हीरोइन लोग का बीएफ

Image source,सोनाक्षी की बीएफ सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी दूध वाली भाभी: हीरोइन लोग का बीएफ, कुछ ही देर में उन्होंने अपने दांतों से पकड़ कर मेरी पेंटी भी उतार दी और फिर खुद भी पूरे नंगे हो गए.

सेक्सी हीरोइन का बीएफ

कहानी के पिछले भाग में आपने पढ़ा कि मैंने अपनी साली राखी की चूत चुदाई कर डाली थी. बीएफ फिल्म काम करते हुएमैंने उसको पुनः अपने आगोश में खींच लिया और हम फिर से एक दूसरे को प्यार से चूमने लगे.

अब पूछो, तुम क्या पूछ रहे थे?रोहन- सोनिया आपको याद है न टीजर ट्रेलर … जो तुमने कल मुझे दिखाया था. जाटों की सेक्सी बीएफउसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए आज मैं एक और सच्ची घटना पर आधारित सेक्स कहानी लिख रहा हूं.

फिर पापा ने मेरी चूत में एक जोर का धक्का दिया और पूरा लंड अंदर तक घुसेड़ते हुए अपना सारा पानी मेरी बच्चेदानी में गिरा दिया.हीरोइन लोग का बीएफ: पांच मिनट ये सब करने के बाद अचानक उसने अपने हाथों से मेरे बालों को पकड़ लिया.

उनकी आवाज़ भी तेज हो गयी थी और वो भी तेज स्वर में चिल्लाने लगी थीं- अअह … उहहह और जोर से … हां लगे रहो.मैंने मुस्कुरा कर कहा- हां तुम बाजारू तो नहीं हो, लेकिन कुंवारी भी नहीं हो, भोसड़ा बन गया है तुम्हारा छेद … मुझे सब पता है कि तुम गांव के कई लौंडों के लंड ले चुकी हो.

वीडियो बीएफ सेक्सी भोजपुरी में - हीरोइन लोग का बीएफ

वो चिल्ला उठी- प्लीज प्लीज स्लो … (धीरे-धीरे करो)उसके बाद मैंने उसकी गांड में लंड को और अंदर धकेल दिया.उस वक्त वहां पर कोई नहीं था, तो मैंने मौका सही जानकर पास रखी दूसरी टोकरी से एक केला उठा लिया, जो थोड़ा कम पका हुआ था.

लंड के फंसते ही मैंने पहले धक्के में उसकी चूत में आधा लंड अन्दर कर दिया था.हीरोइन लोग का बीएफ थोड़ी देर वो बिस्तर पर पड़े हुए ही अपने पिताजी के लंड और उसकी गोटियों को सहलाती रही.

उनके दोस्त ने मेरा पल्लू गिरा कर ब्लाउज का हुक खोल दिया और ब्रा के ऊपर से दूध को चूमने लगा.

बीएफ सेक्सी गूगल?

हीरोइन लोग का बीएफ अबकी बार उसकी गांड के छेद में सुपारा एक इंच तक घुस गया लेकिन वो उछल पड़ी.

अंग्रेजी बीएफ फुल सेक्स?नंगी रंडी डांस

हीरोइन लोग का बीएफ नमस्कार दोस्तो, मेरी पिछली चुदाई स्टोरीफुफेरी भाभी को दारू पिला कर चोदाके लिए कई सारे ईमेल आए, जिसमें ज्यादातर ईमेल भाभी की पिक्चर मांगने के लिए थे.

वीडियो बीएफ खुल्लम खुल्ला

संदीप ने हमें छोड़ कर जाते वक्त कहा- हम फिर मिलेंगे!मुझे ये बात समझ नहीं आई कि उसने ये बात तो हम दोनों से ही कही और सामान्य तरीके से ही कही, पर मेरा दिल इस छोटी सी बात के हजारों मायने क्यों निकालने लगा.मैंने उसका सहयोग किया, तो वो ब्रा पेंटी देखने के लिए मेरा गाउन ऊपर करने लगा.

हीरोइन लोग का बीएफ तभी ऊपर से सुधीर सर ने मेरी टॉप उतार कर मुझे नंगी कर दिया और बोले- साली रंडी टेबल के सहारे झुक जा!मैं टेबल के सहारे झुके गयी और राजेश्वर सर ने पीछे से मेरी गांड में लन्ड डाल दिया.

बहन भाई की वीडियो बीएफ

इंग्लिश में बीएफ वीडियो दिखाएंअब हम आगे बढ़ते हैं:मैं अपनी आपबीती आपको बताती हूँ कि उन सबके जाने के बाद मेरे साथ क्या हुआ.

थोड़ी बाद उसने सीधा मेरा खड़ा हुआ लौड़ा लोअर के ऊपर से ही पकड़ लिया और बोला- मैं इसकी (लौड़े) गर्मी को शांत कर देता हूँ, फिर आपको नींद आ जाएगी.वो मेरी गांड में ऐसे चुभ रहा था जैसे मेरी गांड में घुस कर उसको फाड़ देना चाहता हो.

मोसी की सफाचट चुत देख कर मैं किसी पागल कुत्ते की तरह उस पर टूट पड़ा और चुत चूसने लगा.

उसकी मौसी यानि कि अनिता जिसने अमृता से मुझे मिलवाया था, उसके पेट में मेरे बच्चे ने दुलत्तियां मारनी शुरू कर दी थीं और उसको पेट में तकलीफ रहने लगी थी.

मैं उठ कर खड़ा हुआ और उन्हें नीचे लेटा कर उनकी गांड के नीचे एक तकिया लगा दिया. फिर जब मुझे बरामदे की लाईट बंद होने का आभास हुआ, तो मैंने अपनी जगह से उठ कर खुद को आश्वस्त किया और अपने कमरे का दरवाजा बंद करके बिस्तर पर चली आई.

राखी सावंत बीएफ हम दोनों आखिरी की सीटों पर बैठे हुए थे लेकिन अभी तक हमारे बीच में सब कुछ नॉर्मल ही चल रहा था.

सेक्सी बीएफ खेतों की

हीरोइन लोग का बीएफ: चूंकि मैं अन्तर्वासना पर गांड की चुदाई के बारे की कहानियां पढ़ चुका था.अब वो भी समझ गया था कि मैं जाग रही हूं और बस सोने का नाटक कर रही हूं.