शहर की बीएफ

Image source,बीएफ यूटिलिटीज लिमिटेड स्टॉक मूल्य

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी हीरो वाली: शहर की बीएफ, मेरे सर को अपने कंधे पर रख लिया और वो तीनों मेरी गांड फैलाने में लगे हुए थे.

बीएफ छोटे-छोटे

फिर वो मुझे स्टेशन पर भेजने गया और वहां सीट पर बैठा कर किस की और बाहर आ गया. बीएफ हॉट सेक्सी हिंदीउधर जब से नीति मैडम से मेरी बात हुई, तब से मैं उसे चोदना चाहता था लेकिन खुलकर नहीं कह पा रहा था.

उसका संभालना मुश्किल हो गया था और वो मुझे बार बार कह रही थी कि नवीन जो करना है, प्लीज़ जल्दी करो वरना कोई आ जाएगा. एक्स एक्स एक्स हरियाणा बीएफवैसे तो उनकी उम्र 35-36 साल थी मगर वो बहुत खूबसूरत और पूरी हट्टी कट्टी भरी हुई दिखती थीं.

उस दिन मैंने भाभी को तीन बार चोदा, जिसमें वो पूरी तरह संतुष्ट हो गई थीं.शहर की बीएफ: मेरे प्यारे दोस्तो, मेरा नाम देवा है मैं मध्य प्रदेश के एक शहर का रहने वाला हूँ। दोस्तो मैं अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज का नियमित पाठक हूँ। मेरा लंड का साइज़ 6″ है।यह हिन्दी सेक्स स्टोरी मेरी और मेरे पड़ोस में रहने वाली भाभी की है और मेरी कहानी करीब आज से 5 साल पहले की है, तब मेरी उम्र 21 थी.

आप उसके रेस्ट हाउस में जाकर उससे मिलिए और कहिएगा कि आप मेरी बहन हैं और मैं अकेला ही घर का खर्चा चलाने वाला हूँ और आप मेरी बदमानी सहन नहीं कर पाओगी.पर वो नहीं मान रही थी तो मैंने उससे कहा- ठीक है तो मैं बीच में आ जाता हूँ.

बीएफ सेक्सी दे वीडियो सेक्सी - शहर की बीएफ

जैसे ही मैं उसकी तरफ घूमा, वो बोली- क्या हुआ भैया?मैंने कहा- तुम बाहर क्या कर रही हो? तुम्हें घर में सोना चाहिए था.आपके पति भी होंगे, तो आप उनके साथ सेक्स नहीं करती हैं क्या?वो बोली- हाँ हैं मेरे पति लेकिन वो बाहर ही रहते हैं और उनकी उम्र भी काफी हो गई है.

विक्रम ने झट से कुसुम को अपने करीब खींच लिया और वो दोनों 69 में ओरल सेक्स करने लगे, एक दूसरे के लंड और चुत चूसने लगे.शहर की बीएफ कुछ देर ऐसे ही चलने के बाद मेरी साली ने खुद ही कमीज के ऊपर के गले से अपने एक चुचे को बाहर निकाला और उस लड़के के मुँह में दे दिया.

पारुल ने बोला- आप दोनों हाथ मेरे ब्रेस्ट पर लाओ!उसको कुछ ज्यादा ही मजा आने लगा और पारुल अपनी कमर को ऊपर नीचे करने लगी.

चुदाई अंग्रेजी बीएफ?

शहर की बीएफ फिर वो नंगी बेड पर लेट गयी, मैं बोला- आप सो जाओ, मैं बाहर से लॉक करके जाता हूँ, फिर जल्दी से आता हूँ.

बीएफ मूवी हिंदी फुल एचडी?व्हिडिओ सेक्सी चाहिए

शहर की बीएफ उसने मेरे लिए पीने का पानी मंगवाया और बोला- तुमने खाना वाना खाया या नहीं?मैंने कहा- साहब यहाँ जान पर पड़ी है, आप खाने की बात कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्स एक्स एक्स बीएफ

फिर धीरे से अपने होंठों को उसके कान पे ले गया और मेरी जीभ उसके कान की लौ पर फेरने लगा.वो मुझसे बोल रही थी- नेहा तुम तो अब मुझे अपनी माँ कहा करो, मैं सच में तुमको अपनी बेटी मानूँगी.

शहर की बीएफ उसे इतना पसंद करने के बाद भी मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे नसीब में उसकी चूत होगी.

सेक्सी बीएफ लड़की लड़कों की

हिंदी बीएफ शुद्ध हिंदी बीएफउसने पेंटी भी वो वाली पहन रखी थी, जिसमें पीछे से पूरी गांड खुली होती है, बस आगे से चुत ढकी होती है.

पानी से उसकी जालीदार झीनी सी ब्रा गीली हो गई थी, जिसकी वजह से उसके निप्पल के दोनों काले धब्बे साफ दिखने लगे थे.तभी आर्मी वाले अंकल, जिनका नाम सुरेश है, जेब से 2000 के दो नोट निकालें और मेरे हाथ में दे दिए- आरती, यह तुम्हारे बॉडी मसाज के लिए है.

और बोला- लाओ चाची मुझे दो।मैंने अपने सामान से हेयर आयल की छोटी बोतल निकाल कर उसे दे दी।फिर उसने आयल को मेरी गांड के अन्दर तक लगा दिया और फिर गांड को दोनों हाथों से खोला।वो- चाची जी.

तब उसने मुझको थोड़ी देर बाद कॉल की, जब मैंने बात की, तक पता चला कि ये वो रवि नहीं था.

अब उसका मुझे देखने का नजरिया बदल गया था, खैर जैसे तैसे हम अन्दर गए. अगले दिन क्लास में जब मैडम आई तो एकदम वाइट झीना सा सूट, जिसमें से उसकी कंप्लीट ब्रा दिख रही थी.

बीएफ एक्स एक्स एक्स सेक्सी चुदाई मैं उसे बाथरूम में लेकर गया और शावर चला कर वहाँ भी खूब पेलमपेल चोदा.

बीएफ साड़ी वाला एचडी

शहर की बीएफ: हाँ डार्लिंग,” वो बोली- बस थोड़ा थक गई हूँ…और फिर वो अचानक उठ कर बैठ गई, भाग कर बाथरूम में घुस गई और अपनी वेजिना बोतल में गर्म पानी भरने लगी.दिन भर गधा मजदूरी करने के बाद रात को किसी को होश ही नहीं आया, जो जहां जगह पा रहा था, सो जा रहा था।मैं छत पर चला गया जहाँ कोई नहीं था, मैंने अकेले ही अपना बिस्तर लगाया और लेट गया लेकिन पैरों में बहुत दर्द हो रहा था और नींद नहीं आ रही थी.