देहाती छोरी बीएफ

Image source,वीडियो ओपन बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़के के जूते: देहाती छोरी बीएफ, कि तभी उनके बेडरूम से एक हल्की सी आहट सुनाई दी तो वो फट से खड़ी हो गईं और अपने कमरे की तरफ जाने लगीं। मैं भी खड़ा हो गया और मैंने जमीन पर रखी उनकी पैन्टी उठा ली और उनके पीछे जाकर देखने लगा।भाभी अपने बेडरूम में जाकर देख रही थीं तो वहाँ सब कुछ ठीक था.

सनी लियोन के वीडियोxxx

मैं नहीं जानती और यही तो मैं भी जानना चाहती हूँ कि वो कौन था? कहीं तुमने ही तो उसको मुझे चोदने के लिए नहीं भेजा था?वह बोला- नहीं यार. বাঙালি বৌদি ট্রিপল এক্সउसके गोलाकार चेहरे पर उसकी बड़ी-बड़ी काली आँखें किसी इतनी दिलकश थीं कि किसी की भी जान ले लें।वो जब मुस्कुराती.

तो वो हमारे अच्छे दोस्त बन गए थे। हमारी शाम की मेस भी उन्हीं के पास थी। बड़े बेटे की बीवी जिसका नाम स्वाति है. नेकेड चुदाईऔर मैं सीधे बाथरूम में घुस गई और नहाकर फ्रेश होकर मैं रसोई में चली गई।क्योंकि पति को ऑफिस जाने के लिए देरी हो रही थी और उधर जेठ के लिए भी चाय-नाश्ता बनाना था।तभी जेठ जी किसी काम से रसोई में आए.

उन्हें कमर से पकड़ कर लंड पूरा अन्दर उतारने लगा।लंड चूत को चोद रहा था और उनके मम्मे हिल रहे थे।थोड़ी देर उन्हें ऐसे ही चोदा और बाद में ज़ोर-ज़ोर से उनके बाल खींचते हुए मैं उनको कुतिया बना कर चोदने लगा.देहाती छोरी बीएफ: चूत के छेद को लंड से लगाने लगी।पति देव ने मेरी पनियाई हुई चूत के पानी से भीगा सुपारा और लंड को मेरी गुलाबी चूत पर लगाया और एक धक्का मार दिया।‘आह्ह.

सब से मिल लो। वैसे भी हम लोग किसी से कुछ छुपाते नहीं हैं। इसलिए तुम्हारे बारे में पहले ही सबको अपने ग्रुप में सब कुछ बता दिया है।खैर.। उसने स्कर्ट के अन्दर भी कुछ भी नहीं पहना था या फिर पहना होगा तो वो लड़के ने निकाल फेंका होगा।मैं तो उसको देखता ही रहा.

सेक्सी वीडियो भोजपुरी बीपी - देहाती छोरी बीएफ

जैसे कोई गदहा अपना लण्ड झुला रहा हो।विनय का लण्ड देख कर मेरी मुँह में पानी भर आया और मैंने मुँह खोल के विनय के लण्ड को मुँह में भर लिया पर विनय का सुपारा काफी मोटा था.अगर कहीं मामु जान आय होते तो क्या होता?मैंने कहा- तुम्हारा क्या होता? जो होता मेरा होता वो अपना बम पिलाट लंड लेकर आ जाते और मेरी खुली चूत में डाल देते.

मैंने एक हाथ दोनों के बीच लेकर अपने लण्ड को पकड़ कर अलका को थोड़ा पीछे करके उसकी चूत के छेद पर सेट करके अलका के हिप्स के पीछे अपना हाथ लगाकर अपनी और खींचा.देहाती छोरी बीएफ मुझे समझ में आ गया कि भाभी को मेरे लौड़े में मजा आ गया, मैं जोरों से चूत में झटके मारने लगा और भाभी की तो चीख ही नहीं रुक रही थी।वो ‘आह्ह.

वो भी गाण्ड को पीछे करके झटके देने लगी।करीब 20 मिनट बाद दोनों एक साथ झड़ गए, बिहारी का पूरा माल भाभी की चूत में भर गया, अब दोनों शान्त होकर लेट गए थे।दोस्तो, उम्मीद है कि आपको कहानी पसंद आ रही होगी.

बीएफ वीडियो विदेशी?

देहाती छोरी बीएफ उस ने पैंटी पहन रखी थी सो ऊँगली ज़्यादा दूर तक चूत के अंदर नहीं जा सकी लेकिन मैं पैंटी के बाहर से ही मसलने लगा.

इंग्लिश बीएफ वीडियो इंग्लिश बीएफ वीडियो?मराठी मराठी सेक्सी

देहाती छोरी बीएफ सच में ऐसा कुछ भी नहीं हो पा रहा था। हम नहीं जानते थे कि उनके दिल में हमारे लिए क्या है। फिर एक दिन वो हुआ जो मैं चाहता था।एक दिन मेरी वाइफ उनके घर गई और वापस घर आकर उसने जो मुझे बताया.

एचडी बीएफ बीपी

वो बोली- पहले मेरे सारे कपड़े तो उतारो तो ही तो चुदेगी मेरी चूत!मैं बोला- नहीं तुझे अध नंगी देख कर जोश और डबल हो गया है, इसलिए पहली चुदाई तो कपड़ों के साथ ही होगी.पहले मैंने भाभी से कहा- मेरा नंबर कैसे मिला तुम्हें?तब भाभी ने कहा- कभी कभार मैं तुम्हारे ऑफिस के रास्ते से जाती हूं, तब तुम्हारे ऑफिस का नंबर मुझे तुम्हारे ऑफिस के बोर्ड पर से मिला और मैंने कॉन्टेक्ट किया तुमसे!मैंने कहा- अच्छा कल मैं आ जाता हूं.

देहाती छोरी बीएफ मैं उसको मोहल्ले के पीछे वाले एक बन्द मकान में ले आया।मैं आपको बता दूँ कि उस मकान की पीछे वाली खिड़की टूटी हुई थी.

हिंदी देवर भाभी सेक्सी वीडियो

बीएफ व्हिडिओ सेक्सी हिंदी मेंउसने जब लंड का साइज़ देखा तो समझ गई कि अगर झड़ाया नहीं गया और इसी लंड से बच्ची की गांड मारी गई तो जरूर फ़ट जाएगी.

पर मैं जानबूझ कर अंजान बनी रही।तभी जेठ ने पूछा- तुम्हारा और आकाश का आगरा का टूर कैसा रहा?मैं बोली- बहुत बढ़िया रहा.मैं अन्दर ही अन्दर खुश होने लगा।अब रात को भाभी के फोन का इतंजार करने लगा। रात 8 बजे के करीब उनका फोन आया।भाभी- डिनर कर लिया बाबू?मैं- हाँ जी.

और आप?मैं- मैं अपने काका की बेटी को लेकर आया हूँ। आपको बुरा ना लगे तो हम कॉफ़ी पीने चलें?आंटी- हाँ क्यों नहीं.

नमस्कार दोस्तो, मैं काफी समय बाद ये कहानी लेकर आया हूँ, मेरी कहानियाँ अक्सर अन्तर्वासना पर आती रहती हैं। जिन्हें आप सब पसंद करते हैं.

तो वह मुझे देख कर चिल्लाने लगी- रूल्स भी कुछ चीज होती है न!मैंने माँ की तबियत ख़राब होने का एक्स्क्युज दिया तो वह बोली- तुम्हें एक ऍप्लिकेशन तो देनी चाहिए थी. मैं इस बात पर गौर नहीं कर पाया था कि जिस तरह से मैंने मौसी को ये सब करते देखा था, उसी तरह मौसी ने भी मुझे देखते हुए देख लिया था.

छोटी लड़की की बीएफ मेरा पूरा ध्यान आंटी की चूची की तरफ़ था और आंटी का ध्यान मेरे औज़ार की तरफ़!तभी मैंने आंटी की नज़रों की तरफ़ देखा तो उनकी नज़र अपने औज़ार पर टिकी देख कर अंदर ही अंदर खुश हो गया और धीरे से अपनी टांगें और खोल दी ताकि आंटी और अच्छी तरह से लंड का दीदार कर सकें!उसके बाद हम दोनों ने कोफ़ी पी.

லேஸ்பியன் செக்ஸ்

देहाती छोरी बीएफ: अच्छा अब चलता हूँ और मैं बाहर आ गया।मैं विमला आंटी के घर गया, आंटी मुझे देख कर खुश हुईं और बोलीं- आओ बेटा कैसे हो और घर पर सब कैसे हैं।मैं बोला- सब अच्छे हैं.तो मेरे दिल मचलने लगता है और मेरा सामान (लण्ड की ओर इशारा करते हुए) खड़ा हो जाता है। तभी से मैं तुम्हारे ऊपर नजर रखने लगा.