बीएफ पुरानी वाली

Image source,मधु तृषाकर वायरल वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ हिंदी सेक्सी फिल्म: बीएफ पुरानी वाली, उसकी योनि से गरम रक्त निकल कर मेरे लंड से होता हुआ जांघों पर बह रहा था.

મોસી કી ચૂદાઈ

मैं तो तैयार होकर आया हूँ, सुकांत तुम चलो, मैं डाक्टर साहब को लेकर आता हूँ. एक्स एक्स वीडियो mp4ये मेरी बीवी ने देख लिया, उसने भाभी का हाथ पकड़कर मेरे लंड पर रख दिया और बोली- भाभी, मेरे चोदू का लंड कैसा लगा.

कुछ देर एक दूसरे की बाहों में रहने के बाद हमने उसे फिर से कुर्सी पे बिठाया।रिया ने तीन सिगरेट जलाई और एक मेरी को देते हुए कहा- मेरी, अब कुछ देर तुम हमारी मेहमान बन जाना। आज शाम हम तो अपने घर के लिए निकल लेंगे। मगर हम कभी तुमको भूल नहीं पाएंगे।फिर मैंने टी-केटल से चाय बनाई और हम तीनों ने टिपिकल लड़कियों वाली” बकवास करते करते कुछ देर तक बातें की. सेक्सी होती हैअन्तर्वासना के सभी प्रेम पुजारियों को आशिक राहुल की तरफ से एक बार फिर से नमस्कार!प्यारे दोस्तो, मेरी पिछली सेक्सी कहानीतड़पते यौवन को भाई का प्यार मिलामें मैंने बताया था कि कैसे एक रईस परिवार की शादीशुदा कामुक नारी ने अपने एक चचेरे भाई के साथ अपनी काम वासना को संतुष्ट किया था.

कुछ लिखा और पेपर को वहीं गिरा कर चली गईं।मैंने सोचा शायद उनका कुछ गिर गया और जब मैंने उस पेपर को उठा कर खोल कर देखा तो उस पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था और लिखा हुआ था कॉल मी आफ्टर 2 आवर।मैं समझ गया कि ये भाभी मुझसे बात करना चाहती हैं।मैंने दो घंटे बाद उनको कॉल किया।मैं- हैलो, मुझे आपका ये नंबर शॉपिंग माल में मिला था, जब आपने पेपर में लिख कर गिरा दिया था।औरत (काजल)- यस, आप अभी कहाँ हो.बीएफ पुरानी वाली: धीरे धीरे मैं उसके और नज़दीक आ गया, अब मैंने अपना हाथ उसकी छाती पर रख दिया और उसकी बालों भारी मर्दाना छाती को सहलाने लगा.

फिर थोड़ी देर बाद मैं उठा और रजनी के कमरे के सामने जो वाशरूम बना हुआ था, वहाँ पेशाब करने के लिए गया.‘वाओ!… शानदार चूत है मेरी जान की… और न सिर्फ चूत… बल्कि गांड भी!! अगर तुम कहो तो मैं तुम्हारी गांड को थोड़ा रवां कर दूँ हमारे दोस्तों के मोटे लंडों के लिए!!!’ मैंने अपनी बीवी की राय जानने को पूछा.

सेक्सी वीडियो गूगल - बीएफ पुरानी वाली

मैं खुद को बचाने की बहुत कोशिश करता हूं पर मेरी कामना भी जाग जाती है और मैं अपनी बहूरानी को चोद डालता हूं.मैं पिछले पंद्रह दिनों से दिन रात एक किये हुए था, न ठीक से सोना न खाना.

अगले दिन मैं प्रिया के घर पढ़ने चला गया तो वो अकेली थी तो मैंने उससे पूछा- नेहा कहाँ है?तो वो बोली- वो अपने घर पर होगी.बीएफ पुरानी वाली यार मैं भी तो यहीं हूँ।फ्लॉरा- नहीं यार मैं नहीं कर सकती।टीना- अच्छा जाने दे.

