बीएफ ब्लू पिक्चर में

Image source,चूत की मालिश

तस्वीर का शीर्षक ,

खुदाई की सेक्सी: बीएफ ब्लू पिक्चर में, यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर मैं अचानक ही अपने लण्ड का प्रेशर थोड़ा बढ़ाया और पेल दिया उसके अन्दर.

कंडोम के नाम

मैं कुछ नहीं बोल पाई।इतने में आंटी आईं और मेरा हेयर कट करने लगीं।अभी वो मेरा हेयर कट कर ही रही थीं कि मम्मी बोलीं- मैं जा रही हूँ. टॉप पोर्न साइटजब वह ठुमकती हुई चलती थी तो उसके चूतड़ हिलते थे और हिलते हुए ऐसे लगते थे जैसे कह रहे हों कि मुझे पकड़ो और दबा दो.

मेरा सबकुछ आपका ही है जो चाहो करू……… उसे विश्वास था कि हम लोगों की शादी हो जायेगी क्योंकि हम एक ही जाति के थेउसके मेरे बीच प्यार बहुत था……. सलवार डिजाइन फोटोतो मैं अचानक से चौंक गया कि ये क्या कहना चाहती है।मैंने कहा- क्या मतलब?उसने कहा- मुझे अपने साथ सुलाओगे?तो मैंने उसके कूल्हों पर हाथ फ़ेरते हुए कहा- हाँ आयशा यार, तू मेरे साथ ही सोना !कह कर मैंने उसके चूतड़ों को जोर से मसल दिया लेकिन तभी किसी के आने की आहट पाकर मैं उससे अलग हो गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं मन ही मन बड़ा खुश हुआ.

मैं कुछ नहीं बोल पाई।इतने में आंटी आईं और मेरा हेयर कट करने लगीं।अभी वो मेरा हेयर कट कर ही रही थीं कि मम्मी बोलीं- मैं जा रही हूँ.बीएफ ब्लू पिक्चर में: फिर धीरे धीरे मैं ऊपर को बढ़ रहा था, मेरा हाथ उसके पेट पर फिरने लगा और ब्लाउज के ऊपर से उसके मम्मों पर हाथ फ़िराया.

मैं तेरा पति बनने के लिए तैयार हूँ।मैंने उससे उसकी माँग में सिंदूर लगाया और उसकी मांग भर दी।‘अब हम तेरे.तब मैंने पूछा- क्यों रानी मज़ा आया?उसने कहा- अल्लाह कसम आपा, बहुत मज़ा आया!तब मैंने कहा- रानी, अगर तुम थोड़ी देर पहले आ जाती तो भाई से चुदवा भी देती तुझे! अभी थोड़ी देर पहले ही तो मैंने चुदवाया है.

श्रीदेवी की सेक्स - बीएफ ब्लू पिक्चर में

’मैंने भाभी की एक नहीं सुनी और दूसरे झटके में ही अपना पूरा लण्ड उनकी गरम चूत के अन्दर जड़ तक ठूँस दिया।भाभी बहुत जोरों से चिल्ला रही थीं- आह्ह.मैंने आंटी के मुंह में अपनी ऊँगली डाल दी और एक और करारा धक्का देकर अपना पूरा लंड आंटी की गांड में डाल दिया.

तुम मेरे नंगे बदन को देखते हुए मुठ्ठ मार लेना।मैंने कहा- ठीक है।हम लोग उसके कमरे में चले गए। वो बेड पर लेट गई।मैंने कहा- मैं बाल्कनी में मुठ्ठ मारूँगा।उसने कहा- ठीक है.बीएफ ब्लू पिक्चर में ‘उसे किसी और लौन्डे से चुदवा दे। फिर वो कभी तुझसे नहीं चिपकेगी।’ मैं जल्दी से बोला।वो हैरत से बोला- वो कैसे.

तो मुझे लगा कि वह सेक्स की प्यासी है। ऐसा मुझे इसलिए लगा क्योंकि अधिकतर चूचियों का बड़ा होना इस बात को दर्शाता है कि चूचियों को खुद ही मसला गया गया है.

एक्स वीडियो गाना?

बीएफ ब्लू पिक्चर में मैं प्यासी चूत लेकर पति के बगल में लेट गई। लेकिन मेरा तन-मन बैचेन था। इस टाइम मुझे कुछ सूझ ही नहीं रहा था। मैं कुछ भी ऊँच-नीच कर सकती थी.

