रिकॉर्डर वाला बीएफ

Image source,सेकसी बीअफ

तस्वीर का शीर्षक ,

गांव की छोरी सेक्सी: रिकॉर्डर वाला बीएफ, ’ की आवाज के साथ आमिर ने अपना पानी मेरे मुँह में छोड़ दिया।मैं उसके लंड को मुँह से निकालने की कोशिश करने लगा.

മലയാളം sex story

मैंने उनका हाथ पकड़ा और कहा- सुधा जो आज तुमने मेरे को सुख दिया है ना. पांडे सेक्सी वीडियोवहाँ पर आपकी कामुक सिसकियों की आवाज़ साफ़-साफ़ आपके पार्ट्नर के कानों में पड़ना चाहिए।13.

तो सामने देखा कि बारिश का मौसम हो गया था।मैंने प्रीत से कहा- क्या छत पर जा सकते हैं?तो प्रीत बोली- हाँ. भाभी सेक्सी वीडियो मूवीलेकिन तुम्हें मुझसे एक वादा करना पड़ेगा कि मैं तुम्हें जब भी बुलाऊँ.

पर मुझे समझ नहीं आया।उनके सीने को मैं इस तरह से देखता था कि मन करता था.रिकॉर्डर वाला बीएफ: हमारी चुदाई दम से चली।फिर मैंने पूछा- अब बताओ मैं खिलाड़ी हूँ या अनाड़ी?बोली- अरे तुम तो चैंपियन निकले जान.

स्कूल, मार्केट, शादी, ब्याह… जहाँ कहीं भी जाता, बस नज़रें लड़कों के शरीर का जायज़ा लेना शुरु कर देती थीं.गाने सुनते सुनते रात हो गई और खाना खाकर हम लोग फिल्म देखने लगे।उसी समय फिल्म ‘सनम रे’ रिलीज़ हुई थी।मैं मौका पाकर सबसे पहले पलंग पर पीयूष की बगल में जाकर बैठा और उसके पास लेटकर फिल्म देखने लगा।रात के 11 बज चुके थे.

देसी हॉट भाभी सेक्सी वीडियो - रिकॉर्डर वाला बीएफ

उन्होंने शादी के पहले 2-3 महीनों को छोड़ कर कभी चुदाई का दूसरा राउंड नहीं खेला।मैंने भाभी से पूछ ही लिया- भाभी, भैया आपको कितना चोदते हैं?तो वो बोलीं- मुश्किल से हफ्ते में एक बार.और मेरा सर पकड़ कर मम्मों में जबरदस्ती घुसेड़ने लगी।मैं खूब देर तक उसके मम्मों को चूसता रहा.

पर उसने मुझे नहीं रोका।फिर मैंने एक और धक्का मारा और मेरा पूरा लण्ड उसकी चूत में था। थोड़ी देर रुक कर मैंने धीरे-धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिए।वह भी थोड़ी देर बाद मेरा साथ देने लगी और हमारी चुदाई की स्पीड बढ़ गई। थोड़ी देर बाद हम दोनों साथ में झड़ गए। मैंने जब अपना लण्ड बाहर निकाला.रिकॉर्डर वाला बीएफ और मैं एकदम से रुक गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने आयशा से बोला- शायद कोई है.

और वो खुद ऊपर के हिस्से में रहती थी।उसके फोन पर बात करते समय मैं उसके पैरों पर अधलेटा सा हो गया। वो फोन पर लगभग 30 मिनट तक बात करती रही। मैं धीरे-धीरे उसकी जाँघों को सहलाने लगा.

மாம் அண்ட் சன் செஸ் வீடியோ?

रिकॉर्डर वाला बीएफ पर शायद उसे इतने धीरे से दबवाने में मज़ा नहीं आया और उसने मेरे हाथ के ऊपर अपना हाथ रखा और अपने दूध ज़ोर-ज़ोर से दबवाने लगी, अपने दूसरे हाथ से उसने मेरा लंड पकड़ लिया.

बीपी व्हिडिओ सेक्सी इंडियन?मैहर की सेक्सी वीडियो

रिकॉर्डर वाला बीएफ मैंने फिर से उसको घोड़ी बना कर चोदना शुरू कर दिया। करीबन 10 मिनट तक मैं उसको ज़ोर-ज़ोर से चोदता रहा और वो भी मज़े से चुदवाती रही।अब मैंने उससे कहा- मेरी जान.

