भैया भाभी के बीएफ

Image source,தமிழ் க்ஸ் வீடியோ

तस्वीर का शीर्षक ,

चुदाई बीएफ भेजो: भैया भाभी के बीएफ, मैंने मामी के ब्रा के हुक को पकड़ा तो दोस्तो पूछो मत … मेरी कितनी बुरी हालत हो गई थी.

मियां की सेक्सी

उसने एक बार और अपने लंड पर थूक मला और मुझे अपनी गांड के ऊपर कुछ गुलगुला सा लगा. सेक्सी वीडियो ब्लू पिक्चर वीडियो सेक्सीकोई 15 मिनट की बाद वो सब उठ गए और अपने अपने कपड़े पहन कर चादर लपेट कर चलने लगे.

उन्होंने मम्मी से बताया और छोटे भाई को साथ लेकर उन तीनों ने जाने का फैसला कर लिया. सेक्सी प्लास्टिकजैसे ही पुलिस की गाड़ी गई, मैं अपने रूम में जाने लगा तो नेहा की मम्मी सरोज मेरा हाथ पकड़ कर कहने लगी- नहीं राज, ऐसे कैसे जा सकते हो, तुम अंदर आओ.

मैंने उससे जब पूछा कि किस भाभी की चुदाई देखने की जुगाड़ लग गई है?तो वो बोला- तू चुप रह और बस मेरे साथ चल.भैया भाभी के बीएफ: मैंने मुस्करा कर कहा- बदमाश, मारता है मेरे को? रुक तुझे मैं अभी मजा चखाती हूं.

कुछ देर उंगली से सहलाने के बाद वो बोले- रुक, मैं जरा तेल की शीशी लेकर आता हूं.जितना अच्छे से तुम खेलोगी, उतनी ही अच्छी तुम्हें पोस्टिंग भी मिल जायेगी.

वीडियो में नंगी पिक्चर सेक्सी - भैया भाभी के बीएफ

दोस्तों मैं बता नहीं सकता कि मामी की चुत से क्या मस्त खुशबू आ रही थी.अब आगे की विलेज गर्ल सेक्स स्टोरी:वो मेरा लंड पकड़ कर खुद ही अपनी चुत में डालने लगी.

बाकी तो सभी शौक से ही मुझे अपनी ब्रा और पेंटी दे देती हैं।रीता- ठीक है, अब इसे रखिये और चलिये.भैया भाभी के बीएफ ” उसने मुंडी झुकाए हुए ही उत्तर दिया।ज़रा सोचो! अगर तुम्हारे मम्मी-पापा को इन सब बातों का पता चल जाए तो?”नहीं सर … प्लीज … मैं आपके पैर पकड़ लेती हूँ मुझे माफ़ कर दो मैं दुबारा ऐसी गलती नहीं करूंगी.

मैंने अपने झटकों की ताकत बढ़ाई और स्पीड भी … और भाभी को जोर जोर से चोदने लगा.

रियल एम एम एस?

भैया भाभी के बीएफ उन्होंने मुझे दिल्ली सेक्स चैट वेबसाइट के बारे में बताया जिस पर लाइव सेक्स चैट सेशन का मजा लिया जा सकता था.

ब्लू पिक्चर सेक्सी पिक्चर फिल्म?सोनू की बीएफ

भैया भाभी के बीएफ दूसरे दिन देर से सो कर उठी, तो मेरी गांड में बड़ा मस्त अहसास हो रहा था.

सेक्सी भेजो नंगी

लेकिन खुशी के साथ सच्चे प्यार और रोमांस वाली फिलिंग आती थी जिसे मैं कभी खोना नहीं चाहता था.मैंने उसकी गर्दन में किस किया और ऐसे करते करते उसके होंठों पर लग गया.

भैया भाभी के बीएफ वो बोली- अब चले कहां … रुको न!मैंने कहा- तुम अपसैट सी दिखने लगी थीं … तो मैंने जाने का सोच लिया था.

மதர் செஸ் வீடியோ

इंडियन देसी सेक्सी एचडी वीडियोलेकिन भैया कहाँ मानने वाले थे, भैया बोले- मेरी जान, मना मत करो।दोस्तो, वैसे तो भाभी हमेशा घर में साड़ी या सलवार कमीज़ सूट पहनती हैं क्योंकि सब लोग होते हैं.

फिर नेहा की चूत के द्वार के ऊपर लंड रख कर कहा- डार्लिंग आर यू रेडी? (क्या तुम तैयार हो?)नेहा ने एक स्माइल दिया और कहा- धीरे से डालना … प्लीज।तब रॉन ने एक जोरदार धक्का दिया और आधा लंड नेहा की चूत में जा घुसा.लेकिन मेरा पूरा लंड सट्ट से एक ही बार में उसकी कसी हुई चूत में चला गया.

उसके बाद मैंने अपना मेकअप किया और पिंक रंग की ग्लॉस वाली लिपस्टिक लगा ली.

अब वो पूरी तरह से मेरी चूत का रसास्वादन कर रहा था और मैं पूरी ताकत से उसका चेहरा अपनी चूत में दबा रही थी। आखिरकार मेरे सब्र का बांध टूटा और मैं अपनी चूचुकों को बुरी तरह मसलते हुए उसके चेहरे पर गर्म लावा की धार छोड़ दी.

आनंद के मारे मेरा रोम रोम प्रफुल्लित होकर खड़ा हो गया था और मैं साली जी का सिर अपने लंड पर दबाने लगा. एसएचओ कहने लगे- यदि दोबारा इस शहर में दिखाई दिया या इन्होंने तुम्हारी कंप्लेंट इस थाने में की तो मैं तुम्हें ऐसा टांग दूंगा कि दुबारा कभी इनकी गली की तरफ मुंह नहीं करोगे.

सेक्सी हिंदी साउथ तभी मेरा लंड फिर खड़ा होने लगा, तो मैं मां के पीछे गया और उनको अपनी बांहों में भर लिया.

सेक्सी हिंदी पिक्चर भेजिए

भैया भाभी के बीएफ: अब आगे की हॉट स्टोरी ऑफ़ सेक्स:मैंने नेहा को नीचे उतारा और खुद बेड के नीचे खड़ा हो गया और नेहा से घोड़ी बनने को कहा.इस समय उसके होंठों पर लिपस्टिक नहीं थी, पर मेरे चूसने से वो लाल हो गई थी.