बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी

Image source,क्सक्स वीडियो यूट्यूब कॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी ब्लू वाली: बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी, मेरी लोअर में मेरा लंड तना हुआ था जिसे पिंकी अपने हाथ से सहला रही थी.

चिड़ियाघर की चुदाई

मैं- वो तो अच्छा हुआ कि मैंने बता दिया … वरना इतनी फब्तियां और सभी ओर से भद्दे कमेंट्स भी सुनतीं कि फट जाती. बड़ा बड़ा लंडमैं दीदी के पास गया और दीदी से सीधा ही बोल दिया- दीदी, अगर आप लोगों को मेरे यहां पर रहने से कोई परेशानी हो रही है तो मैं बाहर किराये पर कमरा ले लेता हूं.

मैंने उसके होंठों को चूसते हुए एक जोर का झटका मारा, तो लंड के आगे का हिस्सा उसकी चूत में घुस गया और काजल चीख पड़ी- उम्म्ह … अहह … हय … ओह …उसकी आंखों में आंसू आ गए. सेक्सी वीडियो ओपन सेक्समैं खुश था लेकिन मैं तब फूला नहीं समा रहा था जब मैंने मम्मी के साथ उसी हॉस्टल गर्ल पूजा को देखा.

मां मुझसे कई बार अपनी ब्रा और पैंटी के सेट को दिखा कर पूछ लेती थी कि कौन सा रंग सही रहेगा और मैं मां की मदद भी कर दिया करता था.बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी: भाभी की चूत पच-पच कर रही थी और दोनों की जुबान आह् … आह … कर रही थी.

उसने मुझसे कहा- प्लीज़ अब अपने लंड को मेरी बुर डाल दो … मुझे जल्दी से चोद दो … आह मुझसे अब और नहीं सहा जा रहा है … मुझसे बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है.उनका बदला हुआ रूप देख कर मैं बहुत ही ज्यादा डर गया और वहां से भाग आया.

सैकसी फोटो - बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी

हम दोनों मस्ती से सेक्स कर रहे थे और साथ में एक दूसरे को किस कर रहे थे.वहां से जब वो वापिस आई तो उसने एक सेक्सी सा लाल रंग का गाउन पहना हुआ था।मेरी ममेरी बहन मेरे पास लेट गई तो मैंने कहा- आज तो हमारी सुहागरात है.

उसके चूचे मेरे सीने से लगे थे और हम दोनों एक दूसरे के होंठों को चूसने में लग गए थे.बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी मॉम की गांड चाटते चाटते बीच में मैं उनकी गांड में उंगली भी कर रहा था.

इधर राजेश ने मुझे साफ-साफ कहा- समीर बात ये है कि वैसे तो हम दोनों ही पेड (पैसे लेने वाले) कपल हैं, मेरी वाइफ पैसे लेकर सेक्स करती है.

बिएफ विडयो?

बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी उसने मेरे लंड पर उछलना जारी रखा और फिर मेरे बालों को पकड़ कर मेरे मुंह में भी थूकती रही.

राजस्थान sax?लंड चूत की बीएफ

बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी निर्मला ने वहां रखी खाली बियर की बोतलों में पानी भर दिया और फिर उसे रस्सी से बांध दिया.

सुहागरात रात

मेरे पति के दोस्त ने अपना मोटा लंड दिखा कर मेरी कामवासना कैसे जगायी.मेरा मन भी अब भी उत्तेजित था, सो मैंने निर्मला से तौलिया माँगा और अपनी योनि से वीर्य साफ कर राजशेखर से कहा- मेरे साथ आ जाओ, राजेश्वरी बहुत थक गई है शायद.

बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी वो मेरी गुलाम बन के रहेगी, मैं उसे किसी से भी चुदवाऊंगी, कितने भी कस्टमर चढ़वाऊंगी … तेरे को उससे कोई मतलब नहीं रहेगा.

जींस पेंट

कानपुर की रंडीलेकिन निधि का मन नहीं भरा था, निधि ने मुझे फिर से उसकी चूत चूसने को कहा.

मैंने उसकी चिकनी चूत में जीभ देने की सोची लेकिन कुछ सोच कर रुक गया और उसको वहीं बेड पर लिटा दिया.मैंने गिनना शुरू किया तो पाया कि रवि के 1 2 3 से 4 सेकंड के बीच धक्के लग रहे थे.

सारे कपड़े पहनने के बाद जब वो फर्श पर पड़े हुए अपने गीले कपड़े उठाने लगी तो मैं सरक कर खुद को अच्छी तरह छिपाने की कोशिश करने लगा और इस सुगबुगाहट में उसका ध्यान शायद मेरी तरफ चला गया.

अंतिम बूंद तक उसने हल्के झटकों से अपने चरम सुख की प्राप्ति खत्म कर ली और कविता के ऊपर गिर पड़ा.

मेरी सहेलियों की तो मौज थी, क्योंकि वो लोग अपने घर पर ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को या पड़ोसी को बुलाकर चुदवा लेती थीं. अब हम दोनों ही रूम में थे और बेड पर! उसका रिएक्शन ये हुआ कि विवेक ने मुझे ये बोलकर फिर से पकड़ लिया- मेरी जान को क्यों परेशान कर रही हो.

छोटा भाई sex video ऊपर बिस्तर पर कमलनाथ राजेश्वरी को रौंद रहा था और नीचे रमा और रवि अपनी वासना का खेल शुरू कर रहे थे.

देसी ओल्ड लेडी की छूट की इमेज एचडी में

बीएफ ब्लू फिल्म चोदा चोदी: लंड का माल निगलने के बाद श्रुति बोली- अब गाड़ी रहने दो … कल वॉशिंग भी होगी और रंडी बाज़ी भी.मैंने भी अब अपने होंठों को उसके निप्पल से हटा कर उसके गले को चूमना शुरू कर दिया.