दूसरी बीएफ

Image source,sexual सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

dehati बीएफ: दूसरी बीएफ, आजकल दो तीन दिन से मेरे पति ऑफिस के काम से दूसरे शहर गए थे, तब से मैं डर डर कर ही रह रही थी.

कुत्ते के साथ सेक्सी

मैंने कहा- हां जानेमन, अब से ये लौड़ा तुम्हारी चूत की गुलामी के लिए हमेशा तैयार रहेगा. मां बेटा सेक्स करते हुएमैं अपने पति से बहुत परेशान हो गयी थी क्योंकि वो मुझे संतुष्ट नहीं कर पाते थे और जल्दी ठंडे हो जाते थे.

उसने कहा- अरे यार यह क्या किया … मेरा मुँह खराब कर दिया … इधर उधर ही छोड़ देते. bf पिक्चर bfवो कुछ ही देर बाद बुरी तरह गांड पीछे करके अनिल का लंड ले रही थी और मेरा भी लंड पूरी मस्ती से चूसने लगी थी.

वो बोली- क्यों?मैंने कहा- चाय में दूध कम है … ताज़ा दूध डाल कर पीने में मज़ा आएगा.दूसरी बीएफ: मेरी सेक्सी पन्द्रह दिन की वाइफ वन्द्या!वे बिल्कुल नहीं माने और अपनी मर्जी करने लगे.

उसके बाद भी नीरू ने अपनी सगी मौसी की लड़की को मुझसे चुदवाया, हम सबने साथ चुदाई की और उससे अलग दो लड़कियों को और चुदवाया.उधर पीछे नजर घुमाई तो जगत अंकल तो पूरा पेंट उतारे हुए हाथ से लंड रगड़े जा रहे थे.

मर जावा फुल मूवी एचडी - दूसरी बीएफ

अंकल भी पूरे मादरचोद थे, वे जानते थे कि कोई भी औरत ऐसी स्थिति में बिना चुदवाये नहीं रह सकती.मैं उसके मम्मों को दबा रहा था और धीरे धीरे उसके मुँह को चोद रहा था.

मैंने लगा उठ कर देखा, तो कंचन मैम ने फिर से मेरा लंड मुँह में ले लिया था और वो लंड चूसने में लगी थीं.दूसरी बीएफ वो घर में तो मिलता ही नहीं है … और कॉल भी नहीं उठाता है, इसका क्या किया जाए?उन्होंने मुझे अपना दोस्त समझ कर मुझे बताया क्योंकि मेरा काम 3 किश्त ऊपर होने के बाद आता है … और उसकी तीसरी किश्त आने वाली थी.

वक़्त पे प्लान बदल गया है और दोस्त के कज़िन की जगह मैं आ रहा हूँ, यह हमने किसी को नहीं बताया था.

सेक्स करताना?

दूसरी बीएफ मगर जब मैंने स्टेशन पर उसको देखा तो वो एकदम किसी फिल्मी एक्ट्रेस की तरह लग रही थी.

एडल्ट स्केन?सल्लू भाई

दूसरी बीएफ उसने मेरी टांगों को खोला और मेरी गर्म गीली चूत में सीधे अपनी जीभ डाल दी.

मोटा और लंबा

जेठ जी बड़े ही उतावले हो गए थे, मुझसे फोरप्ले करने की बजाए, वह मुझे जल्द से जल्द नंगी करने पर तुले थे.आंटी हँस पड़ीं और छूटते ही बोलीं- तो आ जाओ … लगा लो पानी … खेत भी बहुत प्यासा है.

दूसरी बीएफ मैंने विंडो ग्लास खोल दिया तो जगत अंकल बहाने से बोलते हुए मेरे कान में धीरे से बोले- ये दादा साहब तुम्हें बहुत पसंद करते हैं.

दिल्ली में सेक्सी वीडियो

सेक्सी चित्रहारमैंने चाची के पेटीकोट को उसकी जांघों तक चढ़ा कर उनकी जांघों को सहलाना शुरु कर दिया.

पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में मैं अपनी सहेली को नहीं बताती थी, क्योंकि वो साली इतनी बड़ी रंडी है कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड पर भी लाइन मारना शुरू कर देती थी.उसने भी अब मेरे होंठों को फिर से चूसना शुरू कर दिया मगर इस बार वो प्यार से चूस रही थी.

अब मैं तेल की शीशी लेकर आया और वंदना की गांड पर लगा कर थोड़ा सा अपने लंड पर लगाया.

तभी मेरी पत्नी ने पास में रखी क्रीम की शीशी उठाई, मेरे लंड पर अच्छे से क्रीम लगाया और पायल की बुर की दरार में क्रीम को भर दिया.

उन्होंने मेरी पेंटी उतार कर फेंक दी थी और मुझे चुदाई के लिए अपने बंगले पर ले जाने के लिए मेरी मम्मी से भी परमीशन ले ली थी. इस प्यार से सील तोड़ने वाली चुदाई की कहानी पर आ मुझे मेल लिख सकते हैं.

नंगी फिल्म इंग्लिश उसने कहा- बस, अब और क्यों तड़पा रहे हो, मेरी चूत में अपनी जीभ डाल दो.

बाथरूम करते हुए वीडियो

दूसरी बीएफ: अबकी बार उसके मुँह से हल्की सी चीख भी निकली ‘उईई उसस्स स्स्स ह्म्म्म…’ लेकिन चीख मस्ती वाली थी।अब मैं तेज तेज धक्के लगाने लगा.दूसरे हाथ से चाची की फूली हुई बड़ी सी चूत को मुठ्ठी में भर पकड़ कर जोर जोर से मसलने लगा.