दक्षिण अफ्रीका के बीएफ

Image source,बीएफ बीएफ का वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

पाकिस्तानी बीएफ गाने: दक्षिण अफ्रीका के बीएफ, सब कुछ है।मेरे पति वरुण सेक्स में भी काफी अच्छे हैं। इनके ऑफिस के स्टाफ में भी ज्यादातर लड़कियाँ ही हैं। शादी के लगभग दो साल बाद मुझे शक हुआ कि इनके अपने ऑफिस में किसी के साथ शारीरिक सम्बन्ध हैं.

बीएफ डब्लू डब्लू सेक्स

फिर से मैंने उनके हाथ बाँध दिए और फिर से उसी तरीके से उनकी गाण्ड मारने लगा।आधे घंटे के बाद मैं जब झड़ने वाला था. देहाती बीएफ फुलऔर वैसे भी हमारे देश मे एक महिला कुछ भी शिकायत करे तो दोषी तो मर्द को ही पाया जाता है।मैंने इधर-उधर देखा.

तो उससे मेरी खूब बातें होती थीं।मैं कभी-कभी छत पर जाकर छुप कर ड्रिंक कर लिया करता था। एक दिन मैं ड्रिंक कर रहा था. बीएफ चोदनाकि वो मेरे शौहर के साथ जिस्मानी मजा लेना चाह रही है।हालांकि उसे इस बात का इल्म नहीं था कि यह सारा गेम मेरा ही था.

वहाँ सामने टेबल पर रख दे। मैं बाद में उठा लूँगी। अभी मैं जरा अपने बाल सुखा लूँ।मैंने भी पैसे टेबल पर रख दिए और चलने लगा- अच्छा भाभी चलता हूँ। मैंने आपको भाभी कहा आपको बुरा तो नहीं लगा?मालकिन- नहीं.दक्षिण अफ्रीका के बीएफ: और ज़मीन पर पड़ी ब्रा उठा कर चली गईं।अब मैंने दरवाजा ढंग से बंद किया और फुव्वारे के नीचे खड़ा हो गया। पानी मेरे जिस्म से होते हुए ज़मीन पर गिर रहा था.

वो उसके जिस्म को ही देखता रहा।जैसे ही जाहिरा ने कपड़े प्रेस कर लिए तो अपने भाई से बोली- भाईजान, ले लें.वो तो ठीक से चल नहीं पा रही थी।मैं उसे सहारा देकर बाथरूम में ले गया। फ़िर उसको कमोड पर बैठा दिया।वो पेशाब करके उठी.

बीएफ चूता - दक्षिण अफ्रीका के बीएफ

और बोल रही थीं- पहली बार के हिसाब से तुम काफी अच्छे हो।मैं बस मुस्कुरा के रह गया।मेरे लिंग में अब भी जलन हो रही थी.वो मेरी मुठ मारने लगी और मैं उसके रसीले मम्मों को चूसता रहा।फिर उसने मेरी शर्ट उतारी और मेरे ऊपर आकर मेरी छाती पर किस करने लगी। चूमा-चाटी करते-करते वो नीचे को पहुँची और उसने मेरे अंडरवियर को उतार दिया।वो एक बार तो मेरे लंड को देखकर शरमाई.

सो उमस बहुत हो गई थी और घर में बहुत गर्मी हो रही थी। लेकिन बाहर अच्छी हवा चल रही थी तो सब लोग रात को खाने के बाद बाहर खटिया डाल कर सोने लगे।मैं और मॉम घर के अन्दर ही सोने की तैयारी करने लगे। चूंकि मॉम घर की बहू थीं.दक्षिण अफ्रीका के बीएफ जब मेरी बीवी को पहला बच्चा हुआ था और मैं उस वक्त ससुराल में गया था। उस दिन सारा दिन हॉस्पिटल के चक्कर काट कर मैं थक गया था, मैं हल्का खाना खा कर गर्मी होने के कारण ऊपर छत पर सोने चला गया।थके होने का कारण जल्दी ही नींद भी आ गई। जब करीब 2 बजे मेरी नींद खुली तो मैंने देखा की मेरी चचेरी साली यानि मेरी बीवी के चाचा की बेटी.

फिर इसके बाद मैंने उन्हें वहीं पर किस करने लगा और धीरे-धीरे उनके सारे गहने उतार दिए।फिर मैंने उनकी साड़ी उतार दी.

भाभी देवर के हिंदी बीएफ?

दक्षिण अफ्रीका के बीएफ करूँगा।फिर भाभी पूजा को लेकर बिस्तर पर गईं और मुझे आने का इशारा किया। मेरे मन में तो लड्डू फूट रहे थे, मैं लपक कर बिस्तर पर गया। भाभी ने मुझे जोर से कसकर पकड़ लिया और मेरे होंठों को बेतहाशा चूसने लगीं।मेरे लिए ये सब कुछ पहली बार था। यही कोई 5 मिनट तक हम चुम्बन करते रहे।फिर पूजा बोली- मुझे भी ये करना है.