उनकी जाँघें काँपने लगी और वो सिसकारते हुए बोली- ओह बेटे, क्या कर रहे हो? आआआः हह बेटे बहुत अच्छा कर रहे हो… ओह सही जा रहे हो… ऐसे ही अपनी जीभ मेरी चूत पर फिराते रहो और चूसो मेरी चूत को…फिर मैंने पनियाई हुई माँ की चूत के छेद में अपनी जीभ को नुकीला करके पेल दिया और तेज़ी के साथ अपनी जीभ को नचाने लगा.

झवाझवी मराठी झवाझवी?

बीएफ पुरानी वाली मैंने रिया की तरफ देखा और कमीनी हंसी के साथ कहा- रियु, अब जी ले अपनी जिंदगी- क्योंकि शायद ये मौका फिर दोबारा ना मिलेगा!वो भी मेरी तरफ देख कर हंस दी!इधर लड़के पूरे जोश के साथ हमें चोद रहे थे, मम्मे दबा रहे थे तो कभी निप्पल काट खा रहे थे.

लेडीस और जानवर का सेक्स वीडियो?मुलीची सेक्स

बीएफ पुरानी वाली अब तो मेरी बिल्कुल फट गई, मैं मम्मी को सिरदर्द का बहाना करने लगा पर मम्मी ने मुझे जोर से आवाज लगा कर बुलाया तो मैं नीचे उतर कर आया.

जाति सेक्सी पिक्चर

सुमन ने बताया- यह लड़की मुझसे तो बात भी नहीं करती, हमारा तो झगड़ा ही होता रहता है.मैंने उसके पीछे से अपने हाथ आगे ले जा कर जैसे ही हैंडल पकड़ा, मेरी छाती उसकी कमर से लग गई.

बीएफ पुरानी वाली दो लोहा-लाट जवान लंड दो गुलाबी छेदों के अन्दर खूब फंस-फंस कर अन्दर-बाहर आ-जा रहे थे! इतने फंस-फंस कर कि फिल्म डायरेक्टर को भी झड़ने का खतरा महसूस होने लगा और उसने इशारे से लड़कों को ब्रेक लेने का हुक्म दे दिया, जिसे लड़कों ने खुशी के साथ स्वीकार कर लिया.

एक्स एक्स एक्स वीडियो ऑनलाइन

वाल्मीकि फोटो डाउनलोडउसकी बातें सुनकर मेरा प्यार भी उस पर उमड़ आया और मैंने उसे हृदय से लगा लिया और उसके मस्तक को प्रेम से चूम लिया.

जब गोपाल ने नीतू के पैर उसे चोदने के लिए फैलाए, तभी पीछे से मोना ने गुस्से में आवाज़ लगाई- ये क्या हो रहा है?जिसे सुनकर गोपाल की सारी वासना हवा हो गई.मेरा लंड धीरे से मुरझाने लगा और ऋतु ने पूजा की तरफ देखा और उसे गले से लगा लिया और बोली- देखा कितना मजा आया… कितना उत्तेजक था.

अब मेरी भी रफ्तार बढ़ रही थी, मैं भी अपने चरम की तरफ पहुंच रहा था, पूरा केबिन हमारी चुदाई के शोर से गूंज रहा था, शोर इतना था कि सोता हुआ आदमी भी जाग जाता.

साले वो कहाँ मर गए सब, कोई भी नहीं आया और फ्लॉरा का भी कोई ठिकाना नहीं है.

आज उसने जो मॉर्डन ड्रेस लिए थे, उनमें से एक ब्लैक जींस और उस पर रेड टॉप पहना था, जिसमें उसकी सुंदरता का बखान करना मुश्किल है. मैं- यार सब तेरी मेहरबानी है, यदि तुम नहीं मिलवाते तो आज घर होता, इनकी चुदाई थोड़े कर रहा होता.

सेक्सी फोटो नंगा फोटो सभी साँसें रोके दोनों की बहस सुन रहे थे। एक बार तो ऐसा लगा कि ये ज़्यादा हो गया.

लड़की कुत्ता

बीएफ पुरानी वाली: मैंने उन्हें बेड पर बैठाया और पहले उनके गले को चूमते हुए उनके उन मम्मो को ब्रा के ऊपर से सहलाया.उसने बुर से मुँह हटाया और एक ही पल में अपना लंड फ्लॉरा के मुँह में घुसा दिया.