बाथरूम में नहाते हुए वीडियो?बीएफ पंजाब का

बीएफ ब्लू पिक्चर में और वो पैन्टी जेब में डाल कर अपने घर की ओर निकल पड़ा।दोस्तो, इस कहानी में आगे भी कुछ हुआ है वो जल्द में आपके सामने पेश करूँगा।[emailprotected].

देसी पिक्चर सेक्सी

पर बहुत मस्त लग रहे थे।मैंने बॉडी वॉश हाथ में लिया और गर्दन से होते हुए पूरे बदन को सामने से लगाने लगा।उसके मम्मों को थोड़ा दबाया ही था कि उसने मुझे रोक दिया और कहा- ज़्यादा देर मत लगाओ.जब आलोक का लंड उसकी बुर में अन्दर घुसा होता तो सिमरन उसे कस कर जकड़ लेती और अपनी बुर को सिकोड़ लेती थी.

बीएफ ब्लू पिक्चर में ’मैं विनय को कस के पकड़ कर झड़ रही थी और विनय मेरी झड़ी हुई चूत पर धक्के पर धक्के लगाते हुए काफी देर तक मुझे रौंदता रहा। मेरी चूत में लण्ड जड़ तक चांप कर झड़ने लगा और मुझको पूरी तरह अपनी बाँहों में कसकर दाब के.

कटरीना कैफ की चुदाई

juno सेक्सीवो एक बार झड़ चुकी थी।अब मैं भी झड़ने वाला था, मेरा लण्ड का टोपा फ़ूल गया था। मुझे रानी ने कस कर पकड़ लिया था.

तो मैं भी खुश हो गई कि खाना बनाने से तो बची।तब भाई ने मुझसे कहा- हमें 4 गिलास और प्लेट दे दो। मैंने उनको गिलास और प्लेट दी.तो कभी चूत में थूक कर फिर से केले को अन्दर-बाहर करती रही और वो चिल्लाती रही।कुछ देर बाद वो चरम सीमा तक पहुँच गई और चिल्लाती हुई झड़ गई।केला उसके पानी से गीला हो गया था। मैंने उसका पूरा पानी चाट लिया.

एक बार फिर उनकी चूत की खुश्बू ने अपना असर दिखाया और मेरा लंड फिर से टाईट हो गया। मैं उनकी चूत को याद करते हुए अपना लंड गद्दे पर रगड़ने लगा।थोड़ी देर तक ऐसे रगड़ने के बाद अब मुझे थोड़ी नींद आने लगी थी। तभी अचानक से कोई मेरे ऊपर आकर बैठ गया। मैंने देखा तो वो मेरी प्यारी भाभी थीं.

थोड़ी देर के लिए मैंने उनकी चूची को मुँह से निकाला और बोला- मैं तुम्हारा ब्लाऊज़ मे कसी चूची को देखता था और हैरान होता था.

कि मैं हमेशा से ही लड़कियों को सेक्स के बारे में किस्मत वाला समझता हूँ क्योंकि वो जितनी देर चाहें सेक्स कर सकती हैं, लड़कियाँ जितनी बार चाहें चर्म सीमा पर पहुँच कर परम आनन्द लेकर अपना पानी छोड़ सकती हैं।हमें तो चोदते वक्त भी यह ख्याल रखना पड़ता है कि कहीं झड़ न जाएं. फिर बाहर की आहट लेने लगी।तभी मुझे पति की जेठ जी से बात करने की आवाज सुनाई दी। मैं सीधे जाकर बिस्तर पर लेट गई ताकि लगे कि मैं आराम कर रही थी.

कार्टून पोर्न वीडियो मैंने कहा- क्या काम है?उसने कहा कि मैं रोज़ रात को ब्लू फिल्म देखती हूं और भाभी मुझे से कहने लगी कि क्या तुम्हें पसंद है ब्लू फिल्म.

कव्वाली गाना

बीएफ ब्लू पिक्चर में: मेरे छोटे नवाब खुश हुए।फिर हमने खाना खाया और फ़िल्म देखने सामने ‘वाइड एंगल’ में चले गए।मूवी के दौरान मैंने उसका हाथ पकड़ा.मुझे पता ही नहीं चला।फिर उसने मेरी नाईट ड्रेस निकाल फेंकी और मैंने भी उसकी टी-शर्ट निकाल दी। उसके 34 साइज़ के मम्मे मुझे बुला रहे थे। मैं उसकी ब्रा के ऊपर से ही उन्हें दबाने लगी।स्नेहल भी मेरे मम्मों को दबा रही थी। उसे बड़ा मजा आ रहा था। मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया.