई और मेरे कंधे पर काटने लगी और दीदी ने अपने नाखून मेरी पीठ में चुभा दिए. ओल्ड बीएफ सेक्सीकिसने रोका है…!रेहान- ऐसे नहीं, मैं आरोही को अपने साथ ले जाना चाहता हूँ दो दिन उसको मेरे पास रहना होगा। मैं आराम से करना चाहता हूँ !राहुल- क्या.

मैं बोली ये क्या करते हो, ये प्यार की कोई जगह नहींमैं आगे कुछ भी कह न सकी, होंठों से मुझे लाचार कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !. बीएफ वीडियो दिखा दे? आप भी सोच रहे होंगे कि अब क्या होगा तो चलो उनके रूम में चलते हैं क्या हो रहा है…!रेहान बीयर की पूरी बोतल एक साथ पी गया।जूही- क्या हुआ रोनू.

!तो रीना ने मुझसे पूछा- क्या तुमने कभी किसी के साथ किया है?तो मैंने ना बोल दिया, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी किसी के साथ चुदाई नहीं की थी।मुझे तो पता ही था कि आज मुझे कुँवारी चूत मिलने वाली है।वो मुझसे पूछती- क्या तुमने ऐसी मूवी पहले कभी देखी है?तो मैंने बता दिया- देखी है तीन चार-बार.बीएफ सेक्सी औरत का: साजन की गोद में सिर मेरा, आवारा साजन के हाथ सखीऊँगली के कोरों से उसने, स्तन को तोड़ मरोड़ दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

कण्डोम नाल लै के जा रई ऐ!***बन्ता अपनी पत्नी जीतो को- आज फ़ैसला हो के रये गा! बता मैंनू के तूँ किहदे किहदे नाल सोन्नी ऐ!जीतो- कसम लै लओ जी मैं सिर्फ़ तुहाडे नाल ई सोन्नी आँ!.चलो चलो चलते हैं…!रेहान जूही को अपनी बाँहों में भर कर जाने लगता है। राहुल और आरोही उनको देख कर मुस्कुराते हैं।जूही- बाय बाय.

हिंदी सेक्सी बीएफ बीएफ वीडियो - बीएफ सेक्सी औरत का

आह…!आरोही को बहुत तकलीफ़ हो रही थी, पर वो पूरा लौड़ा मुँह में लेने की कोशिश कर रही थी और उसके दाँत भी लौड़े को छू रहे थे क्योंकि रेहान का लौड़ा बहुत मोटा था।लगभग 5 मिनट तक वो रेहान के लौड़े को चूसती रही कभी उसके गोटी चूसती कभी लौड़ा.तो माधुरी के साथ हम भेदभाव कैसे कर सकते थे?लिहाज़ा, वो भी वैसे ही चुदी, जैसे कि ज़ेनी की चुदाई हुई थी !हाँ, एक फ़र्क़ यह हुआ कि माधुरी की गांड और बुर को एक साथ चोदते समय ज़ेनी ने अपने चूची से दूध की धारा माधुरी के बुर में जमकर बहाई, जो मेरे और श्याम के लंड को धो धोकर फचाफच अंदर बाहर होने में मदद करती रही.

मेरी आँखें लाल हो गईं।मैं धीरे से उसके पास गया और उसकी स्कर्ट को बहुत धीरे से और ऊपर सरका दी।अब मैं उसके चूतड़ों को निहारने लगा।चुस्त काली पैन्टी में वो बहुत ही सेक्सी लग रहे थे।मेरी वासना जाग गई और ये जानते हुए भी कि वो मेरी चचेरी बहन है और उसके लिए यूँ सोचना गलत है.बीएफ सेक्सी औरत का , वववह हह आआ।” कुछ देर जब उनको मजा आने लगा तो उसके बाद मैंने अपने लंड को थोड़ा सा बाहर निकालकर फिर से झटका मारा।अब तो भाभी कह उठीं, हाँ सन्नी फाड़ दो मेरी चूत को आज… 2 महीने से प्यासी हूँ.

सी’ कर के सीत्कार कर उठे।मैंने धीरे से कहा- कुछ देखना हो तो पांच मिनट बाद कमरे में आओ।मेरे लंड के टोपे को पकड़ कर मसलने से देवर जी समझ गए कि मामला फिट है, सो खुश थे।मैं कमरे में आई और मिडी उतार दी, नीचे सिर्फ पैन्टी थी, ब्रा पहनी नहीं थी, सो दोनों कबूतर उछल कर बाहर निकल आए। बड़े प्यारे लग रहे थे, सो मैं भी ऐसे ही लेट गई।अब सिर्फ पैन्टी मेरे शरीर पर थी, बाकी मैं नंगी थी। अब क्या.

गाना वाली सेक्सी बीएफ वीडियो?

बीएफ सेक्सी औरत का मगर उस बहनचोद का क्या करोगे यार?रेहान- कल सुबह मैं आरोही के मुँह से उन दो हरामियों का नाम पूछूँगा और उसके बाद उन दोनों के साथ इस हरामी को भी खत्म कर दूँगा…साहिल- रेहान मैं मारूँगा उन कुत्तों को.

