देसी बीएफ चोदा चोदी वाला

Image source,मोटी औरत की सेक्सी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी विडिओ देहाती: देसी बीएफ चोदा चोदी वाला, अब थोड़ा मेरी चूत को चाट कर गीला कर दो ताकि मुझे दर्द कम हो।दीपक- चलो दोनों सीधी हो जाओ आज दोनों की चूत एक साथ चाट कर मज़ा देता हूँ।दीपाली- आह्ह… दे दो राजा.

बीएफ ब्लू इंग्लिश वीडियो

उसके बाद तो दोनों की शरम मानो पूरी तरह से खुल गई थी, दोनों अक्सर कमरे में नंगे ही रहते थे।शौकत ने बताया कि दोनों साथ-साथ सेक्सी किताबें देख-देख कर एक-दूसरे के सामने मुठ भी मारते थे।शौकत ने मुझे समीर के लंड के बारे में भी बताया।शौकत के अनुसार समीर का लंड घोड़े जैसा था. xxxx video🎥गाँव में भी मामा मुझे खूब चोदते रहे। फिर कुछ समय बाद उन्होंने अपनी पसन्द के लड़के से मेरी शादी करा दी।सुहागसेज पर मुझे पता चला कि मामा ने जिससे मेरी शादी कराई.

उनको मालिश देने का काम माह में एक बार जरूर देता हूँ।एक दिन चैट के दौरान उन्होंने मुझसे कहा- वह अपनी पत्नी को भी मालिश दिलवाना चाहते हैं. कुत्ते वाली बीएफ दिखाएंतो पूछने लगे- क्या हुआ निकी?मैंने कहा- कुछ नहीं…इतनी देर में दूसरे वाले अंकल ने भी मेरे एक मम्मे को पकड़ा और वे भी चाटने लगे और मेरे चूचुक में अपनी जीभ फेरने लगे।मुझे क्या पता था कि इन्हें वो सब पता है कि लड़की को कैसे मदमस्त करते हैं।अब दोनों अंकल ने मेरा एक-एक चूचा मुँह में भर लिया और चूसने लगे।मैं बस ‘उहह.

तो मैंने उनका सर अपने हाथों से पकड़ कर अपने मम्मों पर दबा दिया और बोली- अंकल और ज़ोर से…उन्होंने कहा- क्या डार्लिंग.देसी बीएफ चोदा चोदी वाला: मैंने उसकी पैन्टी की डोरी खोल कर उसे निकाल दिया और उसकी चूत गीली होने के कारण मेरी हाथों की ऊँगलियां फिसल कर चूत में चली गई।उसे काफी दर्द हुआ, वो चिल्लाई- साले फाड़ देगा क्या? कितना दर्द हो रहा है.

जिसकी वजह से मुझे अपनी ससुराल से ऑफिस आने-जाने में बहुत दिक्कत होती थी। यह बात मेरी पत्नी ने फोन पर बातों-बातों में मेरी चाची सास को कह दी।तब वो रविवार को मेरे ससुर के घर आईं और मेरे सास-ससुर से कहने लगीं- आपके भाई के जाने के बाद आप लोगों ने मुझे पराया सा कर दिया है।तब मेरी सास ने कहा- प्रिया.उसकी चूत खून से लाल हो गई थी। सारे पलंग पर खून ही खून देखा कर वो घबरा गई- ये क्या हो गया?मैं- कुछ नहीं.

नौकरानी की बीएफ हिंदी - देसी बीएफ चोदा चोदी वाला

थोड़ी देर बाद उसने मेरी टाँगें अपने कंधे पर रखी और लंड चूत के मुँह पर रख कर चुम्बन करते हुए एक करारा धक्का मारा.चाट…प्रिया भी उसकी टाँगों के बीच घुस कर गोटियाँ चाटने लगी।वो रफ़्तार से दीपाली के मुँह को चोद रहा था और प्रिया की जीभ उसकी गोटियों को चाट रही थी.

’ मैं बोला।मैं एक नया अनुभव लेने के लिए खुद को तैयार करने लगा।वो उठ गई और बोली- चलो बाथरूम में चलते हैं।मैं उसके पीछे-पीछे चलता हुआ.देसी बीएफ चोदा चोदी वाला देखते ही देखते माया की चूत उसे भी डकार गई।अबकी बार उसकी चूत में से बर्फ और चूत दोनों का मिला हुआ पानी झड़ने लगा.

ऋतु बोली- दीदी हो गया…मैंने कहा- यस…मेरे से ठीक से चला भी नहीं जा रहा था।रोने के कारण मेरी आँखें लाल हो गई थीं।घर आने पर नानी ने पूछा- क्या हुआ टाँगों में?मैं बोली- गिर पड़ी थी नानी.

सेक्स बीएफ वीडियो एचडी?

देसी बीएफ चोदा चोदी वाला मेरे मन को तसल्ली मिल जाएगी।सोनू- वो दोनों तो अन्दर हैं क्या बात हुई दीपाली से मिले क्या तुम…?दीपक- अबे साले सारे सवाल यहीं पूछ लेगा क्या.

