बीएफ वीडियो आंटी

Image source,झारखंड सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी फिल्म चोदी चोदा: बीएफ वीडियो आंटी, तभी एकदम से मुझे छींक आ गई और भाभी झट से दरवाजा खोल कर भर आ गई।मुझे देख कर बोली- रोहन, इस वक़्त यहाँ? कुछ काम था?मैं- नहीं भाभी, काम नहीं था, वो बस मुझे नींद नहीं आ रही थी और बेचैनी सी हो रही थी तो मैंने सोचा कि छत पर चल जाता हूं थोड़ी देर!भाभी- ओह्ह ऐसी बात है क्या!मुस्करा कर बोली.

सेक्सी वीडियो इंग्लैंड के साथ

सुनीता मेरी तरह पढ़ी लिखी मैरिड लड़की है और एक ऑफिस अस्सिटेंट के तौर पे जॉब करती है. सेक्सी वीडियो 2000 इंग्लिशये आप समझ ही गए होंगे।आपको बताना चाहती हूँ कि एक और फ्रेंड का मेल आया है कि कहानी की मेन हीरोइन तो सुमन है.

वो सोच कर उसके होंठों पे एक मुस्कान आ गई।दोस्तो, शाम तक ऐसा कुछ नहीं हुआ. ढोकळा सेक्सी व्हिडिओभाभी ने उस तरफ मुंह किया, मैं उनकी बाहर निकली हुई गांड देखकर पागल हो गया, मैं उनके पीछे जाकर उनकी गांड से लंड रगड़ने लगा.

मैंने देखा कि मम्मी ने अपनी साड़ी घुटनों तक ऊपर कर रखी थी और यश के ओंठ चूस रही थी और यश एक हाथ से मम्मी की मोटी मोटी जांघें सहला रहा था.बीएफ वीडियो आंटी: उन्होंने कहा- तुम इसे चेक करो, मैं कपड़े बदल कर आती हूँ…मैं स्टूल पर बैठ कर कम्प्यूटर देख रहा था कि भाभी नीले रंग का गाउन पहन कर आई.

तभी मेरे एक घनिष्ठ मित्र ने ऑफिस में असिस्टेंट रखने की सलाह दी जो सामान बेचे और मेरे कार्य में सहयोग करे!मैंने अपनी दुकान के आगे असिस्टेंट हेतु आवश्यकता का विज्ञापन चिपका दिया.रानी भी बेकाबू हो गई थी- बस राजे बाबू… बस… अब नहीं सहन होता… राजे बाबू, तुम्हारे हाथ जोड़ती हूँ… अब और न तरसाओ… बस आ जाओ फ़ौरन… हाय अम्मा मैं मर जाऊँ… हाँ.

घोड़े की लड़की की सेक्सी वीडियो - बीएफ वीडियो आंटी

वो अक्सर फरीदाबाद रीना रानी से मिलने के बहाने आ जाती थी और खूब दिल भर के चुदाई करती थी.इसी तरह 5 मिनट तक मैंने उनकी गांड को चोदा। अब मैंने उसकी गुलाबी और फूली हुई चुत पर लंड रखा.

हिलते चुचे आह मुझे बेहद दिलकश लग रहे थे। मेरे हाथ रसीली भाभी की गांड दबा का चुत में लंड का मजा ले रहे थे।‘ऊऊऊ माँ.बीएफ वीडियो आंटी अजय तो जैसे पागल हो गया… उसने रूबी को ऊपर गोद में उठा कर गुदगुदे बेड पर पटक दिया और उछल कर बेड पर ही कूद गया.

मैं नीचे अपने लंड को हल्के हल्के हिला भी रहा था जिससे मानसी जल्दी ही मेरे लंड को खुद में एडजस्ट कर ले.

बीपी सेक्सी वीडियो न्यू?

बीएफ वीडियो आंटी उसे शाम को घर जाना था तो उसे जाने से पहले एक बार और चोदा और फिर उसे घर छोड़ कर आ गया.

चुदाई सेक्सी वीडियो चाहिए?भाभी के साथ एक्स वीडियो

बीएफ वीडियो आंटी ’ मैंने कहा।‘तो क्या अभी तुम भीगी हुई नहीं हो क्या?’मैं फिर से शर्मा गई.

सेक्स वीडियो सेक्सी पिक्चर वीडियो

तब पहले ने कहा- चल सौरभ, इसकी पैंट उतार और इसे नंगा कर… मेरा लंड तो आज सुबह से इसकी मारने के लिए खड़ा हुआ है लेकिन साला अब जाकर हाथ लगा है.उसने मुझे धमकी सी दी थी, मैं तुरंत उससे दूर हुआ और वो चली गई।ये पैसों से चूत चुदाई की कहानी कैसी लगी.

बीएफ वीडियो आंटी जैसे-तैसे शाम हो गई और मौसा-मौसी दोनों आ गए।अब रात के 8 बज चुके थे और हम सब खाना खा रहे थे।तभी मौसा जी बोले- अभी… कल ज़रा बैंक आ जाना, मुझे एक कला्इंट के पैसे भेजने है, मैं तुम्हें एडरस बता दूंगा, तुम उसको पहुंचा देना।इधर शानवी की फट रही थी कि कहीं मैं कुछ बता ना दूं, पर मेरे मन में तो कुछ और ही था।पर वो सब भी इतना आसान नहीं था.

भोजपुरी गंदा गाना सेक्सी

गुजराती भाभी सेक्सी मूवीक्या मस्त चूस रही थी… कभी किसी ने ऐसे नहीं चूसा था… मैं तो उनका दीवाना बन गया.

गनीमत है कि पापा उस समय आटो वाले को पैसे दे रहे थे, उनके पास आते ही सर ने परिचय करवाते हुए पापा से कहा- सर ये कोमल है.स्नेहा को मैंने ज्यादातर कान्वेंट स्कूल की ड्रेस में ही देखा था, वही घुटनों तक के सफ़ेद मोज़े, घुटनों से चार अंगुल ऊपर नीली सफ़ेद चौकड़ी वाली स्कर्ट और उसके ऊपर सफ़ेद शर्ट और गले में लाल टाई…लेकिन आज वो स्काई ब्लू जींस और नारंगी टॉप पहने थी जिसमें से उसके मम्मों का चित्ताकर्षक उभार सभी के आकर्षण का केंद्र था.

मैंने जुबान को होंठों के ऊपर फेरते हुए उनसे पूछा- क्या बात है, इतनी जल्दी मुँह हटा दिया मेरा अपने लंड से?जीजू बोले- अरे अगर नहीं हटाता तो अभी पानी निकाल देता मेरा तोता! ऐसे जुबान चलाती हो तो जैसे कुछ अजीब सी फिलिंग होती हैं मेरे दिल में जैसे कि बदन की सारी की सारी उत्तेजना लंड के सुपारे में आके समा जाती है.

तुझे थोड़ी पीड़ा होगी, सह लेना उसके बाद तो मज़े ही मज़े हैं।राधा- आह.

रानी के पति को देख कर मुझे सच में रानी कि भाग्य से सहानुभूति हुई; उसका पति नाटे से कद का सांवला सा बदसूरत आदमी था. तो रोज तेरे लंड को इस गरम चूत में लेती।मैंने कहा- अभी तो चुदाई के मज़े लो डार्लिंग।मैं ज़ोर-ज़ोर से आंटी को चोदने लगा।तकरीबन बीस मिनट तक यही सब चलता रहा। अब पनवेल आने वाला था सो मैंने ज़ोर से धक्के लगाने शुरू किए और आंटी से कहा- मेरा दूध कहाँ निकालूँ?आंटी ने कहा- अन्दर ही निकाल दो, मुझे बच्चे होने का अभी कोई डर नहीं है।कुछ ही धक्कों में मैंने आंटी की चूत को रस से भर दिया।वो बहुत खुश हो गई थी.

शैतान जाग उठा मैंने उनके पेटीकोट को जाँघों तक उठाया तो भाभी बोलीं- अरे तेरे कपड़ों को तेल लग जाएगा.

ब्लेजर सेक्सी वीडियो

बीएफ वीडियो आंटी: किसी तरह मैंने उसे पटा लिया और उसके साथ किस-विस तो कर लिया पर सेक्स का मजा अभी नहीं लिया था.मैं ये एहसान कभी नहीं भूलूंगी।मैंने उनको चूमते हुए कहा- रानी बुआ क्या एहसान, मैं तो अपना हूँ न आपका आय लव यू बुआ।उन्होंने भी कहा- लव यू टू सोना बेटा।उसके बाद मैंने बहुत बार बुआ को चोदा।मेरी बुआ की चुदाई की कहानी आपको कैसी लगी.