கேரளா காலேஜ் செக்ஸ்

और इस बार पहले से कम दर्द फील कर रही थी।इस बार राहुल ने अपनी पूरी ताक़त से झटका लगाया.आँखों के सामने अंकल के बेडरूम में लगी तस्वीरें घूम रही थीं, मेरे जिस्म के अन्दर लावा उबलने लगा.

रिकॉर्डर वाला बीएफ आअहह…’मैं इतने में ही झड़ चुकी थी।फिर राकेश जी ने मेरी चूत पर किस किया। वो मेरी चूत को चाटने लगे और बोले- ऋतु तुम्हारी चूत तो सुधा से भी अच्छी है।मैं बोली- क्या आप सुधा को भी चोदते हो.

भाभी की नंगी चुदाई सेक्सी वीडियो

नंगी सेक्सी वीडियो चोदा चोदीतो वो भी अर्जुन का साथ देने लगी और एक जबरदस्त चुम्बन का दौर शुरू हो गया।बहुत देर तक चुम्बन करने के बाद अर्जुन ने एनी को बिस्तर पर गिरा दिया और उसके कपड़े निकाल दिए। एनी भी जल्द से जल्द नंगी हो जाना चाहती थी ताकि उसके जिस्म को देख कर अर्जुन अपना कंट्रोल खो दे और वो उसको पागल बना कर उसका पानी निकाल दे.

इसी कारण मैंने काफी अच्छी बॉडी भी बना रखी है। मैं दिखने में इतना आकर्षक हूँ कि कोई भी लड़की आराम से पटा सकूँ।मुझे पार्टी में जाने का बहुत शौक है.अब हम दोनों कुछ देर तो गले लगकर ही खड़े रहे।फिर हमने अपने-अपने कपड़े पहने और पहले पूजा बाहर आ गई और 2-3 मिनट बाद मैं भी बाहर निकल आया।मैं जाकर ट्रेन के गेट पर ही खड़ा हो गया।कुछ देर बाद समीर मेरे पास आकर बोला- भैया अपना फोन ले लो.

मैं समझ गया कि वो क्या चाहता है। मैं अब चूमते हुए धीरे-धीरे नीचे खिसक रहा था.

पर वो सिमट गई।मैं समझ गया उसे क्या चाहिए था, मैंने अपनी जेब से वो डायमंड रिंग निकाल कर उसकी उंगली में पहना दी जो उसका मुँह दिखाई का तोहफा था.

’ गूंज रही थीं।करीब 20 मिनट के झटकों के बाद उसने लण्ड को बाहर निकाला और मेरा खड़ा टाइट सीधा लण्ड जो उसकी चूतरस से गीला था. जिससे उसका लंड रिचा की चूत में पूरा समा गया।अब रिचा एक बार फिर ज़ोर से चिल्लाई- राहुल.

नया में सेक्सी पिक्चर ’ रीता बोली।मैंने झट से लंड चूत से निकाल कर चूचियों के ऊपर करके अपना सारा माल निकाल दिया।रीता ने मेरे लंड को चाट-चाट कर साफ़ कर दिया।थोड़ी देर तक हम ऐसे ही लेटे रहे।मैंने कपड़े पहने और रीता बाथरूम चली गई। बाथरूम से निकल कर उसने कपड़े पहनने की कोई जल्दी नहीं की और मेरे गले लग गई।मेरा मन तो हुआ कि एक बार फिर चुदाई कर लूँ.

bro सेक्सी

रिकॉर्डर वाला बीएफ: तो मैं उसको छोड़ बाहर जाने लगा।अब उसने मुझे पकड़ा और मेरा हाथ अपने सूट के गले में डलवाने लगी।मैं उसकी ब्रा के अन्दर अपना हाथ ले जाकर उसके मम्मों को मसलने लगा।आज मैंने एक हाथ उसकी सलवार में भी डाल दिया.पर आपके किस ने जगा दिया।मैं फिर उसकी छाती पर उंगलियाँ चलाने लगी और गालों पर किस करने लगी। अचानक मेरी नज़र उसके बरमूडे पर पड़ी.