बीएफ दिखाओ हिंदी में वीडियो?बफ सेक्सी राजस्थानी

देसी बीएफ चोदा चोदी वाला तुम भी रूचि को बहुत अच्छे से जानते हो ह्म्म्म…रूचि का प्लान मुझे समझ आ गया था कि उसे नहीं अंकिता को मुझे मूवी ले जाना है।मैं बात सँभालते हुए बोला- वैसे तुम यहाँ आई क्यों थीं?अंकिता बोली- अरे यार सोचा था जॉन की मूवी है.

भोजपुरी हीरोइन के बीएफ

अब की बार मैं अपना लंड उसमें डालना चाहता हूँ।तो वो मना करने लगी और बोलने लगी- मैंने कभी अपनी गाण्ड में किसी का लंड नहीं लिया.m) से सिगरेट ला कर देनी पड़ी।मैं बच्चा चाहता था पर अनीता इसके लिए अपना फिगर ख़राब करने को तैयार नहीं थी, उसे अपने इसी फिगर के बलबूते अभी बहुत कुछ हासिल करना था।कहानी जारी रहेगी।.

देसी बीएफ चोदा चोदी वाला पर वो मुझे मिली नहीं।कविता की मम्मी जब नहाती थीं तो वे अपने बाथरूम का दरवाजा खोलकर नहाती थीं। मैं अपने घर की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे की खिड़की में दूरबीन सैट करके उन्हें देखता था।वो शायद वेपरवाह हो कर नहाती थीं.

बीएफ आई बीएफ

बफ वीडियो हॉटलेकिन मज़ा आया और मैं भी उनकी जीभ को चूसने लगा… वो इस चुम्बन में मस्त थीं और मैंने उनकी चूत को चोदना शुरू कर दिया।तकरीबन 5 मिनट तक चूसने के बाद मैंने चाची की जीभ को छोड़ा और अब सीधा बैठ गया और ज़ोर-ज़ोर से चाची को धक्के लगाना शुरू कर दिया। चाची की चूत में से मस्त रस निकल रहा था.

मैं उसको उठा कर लेकर गया और पलँग पर लिटा दिया और उसके ऊपर चढ़ गया। वो चुदासी सी होकर मेरे सर को पकड़ कर अपनी चूत पर दबा रही थी।मैंने उसका उसका नाड़ा खोल कर पैन्टी भी साथ में उतार दी।हाय.5 इंच व्यास की मोटाई है, अब तक मेरे लण्ड ने अच्छी-अच्छी चूतें फाड़ डाली हैं।बात उस वक्त की है जब नवरात्र की धूम मची हुई थी।गुजरात में नवरात्रि का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जाता है।हम लोग रोज रात को साथ में गरबा खेलते थे।एक बार वो मेरे घर कुछ काम से आई।वो सबसे बातें कर रही थी.

देखी जाएगी।बस उसका इतना कहना था कि मैंने अपना लंड उसकी फुद्दी पे लगाया और एक पहले झटके में पूरा लंड अन्दर दे मारा.

आज वही लड़की अधनंगी हालत में उसके सामने बैठी उसको अपनी जवानी के जलवे दिखा रही है।दोस्तो, आप सोच रहे होंगे सीधी-साधी दीपाली को ये क्या हो गया.

सुनने में तो यह भी आया था कि सुनील अपने जूनियरों की क्लास में सोनम के साथ चिपक कर बैठता था और बीच-बीच में सोनम उसका लण्ड मसल देती थी।सोनम इस वक़्त मेरा लण्ड जोर-जोर से चूस रही थी. आख़िर ऐसा कौन आ गया जो मुझसे भी बड़ा हरामी निकला।दीपाली- तुम्हें उससे क्या लेना-देना तुमको चूत मिल गई ना.

नंगी पिक्चर वीडियो पर वरना वो आपके लौड़े लगा देगी।मैंने पायल को अपनी ओर खींच कर चूमते हुए उसके रसगुल्ले दबाने लगा।फिर उसे बिस्तर नीचे पर गिरा दिया और उसे चूमते हुए उसकी कुर्ती के अन्दर हाथ डाल दिया।उसकी ड्रेस चुस्त होने के वजह से मेरा हाथ अटक रहा था.

चूत चाटने के वीडियो

देसी बीएफ चोदा चोदी वाला: वो जोर-जोर से मेरे मम्मों को दबा रहा था। मुझे मजा भी आ रहा था और दर्द भी हो रहा था।फिर उसने अपने हाथ मेरे कन्धों पर रखकर मुझे नीचे दबाने लगा। मैं समझ गई कि वो मुझे नीचे बैठा कर अपना लंड मेरे मुँह में डालना चाहता था।वो जब भी मेरे साथ चुदाई करता था.मैं फ्रेश होकर खाना खाने आ गया।खाना खाते समय मैंने पूछा- आपका नाम क्या है?तो उसने अपना नाम राधिका बताया.