सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन

Image source,सेक्सी बीएफ इंडियन देहाती

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी झवाझवी साडीवाली: सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन, वो फिर से चिल्लाई तो मैं रुका और उसके मम्मों को अपने एक हाथ से दबाने लगा, दूसरे हाथ से मैं उसकी चूत को सहलाने लगा.

सविता भाभी की सेक्सी बीएफ वीडियो

मुझे धोखा देने की सोचना भी मत और रही बात आज नहीं करने की, तो उसको तो भूल जा … मैं तुझसे चुदूंगी तो आज ही. सेक्सी बीएफ करते हुएमैंने अपनी कमर तेज तेज चलानी शुरू कर दी और हमारीताबड़तोड़ चुदाईकी शुरुआत हो चुकी थी।उसकी आवाज सुनकर मुझे जोश चढने लगा और मैंने जोर जोर से अपना लंड उसकी चूत में पेलना शुरू कर दिया।अब उसके मुंह में से हल्की-हल्की चीख निकलने लगी।मैंने उसकी दोनों टांगें उठा कर अपने कंधों पर रख ली और और पैरों के भार बैठकर कर उसकी चूत में अपना लंड पेलने लगा.

थोड़ी देर में उसने खुद ही बात छेड़ दी- आज ट्रेन इतनी खाली खाली क्यों हैं!मैं मन ही मन खुश होते हुए बोला- पता नहीं. 2021 का भोजपुरी बीएफकम उम्र की लौंडियां चोदना भी पसंद है मगर उनके नखरे ज्यादा होते हैं.

मैंने धीरू से पूछा- आपकी औरत मतलब आंटी जी जब चुदती हैं, तब वे चीखती नहीं हैं? इतना मोटा लंड है.सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन: कभी मैं एक दूध को पीता और दूसरे को हाथों से बड़ी बेरहमी से मसलता, उसकी निप्पल को चुटकी काट देता, तो कभी दूसरे दूध को मुँह में ले लेता और दूसरे वाले को अपनी हथेली से भींच देता.

वो अपने इलाज के लिए एक डॉक्टर के पास गयी तो वहां क्या हुआ?यह कहानी मेरी मम्मी की है.करीब 5-10 मिनट बाद वह मेरे होंठों के ऊपर होंठ रखते हुए और मेरे गालों पर किस करने लगा.

बीएफ इंडिया वाला - सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन

घचाघच लंड अन्दर बाहर जाने के कारण उसका चूतरस हम दोनों की जांघें गीली करने लगा था.भाभी लगभग चिल्लाती हुई बोलीं- पागल है क्या … तुम मेरे बारे में ऐसा सोच भी कैसे सकते हो!वे खड़ी हुईं और सीधा कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया.

उसके जाने के बाद भी मेरा लंड बैठने का नाम नहीं ले रहा था, तो वहीं बाथरूम में जाकर मैंने मुठ मारी.सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन मैं भी अपने आपको रोक नहीं पा रहा था तो मैंने सरिता की चूचियां दोनों हाथों में पकड़कर जोर का धक्का मारकर पूरा लंड सरिता की चूत में जड़ तक ठांस दिया और उसकी पीठ पर अपना सर रख दिया.

तभी उसने एक हाथ नीचे ले जाकर मेरी लोवर नीचे कर दी और मेरी पैंटी के अन्दर हाथ डालकर मेरी चूत पर हाथ फेरना शुरू कर दिया.

सेक्सी बीएफ दिखाइए चोदा चोदी?

सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन उसकी गांड खुल गई है तो हॉट गर्लफ्रेंड की Xxx इच्छा पर कभी कभी हम दोनों दोस्त एक साथ भी उसे चोद लेते हैं.

आदिवासी बीएफ एचडी?कुंवारी सेक्सी लड़की

सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन वो कहने लगी कि वो सब बाद में जान … पहले एक बार मुझे चोद दो प्लीज़, फिर बाद में जितना कहोगे, चूस लूंगी.

एक्स एक्स बीएफ का वीडियो

हम दोनों के लिए ही अब ओर ज़्यादा रुक पाना मुश्किल हुआ जा रहा था तो मैंने उठकर सबसे पहले तो अपने लंड को कंडोम पहनाया ताकि आगे चलकर हम दोनों को ही कोई परेशानी ना हो.मैंने उनसे कहा- ठीक है, आप अपना काम खत्म कर लीजिए और जब आप फ्री हो जाओ, तब आ जाना.

सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन थोड़ी देर मनाने के बाद उसने मेरी तरफ मुँह करके हल्की सी मुस्कान दे दी.

इंग्लिश बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सी

नेपाल की चुदाई बीएफमैंने उसे भरोसा दिलाया- मैं तुम्हारी इज्जत पर आंच तक नहीं आने दूंगा.

शिल्पा ने भी अपने दोनों हाथों को मेरी गर्दन में डाल कर मुझे पकड़ लिया था.नीचे से मेरा लंड बार बार रिया की चुत पर अपनी दस्तक दे रहा था और ऊपर मेरे हाथ उसके दोनों मम्मों को दबाए हुए थे.

उसकी हल्की आवाज़- आई उऊउ … अअअआ … अअह अअ पेल दो मौसा … मेरी गांड में लंड पेल दो!अब मैं भी जोश में था, मैं लंड के जोर जोर के झटकों से उसकी गांड मार रहा था।वो बोली- उइ माँ … मेरी गांड फाड़ दी मौसा तूने … आआआ … मज़ा आ रहा है … और पेल दे … जोर से पेलो।मेरा वीर्य निकलने वाला था, मैंने उसी की गांड में अपना वीर्य झाड़ दिया.

उस दिन मुझे बड़ा मजा आया, तो अब मैं रोज ही उनकी ब्रा और पैंटी पर मुठ मारने लगा था.

विलास ने मेरे लंड पर हाथ रखकर कहा- अरे यार, तेरा तो अभी भी इतना बाहर है हर्षद … बता न कितना अन्दर गया है?मैंने बोला- बेटा अभी आधा ही अन्दर गया है. अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था।जेठ जी को पता नहीं क्या मजा आ रहा था … मेरी चूत से मुंह हटा ही नहीं रहे थे.

बीएफ सेकसी विडियो सुबह मेरी नींद देर से खुली तो पता चला कि दीदी और जीजा जी बच्चों के साथ अपने घर चले गए.

देवर और भाभी की हिंदी बीएफ

सेक्सी फिल्म बीएफ इंडियन: मैंने फिर उसे बताया तो वो मेरे पीछे से मुझे कसके जकड़ कर आगे को झटके मारने लगा.फिर मैंने कहा- तो बताओ क्या करना होगा?शिल्पा बोली- तुम मेरे गांव में जब आओगे, तब तुमको मेरी गांड मारने को मिलेगी, पर अभी नहीं.