बाप और बेटी का सेक्स बीएफ

Image source,ब्लू फिल्म सेक्सी हिंदी चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

बढ़िया सेक्सी ब्लू: बाप और बेटी का सेक्स बीएफ, उसने हमें ऐसे देख लिया … पता नहीं क्या सोच रही होगी।मैंने कहा- तुम इतनी बेखबर हो कर सो रही थी कि तुमको जगाने पर भी तुम नहीं जागी।नीतू ने मुझसे आगे से हटने को कहा क्योंकि उसे बाथरूम जाना था.

न्यू हॉट ब्लू फिल्म

मैं- तुम ठीक हो न शीना?शीना- हां जी अंकल, बस थोड़ा टांगों और चूत में दर्द हो रहा है. सेक्सी बीएफ चोदा चोदी एचडीराजेश के माता-पिता बिंदु के बच्चों से प्यार कर रहे थे, जो कि राजेश के ना होकर गोविन्द के थे.

मैंने खीर का कटोरा ले लिया, तो उसने कहा- भाभी, खीर खाकर तो देखिए कि कैसी बनी है. भाभी और देवर की सेक्सी ब्लू पिक्चरबुआ ने अपने मुँह से लंड बाहर निकालते हुए मुझे घूर कर देखा और कहा- जब ये नहीं जा रहा तो इसको अन्दर ठूंसने की क्या जरूरत है? जितना चूस सकती थी, तुम्हारे बिना कहे चूसा है ना मैंने!मैं- कोशिश करने में तो कोई दिक्कत नहीं.

इस बार उसको बहुत ज्यादा दर्द होने लगा और वो मुझसे अपने आपको छुड़ाने की नाकाम कोशिश करने लगी.बाप और बेटी का सेक्स बीएफ: लेकिन भाभी पक्की खिलाड़ी थी, वो मुझे मेरे बेडरूम में ले आई और फिर मुझे जोर से किस करने लगी.

अपना जवाब जरूर लिखना।मुझे कमेंट्स में लिखें या फिर अपने मैसेज मेरे ईमेल पर मैसेज कर दें। मुझे आप लोगों की प्रतिक्रियाओं इंतजार रहेगा।मेरा ईमेल आईडी है[emailprotected].मैंने शन्नो की गांड से लंड निकाल कर उसे लिटा दिया और पीछे से चूत में लंड घुसा कर गपागप गपागप चोदने लगा.

इंडिया बीएफ बीएफ बीएफ - बाप और बेटी का सेक्स बीएफ

मैंने पीछे से जाकर मां को पकड़ लिया और उनके कंधों पर चुम्मा देने लगा.भाभी का दूध कहानी के पिछले भागसगी भाभी ने दूध पिलाकर चुत चुदवायीमें आपने जाना था कि मेरी भाभी के मम्मों में दूध भरा रहता था.

रोहन अंकल- सुन राजेश बेटे, अपनी मॉम को लेकर ब्यूटी पार्लर चला जा और इसे एकदम नयी दुल्हन की तरह तैयार करवाके ला.बाप और बेटी का सेक्स बीएफ मैंने दीदी की चूची पीते हुए ही अपना एक हाथ उनकी गांड पर रख दिया और एक चूतड़ मसलते हुए दबाने लगा.

मैं समझ गया कि शायद शन्नो को चुदाई के समय मेरी याद आती होगी और वो अपने बेटे से चुदते समय उससे मेरा जिक्र करती होगी.

मुजफ्फरपुर बीएफ?

बाप और बेटी का सेक्स बीएफ साथ ही उन्होंने शॉवर चालू कर दिया और गिरते पानी में गांड मारने लगे.

सेक्सी बीएफ नंगी बीएफ?চালু সেক্স

बाप और बेटी का सेक्स बीएफ मां अपनी ब्रा पहनने लगीं तो मैं बोला- अब इसकी क्या जरूरत है मां … यहां हम दोनों के सिवाए और कौन है.

सेक्सी बीएफ वीडियो इंग्लिश में

पूरी उम्मीद में चूसे जा रही थी कि यह मुझे एक सम्पूर्ण औरत बना देगा.न जाने कितना पानी तीन महीनों से उसने मुझे पिलाने के लिए रोक कर रखा था.

बाप और बेटी का सेक्स बीएफ मैंने बीच में ही उसकी बात काटते हुए बोला- तो मामला कहां तक फिट हुआ?कुच्ची मेरी खिंचाई करते हुए बोला- क्यों साले क्या अभी से ही तेरा लंड फड़फड़ाने लगा है?हम दोनों हंसने लगे.

एक्स एक्स बीएफ इंग्लिश

वीडियो हिंदी में बीएफइसका नतीजा ये हुआ कि जब मैं सामने से पहुंची और वो लड़की पर्चा इकट्ठे करके मुझे देने लगी, तब तक वो ही आदमी जो मुझे घूर रहा था.

कुछ देर उसने फंसा रहने दिया और फिर हिलाने लगा।जब उसको लगा कि मैं ठीक हूँ तो उसने हाथ हटा दिया।उसकी पीठ पर नाखून खुबो कर मैं बोली- इतने बेरहम क्यों हो तुम?वो बोला- साली औरत को मजा ही असली ऐसे आता है, जब कोई जल्लाद की तरह चोद डाले।उसने झटके तेज़ कर दिये.कुछ लोगों ने मुझसे अपना नम्बर मांगा, तो कुछ ने मेरे कहानी पात्रों के बारे में जानकारी मांगी.

मैं भाग के वापिस अंदर आ गयी।भाभी, कुणाल और अजय सब हाल में आ चुके थे और उन दोनों ने कपड़े भी पहन लिए थे।अब मेरे पास कोई चारा नहीं था इसलिए मैं भी वहीं बैठ गयी और बोली- बताओ, क्या बताना है?भाभी ने बताया कि भाभी और कुणाल कॉलेज के टाइम से ही गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड थे.

मैंने कहा- साली छिनाल आज इतना क्यों चिल्ला रही है … साहिल आ गया तो तेरी बदनामी हो जाएगी.

मेरे अन्दर भी बहुत आग थी तो मैंने भी फट से उसके लंड को अपने मुँह के अन्दर ले लिया और पूरा लंड गले के अन्दर तक लेकर चूसने लगी. वो भी इतनी गर्म हो गई थी कि उसकी गर्म गर्म सांसें मुझे महसूस होने लगी थीं.

सेक्सी मूवी ब्लू पिक्चर हिंदी में इस अवस्था में करीब 10 मिनट की चुदाई के बाद हम दोनों साथ एक दूसरे में झड़ते हुए समा गए.

সানি লিওন এক্স এক্স বিএফ ভিডিও

बाप और बेटी का सेक्स बीएफ: भैया ने पूछा- क्या हुआ आपा?मैंने कहा- कुछ नहीं तेरा अन्दर घुसा … तो कुछ मीठा सा दर्द हुआ.मैंने अन्तर्वासना पर परिवार के सदस्यों के साथ सेक्स की बहुत सारी कहानियां पढ़ी थीं.