कुमारी लड़की के बीएफ सेक्सी वीडियो?ब्लू फिल्म का सेक्सी सीन

दक्षिण अफ्रीका के बीएफ अब हम क्या कर सकते हैं? अब यह औरत और शोर मचाएगी और पूरे राज्य की बदनामी करेगी। इसकी तुम्हें सज़ा मिलेगी.

बीएफ फिल्में हिंदी वीडियो

इस मदमस्त कहानी का अगला भाग जल्द ही आपके सामने पेश करूँगा। इस बात के साथ इजाजत चाहूँगा कि आप मुझे अपने प्यार से भरे हुए ईमेल जरूर भेजेंगे।कहानी जारी है।[emailprotected].जो कि पूरी तरह इधर-उधर मटक रही थी।कुछ देर फैजान उसी को देखता रहा फिर मुझसे बोला- यह तुम बाइक पर बैठे क्या शरारतें कर रही थीं।मैं मुस्कुराई और अंजान बनते हुए बोली- कौन सी शरारत?फैजान- वो जो मेरे लण्ड को दबा रही थी।मैं हंस कर बोली- मैंने सोचा कि आज मैं अपनी चूचियों को तुम्हारी पीठ पर रगड़ नहीं सकती.

दक्षिण अफ्रीका के बीएफ मैंने अपनी छत के दरवाज़े को बंद किया और किनारे की दीवार के सहारे जमीन पर बैठ गया।जब-जब शराब की हर घूंट जब मेरे सीने को जलाती हुई अन्दर जाती.

एक हिंदी बीएफ

सेक्सी बीएफ बड़े-बड़ेवो मुझे हर वक्त पकड़ कर सीने से लगाती रहती थी।किसी न किसी बहाने से हर वक्त मुझे चुम्मियाँ करती रहती थी.

ये कहते हुए वो हँसने लगा और मन ही मन हम तीनों भी ये सोच कर हंस रहे थे कि विनोद भी बेवकूफ बनकर खुद ही मदद करने लगा और वो गिनती गिनते हुए रूचि से बोले जा रहा था- अगर तू फंस गई.पर आप मुझे औसत मान सकते हैं।मम्मी-पापा नीचे रहते हैं और मेरा और मेरे भाई का कमरा ऊपर सीढ़ियाँ चढ़ कर है, मेरे कमरे में घुसते ही एक बाथरूम है.

इसलिए साफ़ करने गया था।तो उन्होंने बड़े ही प्यार से मेरे मुरझाए हुए लौड़े को सहलाते हुए बोला- ये सुसू नहीं.

वो उसके जिस्म को ही देखता रहा।जैसे ही जाहिरा ने कपड़े प्रेस कर लिए तो अपने भाई से बोली- भाईजान, ले लें.

इतना मज़ा आ रहा था कि मेरा माल उनके मुँह में ही निकल गया और वो सब पी गई।अब मेरा लण्ड सिकुड़ गया और छोटा सा हो गया। फिर वो मेरे अन्डकोषों को चूसने लगी। दस मिनट में मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया और अब उन्होंने मुझसे कहा- तुम मेरी चूत चूसो. 5 इंच है और ये 3 इंच मोटा है। चूत में जाते ही उसे फाड़ देने लायक है।मैंने रात को जबसे ब्लू-फिल्म देखी थी तब से ही आंटी को चोदने का प्लान बना रखा था।आहट पाकर मैं उठा तो देखा कि आंटी मुझे अजीब तरह से देख रही हैं और उनके होंठों पर एक कटीली मुस्कराहट दिख रही थी।वो तो मेरा लंड देख कर हैरान हो गई थीं। उन्होंने मुझे नंगा देख कर हँस दिया और वे मेरे पास आ गईं, वे मुझसे कहने लगीं- तुम तो अब जवान हो गए हो.

बीएफ हिंदी बीएफ मूवी पर कोई जबाव नहीं आया।अगली सुबह उसका ‘गुड मॉर्निंग’ का मैसेज आया।मैंने भी जबाव दिया और पूछा- कल ऑफलाइन क्यों हो गई थी?बोली- हबी आ गए थे।तो मैंने कहा- ओके.

बीएफ दादी

दक्षिण अफ्रीका के बीएफ: तो देखा वो टायलेट में पजामा नीचे कर मूतने बैठी थी, उसका मुँह मेरी ही ओर था।दरवाजा खुलते ही मेरी नजर सीधी उसकी चूत पर ही पड़ी जो सीटी की आवाज के साथ पेशाब बाहर निकाल रही थी।मुझको देखते ही वह एकदम से खड़ी हो गई और अपना पजामा ऊपर खींचने लगी.आज भी हमारा चुदाई का खेल चल रहा है।तो दोस्तो, यह कहानी थी मेरी और महजबीं भाभी की। मुझे उम्मीद है आपको मेरी कहानी पसंद आएगी, मुझे ज़रूर ईमेल कीजिएगा।[emailprotected].