ई वाला बीएफ वीडियो?हिंदी सेक्सी चोदा

बीएफ सेक्सी औरत का आपका प्यारा सा सनी गांडूप्रणाम दोस्तो, कैसे हो सब…!पिछले भाग से आगे-मुझे लग रहा था कि वो मेरे नंगे जिस्म की तारीफ करते ही मुझ पर सवार हो जाएगा लेकिन वो झिझक रहा था।फिर क्या था उससे हिम्मत ही हुई नहीं और मैं अपने इरादे पर अटल था।मुझे पहल नहीं करनी थी, मैं नहीं चाहता था कि वो सोचे कि कितना चालू गांडू निकला, उसका रूम पार्टनर.

बीएफ हिंदी में ब्लू बीएफ

!मैं उसकी बातों से और गरम हो रहा था। कुछ देर बाद उसकी चूत को मजा आने लगा।वो बोली- अब लेट के कर लेकिन मैं ऊपर रहूंगी.मैंने नजरें ऊपर उठाईं तो दोनों एक-दूसरे के होंठों को बुरी तरह से चूस रहे थे।उनकी जीभ एक-दूसरे से लिपट रही थी आशीष का एक हाथ मेरे सर को आगे-पीछे कर रहा था और दूसरा अंकिता की चूचियों के साथ खेल रहा था।मैं किसी डर की वजह से आशीष का लण्ड बिना रुके चूसे जा रही थी और उधर अंकिता की तौलिया भी निकल गई थी।अभी रूचि की बात चल ही रही थी कि तभी खाना आ गया और मैंने रूचि को रुकने का इशारा किया.

बीएफ सेक्सी औरत का अब तू जल्दी से घर जा… हम आधे पौने घंटे में पहुँचती हैं… मैंने यहाँ सब पड़ोसियों को कह दिया है कि मुझे रात को बहुत डर लगता है… इसलिये मैं अपनी बहन के साथ रात को सोने के लिये अपने पति के एक दोस्त के घर जाया करूँगी… क्योंकि हम दो लोग हैं इसलिये किसी ने कोई बात नहीं बनाई… अगर बहन साथ ना होती तो यह नहीं हो सकता था.

हिंदी सेक्स बीएफ हिंदी सेक्सी

सेक्सी बीएफ फिल्म भेजो सेक्सी बीएफमेरी चूत से लगातार रस टपक रहा था और अब बर्दास्त के बाहर था। मैंने नाईटी निकाली जो में रात को पहनती हूँ.

तेरे रिश्ते और उम्र की शर्म मार रही थी, मैं तो कब से तेरे नीचे पिसना चाहती थी। आ… खाजा मेरे इस जिस्म को फाड़ डाल मेरी फुद्दी धज्जियाँ उड़ा दे.वहाँ कुछ है आपको बताने लायक।चाय की एक छोटी सी दुकान के बाहर मैडी और सोनू बैठे थे और चाय की चुस्की ले रहे थे।सोनू दोपहर की बात मैडी को बता रहा था।मैडी- साले तू अन्दर घुस गया.

सच कहते हैं लोग कि आज की दुनिया में अगर एहमियत है तो बस पैसों की ! ज़ज्बात, इंसानियत और प्रेम हवस और पैसों की आग में झुलस चुका है। नहीं तो इश्क यू बाज़ार में बिकता नहीं… और हुस्न ऐसे सरेआम नीलाम न होता, उसकी बोलियाँ न लगाई जाती, उसकी आबरू को ऐसे बेपर्दा न किया जाता हवस के भूखों के आगे.

75 खर्च करने को तैयार था।अब मेरा दिल काम में नहीं लग रहा था और आँखों में कामिनी की तस्वीर घूम रही थी। करीब एक घंटे बाद कामिनी की कॉल आई। उसने पूछा- क्या ग्राहक को गाड़ी पसंद आई?मैंने कहा- पसंद तो है लेकिन वो 1.

!”मैं पागलों की तरह उनका लंड को अपने थूक से भिड़ा कर के उसको चाट रही थी। मौसा जी मेरे इस अंदाज़ से पागल हुए जा रहे थे।अह. हम फ़्रेंच किस करने लगे, मैं एक हाथ से उसके बालों, गर्दन और कमर को सहलाने लगा और दूसरे हाथ से उसकी जांघें सहलाने लगा.

बीएफ खपाखप वीडियो अगले दिन मैं लाइबरेरी में बैठा असैन्मेंट्स लिख रहा था तो झलक आई और मेरी जांघों पर हाथ रख कर पढ़ाई की बातें करने लगी। अब वो 2-3 दिनों से यही कर रही थी, रोज मेरी जांघों या गाल पर हाथ फेरती या कभी चुपके से अपने बूब्स मेरे कंधों से छुआ देती।मैंने बोला- बस करो यार, हम दोनों में दोस्ती से बढ़कर कुछ हो जायेगा !तो वह हंस दी और मैं भी समझ गया, आखिर जवानी कब तक काबू में रहती.

नंगी बीएफ फिल्म बीएफ

बीएफ सेक्सी औरत का: कण्डोम नाल लै के जा रई ऐ!***बन्ता अपनी पत्नी जीतो को- आज फ़ैसला हो के रये गा! बता मैंनू के तूँ किहदे किहदे नाल सोन्नी ऐ!जीतो- कसम लै लओ जी मैं सिर्फ़ तुहाडे नाल ई सोन्नी आँ!.हैं तो सब बढ़िया…सलोनी- हाँ अंकल, मगर इनके ब्लाउज, पेटीकोट तो कल शाम तक ही मिलेंगे ना… बस कल की चिंता है…सलोनी बेडरूम में ही अपनी कपड़ों के रैक में खोजबीन सी करने लगी…मुझे याद है कि उसके पास कोई 3-4 ही साड़ियाँ थीं.